Minggu, 09 September 2018

गोइरेका : अगला होटल बुकिंग के भविष्य का निर्माण करने वाला अगला-GEN समाधान



गोएरेका क्या है?

गोइरेका एक यात्रा तकनीक कंपनी है जो होटल बुकिंग प्लेटफ़ॉर्म बनाने के लिए ब्लॉकचेन तकनीक का उपयोग करती है। हमारा लक्ष्य होटल बुकिंग क्षेत्र को विकेंद्रीकृत करना और होटलों को सीधे अपने ग्राहकों से जुड़ने की अनुमति देकर अधिक पारदर्शिता प्रदान करना है। होटलों के लिए एक तकनीकी साझेदार के रूप में, जीओ का उद्देश्य उपयोगकर्ताओं को गतिशील डिजिटल अनुभव प्रदान करना और ऑनलाइन ट्रैवल एजेंटों द्वारा लगाए गए उच्च कमीशन संरचनाओं को खत्म करना है।
ऑनलाइन ट्रैवल एजेंसियों का विकास एक आदर्श उदाहरण है कि कैसे नई तकनीक मौजूदा उद्योग को बाधित कर सकती है। इन ऑनलाइन एजेंसियों के सामान्य होटलों पर एक बड़ा फायदा होता है क्योंकि वे उपभोक्ताओं को कम कीमत और अधिक विकल्प प्रदान करने में सक्षम हैं।
हालांकि, यह ऑनलाइन ट्रैवल एजेंसी के लिए सभी गुलाबी नहीं है; पारंपरिक होटल क्षेत्र धीरे-धीरे ऑनलाइन तकनीक को अपना रहा है। हालांकि, ये होटल अभी भी पीछे हट रहे हैं। उन्हें तेजी से काम करने की जरूरत है। अन्यथा, मध्यस्थ जो उन्हें ग्राहकों के संपर्क में लाते हैं, उनसे अधिक बनाना शुरू कर सकते हैं। गोइरेका टीम सोचती है कि उन्हें कुछ ऐसा मिल गया है जो होटल को एजेंसियों पर बढ़त देगा। ऐसा करने के लिए, उन्होंने ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी के साथ मौजूदा वफादारी कार्यक्रमों को बढ़ाने का फैसला किया है 
जीओ परियोजना का उद्देश्य ब्लॉकचैन का उपयोग होटल और ग्राहकों के बीच एक सिंबियोटिक संबंध बनाने के लिए करना है। होटल अपने ब्रांड का नियंत्रण बनाए रखेंगे जबकि ग्राहकों को एक ही कीमत पर अधिक मूल्य मिलेगा।

गोरेरेका विजन

जीओ में एक ऑनलाइन पारिस्थितिक तंत्र बनाने की योजना है जहां व्यवसाय यात्रियों को सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान करके बढ़ता है। होटल उद्योग के लिए एक तकनीकी साझेदार के रूप में, जीओ अधिकांश साइटों पर उच्च कमीशन के बिना उपयोगकर्ताओं को एक सरल और सीधा ऐप और वेब अनुभव प्रदान करेगा। होटलों के लिए संसाधनों को मुक्त करके, जीओ उनके लिए उनके संसाधनों के साथ बेहतर ग्राहक मूल्य और सेवा प्रदान करना संभव कर देगा।

गोइरेका पारदर्शिता और ब्लॉकचेन

ब्लॉकचेन की एक प्रमुख विशेषता जवाबदेही है। जाओ यह सुनिश्चित करने के लिए ब्लॉकचैन का उपयोग करेगा कि पारिस्थितिक तंत्र में उत्तरदायित्व और पारदर्शिता बनाए रखा जाता है। जाओ अधिकांश ट्रैवल एजेंसियों द्वारा उपयोग की जाने वाली व्यवस्था खेलने के लिए वेतन को प्रतिस्थापित करेगा। मंच निष्पक्ष होगा और उपयोगकर्ताओं पर कोई कमीशन नहीं लिया जाएगा। जाओ पर, होटल को दृश्यता के लिए अब भुगतान करने की आवश्यकता नहीं होगी। सभी डिस्प्ले और खोज परिणाम एक होटल के प्रदर्शन और उसके उपयोगकर्ताओं से प्राप्त समीक्षाओं द्वारा निर्धारित किए जाएंगे।

ब्लॉकचेन के साथ गोएरेका होटल बुकिंग वफादारी कार्यक्रम

यदि कोई होटल एकीकृत करना चाहता है, तो गो पारिस्थितिक तंत्र एक एपीआई पेश करेगा जहां एक होटल आरक्षण प्रणाली के साथ अपनी सूची को जोड़ सकता है। एकीकरण को निर्बाध बनाने के लिए होटल के आईटी विभाग को दिए गए गाइड होंगे। गो रणनीतिक साझेदारी के माध्यम से एक होटल के संपत्ति प्रबंधन सॉफ्टवेयर के साथ भी एकीकृत होगा।
एक मुद्दा जो जीओ हल करेगा वह डिस्कनेक्ट वफादारी कार्यक्रम है। आज, हर एयरलाइन, कार किराए पर लेने की सेवा, और होटल का अपना वफादारी कार्यक्रम होगा। इससे सामान्य उपभोक्ताओं के लिए महत्वपूर्ण पुरस्कारों के लिए रिडीम करने के लिए पर्याप्त अंक जमा करना मुश्किल हो जाता है।
ब्लॉकचेन द्वारा संचालित एक एकीकृत वफादारी कार्यक्रम भविष्य है। जाओ एक इंटरऑपरेबल प्रोग्राम तैयार करेगा जो इस तकनीक द्वारा संचालित है। उपयोगकर्ताओं के पास गो क्रेडिट में एक होटल के वफादारी कार्यक्रम बिंदुओं को बदलने का विकल्प होगा। इस प्रणाली के साथ, कार किराए पर लेने वाली सेवा से अर्जित वफादारी अंक को गो क्रेडिट में परिवर्तित किया जा सकता है। इसका उपयोग होटल के कमरे के लिए भुगतान करने के लिए किया जा सकता है।

उत्पाद विवरण

जाओ मंच में निम्न शामिल हैं: 1) बुकिंग और भुगतान कार्यशीलता वाली वेबसाइट 2) ग्राहकों और होटलों के लिए एक दूसरे के साथ सीधे संवाद करने के लिए मोबाइल एप्लिकेशन 3) व्यक्तिगत पहचान सूचना (पीआईआई), ग्राहक बुकिंग विवरण स्टोर करने के लिए एक केंद्रीकृत डेटाबेस और सर्वर, और होटल से डेटा 4) विकेन्द्रीकृत गो टोकन उत्पन्न करने और पेआउट अनुरोध निष्पादित करने के लिए एथेरियम ब्लॉकचेन और स्मार्ट अनुबंध का उपयोग करें
नेटवर्क लेनदेन शुल्क को धक्का देने और उपयोगकर्ता गतिविधि के तत्काल निष्पादन को सुनिश्चित करने के लिए जीआईआई, ग्राहक बुकिंग विवरण और होटल डेटा ऑफ-चेन स्टोर करेगा। नई ब्लैकचैन प्रौद्योगिकी (यानी, रेडेन) की शुरूआत के साथ, भविष्य में अपने पूरे मंच पर श्रृंखला को आगे बढ़ाने के लिए देखेंगे जो कम से कम लागत पर तुरंत निष्पादन की अनुमति देता है।

गोरेरेका गो टोकन आईसीओ विवरण

कुल 1 बिलियन गो टोकन जारी किए जाएंगे जहां 1 गो टोकन = यूएस $ 0.10 होगा। अधिकतम टोपी या प्रीसेट समय को पूरा करने पर, जो भी पहले आता है, गो टोकन्स का एक कम बोनस वितरण होगा। जबकि ऑपरेटिंग पहलों, विपणन रणनीतियों को वित्त पोषित करने और व्यापार के विकास के लिए प्रासंगिक अन्य गतिविधियों के लिए 30% आरक्षित पूल में रखा जाएगा। निजी प्री-सेल के दौरान, अमेरिकी डॉलर (यूएसडी), सिंगापुर डॉलर (एसजीडी) या ईथर (ईटीएच) में योगदान स्वीकार किए जाएंगे। सभी योगदान मौजूदा दर पर ईटीएच, लाइव, में परिवर्तित हो जाएंगे। टोकन बिक्री लगभग तीन सप्ताह तक चली जाएगी।
जीओ मान्यता प्राप्त निवेशकों के साथ टोकन बिक्री से एक महीने पहले एक प्रथम दौर के निजी प्रीसेल की मेजबानी करेगा, जिसमें न्यूनतम 50,000 अमेरिकी डॉलर का योगदान होगा। धन उगाहने के इस दौर में शामिल होने के लिए इच्छुक पार्टियों को गो के साथ श्वेतसूची में स्वागत है। इस अवधि के दौरान उठाए गए धन के योगदानकर्ता 30% के बोनस वितरण के हकदार हैं। इस दौर के दौरान अधिकतम टोपी 150,000,000 गो टोकन है और टोकन बिक्री से दो सप्ताह पहले बंद हो जाएगी। यदि निजी प्री-सेल के दौरान अधिकतम टोपी नहीं पहुंच पाई है, तो यह यूएस $ 1000 (समकक्ष ईटीएच मूल्य) की न्यूनतम योगदान आवश्यकता के साथ जनता के लिए खोला जाएगा। इस दौर के दौरान 15% बोनस वितरण होगा। प्री-सेल जल्दी बंद हो जाएगा यदि अधिकतम टोपी पहुंच जाती है या टोकन सेल से पहले दिन खत्म हो जाएगी।
कुल अधिकतम टोपी मिलने के बाद या टोकन सेल के सप्ताह 3 के बाद टोकन बिक्री जल्दी समाप्त हो जाएगी। सभी बेकार टोकन जला दिया जाएगा।
जाओ संस्थापक और टीम टोकन लॉक हो जाएंगे और 24 महीने की अवधि में त्रैमासिक रूप से वापस ले सकते हैं, जबकि सलाहकारों को आईसीओ के छह महीने बाद उनके टोकन प्राप्त होंगे। रिजर्व पूल से टोकन का उपयोग गो के प्लेटफार्म को अपनाने में तेजी लाने के लिए किया जाएगा। प्लेटफार्म को तेजी से बाजार में तेजी से बाजार में लाने के लिए, जीओ सफल बीज वित्त पोषण के पहले दौर के बाद, 60 मिलियन अमरीकी डालर को वित्त पोषण में बढ़ाने का लक्ष्य रख रहा है।
जीओ ने पिछले 12 महीनों में अपने प्लेटफार्म के बीटा संस्करण पर काम किया है, टोकन मॉडल पर शुरुआती सिक्का पेशकश की तैयारी में ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी विशेषज्ञों से परामर्श किया है। मौजूदा ओटीए से प्रभावी रूप से मिलान करने के लिए, प्लेटफॉर्म को स्केल करने के लिए 60 मिलियन अमेरिकी डॉलर की आवश्यकता है और अगले 3 वर्षों में हमारी सकल बुकिंग को काफी हद तक बढ़ाना आवश्यक है।
एक्सपेडिया से आंकड़े तेजी से राजस्व वृद्धि के लिए सेगमेंट की उच्च क्षमता का प्रदर्शन करते हैं। उदाहरण के लिए, एक्स्पिडिया ने 2016 में 7 अरब अमेरिकी डॉलर के करीब अपनी परिचालन लागत (यानी विपणन, वेतन) के मुकाबले 70 अरब अमेरिकी डॉलर से अधिक की सकल बुकिंग की।

टोकन वितरण

  1. टोकन जेनरेटेड
2. वितरण

वीडियो परिचय

परियोजना के बारे में अधिक जानकारी:

वेबसाइट: https://goeureka.io/
श्वेतपत्र: https://goeureka.io/#download
टेलीग्राम: https://t.me/goeureka
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar