Minggu, 23 September 2018

एआईबीबी: क्रिप्टोकुरेंसी का भविष्य

Cryptocurrency काफी लोकप्रिय हो गया है। बहुत से लोग क्रिप्टोकुर्निशों का निवेश और स्वामित्व में रुचि रखते हैं लेकिन जानकारी की कमी के कारण, जोखिम से डरते हैं या यह उनके लिए भ्रमित है, बाजार में शामिल न हों। निवेशक सभी पेशेवर नहीं हैं और किसी भी प्रकार के निवेश में जोखिम है। सामना की जाने वाली समस्याएं निम्नानुसार हैं: 
• मूल्य अस्थिरता - यह स्थिति तब होती है जब पहली बार सुरक्षा के अंतर्निहित मूल्य के सटीक मूल्यांकन की कमी होती है और दूसरी बात जहां बाजार की गहराई की कमी होती है। 
• क्रिप्टो ख़रीदना - क्रिप्टो खरीदने में कोई भौतिक तत्व नहीं है क्योंकि वे इसे बैंक खाते में हार्ड नकदी में नहीं डाल सकते हैं।
• बनाता है का खराब मूल्यांकन - एक नई जगह में निवेश का उचित मूल्य निर्धारण करना एक कठिन काम है। शुरुआती गोद लेने वाले सीमित उपकरणों और संसाधनों के साथ अपना रास्ता बनाते हैं। उनके निवेश लेनदेन गणना, सूचित और शिक्षित निर्णयों पर आधारित नहीं हैं बल्कि अटकलों और भावनाओं पर आधारित हैं। 
• टोकन हानि और स्थानांतरण समय - क्रिप्टोकार्टरों को स्थानांतरित करना तनावपूर्ण है और इसमें बड़ी संभावनाएं हैं। यह भी एक बहुत समय लेने वाली प्रक्रिया है। 
• गलत जानकारी - वर्तमान आईसीओ बाजार भविष्य के उत्पाद के बुद्धिमान मूल्यांकन पर निर्भर है।
समाधान की पेशकश की
aibb.jpg
एआईबीबी क्रिप्टोकुरेंसी बाजार की ओर सबसे नया दृष्टिकोण है। यह मूल रूप से एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सहायक है जो निर्णय लेने की शक्ति के साथ हमारे उपयोगकर्ताओं को लैस करने के लिए एक ही ऐप्लिकेशन में एआई, विभिन्न ब्लॉकचेन नेटवर्क, स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स और बैंकिंग को एक ही में शामिल करता है। यह उपयोगकर्ताओं को सफल व्यापारों के लिए आवश्यक सभी टूल्स प्रदान करता है। 
 एआई सहायक - एआईबीबी के ए सहायक को उपयोगकर्ता क्वेरी के पूर्ण संदर्भ को समझने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह डेटा एकत्र करता है और उपयोगकर्ताओं को कार्य निष्पादित करने या कार्य करने से पहले उपयोगकर्ताओं को जानकारी प्रदान करता है। यह सुनिश्चित किया जाता है कि डेटा न्यूनतम विलंबता के साथ सुरक्षित रहता है। 
 Analytics - प्लेटफ़ॉर्म हजारों डेटा स्रोतों से सटीक, अद्यतित जानकारी प्रदान करके समय बचाता है।
 अलर्ट - यह स्वचालित अलर्ट सिस्टम 24x7 जानकारी एकत्र करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। एक एक्सचेंज पर व्यापारी की खुली स्थिति और इसके बारे में भूल जाते हैं। जब कीमत में एक बड़ा स्पाइक होता है, तो उपयोगकर्ता अनजाने में अपनी स्थिति से बाहर हो जाता है और संभावित मुनाफे से चूक जाता है। एआईबीबी व्यापार आदेशों से पहले बाजार की उम्मीद करके पोर्टफोलियो बढ़ने में मदद करता है। 
 टोकन प्रमाणीकरण प्रोटोकॉल (टीएपी) - यह किसी भी संपत्ति भेजने से पहले प्रत्येक लेनदेन के विवरण को सत्यापित करने के लिए एक तकनीकी-समझदार, उपयोगकर्ता के अनुकूल तरीका है। प्रोटोकॉल उपयोगकर्ता त्रुटि को मिटा देता है। प्राप्त करने वाले ऐप की उचित जानकारी है कि कौन सी संपत्ति आने वाली है और इसे सही टोकन वॉलेट में जमा कर देती है। यदि वॉलेट पता नहीं बनाया गया है, तो ऐप इसे बनाएगा और धन को सही वॉलेट में जमा करेगा।
 व्यापार करने का एक बेहतर तरीका - एआईबीबी के उपयोगकर्ताओं के पास एक निजी और सुरक्षित एपीआई कनेक्शन के माध्यम से कई एक्सचेंजों में ट्रेडों को निष्पादित करने की क्षमता है। इसका सुरक्षित कनेक्शन एप्लिकेशन से सीधे व्यापार करके मिनटों में कटौती करता है। 
 व्यापार डेटा - उपयोगकर्ता खरीद और बिक्री आदेश की स्पष्ट तस्वीर प्राप्त करने के लिए निष्पादित आदेशों की संख्या देख सकते हैं। जानकारी प्राप्त करने के लिए अब प्रत्येक एक्सचेंज में लॉग इन करने और डेटा देखने की आवश्यकता नहीं है। 
 पोर्टफोलियो प्रबंधन स्वचालन - यह एक मॉड्यूल है जो स्वचालित रूप से सभी जुड़े एक्सचेंजों से जानकारी एकत्र करता है। यह उपयोगकर्ताओं को उनकी संपत्ति के लायक होने की स्पष्ट तस्वीर प्रदान करता है। यह विशिष्ट उद्देश्यों के लिए एकाधिक ऐप्स रखने की आवश्यकता को कम करने में मदद करता है। यह स्मार्ट बनाने के दौरान व्यापार को सरल बनाता है।
 शुल्क - यह सहकर्मी व्यापार मंच के लिए एक सहकर्मी प्रदान करता है और इससे ट्रेडों पर तीसरे पक्ष के आदान-प्रदान द्वारा लगाई गई फीस कम हो जाती है। 
 भुगतान कार्यक्षमता - एआईबीबी में निर्मित एक भुगतान समाधान हमारे उपयोगकर्ताओं और व्यापारियों को क्रिप्टो या फिएट के माध्यम से माल और सेवाओं के त्वरित भुगतान के साथ प्रदान करेगा। उपयोगकर्ता फिएट फंड भेज और प्राप्त कर सकते हैं। 
 सुरक्षा परत और प्रोटोकॉल - संपत्ति चोरी होने का डर हमेशा होता है। मंच सुरक्षा की कई परतों और एक सीखने के मॉड्यूल के साथ फायरवॉल सेट करता है।
आईसीओ सूचना और टीम
पूर्व बिक्री 25 वीं जुलाई 2018 से शुरू होती है। धन व्यापार और संचालन, ऐप विकास और विपणन पर खर्च किया जाएगा। परियोजना पर काम करने वाली टीम में ऐसे व्यक्ति शामिल हैं जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, ब्लॉकचेन, स्टार्टअप और फिनटेक के क्षेत्र में विशेषज्ञ हैं?
निष्कर्ष
एआईबीबी, एक अविश्वसनीय पहल, पहला एआई सहायक, विकेन्द्रीकृत अनुप्रयोग होगा जो निवेशकों के लिए व्यक्तिगत सहायक के साथ एक व्यापार डेस्क की सुविधा प्रदान करता है। निवेशक अपने क्रिप्टोकुरियों का व्यापार करने के लिए कई एक्सचेंजों में से चुन सकते हैं। मंच एक एकल, उपयोगकर्ता के अनुकूल आवेदन में उच्च अंत एआई उपकरण और आसानी से समझने योग्य व्यापार संसाधन प्रदान करता है। यह क्रिप्टोकुरेंसी व्यापार का भविष्य है।
अधिक जानकारी के लिए
वेबसाइट पर जाएं
https://aibb.io/ व्हाइटपेपर: https://aibb.io/Assets/AiBB-Whitepaper.pdf
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar