Minggu, 23 September 2018

CrypKart Cryptocurrency एक्सचेंज।

इस लेख में सभी पाठकों को नमस्कार, मैं इस बात पर चर्चा करूंगा कि वास्तव में इस ब्रांड के नए और ग्राउंडब्रैकिंग नवाचार ( CRYPKART ) के बारे में क्या है और मैं अंत तक आपकी स्थिति की सराहना करता हूं।
आधुनिक इंटरनेट स्पेस में, क्रिप्टोकुरेंसी निवेश और निवेश बाजार में अधिक से अधिक ध्यान दिया जाता है और ब्लॉकचेन आधुनिक नवाचार का आधार बन रहा है और इसमें दुनिया को क्रांतिकारी बनाने की क्षमता है। इस संभावना को पहचानते हुए, हमने CRYPKART में उभरते उद्यमियों और अनुभवी निवेशकों की एक पेशेवर टीम को एक समेकित ब्लॉकचेनट्रेडिंग प्लेटफार्म बनाने के लिए इकट्ठा किया है। चूंकि क्रिप्टोकुरेंसी मुख्यधारा के गोद लेने के लिए डिज़ाइन की गई है, इसलिए हमारा प्लेटफ़ॉर्म उन ग्राहकों के लिए स्टॉप-शॉप होगा जो निवेश पर भारी रिटर्न अर्जित करना चाहते हैं। हम एक उपयोगकर्ता के अनुकूल प्रणाली बनाएंगे जिसमें पारंपरिक बाजार और ब्लॉकचेन आधारित दोनों संपत्तियां शामिल होंगी।
CRYPKART ओवरव्यू
डिजिटल लेनदेन तेजी से बढ़े हैं, इसलिए, हमें एक बैंकिंग प्रणाली की आवश्यकता है जो एक ही गति से चलती है। अब अगली पीढ़ी बैंकिंग प्लेटफॉर्म का समय है: क्रिप्टोबिट्स, ब्लॉकचेन बैंकिंग। स्थानांतरित करने, निवेश करने, क्रेडिट मांगने और पैसे का प्रबंधन करने का एक आसान तरीका। सरल, तेज़, पारदर्शी और सभी के लिए सुलभ।
क्रिप्कार्ट ऐसे प्लेटफार्मों में से एक है जो अपने ग्राहकों की सुरक्षा के बारे में परवाह करता है। क्रिप्टो स्पेस में सबसे सुरक्षित प्लेटफार्म बनने के उद्देश्य से, क्रिप्कार्ट मल्टी सिग सुरक्षा तैनात करता है और दैनिक लेखा परीक्षा करता है जिसका उद्देश्य बग और सुविधाओं का पता लगाने के लिए है जो संरक्षण उपयोगकर्ता संपत्ति की सुरक्षा के स्तर को कम कर सकते हैं साथ ही मंच की अपनी संपत्ति और डेटा।
मंच मल्टी कारक लॉगिन टूल भी नियोजित करता है जिसके लिए 2 एफए / कैप्चा / टेक्स्ट मैसेज / बॉयोमीट्रिक्स (एंड्रॉइड और आईओएस के लिए) की आवश्यकता होती है; ईमेल और मोबाइल सत्यापन का भी उपयोग किया जाता है। केवाईसी सत्यापन और एएमएल सत्यापन क्रिप्पार्ट को अपने प्लेटफार्म पर बनाए गए सभी खातों और नकली उपयोगकर्ता खातों को रद्द करने में मदद करता है। इसके अलावा, इन प्रकार के सत्यापन के लिए धन्यवाद, संभवतः धोखाधड़ी गतिविधियों की संभावना, जोखिम और खतरे को कम करना संभव है।
सुरक्षा मुद्दे आज क्रिप्टो अंतरिक्ष में सबसे अधिक दबाव वाले लोगों में से हैं। प्रमुख प्लेटफार्मों पर कई हैक हुए, पूरी स्थिति उपयोगकर्ताओं के लिए वास्तव में खतरनाक है। ऐसी परिस्थितियां कई प्लेटफार्म ऑपरेटरों के लिए नए समाधान की तलाश करने के लिए एक अच्छा प्रोत्साहन बन गई हैं जो उनके उपयोगकर्ताओं को उच्च स्तर की सुरक्षा प्रदान करेगी।
क्रिप्कार्ट एक्सचेंज स्पीड सुरक्षा और निर्भरता देने के लिए नवीनतम और सबसे सुरक्षित तकनीकी ढेर के साथ बनाया गया है। हमारा सहकर्मी-टू-पीयर इंजन काफी स्मार्ट है और व्यापारियों के पक्ष में काम करता है। चूंकि हमारी कोर टीम में कई अनुभवी व्यापारी होते हैं - हमने उन शीर्ष सुविधाओं का चयन किया जो कुछ शीर्ष एक्सचेंजों में गायब थे। नीचे सूचीबद्ध विशेषताएं सीधे व्यापारियों की इच्छा सूची से हैं।
CRYPKART द्वारा समर्थित CRYPK की CRYPTO PIECES क्या हैं?
हम पीयर-टू-पीयर एक्सचेंज और ऑर्डर बुकिंग दोनों के लिए कई हिस्सों का समर्थन करने की योजना बना रहे हैं। हालांकि आरक्षण के आदान-प्रदान सभी लोकप्रिय सिक्कों (और क्रिप्कोइन) के बीच होगा - सहकर्मी के साथ, हम बहुत जल्द लॉन्च करेंगे।

ब्रोकर-भुगतान ब्रोकरेज 
क्रिप्कार्ट फायरपैड: आईसीओ और क्रिप्टो परियोजनाओं को लॉन्च करने के लिए एक मंच। 
व्यापारियों के पूल के साझाकरण के साथ - हमारे विनिमय के लिए सफेद लेबल में सेवाएं। 
हम लकी 7, किशोर पट्टी, रोल ऐस इत्यादि जैसे खेलों की एक श्रृंखला विकसित करने की योजना बना रहे हैं, जिसे हमारे टोकन के साथ खेला जा सकता है। 
हमारे ऑर्डर एक्सचेंज पर सीकेएन के साथ मुद्रा जोड़े का वार्तालाप करें 
कीट बोनस, संदर्भ इत्यादि जैसे विभिन्न बोनस 
सीकेएन रूपांतरण समारोह में CryptoDust (छोटा संशोधन) 
विभिन्न सामुदायिक अभ्यासों के लिए एक पुरस्कार के रूप में (जैसे वोटिंग, सोशल नेटवर्क पर प्रचार, इत्यादि)। 
अधिक सिक्के समय के साथ जोड़ा जाएगा। हम केवल उन सिक्कों को जोड़ देंगे जिनमें मजबूत विश्वसनीयता, उपयोगकर्ता आधार, तरलता और दैनिक व्यापार मात्रा होगी। यदि आपके पास एक सिक्का है जिसे आप क्रिप्पर्ट पर सूचीबद्ध करना चाहते हैं तो हमसे संपर्क करें contact@crypkart.com पर। नए सिक्के (आईसीओ) के लिए हम एक पूर्ण लॉन्चपैड सुविधा प्रदान करने की योजना बना रहे हैं> क्रिप्पार्ट फ़ायरपाड जबकि पीयर-टू-पीयर एक्सचेंज सपोर्ट अप्रत्यक्ष रूप से सभी फिएट मुद्राएं और अन्य भुगतान मोड, क्रिप्पार्ट एक एक्सचेंज के रूप में सीधे फिएट से निपटेंगे। हम केवल क्रिप्टो और हमारे अपने क्रिप्पकेन्स के साथ काम करते हैं।
CrypKoin
क्रिप्कार्ट एक्सचेंज स्पीड सुरक्षा और निर्भरता देने के लिए नवीनतम और सबसे सुरक्षित तकनीकी ढेर के साथ बनाया गया है। हमारा सहकर्मी-टू-पीयर इंजन काफी स्मार्ट है और व्यापारियों के पक्ष में काम करता है। चूंकि हमारी कोर टीम में कई अनुभवी व्यापारी होते हैं - हमने उन शीर्ष सुविधाओं का चयन किया जो कुछ शीर्ष एक्सचेंजों में गायब थे। नीचे सूचीबद्ध विशेषताएं सीधे व्यापारियों की इच्छा सूची से हैं।

 
- CrypKoin मूल्य: 0.1 टोकन प्रति टोकन
- आईसीओ ऑफर: बोनस के बाद प्रभावी ढंग से प्रति टोकन 0.05 डॉलर
- केवल 1 मिलियन टोकन के लिए मान्य।
- टेक टीम: 3%
- विपणन टीम: 2%
- संस्थापक: 40% आईसीओ: 5%
- एयरड्रॉप और बाउंटीज: 5%
- व्यापारियों को बेचा जाना: 45%
- एक व्यापारी CrypKoins में भुगतान करके पैसे बचाता है। CrypKoins केवल हमारी साइट से खरीदा जा सकता है। हम प्रत्येक CrypKoin 0.1 $ दर पर बेचने की योजना बना रहे हैं
ROADMAP
केवल विस्तृत जानकारी के लिए, यहां जाएं:
 वेबसाइट:https://crypkart.com/
सफ़ेद कागज: https://crypkart.com/open/download/whitepaper
ट्विटर: https://twitter.com/CrypKart
मध्यम:  https: //medium.com/@crypkart
टेलीग्राम चर्चा: https://t.me/crypkartdiscussion
टेलीग्राम चैनल: https://t.me/crypkart
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar