Kamis, 20 September 2018

मास्टरनेट : बहु-प्रणाली एकीकृत वित्तीय प्लेटफार्म

सभी को नमस्कार, यदि आप एक मार्टनेट परियोजना में शामिल होने में रुचि रखते हैं, तो समीक्षा पढ़ने के लिए एक अच्छा विचार है जो आपको ऐसी जानकारी प्राप्त करने में मदद कर सकता है जो आपकी दृष्टि और मिशन को देखने में आपकी मदद कर सकता है:
Masternet के बारे में
Masternet एक बहु-प्रणाली इंटरकनेक्टेड वित्तीय प्लेटफार्म है जो अकासिक ग्लोबल प्रोजेक्ट के लिए बनाई गई सामुदायिक परियोजना है और इसे अधिक उद्देश्य के लिए डिज़ाइन किया गया है: वास्तविक उपयोगकर्ताओं की आवश्यकता में अन्य ब्लॉकचैन परियोजनाओं के साथ एकीकृत करने के लिए, एक विशाल और समृद्ध समुदाय की रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करना।
मास्टर परियोजना
मासर्नेट अकाकाइक ग्लोबल पारिस्थितिक तंत्र के लिए 50 मिलियन उपयोगकर्ताओं को बनाने के लक्ष्य के साथ अकासिक ग्लोबल पारिस्थितिक तंत्र की एक सामुदायिक भवन परियोजना है और एमएएसएच सिक्का को शीर्ष 10 क्रिप्टोकुरियों में ला रहा है, जो कि एक स्पष्ट रोडमैप और एक शक्तिशाली दृष्टि का पालन करके सबसे बड़ा बाजार पूंजीकरण है। 2018 को अकासिक ग्लोबल पारिस्थितिक तंत्र के लिए एक सफल वर्ष बनाओ।
हमारी दृष्टि
एक इंटरकनेक्टेड और ओपन पारिस्थितिक तंत्र के साथ दुनिया की शीर्ष क्रिप्टो वित्तीय कंपनी बनने के लिए जो एक विशाल और समृद्ध समुदाय की हर रोज़ की ज़रूरतों को पूरा करता है
हमारा मिशन
ब्लॉकचैन विकास को बढ़ावा देना और विशेष रूप से गोद लेने और स्वस्थ और मजबूत समुदायों को संभावित और व्यावहारिक ब्लॉकचेन परियोजनाओं में लाने के द्वारा सामान्य रूप से दुनिया की दक्षता में वृद्धि करना, यह सुनिश्चित करना कि वे एक ही समय में लोगों को लाभ पहुंचाने के दौरान जीवित रहें और बढ़ जाएं।
अभी के लिए, अकासिक ग्लोबल पारिस्थितिक तंत्र के लिए 50 मिलियन उपयोगकर्ताओं को बनाने और मास्क सिक्का को शीर्ष 10 क्रिप्टोक्रुअसियों में सबसे बड़ी पूंजीकरण दुनिया के साथ लाने के लक्ष्य के साथ अकासिक ग्लोबल के लिए एक मजबूत समुदाय का निर्माण करना हमारा प्राथमिक लक्ष्य है।
बाजार समस्या
बदसूरत आंकड़े स्वयं व्याख्यात्मक हैं:
  • मई 2018 तक बिटकोइंस्ट के आंकड़ों के अनुसार, दुनिया भर में 80,000 से अधिक परियोजनाएं लॉन्च की गई हैं। दुर्भाग्यवश, जीवित लोगों के अनुमानित आंकड़े जो अभी भी उनके द्वारा किए गए वादे को जारी रखने के लिए जारी रख सकते हैं, उनमें से लगभग आठ प्रतिशत है।
  • 2018 की पहली छमाही में, कॉनॉप्सी और डेडकैंक्स की 2 वेबसाइटों के आधार पर, टेकक्रंच की रिपोर्ट के अनुसार 1000 से अधिक क्रिप्टोकुरेंसी परियोजनाओं को "मृत परियोजनाओं" के रूप में माना जाता है। 
    तकनीकी अनुपलब्धता के मुद्दे के अलावा, मार्टर्नेट टीम को मिली समस्या और हल करने का लक्ष्य यह है कि उन ब्लॉकचेन परियोजनाओं में उनके उत्पाद / क्रिप्टोकुरेंसी का उपयोग करने वाले बहुत से लोग नहीं हैं।
मास्टर समाधान
हम क्रिप्टोकुरेंसी दुनिया में मजबूत और स्वस्थ समुदायों का निर्माण करते हैं और फिर उन्हें अन्य ब्लॉकचैन परियोजनाओं के साथ एकीकृत करते हैं, विशेष रूप से अकासिक ग्लोबल सिस्टम में परियोजनाएं। समुदाय अपने उत्पादों के लिए सामूहिक गोद लेने और समर्थन प्रदान करेंगे, जो अंततः सभी पक्षों को लाभान्वित करेगा: समुदायों, ब्लॉकचेन परियोजनाएं और
एकेसिक ग्लोबल
अकासिक ग्लोबल के बारे में सियोल, कोरिया में एक उन्नत ओपन-एंड क्रिप्टो पारिस्थितिक तंत्र के साथ शामिल किया गया है जिसमें शुरुआती व्यापारियों के लिए विश्व का नंबर 1 क्रिप्टो एक्सचेंज शामिल है
टोकन वितरण
ईथरियम ब्लॉकचैन पर ईआरसी 20 एल्गोरिदम की तैनाती 
कुल आपूर्ति: 200,000,000 माश
ROADMAP
Masternet प्रोजेक्ट से अधिक प्रासंगिक विवरण प्राप्त करने के लिए, कृपया निम्नलिखित संदर्भों के लिए कई स्रोतों का पालन करें:
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar