Jumat, 14 September 2018

FAIRECO : Crowdfunding प्लेटफार्म ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी पर बनाया गया

सभी को नमस्कार, इस नई पोस्ट में मैं फेयरईको प्रोजेक्ट पेश करना चाहता हूं, और अधिक जानकारी के लिए, चलिए बस निम्नलिखित चर्चा पर जाएं:
समुदाय के लिए भरोसेमंद और उचित वित्तपोषण
पृथ्वी पर एक सुरक्षित और निष्पक्ष क्रॉउडफंडिंग पेश करना, फेयरईको प्लेटफॉर्म, ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी पर निर्मित एक क्रॉउडफंडिंग प्लेटफ़ॉर्म।
इस परियोजना की निरंतरता सुनिश्चित करने के लिए निर्माताओं के लिए निवेश आश्वासन और परियोजना प्रबंधन मंच के रूप में बैटर के लिए वीटो वोट के साथ प्लेटफार्म में कोई केंद्रीकृत वॉलेट के रूप में पारदर्शिता के विचार के साथ।
निर्माताओं को फंड बढ़ाने और सच्ची क्षमता को उजागर करने और बैकर्स के लिए सुरक्षित स्थान समुदाय को गोपनीय रूप से योगदान देने और प्रभाव को एक साथ देने के लिए शक्तिशाली मंच।
चुनौतियां
Crowdfunding प्लेटफॉर्म रचनात्मक दिमाग को जीवन के लिए सबसे अच्छा विचार लाने में सक्षम बनाती हैं। हकीकत में, हमने पाया कि भीड़फंडिंग समुदायों में कई परियोजनाएं जानबूझकर धोखाधड़ी कर रही हैं, वादे के रूप में देने में विफल रही हैं और एक शॉट में चलने वाले पैसे की कोई सुरक्षा नहीं है
कोई परियोजना निष्पादन नियंत्रण
Crowdfunding उत्पाद और सेवाओं को अगले स्तर तक आगे बढ़ाने का अवसर बनाता है। हालांकि, एक बार इस तरह की परियोजना ने सफलतापूर्वक धन जुटाने के बाद, प्रोजेक्ट में पूर्ण अधिकार नहीं है क्योंकि परियोजनाओं में परियोजना का पूरा अधिकार है।
सभी या कुछ भी नहीं
सभी राइजिंग फंड एक शॉट में निर्माताओं को जाता है, जिससे बैकर को अपने निवेश की रक्षा करने का कोई मौका नहीं मिलता है और परियोजना निर्माता को योजनाओं के अनुसार उत्पादों या सेवाओं को वितरित करने की अनुमति नहीं मिलती है। 
फेयरईको प्लेटफ़ॉर्म

फेयरईको में उचित अनुबंध अनुबंध पूरी तरह से बैकर और निर्माता के लिए है, कोई मध्यस्थ नहीं। मंच केंद्रीय वॉलेट में से कोई भी बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध नहीं है।
फेयरईको मंच समुदाय के लिए बनाया गया है, जो लोग क्रॉउडफंडिंग में विश्वास करते हैं जो वास्तव में प्रभाव डालते हैं।
प्रोजेक्ट पेमेंट
फेयरईको प्लेटफार्म परियोजना निष्पादन तंत्र को नियंत्रित करने के लिए परियोजना भुगतान नीति को जोड़ता है ताकि परियोजना निष्पादन नियंत्रण में बने रहने के लिए बैकर्स को प्रत्येक भुगतान अवधि में भुगतान को स्वीकार या अस्वीकार करने का अवसर प्रदान किया जा सके।
फेयरईको प्लेटफ़ॉर्म बैकर फंड की सुरक्षा करता है और स्वीकार्य स्तर पर किसी भी वित्तीय और परियोजना निष्पादन जोखिम को कम करता है।
Veto वोट
अनुबंध में परियोजना भुगतान नीति के साथ बैकर परियोजना प्रोजेक्ट भुगतान को नियंत्रित करने में सक्षम बनाता है। बैकर किसी भी परियोजना को रोकने में सक्षम है जो नियोजित, वितरण में देरी, या समाप्त होने की संभावना समाप्त होने तक समाप्त होने की संभावना के रूप में काम नहीं कर सकता है।
परियोजना भुगतान को नियंत्रित करने की क्षमता फेयरईको प्लेटफ़ॉर्म मेला को हर किसी के लिए पर्याप्त बनाती है।
लाभ
पारदर्शिता
सभी लेन-देन की जांच पारदर्शी रूप से की जा सकती है क्योंकि सभी जानकारी ब्लॉकचेन पर उपलब्ध है। हम अपने मंच की पारदर्शिता सुनिश्चित करने के लिए कोई केंद्रीय वॉलेट नीति भी बनाए रखते हैं
आश्वासन
सभी बैकर्स निवेश के कम जोखिम को सहन करते हैं क्योंकि मानक नियंत्रण किसी भी परियोजना निष्पादन जोखिम को कम करने के लिए स्वीकार्य स्तर की रक्षा करने वाले बैकर्स को उनके सभी निवेश पैसे खोने से बचाता है
ट्रस्ट
हम वास्तव में क्रॉउडफंडिंग में विश्वास करते हैं जो दुनिया को बेहतर तरीके से आकार देते हैं और समुदाय को भयानक चीज़ प्रदान करने के लिए महान दिमाग को एक साथ सहयोग करने की अनुमति देते हैं। हम इस मंच को जानबूझकर किसी भी धोखाधड़ी की गतिविधियों को सीमित करने के लिए बनाते हैं जबकि अच्छे व्यक्ति को निष्पादन जारी रखने तक सक्षम बनाता है
क्षण
क्योंकि प्लेटफॉर्म क्रिप्टोकुरेंसी पर आधारित है, प्रत्येक लेनदेन के लिए आवश्यक समय काफी कम है। निर्माताओं द्वारा वापसी और बैकर्स को धनवापसी तुरंत किया जा सकता है
टोकन
टोकन विवरण
सॉफ्ट कैप10,000 ईटीएच
हार्ड कैप30,000 ईटीएच
ईआरसी 20 टोकन प्रतीकFecó
कुल टोकन आपूर्ति60 एम फीको
बिक्री के लिए कुल टोकन3 9 एम फीको
टोकन प्री-सेल प्राइस1 ईटीएच = 1,300 फीको
टोकन सार्वजनिक मूल्य1 ईटीएच = 1,000 फीको
न्यूनतम व्यक्तिगत कैप0.3 ईटीएच
अधिकतम व्यक्तिगत कैप20 ईटीएच
टोकन आवंटन और आय का उपयोग
ROADMAP
  • 2018 
    जुलाई 2018 फेयरईको लॉन्च 
    क्यू 4 
    फेयरईको प्लेटफार्म 
    सबूत अवधारणा 
    का फेयरईको मंच सबूत विकसित किया गया है जिसमें निर्माता और बैकर मुख्य कार्यों तक सीमित नहीं है, वायर ट्रांसफर को रद्द करने के लिए वापसी और सर्वसम्मति वीटो का अनुरोध किया गया है। सुरक्षा, प्रदर्शन और गुणवत्ता आश्वासन प्रक्रियाओं का व्यापक रूप से आयोजन किया जाता है।
  • 201 9 
    क्यू 1 - क्यू 2 
    फेयरईको प्लेटफार्म समीक्षा 
    सिस्टम परीक्षण का निमंत्रण निरंतर जारी किया गया है। फेयरईको प्लेटफ़ॉर्म सुविधाओं को परीक्षण से प्रतिक्रिया के आधार पर लगातार जोड़ा और विकसित किया गया है। समुदाय के लिए पूरी तरह कार्यात्मक फेयरईको मंच के निर्माता और बैकर घोषणा के लिए 
    क्यू 3 
    फेयरईको प्लेटफार्म 
    । निर्माता की परियोजनाओं का समर्थन करने के लिए बैकर वॉलेट का उपयोग किया जा सकता है। परियोजना के वित्त पोषण को बैकर के वीटो के आधार पर निरस्त किया जा सकता है। हम सभी के लिए उचित भीड़ बनाने के लिए चाहते हैं।
अधिक जानने के लिए। आप नीचे दिए गए लिंक पर फेयरईको के साथ और अधिक कनेक्ट कर सकते हैं:
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar