Kamis, 20 September 2018

लेसफेक्स एक्सचेंज : निवेशकों को अभिनव और आसान ट्रेडिंग सुविधाएं प्रदान करना



इस लेख में सभी को नमस्कार, मैं निम्नलिखित मानदंडों के आधार पर लेसफेक्स एक्सचेंज नामक एक दिलचस्प आईसीओ विश्लेषण प्रस्तुत करूंगा:
Lesfex क्या है? 
Lesfex एक CryptoCurrency एक्सचेंज है जो अनुभव के सभी स्तरों से निवेशकों को अभिनव लेकिन सीधा व्यापार सुविधाएं प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
हमारा लक्ष्य एक व्यापार मंच बनाना है जो नई और अच्छी तरह से स्थापित क्रिप्टोकुर्सी दोनों का समर्थन करता है और उपयोगकर्ताओं को व्यापार अवसरों के बढ़ते चयन के साथ प्रदान करता है।
Lesfex क्यों? 
Lesfex एक CryptoCurrency एक्सचेंज है जो अनुभव के सभी स्तरों से निवेशकों को अभिनव लेकिन सीधा व्यापार सुविधाएं प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। लेसफेक्स एक ऐसा मंच है जो एक अच्छी तरह से डिज़ाइन किए गए उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस और आसानी से समझने वाली क्रिप्टो-ट्रेडिंग तकनीक के माध्यम से सामान्य जनता को क्रिप्टो-कुरेंसी, क्रिप्टो-ट्रेडिंग और ब्लॉकचेन संपत्तियों का खुलासा करेगा। Lesfex एक कार्यात्मक टोकन, एलएफएक्स प्रस्तुत करता है, ताकि उपयोग में आसान उपकरण के साथ अधिक सरल और अधिक सफल एक्सचेंजों को सुविधाजनक बनाया जा सके। लेस्फेक्स मंच निवेशकों को महत्वपूर्ण तकनीकी संकेतक, डेटा, विश्लेषण, सामुदायिक रणनीतियों और बेसलाइन विश्लेषण का उपयोग करके पूर्व और बाद के व्यापार सत्र सीखने की अनुमति देगा।
स्थिरता और बीमा
हमारे सिस्टम को लगातार उन्नत और परीक्षण किया जाता है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हम उद्योग के सर्वोत्तम मानकों को पूरा कर रहे हैं।
खुले और
ट्रांसपेरेंट Lesfex टीम को पता है कि विश्वास हासिल करना और तुरंत प्रतिष्ठा बनाना संभव नहीं है, हम सम्मान और विश्वास अर्जित करने के लिए हर दिन प्रयास करेंगे।
24 घंटे समर्थन
गैर-स्टॉप और तेज़ व्यापार सत्रों के लिए हम एक बेहद कुशल ग्राहक सेवा टीम पर भरोसा करते हैं।
निजी और सुरक्षित
Lesfex उपयोगकर्ताओं को धन की रक्षा करने वाले ठंडे बटुए का उपयोग करके, प्रत्येक वापसी प्रक्रिया टीम द्वारा मैन्युअल रूप से होती है।
विशेषताएं

विकल्पों के रूप में CryptoCurrency परियोजनाओं के लिए विज्ञापन विज्ञापन सेवा ग्राहकों के लिए Lesfex विज्ञापन बॉक्स और Lesfex समाचार पर अपनी परियोजनाओं का विज्ञापन करने के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। -लेस्फेक्स विज्ञापन बॉक्स-लेस्फेक्स समाचार

Altcoins के लिए आधार बाजार के रूप में व्यापार बाजार Lesfex टोकन। एलएफएक्स के लिए ट्रेडिंग पुल बढ़ाएं।
वोट सिस्टम
वोटिंग सिस्टम जो समुदाय को सिक्के सूची के लिए चुनने के लिए एलएफएक्स टोकन का उपयोग करता है - 90% एकत्रित टोकन जला दिया जाएगा
ई-कॉमर्स
लेसफेक्स टोकन का प्रयोग लेसफेक्स ई-कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म में भुगतान के रूप में किया जाएगा, लेसफेक्स ई-कॉमर्स प्लेटफार्म में एसईएस-स्मारक एस्क्रो सिस्टम नामक उपयोगकर्ता सुरक्षा प्रणाली है, एसईएस अप्रत्याशित घोटालों से कॉस्ट्यूमर फंड की रक्षा करेगा।
  • स्मार्ट एस्क्रो सिस्टम
  • दुकान सत्यापन
सेवा
24 घंटे समर्थन
गैर-स्टॉप और तेज़ व्यापार सत्रों के लिए हम एक बेहद कुशल ग्राहक सेवा टीम पर भरोसा करते हैं
कोल्ड
वॉलेट लेफ़ेक्स उपयोगकर्ताओं के धन की सुरक्षा के लिए ठंडे बटुए का उपयोग करके, प्रत्येक निकासी प्रक्रिया टीम द्वारा मैन्युअल रूप से होती है।
स्मार्ट एस्क्रौ प्रणाली
Lesfex ई वाणिज्य मंच उपयोगकर्ता सुरक्षा एसईएस स्मार्ट अनुबंध प्रणाली नामक प्रणाली है, एसईएस अप्रत्याशित घोटाले से पूछना उचित धन की रक्षा करेगा।

एलएफएक्स कारोबार PAIRS Lesfex टोकन Altcoins के लिए आधार बाजार के रूप में। एलएफएक्स के लिए ट्रेडिंग पुल बढ़ाएं।
पारिस्थितिकी तंत्र
लेसफेक्स पारिस्थितिकी तंत्र कम शुल्क, बहु-संपत्ति, बहु-कार्यात्मक और पूरी तरह से अनुपालन विनिमय मंच प्रदान करके क्रिप्टोक्रेंसी क्षेत्र के स्थिरीकरण का प्रतिनिधित्व करता है। इन सभी सुविधाओं को प्रदान करके, यह एक अर्थव्यवस्था प्रणाली पर स्थिरीकरण की कला पैदा करेगा।
Lesfex Exchange के बारे में CryptoCurrency विनिमय स्थान में अगली पीढ़ी के व्यावसायिक मॉडल के साथ एक तेज़ आगे कंपनी है।
लेस्फेक्स प्लेटफार्म में सफल होने और उद्योग के खिलाड़ियों के बीच एक अग्रणी स्थिति पर कब्जा करने के लिए सभी आवश्यक शर्तें हैं। यह रचनात्मक और समर्पित संस्थापक टीम की पूरी तरह से रणनीतिक योजना और निरीक्षण के कारण है। मंच के विकास की आधारशिला उपयोगकर्ताओं / ग्राहकों पर विस्तृत ध्यान है और उनकी आवश्यकताओं को सर्वोच्च प्राथमिकता के रूप में संबोधित करती है। प्रोजेक्ट के विकास का अगला चरण एक व्यापारी कार्यक्रम के साथ एक स्व-टिकाऊ लेसफेक्स टोकन का लॉन्च है।
डिजिटल एसेट एक्सचेंज ट्रेडिंग के भविष्य को पूरी तरह क्रांतिकारी बनाने के लिए, हम ब्लैकचैन के साथ विदेशी मुद्रा प्रौद्योगिकियों को फ्यूज कर रहे हैं ताकि सभी को एक बेहतर व्यापारिक अनुभव प्रदान किया जा सके। Lesfex प्रत्येक व्यापारी / निवेशक की पहली पसंद होगी जो Lesfex प्रतिस्पर्धी लाभ बनाए रखेगी।
टोकन बिक्री विवरण
Lesfex एक उपयोगिता टोकन 
एक जलन तंत्र के साथ एक ईआरसी 20 उपयोगिता टोकन है।
  • Lesfex पारिस्थितिकी तंत्र के भीतर उपयोगिता टोकन के रूप में इस्तेमाल किया जाना है
  • Lesfex टोकन के साथ भुगतान करते समय कम लिस्टिंग शुल्क
  • Lesfex ई वाणिज्य में भुगतान
टोकन विवरण
टोकन नामLesfex
प्रतीकLFX
भुगतानबिटकॉइन और एथेरियम
प्रकारERC20
बिक्री30 सितंबर - 8 दिसंबर
30 सितंबर - 6 अक्टूबर0.03 अमरीकी डालर
7 अक्टूबर - 13 अक्टूबर0.04 अमरीकी डालर
14 अक्टूबर - 20 अक्टूबर0.05 अमरीकी डालर
21 अक्टूबर - 27 अक्टूबर0.06 अमरीकी डालर
28 नवंबर - 3 नवंबर0.07 अमरीकी डालर
4 नवंबर - 10 नवंबर0.08 अमरीकी डालर
11 नवंबर - 17 नवंबर0.0 9 यूएसडी
18 नवंबर - 24 नवंबर0.1 अमरीकी डालर
25 नवंबर - 8 दिसंबर0.11 अमरीकी डालर
सामान्य जानकारी
मिन। खरीद फरोख्त$ 50
भुगतानबीटीसी, ETH
टोकन बिक्री में वितरितबिक्री पर निर्भर करता है
नरम टोपी$ 5M
हार्ड टोपी$ 50M
एलएफएक्स टोकन
अधिक जानने के लिए। आप नीचे दिए गए लिंक पर लेसफेक्स एक्सचेंज के साथ अधिक कनेक्ट कर सकते हैं:
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar