Minggu, 02 September 2018

टॉम्बोला आईसीओ (टीबीएल टोकन): फेयर ब्लॉकचेन लॉटरी जुआ सेवा

टॉम्बोला एक लॉटरी प्लेटफॉर्म है जो ब्लॉकचेन आधार पर खींचता है। उपयोगकर्ता वर्चुअल मुद्रा के माध्यम से टिकट खरीद सकते हैं और गेम के साथ आगे बढ़ सकते हैं, और पुरस्कार जीत के अनुसार स्वचालित रूप से वितरित किए जाते हैं। एक व्यक्ति विभिन्न गेम सेवाओं और वितरण प्रणाली का उपयोग करके खरीद या जीत के माध्यम से प्राप्त मूल्य का स्वतंत्र रूप से उपयोग करने में सक्षम होगा, जो उपयोगकर्ताओं को उनके मूल्य को बढ़ाने का अवसर प्रदान करता है।
टोंबोला क्या है?
टॉम्बोला एक लॉटरी और जुआ सेवा है जो ईओएस ब्लॉकचेन पर चलती है। मंच को सभी प्रतिभागियों के लिए सुरक्षित बनाने के लिए इसे आसान बनाना असंभव है। मंच पर, उपयोगकर्ता खरीदे गए सभी टिकटों, लॉटरी संख्याओं और विजेताओं पर स्पष्ट जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।
टॉम्बोला ब्लॉकचेन लॉटरी जुआ सेवा सुविधाएं
टॉम्बोला तीन प्रमुख विशेषताओं को निम्नानुसार गले लगाता है:
कोई मैनिपुलेशन नहीं:उनकी सभी गेम सेवाएं ब्लॉकचेन पर संचालित होती हैं, जिसका अर्थ है कि कोई भी गेम के परिणामों में हेरफेर नहीं कर सकता है।
कोई शुल्क नहीं लिया गया:एथेरियम मंच के विपरीत, टॉम्बोला को कोई फीस की आवश्यकता नहीं है क्योंकि मंच ईओएस ब्लॉकचेन के तहत है। फीस की अनुपस्थिति में, मंच कई प्रतिभागियों को आकर्षित करता है।
लाभांश :
प्लेटफॉर्म सभी टोकरी धारकों को अपने लॉकर धारकों को अर्जित अपने सभी लाभों का आधा हिस्सा देने की योजना बना रहा है।
इसके अलावा, टॉम्बोला गेम उचित है क्योंकि यह बीज के साथ हैश मूल्य उत्पन्न करता है। मंच ईओएस श्रृंखला में बीज के साथ यादृच्छिक रूप से बीज उत्पन्न करता है और साथ ही मंच में बीज के साथ। हैश मूल्य यह उत्पन्न करता है खेल के परिणामों पर पहुंचने के लिए टॉम्बोला एल्गोरिदम का उपयोग करता है। महत्वपूर्ण बात यह है कि सभी परिणाम ब्लॉकचेन पर दर्ज किए जाते हैं
टॉम्बोला निवेशक लाभ
टॉम्बोला अपने उपयोगकर्ताओं को अद्भुत लाभ प्रदान करता है। सभी नियोजित व्यवसायों से लाभांश के अतिरिक्त, टीबीएल धारक विशेष रूप से निम्नलिखित लाभों का दावा कर सकते हैं:
मुफ्त टीबीएल टोकनमंच बीटीसी और ईटीएच दोनों स्वीकार करता है। यह बिना किसी शुल्क के टीबीएल टोकन सट्टेबाजी भी प्रदान करता है।
टॉम्बोला गेम डिविडेंडप्लेटफार्म टॉम्बोला गेम से टीबीएल टोकन धारकों तक अपने राजस्व का 50% आवंटित करता है। इसके अलावा, यह टोकन धारकों को टीबीएल लॉटरी का 10% भी आवंटित करता है।
विश्वव्यापी लॉटरी कार्यक्रम
वर्तमान में, लॉटरी उद्योग दुनिया के सबसे बड़े क्षेत्रों में से एक में उगा है। ऑनलाइन लॉटरी उद्योग हर साल बाजार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा आदेश देता है। टॉम्बोला मंच के साथ, उपयोगकर्ता अब दुनिया के सबसे बड़े पुरस्कार राशि को चुनौती देने के लिए दुनिया की सार्वजनिक मुद्रा का उपयोग कर सकते हैं।
संक्षेप में, टॉम्बोला ब्लैक एंड व्हाइट, कछुए चेस, डाइस 3, और 5/20 स्पीड लोट्टो सहित विभिन्न गेम प्रदान करता है। यह अपनी सभी मार्केटिंग गतिविधियों में एयरड्रॉप और बक्षीस कार्यक्रमों का उपयोग करता है।
टोंबोला गेम्स
टॉम्बोला ब्लैक एंड व्हाइट गेम तत्काल लॉटरी की अवधारणा है। यह किसी भी तरह एक चयन खेल है जिसमें एक खिलाड़ी काले और सफेद के दो शिविरों में से एक का चयन करता है। उपयोगकर्ता को प्रत्येक मोड़ के लिए 50 प्रतिशत मौका के साथ एक विजय शिविर सेट करना होगा। शिविर चयन टर्नअराउंड समय के भीतर होना चाहिए।
कछुए चेस गेम में तीन कछुए शामिल होते हैं जिन्हें एक आकर्षक दौड़ में शर्त लगाने के लिए उनमें से एक चुनना होता है। उपयोगकर्ता लाल, नीले, और हरे कछुए के बीच चयन करके शर्त लगा सकते हैं, जो तैयारी के समय के भीतर होना चाहिए।
पासा 3 गेम में, उपयोगकर्ता भविष्य में तीन पासा के परिणाम की भविष्यवाणी करते हैं और मेल खाते हैं। गेम उपयोगकर्ताओं को पकड़ मूल्य सेट करने और उल्टा चुनने की अनुमति देता है।
टॉमबोला प्रभाव
ब्लॉकचेनएक ब्लॉकचेन में, 'ब्लॉक' एक खाता होता है जहां व्यक्तिगत डेटा और व्यक्तिगत लेनदेन (पी 2 पी) डेटा दर्ज किया जाता है। इन ब्लॉकों के गठन के बाद, उनके पास अनुक्रमिक रूप से समय के साथ जुड़े 'चेन' की संरचना होती है। प्रत्येक उपयोगकर्ता का लेनदेन इतिहास होता है, इसलिए लेनदेन के विवरण की पुष्टि करते समय, आपको सभी उपयोगकर्ताओं द्वारा आयोजित किए गए नेताओं की जांच और सत्यापन करनी चाहिए। इस कारण से, ब्लॉकचेन को "सार्वजनिक लेनदेन खाताधारक" या "वितरित लेनदेन खाता" के रूप में भी जाना जाता है। हालांकि, डेटा को फोर्ज करना या बदलना मुश्किल है क्योंकि कई लोग एक ही डेटा स्टोर करते हैं। यदि आप उन्हें बनाने या बदलने की कोशिश करते हैं, तो यह लगभग असंभव है क्योंकि आपको असंख्य लोगों के सभी डेटा को बनाना या बदलना है।
स्मार्ट कॉन्ट्रैक्टस्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट एक कंप्यूटर प्रोटोकॉल है जो डिजिटल रूप से प्रचार, सत्यापन या अनुबंध को लागू करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। स्मार्ट अनुबंध तीसरे पक्ष के बिना भरोसेमंद लेनदेन की अनुमति देते हैं, जो पता लगाने योग्य और अपरिवर्तनीय हैं। स्मार्ट अनुबंध का उद्देश्य पारंपरिक अनुबंधों से बेहतर और अनुबंध से जुड़े अन्य लेनदेन लागत को कम करने के लिए एक सुरक्षित विधि प्रदान करना है।
लॉटरी सेवाओं के लिए आवेदनउपर्युक्त ब्लॉकचेन और स्मार्ट अनुबंध के आधार पर, टॉम्बोला मंच पर किए गए सभी कार्यों, जैसे कि सभी उपयोगकर्ताओं द्वारा चुने गए टिकटों की संख्या, टिकटों की खरीद का समय, विजेता संख्या, विजेताओं की संख्या, और विजेताओं को फोर्ज करना या बदलना असंभव है। इसके अलावा, इसे सभी उपयोगकर्ताओं द्वारा पारदर्शी रूप से साझा किया जा सकता है, जो मौजूदा लॉटरी सेवाओं में अंतर्निहित जोखिमों की पूरी तरह से क्षतिपूर्ति करता है, जिससे उपयोगकर्ताओं को ऐसी विश्वसनीयता के आधार पर चिंता के बिना टॉम्बोला का उपयोग करना संभव हो जाता है।
टोंबोला टीबीएल टोकन आईसीओ विवरण
आईसीओ के पैरामीटर
  • प्री-आईसीओ: 100 मिलियन टीबीएल टोकन
  • मुख्य आईसीओ: 150 मिलियन टीबीएल टोकन
  • सामरिक साझेदार और विपणन: 85 मिलियन टीबीएल टोकन
  • रिज़र्व बैंक रोल: 100 मिलियन टीबीएल टोकन
  • टीम: 50 मिलियन टीबीएल टोकन
  • एयरड्रॉप: 10 मिलियन टीबीएल टोकन
  • बाउंटी: 5 मिलियन टीबीएल टोकन
  • एसयूएम: 500 मिलियन टीबीएल टोकन
आईसीओ सूचना 
नाम - टोंबोला 
  • प्रतीक - टीबीएल 
  • मंच - ईटीएच 
  • टोकन की कुल संख्या - 500 अरब टीबीएल  
टोकन का वितरण: 
  • प्री आईसीओ - 20% 
  • मुख्य आईसीओ - 30% 
  • सामरिक साथी और विपणन - 17% 
  • रिजर्व बैंक रोल - 20% 
  • टीम - 10% 
  • एयरड्रॉप - 2% 
  • बाउंटी - 1%  
इस समय परियोजना ने पहले से ही सॉफ्टकैप एकत्र कर लिया है जिसे आप तस्वीर में देख सकते हैं:
काला और सफेद
टॉम्बोला ब्लैक एंड व्हाइट, तत्काल लॉटरी की अवधारणा, कैंप चयन खेल का एक प्रकार है। यह एक ऐसा गेम है जहां काले और सफेद के दो शिविरों में से एक चुना जाता है; प्रत्येक मोड़ के लिए 50% मौका के साथ एक विजय शिविर स्थापित करना, उपयोगकर्ता को बदलाव के समय में एक शिविर का चयन करना होगा।
रोडमैप
टीम  
परियोजना की टीम काफी युवा है और विभिन्न क्षेत्रों में उनके पीछे बहुत अनुभव है। इसके अलावा, परियोजना टीम बहुत मेहनती है और चारों ओर नहीं बैठती है, लेकिन धीरे-धीरे अपने लक्ष्य की ओर बढ़ती है। और मुझे यकीन है कि वे इसे प्राप्त करेंगे। आप उनमें से प्रत्येक को आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं: https://www.tombola.io/
 अधिक जानकारी के लिए, कृपया नीचे दिए गए लिंक का पालन करें:
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar