Kamis, 20 September 2018

टोपेक्स : नई पीढ़ी का आदान-प्रदान!

शुभ दोपहर, मैं आपको एक उत्कृष्ट परियोजना आईसीओ topex.io के साथ पेश करना चाहता हूँ
рис 1.jpg
Topex.io यह व्यापार के लिए एक अभिनव बहु कार्यात्मक वित्तीय साधन है। टीपीएक्स टोकन धारकों और व्यापार के दौरान घाटे के मुआवजे के बीच मुनाफे के दैनिक वितरण के साथ क्रिप्टोक्रांस की पूरी तरह से नया आदान-प्रदान। विशेषज्ञों द्वारा विकसित आर्थिक मॉडल और सबसे छोटी जानकारी के लिए गणना की गई, लगभग 100% तक आपके सभी घाटे को पुनर्प्राप्त करने में सक्षम हो जाएगी। Topex.io व्यापारियों के लिए न्यूनतम जोखिम के साथ पारदर्शिता, सुविधा और सादगी के लिए आवश्यक शर्तें बनाता है।
यह परियोजना को व्यापारियों और निवेशकों दोनों के लिए अद्वितीय और बहुत आकर्षक बनाता है। 
व्यापारियों - अपने सभी पैसे खोने के डर के बिना व्यापार कर सकते हैं। मुआवजे कोष का आंशिक रूप से व्यापार घाटे को कवर करने के लिए उपयोग किया जाएगा। 
निवेशक - भले ही आप एक व्यापारी नहीं हैं, एक परियोजना में निवेश करके आप अपने शेष जीवन के लिए या किसी भी समय अपने टोकन बेचने के लिए दैनिक निष्क्रिय आय प्रदान करने में सक्षम होंगे।
рис 2.jpg
मौजूदा एक्सचेंजों पर topex.io के लाभ:
  • उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस: व्यापक रूप से अनुकूलन इंटरफ़ेस जो आपको सभी आइटमों को हटाने या स्थानांतरित करने की अनुमति देता है, क्योंकि आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले कार्यों के लिए यह सुविधाजनक है। आप आवश्यक विभिन्न तत्वों से एक पूरी तरह से कस्टम इंटरफ़ेस बना सकते हैं। सुविधा में मुख्य बिंदु मुख्य रूप से इंटरफ़ेस के उपयोग में आसानी, सरलता, दक्षता, विश्वसनीयता और उत्पादकता से संबंधित हैं। शुरुआती लोगों के लिए, इंटरफ़ेस व्यापार वातावरण को जल्दी से अनुकूलित करने में स्पष्ट सहायता प्रदान कर सकता है, और एक अनुभवी उपयोगकर्ता व्यक्तिगत आवश्यकताओं के लिए इंटरफ़ेस को कस्टमाइज़ कर सकता है, उदाहरण के लिए, आंतरिक तत्वों का आकार और उपलब्धता बदलें, और फिर इन परिवर्तनों को सहेजें। इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस उपयोगकर्ता से परिचित रूपकों का उपयोग करेगा और उपयोगकर्ता के कार्यों की दृश्य प्रतिकृतियों के साथ होगा।
  • क्रिप्टो पोर्टफोलियो: प्लेटफ़ॉर्म में अंतर्निहित क्रिप्टो पोर्टफोलियो आपको लाभ में सभी परिवर्तनों को ट्रैक करने, प्राधिकृत किए बिना अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ खरीदे गए सिक्के पर जानकारी साझा करने में सक्षम बनाता है। सभी जानकारी खरीदने या बेचने के लिए लेनदेन करना आपके पोर्टफोलियो में दर्ज और प्रदर्शित किया जाएगा।
  • सुरक्षा: Topex.io एक्सचेंज न केवल एक बहुआयामी वित्तीय साधन प्रदान करता है, बल्कि यह सबसे सुरक्षित एक्सचेंजों में से एक है, जिसकी सुरक्षा तंत्रिका नेटवर्क का उपयोग करके वितरित विधि पर आधारित है। उपयोगकर्ता खातों, वॉलेट इत्यादि के बारे में जानकारी संग्रहीत करते समय सेवाओं का उपयोग करते समय प्रत्येक बार जब उपयोगकर्ता डेटा का अनुरोध करता है, तो ट्रैकर को एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन वाला चैनल बनाया जाता है और उपयोगकर्ता खाते तक पहुंच सकता है। एक्सेस सिस्टम के संचालन में, क्रेडेंशियल्स का अनुरोध करने के अलावा, एक गहरे तंत्रिका नेटवर्क का उपयोग किया जाता है। तंत्रिका नेटवर्क डिवाइस, आईपी पते, गतिविधियों के बारे में अतिरिक्त जानकारी का उपयोग करता है। तंत्रिका नेटवर्क उपयोगकर्ता की हस्ताक्षर चित्र को पहचानता है और सुरक्षा प्रदान करता है, अगर हस्ताक्षर चित्र सामान्य से अलग है, तो खाते तक पहुंच अवरुद्ध है।
  • धन बचाओ: लक्ष्य का आर्थिक मॉडल क्रिप्टो मुद्रा और फिएट पैसों के व्यापार में बाजार के जोखिम को कम करना है। Topex.io विनिमय आंशिक या पूर्ण क्षतिपूर्ति के साथ सौदों, उद्घाटन और समापन 24 घंटों के भीतर प्रभावित किया गया था। मुआवजा निधि Topex.io एक्सचेंज के दैनिक लाभ के हिस्से से बनता है और दैनिक कारोबार का 25% बनाता है। अगले 24 दिनों के लिए 24 घंटे के धन के लिए अनगिनत स्थानांतरित कर दिया जाता है। वास्तव में, टोपेक्स.ओ व्यापारियों को सुरक्षा कुशन के साथ प्रदान करता है, जिसका आकार एक्सचेंज पर कुल व्यापार मात्रा और प्रत्येक व्यक्तिगत व्यापारी की सफलता पर निर्भर करता है, इसलिए वे व्यापारियों द्वारा परिसंपत्तियों के नुकसान को कम करने में रुचि रखते हैं। ऐसा करने के लिए, एक विशेष प्रणाली लॉन्च की जाएगी, जिससे व्यापारियों को अपनी व्यापार रणनीतियों को अनुकूलित करने की अनुमति मिल जाएगी।
  • सामाजिक उपकरण: ट्रस्ट प्रबंधन उन टूलों में से एक है जो आपको क्रिप्टो मुद्रा खरीदने या बेचने के लिए आंशिक रूप से या पूरी तरह से बहिष्कृत करने की अनुमति देता है। अनुभवी व्यापारियों की प्रणाली उचित निवेश के लिए अतिरिक्त अवसर प्रदान करती है। प्रत्येक व्यापारी अपने व्यक्तिगत खाते में क्रिप्टो-मुद्रा संपत्तियों को खरीदने या बेचने के लिए अपने कार्यों को ट्रैक करने के लिए सहमत हो सकता है और इस प्रकार टीपीएक्स टोकन कमा सकता है।
  • व्यापार: Topex.io उपयोगकर्ताओं को ऑर्डर प्रकारों का एक सेट प्रदान करता है ताकि व्यापारियों को हर परिदृश्य (सीमा, बाजार, स्टॉप, ट्रेलिंग स्टॉप, छुपा और टोपेक्स.ओ स्मार्ट ऑर्डर) के लिए आवश्यक टूल प्रदान किए जा सकें। मार्जिन ट्रेडिंग, उपयोगकर्ता अपनी पसंद की दर और अवधि पर वित्त पोषण की पेशकश कर सकते हैं। इसके अलावा उपयोगकर्ता स्वचालित रूप से समाप्ति पर अपने ऑफ़र को नवीनीकृत करने के लिए ऑटो-नवीनीकरण सुविधा का उपयोग कर सकते हैं।
  • एपीआई और मोबाइल डिवाइस: एपीआई के साथ मोबाइल उपकरणों पर स्थिर और आरामदायक प्रदर्शन। नई तकनीक जो सकारात्मक उपयोगकर्ता अनुभव सुनिश्चित करती है। अतिरिक्त सुरक्षा के लिए, आपके मोबाइल ऐप को केवल उन्हीं अनुमतियों के साथ अनुकूलित किया जा सकता है जिन्हें आप इसे देना चाहते हैं।
  • ग्राहक सेवा: प्रथम श्रेणी की टीम की उपस्थिति और परिचालन दक्षता पर जोर देने के साथ ग्राहक सहायता की एक विचारशील रणनीति लगातार ग्राहकों को उच्चतम स्तर पर समर्थन करने की अनुमति देती है।
рис3.jpg
निष्कर्ष: 
मेरे लिए एक व्यापारी के रूप में, topex.io परियोजना बहुत आकर्षक और आशाजनक है। चूंकि एक मौजूदा एक्सचेंज ऐसी स्थितियों की पेशकश नहीं करता है:
  1. त्रुटि के मामले में हानि के लिए मुआवजा, कोई व्यापारी नहीं है जो गलती नहीं करता है;
  2. खाते की उच्च सुरक्षा;
  3. व्यापक रूप से अनुकूलन इंटरफेस, जहां मैं चाहता हूं सब कुछ अनुकूलित कर सकते हैं;
  4. अतिरिक्त कमाई की संभावना। मैं सफलतापूर्वक व्यापार और संभावना कमाने के लिए संभावना, मुझे वास्तव में पसंद है;
  5. ट्रेडिंग टूल्स, जो मौजूदा एक्सचेंजों की पेशकश नहीं करते हैं, ट्रेलिंग स्टॉप और स्मार्ट ऑर्डर एक व्यापारी के लिए बहुत उपयोगी ऑर्डर हैं।
व्यापक अनुभव के साथ पेशेवर टीम का उल्लेख करना उचित है, जो परियोजना पर सफलतापूर्वक काम करता है। एक गुणवत्ता विनिमय बनाना एक आसान काम नहीं है, लेकिन टीम इसे करने में सक्षम है। मैं अनुशंसा करता हूं कि आप इस परियोजना पर ध्यान दें क्योंकि क्रिप्टो मुद्रा एक्सचेंज अप्रचलित हैं और आधुनिकीकरण की आवश्यकता है, topex.io प्रोजेक्ट इन समस्याओं का समाधान है और इसे सफल होना चाहिए!
Ico के लिए विवरण:
4.PNG
टोकन: 
टीपीएक्स प्लेटफार्म: एथेरियम (ईआरसी 20) 
टोकन बिक्री मूल्य: 1 ईटीएच = 5000 टीपीएक्स + 40% बोनस 
वर्तमान बोनस: 40% 
वर्तमान टोकन बिक्री अवधि: 2018/08/01 - 2018/09/19 
अगला बोनस: 30% 
अगला टोकन बिक्री अवधि: 2018/09/19 - 2018/09/26 
अधिकतम। टोकन आपूर्ति (100%): 200000000 टीपीएक्स 
मैक्स। सार्वजनिक भीड़ (70%): 140000000 टीपीएक्स 
मैक्स। टोकन रिजर्व (25%): 50000000 टीपीएक्स 
मैक्स। बाउंटी (5%): 10000000 टीपीएक्स 
स्वीकृत मुद्राएं: ईटीएच 
लक्ष्य का लक्ष्य (सॉफ्ट कैप): 500,000 अमरीकी डालर 
फंडिंग का लक्ष्य (हार्ड कैप): 10.000.000 यूएसडी 
सार्वजनिक भीड़ अवधि: 2018/09/19 - 2018/10/17
अधिक जानकारी: 
✅ वेबसाइट: https://topex.io/ico
✅ श्वेत पत्र: https://topex.io/docs/wp/topex.pdf
✅ ट्विटर: https://twitter.com/topex_io
✅ फेसबुक: https : //www.facebook.com/topex.io.exchange
✅ टेलीग्राम: https://t.me/topexio
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar