Senin, 03 September 2018

कैप्वरो: भविष्य के लिए बैंकिंग

कैप्वरो एक्सचेंज एक लचीली उपयोगिता टोकन के प्रकाश में एक उन्नत धन है जो एक पैसा के माध्यम से डिजिटल धन के मौलिक फोकल पॉइंट्स को व्यापक रूप से विस्तारित करता है, जो कि धन की बचत से प्रतिबंधित अधिकांश समय की जनसंख्या की आवश्यकताओं को सीधे तौर पर करता है।
यह एक बहुआयामी बैंक को समझने जैसा समझता है, एक प्रीपेड कार्ड पर केंद्रित है जो उल्लिखित साइट के चारों ओर एक त्वरित पर हस्ताक्षर करने के रूप में उपयोग करने के लिए आसान है।
इस बीच, इसके केंद्र बैकिंग पर महत्वपूर्ण कैप्वरो टोकन (सीएपी) ने हाइलाइट्स को प्रेरित किया, उदाहरण के लिए, एक मनी बैक फ्रेमवर्क वितरित (पी 2 पी) वित्तीय व्यापार एक कम्प्यूटरीकृत नकदी आदान-प्रदान चरण और एक रचनात्मक डिजिटल मुद्रा सुरक्षा आइटम।
सामान्य उपयोग के दौरान, इन हाइलाइट्स सीएपी के मौलिक अनुमान को प्रभावित करते हैं, जो इसे बिना बैंकिंग और अंडरबैंक के लिए विशेष रूप से अनुकूलनीय सुविधा प्रदान करता है।

Capverto के बारे में:

एक खाता ढांचे का व्यापक प्रबंधन मौद्रिक विकास और विनाश की कमी के मोटर्स हैं। खाता प्रशासन के प्रबंधन की पूरी श्रृंखला तक पहुंच के बिना, असंबद्ध जनसंख्या को उच्च ऋण शुल्क, भर्ती शुल्क और इस तरह के विकल्पों की बड़ी अनुकूलता के बावजूद अपनी धन-संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए माइक्रोक्रैडिट सिस्टम और पेडेडे बैंकों जैसे आउटलेट में बदलना चाहिए।
Unbanked अधिक आकर्षक, अधिक अनुकूलनीय विकल्पों की आवश्यकता है।
पैसे के क्रिप्टोग्राफिक रूपों में इन संबंधों में प्रभावशाली गारंटी है। उन्हें दिमाग-दबाने वाले ढांचे और प्रशासन को एक साथ वापस लाए जाने की आवश्यकता नहीं होती है, न ही उनके आईसीओ में सदस्यों को किसी भी शाखा कार्यस्थलों के सामने व्यापक मौद्रिक इतिहास या यात्रा का सामना करना पड़ता है - दोनों असंबद्ध लोगों के लिए सामान्य बाधाएं।
एक ऑनलाइन रिकॉर्ड खोलने के लिए कुछ सुरक्षा जांच पास करने के रूप में ब्याज नियमित रूप से स्पष्ट होता है, और यह कम और निम्न विनिमय व्यय के केंद्र लाभ के साथ होता है।
आज तक, उन्नत मौद्रिक रूपों ने पैसे से संबंधित उपक्रमों को विकेंद्रीकरण और सुव्यवस्थित करके कदम उठाया है जो एक बार पारंपरिक संगठनों के माध्यम से और किश्त कार्ड उपयोग के कारण जमीन पर महंगी थीं कि उन्हें प्रक्रिया में कई सभाओं की आवश्यकता थी। किसी भी मामले में, इन कार्यों ने अभी तक अनबंक्ड / अंडरबैंक की आवश्यकताओं पर ध्यान केंद्रित नहीं किया है।

कामकाज:


कैप्वरो एक्सचेंज एक आईसीओ को बिना बैंकिंग / अंडरबैंक गारंटी पर ध्यान केंद्रित कर रहा है, जिसमें डिजिटल मुद्रा के एक तरह के फायदों में से एक को पकड़ने की संभावना है।

टोकन विवरण:

टोकन विवरण: 
टोकन: सीएपी 
मूल्य 1 सीएपी = 1.82 यूएसडी 
एमवीपी / प्रोटोटाइप: उपलब्ध 
प्लेटफार्म: एथेरियम 
स्वीकृति: ईटीएच 
सॉफ्ट कैप: 1,125,000 सीएपी 
हार्ड कैप: 171,375,000 सीएपी 
देश: डेनमार्क 
व्हाइटलिस्ट / केवाईसी: केवाईसी और व्हाइटलिस्ट
टोकन वितरण: 
सभी टोकन निम्नलिखित तरीकों से वितरित किए जाएंगे:
रोडमैप:
क्यू 4/2017 
अवधारणा पैदा हुई है।
प्रश्न 1/2018 
अवधारणा विकास में है।
क्यू 2/2018 
सीएपी टोकन की निजी बिक्री।
क्यू 3/2018 
सीएपी टोकन की सार्वजनिक बिक्री।
क्यू 4/2018 
सुरक्षा और प्रदर्शन परीक्षण। आधिकारिक Capverto प्लेटफार्म का शुभारंभ।
क्यू 1/201 9 
आईफोन और एंड्रॉइड में ऐप लॉन्च करें।
Q2 / 2019 
व्हाइटेलैबेल समाधान का शुभारंभ।
क्यू 4/201 9 
मर्चेंट पेमेंट सॉल्यूशन लॉन्च करें।

समाप्त:

साइट और श्वेतपत्र में दिए गए सूक्ष्म तत्वों को समझने के बारे में मैंने पाया कि यह कार्य भलाई के लिए ईमानदार है।
यह गारंटीकृत उद्यम देख रहा है और गाइड और योजना के साथ प्रतिबद्धता है। यह उद्यम प्रभावी रूप से प्रेरित होने पर लोगों के साथ नकदी और नकदी ले जाएगा।
सभी लेखापरीक्षा मेरी बारीकी से दृढ़ विश्वास है कोई सलाह नहीं।

कुछ लिंक:

वेबसाइट: https://capverto.com/landing/
व्हाइटपेपर: https://capverto.com/landing#whitePaper
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar