Minggu, 02 September 2018

प्रस्ताव: ब्लॉचचेन के माध्यम से अनगिनत मछली उद्योग को टैप करना

8DBBA10E-5D08-42C3-A244-61F6E129A5F9.jpeg

परिचय


मत्स्य पालन एक ऐसा पेशा है जो मस्ती और खुशी से जुड़ा हुआ है। जब एक मछुआरे मछली पकड़ता है, तो वह संतुष्टि की खुशी है जो उसके चारों ओर विकिरण करता है। हालांकि, मछली पकड़ने का उद्योग वर्तमान युग की तकनीकी प्रगति से नहीं निकलता है। एक करीबी परीक्षा से पता चलता है कि मछली पकड़ने में इस्तेमाल किए गए उपकरण अब तकनीकी रूप से डिजाइन किए गए हैं।
मछली पकड़ने की नौकरी से मजे को निचोड़ने के लिए, मछुआरों ने खेल मछली पकड़ने नामक एक मनोरंजक गतिविधि के रूप में मछली पकड़ने की प्रतियोगिता का आयोजन किया। हालांकि इस कार्यक्रम का लक्ष्य पेशेवर मछुआरों को उनके कौशल के लिए पुरस्कृत करना और दर्शकों को मनोरंजन करना भी है। हालांकि, इस आयोजन और गतिविधियां राजस्व की उचित मात्रा उत्पन्न करती हैं क्योंकि खेल मछली पकड़ने से उत्पन्न राजस्व हर साल 3.5% तक पहुंच जाता है। यह एक आकर्षक उद्योग है जिसमें कई अप्रत्याशित क्षमताएं हैं। चौंकाने वाला, इस उद्योग को अभी तक उद्योग की जबरदस्त सफलता की कहानी के साथ ब्लॉकचेन के लाभों का अनुभव करना है जो प्रोफिश परियोजना की स्थापना के लिए प्रमुख प्रेरणा है। 

प्रावधान नवाचार


प्रोफेशनल प्रोजेक्ट एक विकेन्द्रीकृत प्लेटफॉर्म है जिसका उद्देश्य खेल मछली पकड़ने और मछली पकड़ने के उद्योग में बड़े पैमाने पर अवरोध को एकीकृत करना है। मंच एक डिजिटल मुद्रा लॉन्च करने का प्रस्ताव करता है जिसे फिश टोकन के रूप में जाना जाएगा। फिश टोकन मंच में प्रतिभागियों के लिए इनाम मुद्रा के रूप में कार्य करेगा। 

B110EFB6-F83A-4EAF-B066-8456B70255EB.jpeg

प्रोफिश प्लेटफार्म के अतिरिक्त लाभ


हाई ऑडियंस मार्केटप्लेस 
प्रोफेशनल प्लेटफॉर्म मछली विक्रेताओं, खुदरा विक्रेताओं और यहां तक ​​कि मछुआरों के लिए मान्यता प्राप्त करने और अच्छी बिक्री करने के लिए अपने सामान और सेवाओं को प्रदर्शित करने के अवसर भी खोलता है। हालांकि इस लेनदेन को ब्लॉकचेन में संभाला जाता है और भुगतान क्रिप्टोकुरेंसी के साथ किया जाता है। हालांकि यह परियोजना वास्तविक जीवन परिदृश्यों में क्रिप्टोकुरेंसी के बड़े पैमाने पर गोद लेने को बढ़ावा देती है और रुचि रखने वाले प्रतिभागियों को बिना अतिरिक्त सेवाओं की फीस के लिंक करती है जो हमेशा तृतीय पक्ष एजेंसियों द्वारा चार्ज की जाती है।

अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ बातचीत


हालांकि प्रोफेसर सिस्टम को संपत्ति हस्तांतरण की सक्षमता के साथ एक पीयर-टू-पीयर फ्रेमवर्क के साथ डिजाइन किया गया है। इसका मतलब यह है कि उपयोगकर्ता अतिरिक्त लेनदेन शुल्क की गैस फीस के बारे में चिंता किए बिना अपने टोकन को स्वतंत्र रूप से अपने भीतर साझा कर सकते हैं। 

ऑनलाइन प्रतियोगिता


प्रोफेसर प्लेटफार्म उपयोगकर्ताओं को मनोरंजन रखने के लिए ऑनलाइन एक ऑनलाइन खेल मछली पकड़ने टूर्नामेंट स्थापित करने का प्रस्ताव रखता है। प्रतिभागियों को हालांकि प्रोफेसर टोकन के साथ पुरस्कृत किया जाता है जिसे मछली के रूप में जाना जाता है। ये केवल बेहतर हो सकता है। 

D28741A0-723B-4647-8F53-F4AFF1B2D044.jpeg

रोडमैप


लाभप्रद रोडमैप निम्नानुसार निर्धारित है। एक्सचेंज लिस्टिंग को ऑनलाइन टूर्नामेंट के साथ 2018 की तीसरी तिमाही में लात मारने के लिए तैयार किया गया है। ऑनलाइन बाजार स्थान 2018 की अगली तिमाही में लॉन्च होने का प्रस्ताव है। पुरस्कार कार्यक्रम 201 9 की शुरुआती तिमाही में उतरना है, जबकि प्लेटफॉर्म जो प्रोफेसर प्लेटफ़ॉर्म के साथ साझेदारी कर रहे हैं, को दूसरी और तीसरी तिमाही में सिस्टम में एकीकृत किया जाएगा 201 9 
। 
744D1FCD-6722-4BFC-970F-F7D33C3CAB2C.jpeg

E416B644-8023-4DAA-B40A-E177A170D57E.png

निष्कर्ष


मछली पकड़ने का उद्योग हर साल खिलौनों से बढ़ रहा है और हर साल खेल मछली पकड़ने से बढ़ रहा है। उद्योग को अप्रत्याशित क्षमताओं के साथ सजाया गया है, यही कारण है कि प्रोफेसर प्रोफाइल स्थापित किया गया है, सिस्टम में ब्लॉकचेन को एकीकृत करने और सिस्टम को और विकसित करने, प्रतिभागियों को पुरस्कृत करते समय वित्त पोषण के लिए।

संपर्क में रहना


वेबसाइट: https://profish.io/
व्हाइटपेपर: https://profish.io/ProFish_WP_V1.2.pdf
ट्विटर: https://twitter.com/profish_io
फेसबुक: https://www.facebook.com/profishio/
टेलीग्राम: https://t.me/FishToken
एएनएन बिटकोंटॉक थ्रेड: https://bitcointalk.org/index.php?topic=4932747.0
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar