Selasa, 25 September 2018

कार्डोनियो अग्रणी भुगतान कार्ड है जो प्रत्येक बिटकोइन धारक और / या क्रिप्टोकुरेंसी के पास होना चाहिए

 कार्डोनियो एक अग्रणी भुगतान कार्ड है जो उन वस्तुओं में व्यवस्थित होता है जिनके स्वामित्व प्रत्येक बिटकोइन धारक और / या क्रिप्टोकुरेंसी ईथर के स्वामित्व में होना चाहिए। इसके अलावा यह किसी भी व्यक्ति के लिए उपयुक्त है जो दुनिया भर में विदेशी मुद्राओं में पैसा खर्च करता है। मुख्य रूप से तैयार किया गया है के रूप में समुदाय Cryptocurrency, क्या Cardonio रोचक और अद्वितीय अवसर के रूप में बनाता है में उनके लिए एक समाधान है कि कार्ड धारकों सुरक्षा के रूप में अपने मौजूदा क्रिप्टो स्वामित्व से ज्यादा कुछ नहीं का उपयोग कर ऋण की तत्काल लाइन सुरक्षित कर सकते हैं। 

मुख्य विशेषता

  • सामान्य जनता को ईथर या बिटकोइन के माध्यम से एक मानक क्रेडिट / ऋण खाते के समान भौतिक कार्ड का उपयोग करके खरीदारी करने का मौका दें।
  • जहां भी क्रेडिट / ऋण कार्ड परंपरागत रूप से स्वीकार किए जाते हैं, खरीदारी करें - दोनों ऑनलाइन और पारंपरिक पीओएस कार्ड भुगतान के लिए स्वीकृत।
  • Cardonio कार्ड और जिस तरह से लोगों को क्रेडिट कार्ड का उपयोग के बीच सूक्ष्म अंतर ऐतिहासिक दृष्टि से कि (परदे के पीछे) सही Cardonio कार्ड के माध्यम से खरीद की राशि ETH / बीटीसी से वास्तविक समय में आदान-प्रदान किया जाएगा। यह तब होगा जब कार्ड, एक एटीएम या पीओएस भुगतान गेटवे में स्वाइप है के साथ शेष राशि सुरक्षित रूप से एक ग्राहक के व्यक्तिगत बटुआ जो केवल वे के लिए उपयोग किया पर संग्रहीत है।
  • कार्डोनियो मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कर सही अंतरबैंक विनिमय दर के साथ धन का आदान-प्रदान करें।
  • कार्डोनियो कार्ड का उपयोग करके हर बार एक ही सही इंटरबैंक दरों का आनंद लें।
  • 23 मुद्राओं में और दुनिया भर में 120 देशों में कार्डोनियो ऐप से पैसे मुफ्त में भेजें।
  • कार्डोनियो ऐप उपयोगकर्ताओं के बीच पैसे भेजना न केवल मुफ्त है, बल्कि वास्तविक समय भी है। भेजा गया पैसा सीधे कार्डोनियो कार्ड प्राप्तकर्ता पर उपलब्ध होगा।

भुगतान प्रणाली

इलेक्ट्रॉनिक भुगतान प्रणाली तेजी से इंटरनेट आधारित बैंकिंग और खरीदारी की बढ़ती तैनाती की वजह से पिछले कुछ दशकों में वृद्धि हुई है। जैसे-जैसे तकनीकी विकास के साथ प्रगति करता है, हम इलेक्ट्रॉनिक भुगतान प्रणाली और भुगतान प्रसंस्करण उपकरणों के उद्भव को देख सकते हैं। वृद्धि, सुधार, और ऑनलाइन भुगतान लेनदेन के प्रावधान अधिक इस सुरक्षित साथ, चेक और नकद लेनदेन का प्रतिशत berkurang.Salah होगा एक ऑनलाइन भुगतान प्रपत्र सबसे लोकप्रिय क्रेडिट और डेबिट कार्ड है। उन्हें इसके अलावा, वहाँ भी कर रहे हैं इस तरह के बैंक स्थानांतरण, इलेक्ट्रॉनिक बटुआ, एक स्मार्ट कार्ड या बटुआ Bitcoin के रूप में वैकल्पिक भुगतान विधियां (Bitcoin सबसे लोकप्रिय cryptocurrency है) .Here एक भुगतान प्रणाली है कि अक्सर उपयोग किया जाता है
  • ई-वॉलेट - प्रीपेड खाते का एक रूप जो ऑनलाइन वित्तीय लेनदेन को आसान बनाने के लिए डेबिट और क्रेडिट कार्ड की जानकारी जैसे उपयोगकर्ता वित्तीय डेटा संग्रहीत करता है।
  • स्मार्ट कार्ड - एक माइक्रोप्रोसेसर वाला एक प्लास्टिक कार्ड जिसे लेनदेन करने के लिए धन से भरा जा सकता है; चिप कार्ड के रूप में भी जाना जाता है।
ऑनलाइन लेनदेन के लिए इलेक्ट्रॉनिक भुगतान की प्राप्ति की सुविधा के लिए एक इलेक्ट्रॉनिक भुगतान प्रणाली बनाई गई है। ऑनलाइन खरीदारी की बढ़ती लोकप्रियता के साथ, ऑनलाइन उपभोक्ताओं के लिए इलेक्ट्रॉनिक भुगतान प्रणाली जरूरी है - खरीदारी और बैंकिंग को और अधिक आरामदायक बनाने के लिए। यह कई लाभों के साथ आता है, जैसे कि:
  • दुनिया भर से अधिक ग्राहकों तक पहुंचने, जो अधिक बिक्री उत्पन्न करता है।
  • अधिक प्रभावी और कुशल लेन-देन - ऐसा इसलिए है क्योंकि लेन-देन ग्राहक समय बर्बाद किए बिना सेकंड (एक क्लिक के साथ) में किया जाता है। यह गति और सादगी के साथ आता है।
  • सुविधा। ग्राहक किसी भी समय और कहीं भी ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर सामान के लिए भुगतान कर सकते हैं। उन्हें केवल उन उपकरणों की आवश्यकता होती है जो इंटरनेट से जुड़े हुए हैं। उतना सरल!
  • कम लेनदेन लागत और प्रौद्योगिकी लागत को कम करें।
  • ग्राहकों के लिए नियंत्रण लागत, क्योंकि वे हमेशा अपने वर्चुअल खाते की जांच कर सकते हैं जहां वे लेनदेन इतिहास पा सकते हैं।
  • आज वेबसाइटों पर भुगतान जोड़ना आसान है, इसलिए गैर-तकनीकी लोग भी उन्हें मिनटों में लागू कर सकते हैं और ऑनलाइन भुगतान संसाधित करना शुरू कर सकते हैं।
  • भुगतान गेटवे और भुगतान प्रदाता लेनदेन को विश्वसनीय बनाने के लिए अत्यधिक प्रभावी सुरक्षा और एंटी-धोखाधड़ी उपकरण प्रदान करते हैं।
भुगतान प्रणाली के बारे में बात करते हुए, हम उन भुगतान प्लेटफॉर्म पर चर्चा करना चाहते हैं जिनके पास दुनिया भर में क्रिप्टो प्रशंसकों के स्वामित्व होना चाहिए, इस प्लेटफ़ॉर्म को कार्डोनियो नाम दिया गया है। जैसा कि पहले बताया गया है, कार्डोनियो एक अग्रणी भुगतान कार्ड है जो कि बिटकॉइन और / या ईथर क्रिप्टोकुरेंसी होना चाहिए। कार्डोनियो का उपयोग करने के क्या फायदे हैं;
  • वीज़ा कार्ड, कम ब्याज दरें, वार्षिक शुल्क के बिना
  • एक चिकनी फिएट खरीद करें
  • बहुत सारी मुद्रा खर्च करें
एक तर्क के लिए आज $ 10,000 के लिए खरीदारी करने की संभावना की कल्पना करें 1 बीटीसी है। जब वर्तमान में 90 के भीतर भुगतान देय होता है, तो बीटीसी की कीमत $ 12,000 से अधिक हो सकती है, जिसका मतलब है कि आपने खरीद मूल्य पर 20% से अधिक बचाया है। " 

कार्डोनियो कैसे काम करता है?

 > तत्काल क्रेडिट स्वीकृति कार्डोनियो से 10 प्रमुख क्रिप्टो मुद्राओं में से एक के साथ प्रीपेड क्रेडिट कार्ड है। 

> आप दुनिया में कहीं भी उपयोग कर सकते हैं - कार्डोनियो क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके भुगतान की गई खरीदारी करें, अपने सीडीओ टोकन को सुरक्षा के रूप में उपयोग करें। 

> इसके तत्काल बाद अपनी खरीद का भुगतान - अपनी खरीदारी के शुल्क का भुगतान करने के 90 दिन बाद तक मिलता है,, सीडीओ या मुद्रा टोकन lainnya.Kartu क्रिप्टो क्रिप्टो क्रेडिट का उपयोग: मानक क्रेडिट कार्ड (लाल, नीले और हरे रंग):
सभी खरीद के लिए 0.25% नकदी वापस;
$ 500 - निकासी सीमा (कमीशन शुल्क का 2%);
500 डॉलर - मासिक हस्तांतरण सीमा एक व्यक्ति से दूसरे (कमीशन शुल्क का 0.5%);
असीमित समर्थन;
कार्ड के लिए कोई मासिक और वार्षिक शुल्क नहीं है।
मानक कार्डोनियो कार्ड प्राप्त करने के लिए, आपको कम से कम 500 सीडीओ टोकन खरीदना होगा। इस कार्ड के लिए, आपको अपने खाते में एक सीडीओ टोकन रखने की आवश्यकता नहीं है। नि: शुल्क व्हाइट (चिलिंग व्हाइट)
सभी खरीद पर 0.5% पैसा वापस;
$ 1000 - निकासी सीमा (कमीशन शुल्क का मासिक 1.75%);
1000 डॉलर - मासिक हस्तांतरण सीमा एक व्यक्ति से दूसरे (कमीशन शुल्क का मासिक 0.5%);
असीमित समर्थन;
कार्ड के लिए कोई मासिक और वार्षिक शुल्क नहीं है।
जमे हुए व्हाइट क्रेडिट कार्ड पाने के लिए आपको कम से कम टोकन सीडीओ 2500 है और हिरासत में लिया जाना चाहिए कम से कम 30 hari.Limited गोल्ड संस्करण (लिमिटेड गोल्ड सीरीज)
सभी खरीद पर 1% पैसा वापस;
2,500 $ - निकासी सीमा (कमीशन फीस से 1.5% मासिक);
2500 $ - मासिक हस्तांतरण सीमा एक व्यक्ति से दूसरे (कमीशन शुल्क का मासिक 0.5%);
श्रृंखला पहले 50,000 ग्राहकों तक सीमित है;
कार्ड के लिए कोई मासिक और वार्षिक शुल्क नहीं है।
सीमित संस्करण गोल्ड क्रेडिट कार्ड, Cardonio पाने के लिए आपको कम से कम 10,000 टोकन सीडीओ है और हिरासत में लिया जाना चाहिए कम से कम 90 hari.Limited संस्करण काले (लिमिटेड काले श्रृंखला)
सभी खरीद पर 2% पैसा वापस;
$ 20,000 - निकासी सीमा (कमीशन शुल्क का मासिक 1%);
स्थानांतरण एक व्यक्ति से दूसरे तक सीमित नहीं हैं;
श्रृंखला 1000 पहले ग्राहकों तक सीमित है;
कार्ड के लिए कोई मासिक और वार्षिक शुल्क नहीं है।
सीमित संस्करण ब्लैक क्रेडिट कार्ड प्राप्त करने के लिए, आपके पास कम से कम 50,000 सीडीओ टोकन होना चाहिए और उन्हें कम से कम 180 दिनों तक रखना चाहिए। कार्डोनियो टोकन (सीडीओ) की विशेषताएं: कार्डोनियो (सीडीओ): 

ईआरसी 20 एथेरियम टोकन। 
मूल्य: 1 सीडीओ = 0.02 $ 
टोकन बिक्री सॉफ़्ट कैप: 220 मिलियन सीडीओ 
टोकन बिक्री हार्ड कैप: 360 मिलियन सीडीओ

सीडीओ बिक्री टोकन:

15 अगस्त, 2018 (100 मिलियन सीडीओ) के बाद से बिक्री, 1 सीडीओ = 0.02 $;
15 सितंबर 2018 (100 मिलियन सीडीओ) का चरण 1, 1 सीडीओ = $ 0.10;
15 अक्टूबर 2018 (100 मिलियन सीडीओ) से चरण 2, 1 सीडीओ = $ 0.20;
15 नवंबर 2018 (25 मिलियन सीडीओ) से चरण 3, 1 सीडीओ = 0.40 $;
15 दिसंबर 2018 (25 मिलियन सीडीओ) से चरण 4, 1 सीडीओ = 0.80 $;
15 जनवरी, 201 9 (10 मिलियन सीडीओ) से अंतिम चरण, 1 सीडीओ = $ 1.50।
प्रत्येक चरण में अनसुलझा टोकन अंतिम चरण में और फिर कंपनी के बैकअप में स्थानांतरित कर दिए जाएंगे।
दिसंबर 2018 में, आईओएस और एंड्रॉइड के लिए बीटा संस्करण लॉन्च करने की योजना बनाई गई थी। ऐप्पल पे, सैमसंग पे, या एंड्रॉइड पे के साथ सेवा कनेक्शन। 
फरवरी-मार्च 201 9 - विदेशी बाजारों में घोषणा और पदोन्नति। HitBTC पर जल्दी पंजीकरण करें।
HitBTC, Bitrex, Binance और dikonfirmasi.Anda की Poloniex उपयोग कर सकते हैं: - 10 मार्च, 2019 ऑनलाइन मंच (मंच ऋण और ऋण शुरू किया गया था के लिए) टोकन सीडीओ की बिक्री के अंतिम चरण .After सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है, क्रिप्टो मुद्रा जल्द ही विभिन्न एक्सचेंजों पर उपलब्ध हो जाएगा वीज़ा प्राप्त करने वाले किसी भी देश में आपका डिजिटल या भौतिक कार्ड। इस क्रेडिट कार्ड की सुंदरता क्या है? उस स्थिति में जहां भी वीज़ा कार्ड स्वीकार किया जाता है, वह हर जगह होता है; क्योंकि यह जल्द ही एप्पल वेतन और अन्य संपर्क रहित भुगतान प्रणाली का समर्थन करेंगे, और वर्तमान .at 2% करने के लिए वापस पैसे वापस कर 0.25% की खरीद से, किसी दिए गए परियोजना से AirDrop गुजरता है। आप 200 सीडीओ प्राप्त कर सकते हैं, आपको परियोजना वेबसाइट पर पंजीकरण करना होगा, फिर कार्डोनियो टेलीग्राम पर जाना होगा; सरल कैप्चा पास करें और उस ई-मेल पते को दर्ज करें जिसे आपने खाता पंजीकृत किया था। फेसबुक पर Liknut परियोजना, चहचहाना (बॉट से निर्देशों का पालन करें) की सदस्यता, जिसके बाद आप 200 सीडीओ, जो इस स्तर पर $ 4 = 268 रूबल है के साथ जमा की जाएगी। टोकन के अंत में बिक्री, दर 1 सीडीओ प्रति $ 1.50 की वृद्धि होगी और यह पता चला है कि हम लगभग $ 300 = 20,100 रूबल्स (जब शेयर में प्रवेश एक निश्चित मूल्य मानकर) का एक मौका है.अगर आप इस पोस्ट में रुचि रखते हैं, चैनल की सदस्यता और चयन किया है। हमारे सामने क्रिप्टो मुद्राओं की दुनिया से अभी भी कई रोचक चीजें हैं। इसके अलावा हमारे पास अपना टेलीग्राम चैनल है, यदि आप हमसे जुड़ते हैं तो हम बहुत खुश होंगे। जो इस चरण में $ 4 = 268 रूबल है। टोकन के अंत में बिक्री, दर 1 सीडीओ प्रति $ 1.50 की वृद्धि होगी और यह पता चला है कि हम लगभग $ 300 = 20,100 रूबल्स (जब शेयर में प्रवेश एक निश्चित मूल्य मानकर) का एक मौका है.अगर आप इस पोस्ट में रुचि रखते हैं, चैनल की सदस्यता और चयन किया है। हमारे सामने अभी भी मुद्राओं टेलीग्राम kripto.Juga की दुनिया हम अपने ही चैनल है से दिलचस्प बातें की एक बहुत कुछ है, हम अगर आप हमारे साथ बहुत खुशी होगी। जो इस चरण में $ 4 = 268 रूबल है। टोकन के अंत में बिक्री, दर 1 सीडीओ प्रति $ 1.50 की वृद्धि होगी और यह पता चला है कि हम लगभग $ 300 = 20,100 रूबल्स (जब शेयर में प्रवेश एक निश्चित मूल्य मानकर) का एक मौका है.अगर आप इस पोस्ट में रुचि रखते हैं, चैनल की सदस्यता और चयन किया है। हमारे सामने अभी भी मुद्राओं टेलीग्राम kripto.Juga की दुनिया हम अपने ही चैनल है से दिलचस्प बातें की एक बहुत कुछ है, हम अगर आप हमारे साथ बहुत खुशी होगी। 
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar