Jumat, 26 April 2019

DataBloc ICO समीक्षा। सेवाओं का पारदर्शी प्रावधान

 

#cryptonoff  #DataBloc  #STONE  #blockchain  #cryptocurrency  #ico  #crypto #ethereum  #bitcoin

आज उस क्षेत्र को ढूंढना लगभग असंभव है जहां क्रिप्टोक्यूरेंसी नहीं पहुंची होगी। क्रिप्टोक्यूरेंसी की लोकप्रियता हमें उन तरीकों और तकनीकों के बारे में सोचती है जो सामान्य लोगों के लिए उनकी पहुंच सुनिश्चित करेगी।
तो मैं आपके ध्यान में अभिनव DataBloc परियोजना प्रस्तुत करता हूं। DataBloc विभिन्न डेटा और सेवाओं के भंडारण के लिए आर्थिक प्रणाली साझा करने वाला पहला उच्च-स्तरीय उद्यम है। सीधे शब्दों में कहें, DataBloc एक वेब-आधारित प्लेटफ़ॉर्म है जो आसानी से और सुरक्षित रूप से सेवा प्रदाताओं और इच्छुक कॉर्पोरेट ग्राहकों को जोड़ता है। उपयोगकर्ताओं की सुविधा के लिए, 9 वीं पीढ़ी के सॉफ्टवेयर को प्लेटफार्म पर स्टोनफ्यूजन के रूप में भी जाना जाता है। डेटा सेवा कंपनी सिलिकॉन वैली में स्थित है, जो बहुत विश्वसनीय है, विशेष रूप से कानूनी संरक्षण के मामलों में। कार्यात्मक सुविधाओं के लिए, कंपनी विभिन्न डेटा ट्रांसफर सेवाओं और भंडारण प्रकारों का समर्थन करती है। इसके अलावा, यह कॉर्पोरेट डेटा गुणवत्ता अनुकूलन, खुली पहुंच, सुरक्षा और सुरक्षा प्रदान करता है।
Screenshot_5.jpg
आइए एक नज़र डालते हैं कि डेटाबॉक प्लेटफॉर्म पर एक सामान्य वर्कफ़्लो कैसे होता है। सेवा प्रदाता स्टोनफ्यूज़न एप्लिकेशन डाउनलोड करते हैं और डेटाब्लॉक वेब प्लेटफ़ॉर्म पर उपलब्ध सेवाओं की सूची पोस्ट करते हैं। ग्राहक, बदले में, आवेदन दर्ज करते हैं और सूची से वहां रखी गई सेवाओं और ऑफ़र का चयन करते हैं और उन सेवाओं को खरीदते हैं जिनकी उन्हें सीधे वेब प्लेटफॉर्म पर आवश्यकता होती है। जैसा कि आप देख सकते हैं, सब कुछ बहुत सरल और पारदर्शी है; ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी के लिए कोई भी नवागंतुक समझ जाएगा।
इस प्रकार, डेटाब्लॉक अपनी तरह का पहला समाधान है, जो सेवा की पेशकश की उच्च गुणवत्ता वाली सेवा प्रदान करता है, और सबसे महत्वपूर्ण बात, उनका विश्वसनीय भंडारण और उपयोग में आसानी। यह एप्लिकेशन डाउनलोड करने के लिए पर्याप्त है और सभी जानकारी आपकी उंगलियों पर होगी। वांछित सेवा चुनें, भुगतान करें और आनंद लें। और यह सब ब्लॉकचेन तकनीक के सुरक्षित खोल में है। सबसे महत्वपूर्ण यह है कि उपयोगी डेटा और सेवाओं की मात्रा तेजी से बढ़ रही है। यह आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और मशीन लर्निंग द्वारा ब्लॉकचेन नेटवर्क की मुख्य विशेषताओं के कारण है।
Screenshot_12.jpg
DataBloc प्लेटफॉर्म पर, टीम के प्रयासों से, एक स्टोन सर्विस टोकन (प्रतीक STONE) बनाया गया। यह DataBloc प्लेटफॉर्म पर बातचीत के लिए एक महत्वपूर्ण उपकरण होगा। इसके साथ, सामान्य तौर पर, कंपनी के उत्पादों और सेवाओं तक भविष्य की पहुंच की प्रस्तुति होगी। STONE टोकन की परिभाषित संपत्ति यह है कि वे निवेश के लिए अभिप्रेत नहीं हैं। टोकन नेटवर्क के लिए एक लेखा इकाई है। बड़ा नेटवर्क बढ़ता है, एक टोकन के लिए उपयोगिता और आवश्यकता अधिक होती है। जबकि नियमित ग्राहकों को प्रोत्साहित करते हुए, एसटीओएन छूट में राष्ट्रीय मुद्रा में भुगतान स्वीकार किया जाएगा
और विक्रेता। मंच पर लेनदेन के लिए पत्थर के टोकन का उपयोग किया जाएगा। इसके अलावा, STONE टोकन स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स के माध्यम से वास्तविक समय में रॉयल्टी का भुगतान करेंगे, जिससे डाटाब्लॉक, बैंक मालिकों और सेवा प्रदाताओं के बीच पूर्ण पारदर्शिता होगी। सेवा प्रदाताओं के लिए उनकी सेवाओं की बिक्री के बाद प्राप्त आय का 80% प्राप्त होगा। शेष 20% डेटाब्लॉक सेवा और आरबीसी टोकन में विभाजित हैं।
Screenshot_9.jpg
दूसरा रॉयल्टी ब्लाक टोकन (RBC प्रतीक) DataBloc प्लेटफॉर्म पर राजस्व से 10% RBC प्राप्त करेगा। RBC टोकन को उपयोगिता के रूप में नहीं बल्कि सुरक्षा के रूप में बेचा जाएगा, और विज्ञापन नहीं किया जाएगा या जनता को नहीं बेचा जाएगा।
टोकन निम्नानुसार वितरित किए जाएंगे: 
बिक्री 60%
DataBloc आरक्षित 15%
समुदाय 5%
सलाहकार और भागीदार 10%
DataBloc टीम 10%
बिक्री के लिए टोकन की संख्या 200,000,000
प्रति टोकन मूल्य 0.5 USD
सॉफ्ट कैप 10,000,000 USD
हार्ड कैप 100,000,000 डॉलर यूएसए
टोकन की बिक्री से जुटाए गए फंड निम्नानुसार वितरित किए जाते हैं: 
प्रेरणा 75% के लिए उत्तेजना कोष
उत्पाद अद्यतन 8%
बिक्री और विपणन 15%
नेटवर्क प्रबंधन 2%
DataBloc में 75% पूंजी होती है जो उत्तेजित अनुकूलन के लिए बिक्री से बढ़ी है। यह ग्राहक आधार को बढ़ाने के लिए किया जाता है। सर्विस प्रोवाइडर्स और उनके ग्राहकों को डाटाब्लॉक प्लेटफॉर्म से जुड़ने के लिए अच्छी तरह से प्रेरित किया जाएगा।
Screenshot_7.jpg
अंत में, मैं यह कहना चाहूंगा कि इस तरह की परियोजना में एक क्रिप्टो-समुदाय में सफलता का हर मौका है और निकट भविष्य में अपने निवेशकों के लिए लाभ लाएगा। पेशेवरों की टीम, जो मूल पर खड़ी है, एक स्पष्ट विकास योजना, विचारधारा और प्रासंगिकता DataBloc को एक उन्नत मंच बनाती है जो क्रिप्टोक्यूरेंसी क्षेत्र को भविष्य में सफल बनाने में मदद करती है।
विस्तार से जानकारी:
🔗वेबसाइट:  https://databloc.io
🔗श्वेत पत्र:  https://databloc.io/DataBloc-White-Paper.pdf
🔗ट्विटर:  https://twitter.com/datablocio
🔗फेसबुक:  https://www.facebook.com/DataBlocIO/
🔗टेलीग्राम:  https://t.me/DataBloc
🔗बाउंटी थ्रेड:  https://bitcointalk.org/index.php?topic=5116807.0
🔗माध्यम:  https://medium.com/@databloc

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar