Senin, 24 September 2018

FiiiCoin : हर किसी के लिए एक ब्लॉकचेन।

0_DPpaS61GgXpXpMMi.jpg
नमस्ते! 
आज हम एक नए युग में प्रवेश करने की स्थिति में हैं, जिसे ब्लॉकचेन कहा जाता है या अधिक सटीक, 'वैल्यू इंटरनेट', जो डिजिटल सामान पर आधारित है। ब्लॉकचेन हमें किसी भी समय किसी भी डिजिटल संपत्ति को दुनिया में कहीं भी बदलने की इजाजत देता है। एक पारंपरिक रजिस्टर की तरह, ब्लॉकचेन मूल रूप से एक लेनदेन लॉग है। ये लेनदेन धन, सामान या डेटा के आदान-प्रदान हो सकते हैं। विकेंद्रीकृत अनुप्रयोग और विकेंद्रीकरण आम तौर पर सभी नई प्रौद्योगिकियों को पकड़ने के लिए प्रवृत्त होते हैं, इस क्षेत्र में महत्वपूर्ण कदम उठाए जा रहे हैं जो अब दूरदर्शी निवेशकों से अधिक राजस्व धाराओं को आकर्षित करना शुरू कर रहा है। 
अब मैं आपको इस साल के स्टार्टअप में से एक पेश करना चाहता हूं जिसे अग्निम कहा जाता है। मैं इस स्टार्ट-अप, चिप्स, टीम और संभावित की आधिकारिक बिक्री के बारे में आपको समझाऊंगा। 
https://fiii.io/
descărcare.jpg
FiiiCOIN की डीपीओसी अवधारणा बर्स्ट सिक्का की पीओसी अवधारणा से उत्पन्न हुई। FiILab डीपीओसी को अधिक स्थिर, अधिक ऊर्जा कुशल और सुरक्षित बनाने के लिए, सी # में कोड दोबारा लिखकर इसे और सुधारने में सक्षम है। एल्गोरिदम भी एक व्यापक सर्वसम्मति तंत्र है, और यह मोबाइल खनन के लिए विकसित किया गया है। "फाईलाब सीटीओ और सह-संस्थापक सिल्वेस्टर ने नास्डैक के वरिष्ठ संवाददाता जेन किंग को समझाया।
Cryptocurrencies अभी भी औसत उपयोगकर्ता द्वारा "बहुत अस्थिर", "बहुत जटिल" या "केवल उच्च अंत उपयोगकर्ताओं के लिए कुछ" के रूप में माना जाता है। FiiiCOIN को इस धारणा को पूरी तरह से उपयोगकर्ता के अनुकूल और सभी पृष्ठभूमि से उपयोगकर्ताओं के लिए सुलभ बनाने के द्वारा पूरी तरह से इस धारणा को बदलने के उद्देश्य से विकसित किया गया था।
एक अद्वितीय उपयोगकर्ता केंद्रित ब्लॉकचेन पारिस्थितिक तंत्र बनाने के लिए हमारा दृष्टिकोण है जहां सामान्य रूप से डेटा, धन और जानकारी को सहजता से और सुरक्षित रूप से साझा किया जा सकता है जबकि साथ ही ब्लॉकचैन में कुल भागीदारी के लिए मार्ग प्रशस्त करने के लिए भागीदारी मानदंडों को सरलता से सरल बना दिया जा सकता है। पारिस्थितिकी तंत्र।
संक्षेप में, न केवल कुछ चुनिंदा उपयोगकर्ताओं के लिए, बल्कि प्रत्येक उपयोगकर्ता के लिए ब्लॉकचेन पारिस्थितिक तंत्र बनाने के लिए हमारी अंतिम दृष्टि है।
DgCPFkiVQAAstRq.jpg

टोकन

स्क्रीन-शॉट-2018/07/06-एट-7.44.37-AM-233x300.png
एक उपयोगिता टोकन के रूप में, FiiiPOS के भीतर निर्माण करने की संगतता के साथ, एक स्वस्थ ब्लॉकचेन पारिस्थितिक तंत्र बनाता है। FiiiLab अधिक ब्लॉकचेन कंपनियों के साथ सहयोग करके इस पारिस्थितिक तंत्र का निर्माण कर रहा है, और FiiiPOS को अगले 24 महीनों में 1500 से अधिक क्रिप्टोकुरियों के साथ एकीकृत करने का लक्ष्य रखा गया है। यह उम्मीद की जाती है कि इससे FiiiPOS टर्मिनलों में प्रवेश करने और उपभोक्ता बाजार को साफ़ करने में मदद मिलेगी, "फिलीलाब संस्थापक और सीएसओ जोय हुआंग ने साझा किया।
अन्य 99% गैर-क्रिप्टोकुरेंसी उपयोगकर्ताओं को बिटकोइन या अन्य क्रिप्टोकैरियों को अपनाने के लिए, उन्हें केवल सट्टा निवेश तक ही सीमित न करें। ऐसा करने का सबसे आसान तरीका यह है कि बिटकॉइन का उपयोग करके अपने दोस्त को कॉफी से इलाज करें।
FiiiPOS को इस वर्ष की चौथी तिमाही से पहले FiiiCOIN डीपीओसी खनन समारोह लॉन्च करने के लिए तैयार किया गया है, जबकि खनन समारोह 201 9 की दूसरी तिमाही तक FiiiPAY वॉलेट उपयोगकर्ताओं को लुढ़काया जाएगा।
आप इस परियोजना के बारे में सभी विवरण और वे कदम उठा सकते हैं नीचे सूचीबद्ध पते पर अधिक विस्तृत रूप से और अधिक तकनीकी विवरण के साथ: 
वेब साइट: https://fiii.io/
Yellowpaper: https://fiii.io/images/doc/fiiicoin.yellowpaper.v01.pdf
फेसबुक: https://www.facebook.com/fiii.io/
ट्विटर: https://twitter.com/FiiiLab
Instagram: https://www.instagram.com/fiii.lab/
टेलीग्राम (चीनी): t.me/fiiicoin 
टेलीग्राम (अंग्रेजी): t.me/fiiicommunity 
यूट्यूब: https://bit.ly/2J7EHMy
मध्यम: https : //medium.com/fiiilab
मैसेन्जर: m.me/fiii.io 
लिंक्डइन: https://linkedin.com/company/fiii-lab
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar