Rabu, 19 September 2018

इंजीनियरी.एआई : एक ब्लॉक्चेन और एआई-पावर ईकोस्टेस्ट कि कोई भी अपने स्वयं के सॉफ़्टवेयर तैयार करता है

Screenshot_111.jpg
सभी को नमस्कार, उन लोगों के लिए जो अभियंता परियोजना के सदस्य बनने में रूचि रखते हैं। यह राय सीखने का एक अच्छा सिद्धांत है जो आपको ऐसी खबरें प्राप्त करने में सहायता कर सकता है जो आपकी कल्पनाशील और प्रेरक और मिशन को देखने में आपकी सहायता कर सकता है, निम्नलिखित:

Engineer.aI के बारे में

Engineer.aI एक ब्लॉकचेन और एआई-संचालित पारिस्थितिक तंत्र है जो किसी भी व्यक्ति को बेस्पेक सॉफ़्टवेयर, तेज़, अतिरिक्त लागत प्रभावी, और नवीनतम परामर्श मॉडल की तुलना में ऊपरी सफलता शुल्क के साथ समर्थन करता है।
  • तेज और दुबला 
    रचनाकारों को अपनी परियोजनाओं का निरीक्षण करने के लिए किसी भी तकनीकी ज्ञान की आवश्यकता नहीं होगी। एआई सही सिद्धांतों और पैटर्न टीमों के साथ अपने सिद्धांत से मेल खाएगा।
  • सुव्यवस्थित और गारंटीकृत 
    डुप्लिकेट काम हटा दिया जाता है क्योंकि वर्तमान भागों का उपयोग पुन: निर्मित होने से अविश्वसनीय रूप से किया जाता है। Bespoke तत्वों के बारे में अतिरिक्त बात की अनुमति, लागत कम हो जाती है और समय सारिणी कम हो जाती है।
  • प्रबंधित और भरोसेमंद 
    प्रत्येक चरण चालाक अनुबंध उन्मूलन शुल्क खतरों द्वारा प्रबंधित किया जाता है और वित्त वितरण पर समय पर कुछ निश्चित करता है। 
    इस वीडियो को देखें...!

अभियंता एआई पारिस्थितिक तंत्र

परियोजना निर्माण, प्रबंधन, और वितरित बिल सभी हमारे पारिस्थितिकी तंत्र द्वारा प्रबंधित किए जाते हैं
  1. ग्राहक अपना विचार बनाने के लिए ड्रैग और ड्रॉप इंटरफ़ेस का उपयोग करते हैं। वे काम शुरू करने के लिए नाया टोकन की साप्ताहिक जमा राशि का भुगतान करते हैं।
  2. एआई परियोजना बनाने के लिए वर्तमान निर्माण ब्लॉक से भागों का चयन करता है।
  3. स्किर्ड और सत्यापित स्टार्ट हितधारकों को परमाणु डिग्री विवरण के साथ बिल्डर बजाने वाले कार्ड सौंपा गया है।
  4. एकाधिक, स्वतंत्र पके हुए साथी डिलिवरेबल्स का परीक्षण करते हैं।
  5. सफल कार्य स्वचालित रूप से ब्लॉकचेन चालाक अनुबंध के माध्यम से एस्क्रोड पैसा लॉन्च करेंगे।
  6. होस्टिंग और रखरखाव एआई और क्लाउड ओप्स द्वारा प्रबंधित किया जाता है, जो स्वचालित रूप से मध्यस्थ होते हैं।
    Screenshot_113.jpg

हमारा लक्ष्य

Engineer.ai के पैटर्न कर्मचारी 26,000 इंजीनियरों के मौजूदा समुदाय, 3,200 ग्राहकों, प्लेटफ़ॉर्म राजस्व में 23 मिलियन डॉलर और वर्ष के विकास पर 150 प्रतिशत वर्ष के साथ अनुभवी हैं। एक ब्लॉकचेन और एआई संचालित शैली के लिए पिवोटिंग हमारी गतिविधि को औद्योगिकीकृत करेगी और हमें विश्व स्तर पर स्केल करने और हमारे प्रमुख लक्ष्यों को प्राप्त करने की अनुमति देगी।
  • किसी भी व्यक्ति के लिए डिवाइस पैटर्न को सुलभ बनाएं 
    एआई क्रेता परामर्श के लिए इच्छा को हटा देता है, वर्तमान भागों और महानतम विशेषज्ञों से मेल खाने वाले ग्रैनुलर कार्यों में विचारों को तोड़ देता है।
  • लागत, समयरेखा, और गुणवत्ता सुनिश्चित करें 
    गुणवत्ता आश्वासन और डिलिवरेबल्स चालाक अनुबंध द्वारा प्रबंधित किया जाता है जो मूल्य और शुल्क खतरों और उत्पादन में देरी को समाप्त करता है।
  • उत्पादन प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करें 
    ब्लॉक बनाने के हमारी लाइब्रेरी वर्तमान सुविधाओं के डुप्लिकेट काम को फिर से कोडिंग रोकती है, पैटर्न को तेज और दुबला बना देती है।
  • क्षय को रोकें और कार्यक्षमता 
    होल्डिंग होस्टिंग, प्रबंधन, और अद्यतन स्वचालित समय सारिणी और निरंतर कार्यक्षमता के लिए त्वरित सिद्धांत की अनुमति दे रहे हैं।
  • नाया टोकन 
    नाया एक ईआरसी -20 टोकन है जो वितरित शुल्क समुदाय में उपयोगकर्ताओं और योगदानकर्ताओं के लिए उपयोग किया जाता है।
  • सुरक्षित 
    ग्राहक योगदानकर्ताओं के बाजार से काम प्राप्त करते हैं, जबकि फिर भी उनकी परियोजना में सफलता की शुरुआत की गारंटी दी जाती है।
  • गुणवत्ता आश्वासन 
    एनएएए योगदानकर्ता नेटवर्क से प्राप्त क्यूए के एक सेट द्वारा काम की शुद्धता का परीक्षण करने के लिए मिशन के साथ चिपक गया है।
  • एस्क्रोड पेमेंट्स 
    प्रत्येक मिशन में एक संबंधित चालाक अनुबंध होता है जो एस्क्रो के रूप में कार्य करता है। मील का पत्थर तक पहुंचने के बाद फंड लॉन्च किए जाते हैं।
  • अभियंता प्लेटफार्म 
    अभियंता एआई एक सब-इन-वन bespoke डिवाइस प्लेटफॉर्म है
  • बिल्डर 
    मानव सहायक एआई जो bespoke सॉफ़्टवेयर के निर्माण के लिए ऑन-लाइन मीटिंग लाइन प्लेटफ़ॉर्म चलाती है। बिल्डर एक वितरित विश्वास समुदाय पर चलता है जो पहचान प्रबंधित करता है, आश्वासन शुरू करता है, आईपीआर, सुरक्षा, विवाद उत्तर और हितधारक भुगतान।
  • बिल्डरकेयर 
    एक गारंटीकृत वाहक जो उपयोगकर्ताओं को अपने bespoke डिवाइस पर अपडेट प्राप्त करने की अनुमति देता है क्योंकि तीसरे उत्सव पुस्तकालय समय के साथ क्षय हो जाते हैं और अपने कार्यों को जारी रखने की गारंटी देते हैं।
  • क्लाउडऑप्स 
    हमारे ऐप के संचालन को हमारे प्लेटफॉर्म का उपयोग करके प्रबंधित करें जो क्लाउड व्यय का ख्याल रखने के लिए एआई का उपयोग करता है, अपने डिवाइस को चालू रखता है और सामूहिक रूप से उन सभी कंपनियों को वितरित करता है जिन्हें आप एक ही स्थान पर चाहते हैं।

Engineer.ai टोकन बिक्री

Engineer.ai के पैटर्न कर्मचारी पहले ही आधारित हैं और डिलीवरी की एक दिखाए गए ट्यून चेकलिस्ट के साथ अनुभवी हैं। 
$ 20M प्रारंभिक लक्ष्य 
$ 3 एम बीज दौर 
$ 17 एम प्री-सेल 
Screenshot_109.jpg
इंजीनियर ए रोड रोडमैप 
परियोजना भवन, प्रबंधन, और वितरित बिल हमारे 3-स्तरीय प्लेटफ़ॉर्म द्वारा प्रबंधित किए जाते हैं
Screenshot_110.jpg
स्क्रीनशॉट_2018-09-11 अभियंता एआई - ICO.png

अधिक जानकारी नीचे लिंक पर जाएं

बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar