Jumat, 21 September 2018

क्वांटोकिन : परंपरागत वित्त की दुनिया में क्यूटीसी को एकीकृत और जोड़ना

इस लेख में सभी को नमस्कार, मैं निम्नलिखित मानदंडों के आधार पर क्वांटोकॉइन नामक एक दिलचस्प आईसीओ विश्लेषण प्रस्तुत करूंगा:
3.8 अरब लोगों के लिए क्रांतिकारी ब्लॉकचेन अत्याधुनिक बैंकिंग प्लेटफार्म हम क्रिप्टोकुरसियों के व्यापक गोद लेने के साथ समस्या का समाधान करते हैं।
क्वांटोकिन क्या है
क्वांटोकॉइन ने वित्तीय सेवाओं और डिजिटल बैंकिंग के भविष्य के लिए एक अगली पीढ़ी का मॉडल विकसित किया है। यह मॉडल स्मार्टफोन के साथ ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी का उपयोग करता है, साथ ही एक नई तरह की बायो-पहचान प्रणाली जिसका उपयोग प्रत्येक उपयोगकर्ता के लिए सुरक्षित और सुरक्षित खातों को सुनिश्चित करने के लिए किया जाएगा। यह क्रिप्टो-वित्तीय दुनिया के भविष्य को विकसित करने की एक परियोजना है। इसका प्राथमिक लक्ष्य क्यूटीसी को पारंपरिक वित्तीय दुनिया में एकीकृत करना और कनेक्ट करना और एड-ऑन सेवाओं की पूरी श्रृंखला के साथ उपयोगकर्ताओं, व्यापारियों, निवेशकों और वित्तीय संस्थानों के लिए क्यूटीसी मंच के माध्यम से एक एकल गेटवे बनाना है।
क्वांटोकॉइन फंडिंग के भविष्य के लिए एक मंच है जो वेव्स ब्लॉकचेन के शीर्ष पर बनाया गया है। यह बिना समय और संसाधनों को बचाने वाले औजारों और सेवाओं की पेशकश करके असंबद्ध लोगों के विकास को तेज करता है।
वर्तमान समस्या
सामान्य जीवन में क्रिप्टोक्रांस की गोद लेना। अब किसी भी क्रिप्टोकुरेंसी के साथ भुगतान करना, या स्थानान्तरण आदि के साथ भुगतान करना लगभग असंभव है। इसके अलावा, फिएट के खिलाफ क्रिप्टोकुरेंसी के लिए लेनदेन प्रसंस्करण व्यावहारिक रूप से अस्तित्व में नहीं है।

क्यूटीसी बैंकिंग प्लेटफॉर्म के साथ क्यूटीसी बैंक समाधान क्यूटीसी परियोजना के अंतिम चरण के रूप में मुख्यधारा के उपयोगकर्ताओं को मुख्यधारा में क्रिप्टोकुरियां प्रदान करके समाधान लाएगा।
कार्य
  • वॉलेट: एक्सचेंज, ट्रांसफर, प्रेषण
  • सामाजिक भुगतान: उच्च सुरक्षित आंतरिक चैट
  • तत्काल नकद: रोजमर्रा के उपयोगकर्ताओं के लिए क्रिप्टोकुरेंसी
  • क्रिप्टो संपत्ति पोर्टफोलियो: टोकनयुक्त पोर्टफोलियो प्रबंधन एल्गोरिदम
  • उधार और माइक्रोफाइनेंसिंग: क्यूटीसी ऋण प्रोटोकॉल
  • जियोफेनसिंग: अद्वितीय निकटता कार्य
टेक्नोलॉजीज
हाइब्रिड भुगतान आवेदन - हम एक बिंदु पर तीन सर्वश्रेष्ठ विश्व प्रौद्योगिकियों को जोड़ते हैं। 
क्यूटीसी मोबाइल ऐप आईओएस या एंड्रॉइड मार्केटप्लेस के माध्यम से डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराया जाएगा और ग्राहक आखिरकार किसी भी फियाट-आधारित सामान या सेवाओं के लिए भुगतान करने में सक्षम होंगे, आसानी से और तुरंत एनएफसी प्रौद्योगिकी, क्यूआर कोड या किसी भी पीओएस टर्मिनल पर तुरंत हमारे qtcBeacons के माध्यम से।
qtcBEACON
एक बीएलई बीकन एक छोटा सा उपकरण है - आमतौर पर बैटरी या यूएसबी द्वारा संचालित - जो ब्लूटूथ कम ऊर्जा संकेत को उत्सर्जित करता है। आस-पास के एक आधुनिक स्मार्टफोन में त्वरित, सुरक्षित और आसान मोबाइल-आधारित निकटता भुगतान समाधान देने के लिए बीकन द्वारा उत्सर्जित सिग्नल उठाया जा सकता है। बीकन-आधारित भुगतान ऐप्स फोन अज्ञेयवादी भी हैं, इस प्रकार इसे किसी भी स्मार्टफोन उपयोगकर्ता के लिए व्यावहारिक रूप से सुलभ बनाते हैं।
एनएफसी
क्षेत्रीय संचार के पास, दो उपकरणों के बीच बस "संपर्क रहित" संचार के बहुत ही बुनियादी स्तर पर है। भुगतान प्रसंस्करण के संबंध में, यह वह तकनीक है जो लेनदेन शुरू करने के लिए आपके फोन को भुगतान टर्मिनल (पीओएस) के साथ संवाद करने में सक्षम बनाती है।
क्यूआर कोड
त्वरित प्रतिक्रिया कोड में सर्वव्यापीता का सेट होता है जिसमें एनएफसी की कमी होती है। वे पुराने फैशन बारकोड की तरह थोड़ा काम करते हैं, लेकिन वे डिजिटल हैं और उन्हें मोबाइल भुगतान पूरा करने में सक्षम बनाने की शक्ति देते हैं।
डिस्ट्रीब्यूशनल टोकन ऑफर
क्वांटोकॉइन डिस्ट्रीब्यूशनल टोकन ऑफरिंग (डीटीओ) संपूर्ण क्यूटीसी परियोजना दृष्टि के संबंध में सभी क्यूटीसी वितरित करने के लिए तार्किक, दूसरा कदम है - सभी टोकन वितरित किए जाएंगे।
70 मिलियन क्यूटीसी टोकन अगले 10 महीनों में लगातार परिभाषित अवधि में वितरित किए जाएंगे। इन टोकन को समान मात्रा में क्यूटीसी उपलब्धता की एक ही रोलिंग विंडो में विभाजित किया जाएगा।
एक अवधि के अंत में, उस अवधि के लिए क्यूटीसी टोकन की संबंधित सेट राशि सभी अधिकृत योगदानकर्ताओं के बीच प्रो राटा वितरित की जाएगी। मतलब है कि उस अवधि के दौरान योगदान की गई कुल राशि के आधार पर सभी को एक ही कीमत मिलती है।
अनुसूची
टोकन नामQuantocoin
संक्षिप्तQTCt
Blockchainलहर की
1 क्यूटीसी टोकन की प्रारंभिक कीमत1.2 अमरीकी डालर से
डीटीओ की अवधि10 x 28 दिन की अवधि (10 महीने)
प्रति अवधि टोकन राशि7,000,000
उपलब्ध नहीं टोकन का70000000
मूल सिद्धांतडीटीओ के दौरान सभी टोकन बेचे जाएंगे
टोकन खरीदने के सुरक्षित तरीकेबिटकॉइन (ВТc), एथेरियम (ईटीएच), फिएट भुगतान
समझौता अवधि2 (3) दिन
डीटीओ अवधि1 जुलाई 2018 (जीएमटी 00:00) - 30 अप्रैल 201 9 (जीएमटी 2 9: 5 9)
रोडमैप
  • एफईबी 2016 
    लाइट सफेद कागजात, कानूनी संरचना और ढांचे, साझेदारी की स्थापना, सुरक्षित तकनीकी साझेदारी
  • क्यू 1 2017 
    विपणन योजना, प्रतिभा की भर्ती, मंच योजना और विकास सड़क योजना
  • क्यू 3 2017 
    सलाहकार बोर्ड स्थापित, बैंकों और तरलता प्रदाताओं, सामुदायिक विकास, राजदूत परिचय के साथ साझेदारी
  • क्यू 4 2017 
    सुरक्षा लेखापरीक्षा, यूआई / यूएक्स विकास, प्रमुख क्रिप्टोकुरेंसी एक्सचेंजों पर लिस्टिंग के लिए आवेदन करना, नए बाजार लॉन्च करना
  • वर्ष 2016 
    बिजनेस प्लान रणनीति दिशा, परियोजना योजना विस्तार, लाइसेंसिंग और कंपनी श्रृंखला प्रतिष्ठान
  • क्यू 2 2017 
    आईपी ​​और टीएम पंजीकरण, नियामक ढांचा, अनुपालन निष्पादन योजना, श्वेत पत्र
  • डीईसी 2017 
    आईसीओ
  • क्यू 1 2018 
    प्रमुख क्रिप्टोकुरेंसी एक्सचेंजों पर क्यूटीसी लिस्टिंग के लिए सबमिशन, नए बाजार लॉन्च (एशिया, मध्य पूर्व, अफ्रीका), परीक्षण मंच
  • क्यू 3 2018 
    डीटीओ स्टार्ट, ऐप लॉन्च, मर्चेंट ऐप डेवलपमेंट, लैंडिंग प्रोटोकॉल परीक्षण
  • क्यू 1-2 201 9 
    व्यापारियों नेटवर्क विस्तार, संकर आवेदन परीक्षण, उधार प्रोटोकॉल कार्यान्वयन, रोबो सलाहकार, डीटीओ अंत
  • क्यू 4 201 9 
    हाइब्रिड एप्लिकेशन कार्यान्वयन, पूर्ण व्यापारी कार्यक्षमता, स्थापित अपनी विनिमय सुविधाएं
  • क्यू 2 2018 ईपीआई के 
    लिए आवेदन करने वाले पहले एप संस्करण परीक्षण, वॉलेट विकास और परीक्षण, एफसीए में पीआई प्राधिकरण
  • क्यू 4 2018 
    प्रेषण शुरू, वॉलेट पूर्ण कार्यक्षमता, पहले qtcBeacon, एफसीए से गतिविधि के लिए प्राधिकरण, बैंकिंग लाइसेंस प्राप्त करने के लिए दस्तावेजों को जमा करना
  • क्यू 3 201 9 
    बैंकिंग लाइसेंस प्राप्त करना, तेजी से प्रणाली के साथ एकीकरण
अधिक जानने के लिए। आप नीचे दिए गए लिंक पर क्वांटोकॉइन के साथ अधिक कनेक्ट कर सकते हैं:
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar