Jumat, 14 September 2018

ऑलस्पॉर्टर: डीकेट्रलाइज्ड पीयर-टू-पीयर स्पोर्ट्स मार्केटप्लेस


ऑलस्पॉर्टर के बारे में

ऑलस्पॉर्टर उन लोगों के लिए एक विकेन्द्रीकृत पीयर-टू-पीयर स्पोर्ट्स मार्केटप्लेस है जो खेल के लिए अपना जुनून साझा करना चाहते हैं। ऑलस्पॉर्टर एक ऐसा ऐप है जहां खेल उत्साही प्रशिक्षण या किराया उपकरण बुक कर सकते हैं। यह एक ब्लॉकचेन और क्रिप्टोकुरेंसी एक्सचेंज मॉडल के लिए एक पारिस्थितिक तंत्र भी है, जिसमें सभी टोकन एक मुद्रा के रूप में उपयोगकर्ताओं के बीच प्रसारित होते हैं।
मंच बनाया गया था क्योंकि ब्लॉकचेन खेल उत्साही को अपने खेल गियर साझा करने और ऐसा करने के दौरान कुछ पैसे कमाने में सक्षम कर सकता है। इसके अलावा, यह लोगों को सस्ती कीमत के लिए इन चीजों तक तुरंत पहुंचने में मदद करेगा।
वर्तमान में, उद्योग केंद्रीकृत है और इसकी फीस जिम मालिकों, उपकरण किराये कंपनियों और फिटनेस स्कूलों द्वारा नियंत्रित की जाती है। ऑलस्पॉर्टर के पास एक विकेन्द्रीकृत समाधान है जो किसी को भी अपने स्थान के पास उपलब्ध खेल उपकरण और प्रशिक्षकों पर विश्वसनीय जानकारी तक पहुंचने की अनुमति देता है।
ऑलस्पॉर्टर का मुख्य लक्ष्य एक पारिस्थितिकी तंत्र बनाना है जो खेल उत्साही लोगों का एक नेटवर्क मूल रूप से एक दूसरे की मदद करेगा और अपने साथियों को समस्याओं को हल करने और समुदाय बनाने में सक्षम करेगा।

ऑलस्पॉर्टर कैसे काम करता है

मंच "जीत-जीत" स्थिति में लोगों को जोड़ने के लिए एक तरीका के रूप में काम करेगा क्योंकि दोनों लोग उपकरण उधार देना चाहते हैं या सेवाओं की पेशकश करना चाहते हैं जो उन्हें ढूंढ रहे हैं। सभी लेनदेन सीधे इच्छुक पार्टियों के बीच और कंपनी के टोकन का उपयोग करके किया जाएगा, उपयोगकर्ताओं को लेनदेन के लिए उच्च कमीशन का भुगतान नहीं करना पड़ेगा।
कंपनी का कहना है कि इसे अब तक बहुत सकारात्मक समीक्षा मिली है और इसका लक्ष्य दुनिया भर के लाखों उपयोगकर्ताओं की सेवा करना और उनके जीवन में वास्तविक प्रभाव डालना है।
ऑलस्पॉर्टर 2018 के अंत तक अपनी सेवा लॉन्च करने का इरादा रखता है और फिर 201 9 में अमेरिकी बाजार में विस्तार करता है। यह वर्ष के अंत में पश्चिमी यूरोपीय बाजार में भी विस्तार करेगा और खेल आयोजन आयोजकों के लिए एक सॉफ्टवेयर पेश करेगा। 2020 में, कंपनी एशियाई बाजारों में विस्तार करेगी।

सभी टोकन

ऑलस्पॉर्टर सिक्का, जिसे 'ऑल' के रूप में संक्षेप में प्लेटफार्म की उपयोगिता टोकन है। यह एक ईआरसी 20 अनुपालन टोकन है, यह मंच में भुगतान का मूल माध्यम है। उपयोगकर्ता टोकन का उपयोग करके उपकरण किराया, बीमा और बड़े डेटा सहित सभी सेवाओं के लिए भुगतान कर सकते हैं। प्लेटफॉर्म के माध्यम से अपने व्यक्तिगत डेटा का मुद्रीकरण करने का इरादा रखने वाले लोग ऑलस्पॉर्टर सिक्कों में भुगतान करते हैं।
उन्होंने घोषणा की कि वे आईसीओ के माध्यम से वितरित किए जा रहे 55% टोकन के साथ 260 मिलियन टोकन टकसाएंगे। टोकन पीढ़ी की घटना के बाद, टीम का मुख्य लक्ष्य अपने ग्राहकों को परिभाषित कार्यों के लिए पुरस्कृत करके समुदाय को विकसित करना है।
ऑलस्पॉर्टर टीम का लेनदेन लागत कम रखने का एक अनोखा विचार है। ऐसा करने के लिए, वे प्राधिकरण का सबूत और स्टेक साइड चेन के सबूत पेश करने की योजना बना रहे हैं।

ऑलस्पॉर्टर टीम

ऑलस्पॉर्टर की कार्यकारी टीम का गठन मीकल पोलानोस्की (सीईओ), एड्रियन होलोटा (सीटीओ), पियोटर लोडज़िंस्की (सीएमओ), मारत अज़ातजन (सीओओ) और मैटस पनिविस्की (ब्लॉकचेन विशेषज्ञ) द्वारा किया गया है।
मंच बनाने के लिए काम करने वाली मुख्य टीम में मैट लैंगोस्की (मैनेजर), माइकल माजवेस्की (यूएक्स / यूआई डिजाइनर), जन राडज़िकोव्स्की (डेटा वैज्ञानिक), इवोना स्माइज़ना (कार्यालय संचालन), पावेल उरबानीक (ग्राहक बिक्री) और विकटोर विस्ज़ोरोस्की (शोधकर्ता) ।
कंपनी के पास साइमन कॉकिंग, जेसन हंग, करोल सदाज, अरकाडियासज़ स्ज़्ज़ुज़्लो, अहमद पिराई, सेविन रस्सुसेन, आगाटा मृकोज्कोस्का, मरेक किरेज्ज़िक और नतालिया किरेज्ज़िक जैसे व्यवसाय सलाहकार भी हैं। खेल सलाहकार स्टीव एलन, कॉनर बैक्सटर, पावेल हलावती, डेरेक क्रॉल और कैस्पर बौमन हैं।
अधिक जानकारी के लिए, आप निम्न लिंक पर जा सकते हैं:
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar