Minggu, 23 September 2018

डेस्ट्रीम की आईसीओ समीक्षा पर विश्लेषण।

हाय दोस्तों, इस हफ्ते, मेरे पास साझा करने के लिए कुछ शानदार है, आपको यह अनुमान लगाने की आवश्यकता नहीं है कि क्या हो सकता है, इसके बजाय, बस नीचे दिए गए टुकड़े को पढ़ें:
टोकन.png खरीदें
परिचय
वेब ने मनोरंजन के कई नए रास्ते पेश किए हैं। ऑनलाइन स्ट्रीमिंग की जीवनशैली में बदल गया है पिछले कुछ वर्षों में। बड़ी संख्या में लोग ट्विच और यूट्यूब जैसे लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों पर उनके पसंदीदा सामग्री निर्माता को देखते हैं। लोकप्रिय सामग्री निर्माता भी इन्हें लाइव देखने के लिए पहले से ही निम्नलिखित निर्देशों का पालन करके इस प्रवृत्ति को विदेश में कूदते रहेंगे। अब बहुत से इंटरनेट मनोरंजनकर्ता हैं जिनके पास इंटरनेट स्ट्रीमिंग के साथ उनकी प्राथमिक आय के रूप में गतिविधियां हैं। स्ट्रीमिंग के लिए सामग्री कैटलॉग बहुत अधिक niches में जोड़ने और इसे उपयोग करके, दर्शकों की संख्या में तेजी से बढ़ रहा है।
ABOUT.png
इसके बाद, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों के आस-पास एक अर्थव्यवस्था भी है। स्ट्रीमिंग के आसपास अर्थव्यवस्था का एक घटक वास्तव में दान है। यह सब एक प्रवृत्ति के कारण है जो Twitch.tv द्वारा लोकप्रिय था, एक ऐसी साइट जो मूल रूप से गेमिंग समुदाय पर केंद्रित स्ट्रीमिंग साइट के रूप में शुरू हुई थी। मंच के लाइव स्ट्रीमर्स के प्रशंसकों को दान दिया जाएगा क्योंकि स्ट्रीमर सार्वजनिक रूप से पढ़ने के लिए उनके संदेश के लिए रह रहे थे। अधिक लोकप्रिय ट्विच स्ट्रीमर्स को उनके लाइव स्ट्रीम के दौरान ऐसे दर्जनों दान मिलते हैं, जो एक डॉलर से लेकर लगभग एक दर्शक तक फिट बैठते हैं।
एक उद्योग Twitch.tv के रूप में ऑनलाइन स्ट्रीमिंग अमेज़ॅन द्वारा 2014 में एक रिपोर्ट 1 डोलर 1 9 70 के लिए अधिग्रहित किया गया था। हाल के वर्षों में, फेसबुक, इंस्टाग्राम और हाल ही में सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म समेत बड़े प्लेटफ़ॉर्म लाइव के लिए उनकी सुविधाओं का विस्तार कर रहे हैं स्ट्रीमिंग। खेल संगठन, व्यक्तिगत वीडियो और टीवी स्ट्रीम ऐप के रूप में मीडिया संगठन और उद्योग भी इस क्षेत्र पर कूदेंगे। एक 2016 की रिपोर्ट में पाया गया कि ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सभी वेब यातायात के दो-तिहाई से अधिक के लिए लेखांकन कर रही थी। लाइव स्ट्रीमिंग के साथ अब ग्राहक और ब्रांडों के बीच संचार का पसंदीदा माध्यम है, इस क्षेत्र को जारी रखने के लिए पहले से ही तेजी से विकास पर निर्भर होना है।
स्ट्रीमर्स के लिए उपलब्ध मौजूदा समाधानों का राज्य इस बात पर जोर देने योग्य है कि इस क्षेत्र की बारीकियों के कारण, इसके अंदर बहुत सी चीजें वास्तव में बदल रही हैं। पिछले साल, यूट्यूब उस माध्यम से चला गया जिसे "सर्वनाश" कहा जाता था। उनके निर्माताओं के मंच पर सामग्री निर्माता, जिनमें शायद सबसे अधिक स्थापित लोग शामिल हैं, ने अपने चैनलों पर वीडियो क्लिप शुरू कर दिए हैं। चूंकि यह विशेष स्थिति अभी भी सामने आती है, अब यह समझा गया है कि YouTube ने एआई एल्गोरिदम को नियोजित करना शुरू कर दिया है जो रचनाकारों को उनके वीडियो और चैनलों की सामग्री के आधार पर अपनी फिल्मों पर विज्ञापन राजस्व प्राप्त करने से रोक देगा। इस साल वास्तव में, यूट्यूब ने पूरे प्लेटफॉर्म को पहले की तुलना में काफी कठोर बनाने की मांग भी की थी:
जनवरी सोलह, 2018 को, हमने YouTube सहयोगी कार्यक्रम के लिए नई योग्यता आवश्यकताओं की घोषणा की। जब एक चैनल पिछले बारह महीनों में 4,000 घड़ी घंटे तक पहुंचता है और 1,000 सदस्यों की समीक्षा की जाएगी तो कार्यक्रम में शामिल होने के लिए इसकी समीक्षा की जाएगी।
एक राज्य के रूप में दान के लिए एक मंच प्रदान करने वाले समाधानों के राज्य और प्रशंसक योगदान, विज्ञापन राजस्व के साथ पूर्णकालिक सामग्री रचनाकारों के लिए एक जीवित उत्पन्न करने के लिए अपर्याप्त साबित होता है, उनमें से बहुत से वास्तव में विकल्पों में बदल रहे हैं। Patreon और हाल ही में Flatt सामग्री निर्माता के साथ तेजी से अधिक कर्षण प्राप्त कर रहा है। वे समाधान प्रशंसकों को महीने के दान के लिए सामग्री निर्माता को "सदस्यता लेने" की अनुमति देते हैं। ट्विच पहले से ही इस तरह की सुविधा को नियोजित कर रहा था और हाल ही में यूट्यूब ने यूट्यूब रेड के साथ मौद्रिक समर्थन के लिए सदस्यता-आधारित मॉडल पेश किया है, साथ ही "सॉपर चैट" नामक इन-हाउस दान के साथ; एक ऐसी सुविधा जो कई अन्य टिप्पणियों के सामने जुड़ी दान के साथ ताजा धाराओं पर टिप्पणी करती है, एक फैशन में समान रूप से ट्विच स्ट्रीमर्स दान स्वीकार करते हैं।
समस्याएं
उन केंद्रीकृत समाधानों में से बहुत से वास्तव में समस्याओं का सामना कर रहे हैं, और इस क्षेत्र की युवा आयु के परिणामस्वरूप, ऐसा समय नहीं हुआ है जो प्रतिस्पर्धा के लिए बहुत अधिक है। Flattr और Patreon प्रसंस्करण और शुल्क में प्रत्येक निर्माता के दान से कुछ हद तक दस% दूर लेते हैं। यूट्यूब और ट्विच के इन-हाउस समाधान भी भारी फीस लेते हैं और इसके अलावा वैश्विक स्तर पर उपलब्धता की कमी भी होती है। कई निर्माताओं ने क्रिप्टोकुरेंसी में स्विच करने का विचार किया है, हालांकि इस विशेष रूप से गोद लेने के साथ समस्या वास्तविकता में निहित है कि क्रिप्टो के साथ एक सदस्यता-आधारित मॉडल हासिल करना मुश्किल साबित नहीं हुआ है।
डीस्ट्रीम:
logo.png
स्ट्रीमिंग उद्योग के लिए एक विकेंद्रीकृत प्लेटफार्म स्ट्रीमिंग उद्योग में कई समस्याएं निर्माता हैं जो डीस्ट्रीम इसके प्लेटफार्म से निपटने की कोशिश करता है। प्रोजेक्ट की टीम विकेंद्रीकरण और ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी का उपयोग करके निचले स्तर पर दान पाने के लिए एक फीचर समृद्ध मंच बनाने की इच्छा रखती है, जो कार्य के लिए एक सेंसरशिप-सबूत और मजबूत मंच भी बनाती है।
टोकन 
श्वेत पत्र के आधार पर, डीएसटी टोकन में कई उपयोगिताओं के साथ मंच के मालिकों की पेशकश करने की क्षमता होगी। वास्तव में श्वेतपत्र में एक नोट बनाने वाले मामलों का उपयोग वास्तव में नीचे उल्लिखित है:
दान करने के लिए। 
लेनदेन निष्पादित करने के लिए मंच के आयोग का भुगतान करना। 
डिजिटल सामान खरीदना 
विज्ञापनदाता से इनाम प्राप्त करना। 
सहबद्ध दुकानों में कुछ सामान खरीदने के लिए। 
बड़े डेटा एनालिटिक्स तक पहुंच प्राप्त करने के लिए। 
मंच के उत्पादों के लिए भुगतान करना (विपणन, धाराओं को और अधिक बनाना। आदि)। 
आंतरिक पी 2 पी संचालन करने के लिए। 
स्मार्ट अनुबंध वास्तव में विज्ञापनदाताओं और स्ट्रीमर्स के लिए सुलभ होने के लिए तैयार हैं ताकि आप डीस्ट्रीम अर्थव्यवस्था के लिए एक स्वायत्त मंच ला सकें। राजस्व को नकद करने के लिए स्ट्रीमर्स के लिए आयोग बस 0.77% नीचे होंगे।
टोकन बिक्री में कुल 3,600,000,000 डीएसटी टोकन आवंटित किए जाएंगे, जिसमें एक टोकन 0.006 अमरीकी डालर की शुरुआती कीमत होगी। निजी प्राथमिक 30 मई 2018 को छूट के साथ निम्नानुसार बंद हो जाता है:
प्री-सेल: पचास प्रतिशत बोनस, 
पहले 2 दिनों में बीस प्रतिशत छूट। 
तीसरे से 5 वें दिन पंद्रह% छूट। 
6 वें से 15 वें दिन दस प्रतिशत छूट। 
16 वीं से 21 वें दिन पांच प्रतिशत छूट। 
शून्य प्रतिशत की कीमत 21 वें दिन से अंत तक कट जाती है। भीड़ 
के पैसे के आवंटन निम्नानुसार बने रहने के लिए सेट है:
विपणन: 41% 
परिचालन खर्च: 30% 
विकास सहायता: 17% 
घटनाक्रम / यात्राएं: 12% 
और टोकन का वितरण भी:
टोकन बिक्री: 60% 
फंड: 20% 
टीम / सलाहकार: 1 9% 
बक्षीस: 1%
हमारी टीम 
DeStream के पीछे समूह नए उद्यमों पर काम करने के संबंध में एक उत्कृष्ट अनुभव है।
team.png
हमारे कर्मचारी
staff1.png
अधिक जानकारी के लिए, कृपया नीचे आधिकारिक लिंक पर जाएं:
श्वेतपत्र: https://destream.io/media/1101/whitepaper_en.pdf
फेसबुक पेज: https://www.facebook.com/destream
टेलीग्राम पेज: https://t.me/DeStreamen
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar