Kamis, 06 September 2018

ओपीपी ओपन वाईफ़ाई : एक समुदाय ड्राइविंग सेवा



हेलो दोस्त मेरे साथ दोबारा मिलते हैं और हमेशा से नवीनतम जानकारी का पालन करने के लिए ऊब नहीं पाते हैं 
, मैं इस नवीनतम प्लेटफॉर्म के बारे में संक्षेप में समझाऊंगा ओपीपी ओपन वाईफाई
ओपीपी ओपन वाईफाई क्या है - हमारी दृष्टि
ओपीपी ओपन वाईफाई एक समुदाय संचालित संचालित सेवा है जो एक वैश्विक, मुक्त वाईफाई हॉटस्पॉट नेटवर्क तक पहुंचने के लिए स्वतंत्र है और हमारे योगदान का हिस्सा बनने के लिए प्रत्येक योगदानकर्ता को पुरस्कृत करता है।
वैश्विक स्तर पर करीब 2.5 बिलियन स्मार्टफोन उपयोगकर्ता हैं, जिनमें से 80% सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं।
वाईफाई का उपयोग हमारे दैनिक जीवन का हिस्सा बन गया है। फिर भी आश्चर्यजनक रूप से 76% हम खुद को उस स्थिति में पाते हैं जहां पहुंच उपलब्ध नहीं है, या जहां भुगतान की मांग से पहुंच अवरुद्ध है।
उन 2.5 बिलियन लोगों से हमारा लक्ष्य है कि हम अगले 4 वर्षों में आपके जैसे "हॉटस्पॉट होस्ट" के समुदाय में शामिल होने के लिए 25 मिलियन लोगों की भर्ती करें। साथ में हम ग्लोबल विकेन्द्रीकृत वाईफाई हॉटस्पॉट तक पहुंचने, खोलने और सुरक्षित करने के लिए स्वतंत्र बना सकते हैं, जिसके लाखों लोगों के दैनिक जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।
हमारे हॉटस्पॉट होस्ट आपके जैसे लोग हैं जो मोबाइल डेटा के लिए भुगतान करते हैं, अपने घरों में या काम के स्थान पर वाईफाई पहुंच के लिए भुगतान करते हैं। हमारे शोध से पता चलता है कि हम में से 80% से अधिक हमारे द्वारा भुगतान किए जाने वाले सभी डेटा का उपयोग नहीं करते हैं। हम उस पैसे को आपकी जेब में वापस रख देंगे। हम आपके वैश्विक नेटवर्क पर उपलब्ध डेटा का हिस्सा बनाने के लिए हर दिन आपको भुगतान करेंगे।


यह काम किस प्रकार करता है
हॉटस्पॉट होस्ट बनने के लिए आपको पंजीकरण करने की आवश्यकता है और फिर हमारी मोबाइल ऐप डाउनलोड करें या हमारी वेबसाइट से घर / व्यवसाय राउटर का अनुरोध करें। पहले 100,000 राउटर पूरी तरह निशुल्क उपलब्ध कराए जाएंगे।

आप तय करते हैं कि आप कितना डेटा दान करना चाहते हैं। हमारा ऐप आपके स्मार्ट डिवाइस पर मोबाइल हॉटस्पॉट फ़ंक्शन को सक्रिय करेगा और "ओपीपी ओपन वाईफ़ाई" अतिथि अतिथि द्वारा देखा जाएगा जो वेब तक पहुंचने की इच्छा रखते हैं। सिस्टम हॉटस्पॉट होस्ट और अतिथि उपयोगकर्ता दोनों के लिए पूरी तरह से सुरक्षित है। प्रणाली को घर और व्यापार वाईफाई के साथ काम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।


मैं पैसा कैसे बनाऊं?
आपको केवल भुगतान के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए प्रति दिन 1 घंटे के लिए अपने हॉटस्पॉट को सक्रिय करने की आवश्यकता है। हम आपको प्रत्येक डिवाइस के लिए भुगतान करेंगे जिसका उपयोग आप वैश्विक नेटवर्क में योगदान करने के लिए करते हैं। हमारा लक्ष्य है कि आप अपने इंटरनेट सप्लायर और मोबाइल फोन सप्लायर की लागत के सभी या हिस्से को कवर करने के लिए पर्याप्त भुगतान करें।
यदि आप थोड़ा और बनाना चाहते हैं, कोई समस्या नहीं है। हम आपको चुने हुए प्रायोजकों से संदेश पढ़ने के लिए भुगतान करते हैं। आप हमें बताते हैं कि आप प्रत्येक दिन कितने संदेश प्राप्त करते हैं और हम आपके द्वारा पढ़े जाने वाले प्रत्येक के लिए भुगतान करते हैं। यदि आप हमारे रेफ़रल कार्यक्रम में शामिल होते हैं तो हम आपको अपने अनुयायियों और दोस्तों के बीच हमारे मीडिया संदेशों को साझा करने के लिए भी भुगतान करेंगे।
शब्द को फैलाने में हमारी सहायता के लिए जितना अधिक आप कर सकते हैं उतना ही हम आपकी मदद करने के लिए भी कर सकते हैं।

मैं भुगतान कैसे पाऊं?
हम अपने ओपीपी टोकन का उपयोग करके दैनिक रूप से हमारे समुदाय के सदस्यों का भुगतान करते हैं। 1 ओपीपी टोकन = $ 0.40।
भुगतान और बिलिंग ब्लॉकचेन स्वयं-पूर्ण स्मार्ट अनुबंधों का उपयोग करके प्रबंधित की जाती है।
हर दिन जब आप अपना डेटा साझा करते हैं, प्रायोजित संदेश देखते हैं या पोस्ट साझा करते हैं, तो आप देखेंगे कि आपके खाते में ओपीपी टोकन जोड़े जा रहे हैं। एक विस्तृत स्पष्टीकरण के लिए कृपया हमारे व्हाइट पेपर देखें।


डैशबोर्ड
एक बार जब आप हमारे साथ पंजीकरण कर लेंगे तो आपको ओपीपी डैशबोर्ड पर एक एक्सेस कोड दिया जाएगा। डैशबोर्ड वह जगह है जहां आप यह निर्धारित करते हैं कि आप हमारे साथ कैसे काम करना चाहते हैं, आप कितना डेटा साझा करना चाहते हैं, कितने डिवाइस, आप कितने संदेश पढ़ने के लिए खुश हैं आदि।
आपके सभी ओपीपी टोकन सुरक्षित रूप से आपके इलेक्ट्रॉनिक वॉलेट पर डैशबोर्ड के भीतर सुरक्षित रूप से संग्रहीत किए जाएंगे। आप अपनी शेष राशि बढ़ सकते हैं। आप आने वाले भुगतान और आपके द्वारा अर्जित किए गए कार्यों के टूटने को देखेंगे।
डैशबोर्ड से आप यह भी तय कर सकते हैं कि आप उन्हें कैसे ऑनलाइन खर्च करना चाहते हैं, हमारे ऑनलाइन रिटेल मॉल के माध्यम से, अपने बैंक खाते को क्रेडिट करें, अपने ओपीपी क्रेडिट कार्ड पर कोई धनराशि भेजें (कोई बैंक खाता आवश्यक नहीं है) या क्रिप्टो बाजारों पर उनका व्यापार करें। हमारे डैशबोर्ड से आप ओपीपी टोकन्स का उपयोग करने में सक्षम होंगे जैसे आप अपने दिन-प्रतिदिन नकदी का उपयोग करते हैं।
ROADMAP
जून 2018 
ओपन वीआईपी और संस्थापक टोकन बिक्री 
टेलीग्राम समुदाय की स्थापना 
मौजूदा सामाजिक समुदाय का विस्तार करें 
पीआर की 
घोषणा करें सलाहकार टीम 
लॉन्च गिटहब 
स्मार्ट अनुबंध पता प्रकाशित करें 
प्रोटोटाइप का विवरण साझा करें
सितंबर 2018 
सार्वजनिक बिक्री का निष्कर्ष 
निवेशकों को टोकन वितरण 
लॉन्च स्मार्टफोन ऐप 
डिस्पैच राउटर 
बीटा परीक्षण खुदरा लिंक को सुलझाना
अक्टूबर 2018 
लॉन्च डैशबोर्ड 
हॉटस्पॉट होस्ट से बढ़ते यातायात को संभालने के लिए टीम का विस्तार करें 
सहबद्ध भागीदारों के साथ सौदों को अंतिम रूप दें 
पुश नोटिफिकेशन के लिए विज्ञापनदाताओं के साथ सौदों की स्थापना 
करें हॉटस्पॉट रेफ़रल प्रोग्राम 
शुरू करें हॉटस्पॉट होस्ट की भर्ती के लिए विपणन गतिविधि आरंभ करें
पहला क्वार्टर 201 9 
लॉन्च ओपीपी क्रेडिट कार्ड 
250.00 हॉटस्पॉट होस्ट्स 
डैशबोर्ड में त्वरित विनिमय कार्यक्षमता जोड़ा गया 
हॉटस्पॉट होस्ट समुदाय का समर्थन करने के लिए आगे की टीम का विस्तार 
जारी रखने के लिए विपणन अधिक हॉटस्पॉट होस्ट तक पहुंचने के लिए
मई 2018 
लॉन्च वेबसाइट आईटीओ / आईसीओ पंजीकरण 
लॉन्च मार्केटिंग
अगस्त 2018 
सार्वजनिक बिक्री 
एक्सचेंजों के साथ रजिस्टर 
बीटा परीक्षण स्मार्टफोन ऐप 
विकसित डैशबोर्ड कार्यक्षमता 
विज्ञापनदाताओं के साथ संपर्क स्थापित करें
नवंबर - 2018 
100,000 हॉटस्पॉट होस्ट 
ऑनलाइन खुदरा अनुभव लॉन्च करें 
डैशबोर्ड की पूरी कार्यक्षमता 
डिजिटल मार्केटिंग का विस्तार करें
टोकन बिक्री

हम एक टोकन बिक्री क्यों कर रहे हैं?

आईसीओ / आईटीओ धन जुटाने के लिए व्यवसाय का एक नया तरीका है। हमारा लक्ष्य टोकन बिक्री और आईटीओ (प्रारंभिक टोकन पेशकश) से 40 मिलियन डॉलर जुटाना होगा। इन फंडों का उपयोग हार्डवेयर खरीदने, प्रौद्योगिकी विकसित करने, हमारे हितधारकों का समर्थन करने, हमारे दिन के संचालन, विपणन और कर्मचारियों को वित्त पोषित करने के लिए किया जाएगा ताकि हम लाइव रहने के 12 महीने के भीतर 1 मिलियन होस्टेड वाईफाई हॉटस्पॉट का नेटवर्क बना सकें और 25 मिलियन 4 साल के भीतर। एक विस्तृत स्पष्टीकरण के लिए कृपया व्हाइट पेपर देखें।
टोकन बिक्री पर, टोकन खरीद की शुरुआत के आधार पर 50% से 10% तक की छूट पर उपलब्ध संस्थापकों और निवेशकों के लिए 142 मिलियन टोकन होंगे।
ओपीपी टोकन की बिक्री में बोनस संरचना शामिल होगी जो प्री-सेल निवेशकों से शुरू होने वाले शुरुआती प्रतिभागियों को प्रोत्साहित करती है। बोनस शेड्यूल निम्नानुसार है:
चरण 1 (1 जुलाई - 22 जुलाई): 40% 
चरण 2 (23 जुलाई - 2 9 जुलाई): 35% 
चरण 3 (30 जुलाई - 5 अगस्त): 30% 
चरण 4 (6 अगस्त - 12 अगस्त): 25% 
चरण 5 (13 अगस्त - 1 9 अगस्त): 20% 
चरण 6 (20 अगस्त - 26 अगस्त): 15% 
चरण 7 (27 अगस्त - 2 सितंबर): 10% 
चरण 8 (3 सितंबर - 9 सितंबर): 5% 
चरण 9 (सितंबर 10 - 14 सितंबर): 2.5%
हमारे टीम अंत सलाहकार
हम अपने प्रोजेक्ट के लिए महत्वाकांक्षी योजनाओं वाले पेशेवरों की एक अनुभवी टीम हैं। 
हमारी मुख्य विशेषज्ञता हमारे ग्राहकों की सेवा के लिए तकनीक और विपणन प्रणाली बनाने में है। जबकि हम कई बड़े नामों के साथ काम करते हैं, वर्षों से हमारे सबसे महत्वपूर्ण काम छोटे उद्यमों का समर्थन कर रहे हैं। छोटे व्यवसाय किसी भी अर्थव्यवस्था और समुदाय का दिल हैं। यह वह जगह है जहां श्रमिकों का विशाल बहुमत नियोजित होता है और भुगतान चेक उत्पन्न होते हैं। 
हमने प्रतिभाशाली तकनीशियनों और संवाददाताओं की एक टीम बनाई है जो समझते हैं कि चीजें कैसे प्राप्त करें!
TEAM1.jpgTEAM2.jpgADVISOR.jpg
ओपीपी ओपन वाईफ़ाई पर अधिक जानकारी के लिए , https://www.oppopenwifi.com/ पर  जाएं
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar