Senin, 01 April 2019

परियोजना - ग्राहक संबंध प्रबंधन ब्लॉकचेन का उपयोग करना


वैकल्पिक शब्द
स्टार जानकारी
अधिकांश देशों द्वारा पैसे के प्रवाह को नियंत्रित करने और उच्च करों को चार्ज करने के लिए सख्त पूंजी नियंत्रण के साथ, क्रिप्टोक्यूरेंसी ने पूंजी नियंत्रण और करों को दरकिनार करने में उपयोग प्राप्त किया, जिससे मांग में वृद्धि हुई। क्रिप्टोकरंसी फिएट मुद्राओं के लिए डिजिटल विकल्प का उपयोग करने में आसान पेश करने में सक्षम है। घर्षण रहित लेन-देन और मुद्रास्फीति नियंत्रण की पेशकश करते हुए, निवेशकों को इन मुद्राओं को एक परिसंपत्ति के रूप में अपने विविध विभागों में जोड़ने के लिए पर्याप्त विवेकपूर्ण माना गया है, क्योंकि बाजार का आकार एक प्रणालीगत जोखिम का प्रतिनिधित्व नहीं करता है। क्रिप्टोकरेंसी क्रिप्टोग्राफी के उपयोग को नियुक्त करती है जो उच्च-सुरक्षा प्रक्रियाओं का आश्वासन देती है और प्रत्येक उपयोगकर्ता के लिए लेनदेन को सत्यापित करती है। इसलिए, जालसाजी और बेनामी लेनदेन को प्राप्त करना असंभव है।
जबकि यह क्रांति व्यापक स्वीकृति प्राप्त कर रही है, प्रोजेक्टन, एक ग्राहक संबंध प्रबंधन (सीआरएम) मंच जिसे निवेशकों, व्यापारियों और बाजार पेशेवरों की मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, वे ग्राहक संबंध विकसित करते हैं, व्यवसाय विकास को चलाते हैं और ग्राहक वफादारी में सुधार हुआ है।
"ब्लॉकचैन ने क्रिप्टोक्यूरेंसी मध्यम बिटकॉइन के कॉटेल्स को एक सामान्य शब्द बनने के लिए सवार किया है। एक साधारण Google खोज में शब्द का उल्लेख करने वाले 27 मिलियन दस्तावेजों का पता चलता है। लेकिन अपनी वित्तीय जड़ों के बावजूद, तकनीक अब वित्तीय लेनदेन तक सीमित नहीं है। अन्य क्षैतिज उच्च की तरह। क्लाउड कंप्यूटिंग और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस जैसे तकनीकी समाधान, ब्लॉकचेन में नाटकीय रूप से परिवर्तन करने की क्षमता है कि ग्राहक संबंध प्रबंधन (सीआरएम) सिस्टम सहित सभी उद्यम अनुप्रयोगों को कैसे डिज़ाइन किया गया है।
हालांकि यह प्रक्रिया अभी शुरुआती चरण में है, लेकिन इसके वित्तीय लेनदेन से ब्लॉकचैन से बाहर निकलने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। सीआरएम में ब्लॉकचेन का व्यापक उपयोग लगभग तीन से पांच साल दूर है।
परंपरागत रूप से, अनुप्रयोगों को स्वायत्त इकाइयों के रूप में कार्य किया जाता है, सिस्टम जो परिभाषित क्षेत्रों के भीतर संचालित होते हैं और निर्धारित दिनचर्या का पालन करते हैं। वर्षों के माध्यम से, विक्रेताओं ने अनुप्रयोगों को अधिक मॉड्यूलर और अधिक फैलाने के तरीके तैयार किए हैं। ब्लॉकचेन उस आंदोलन को एक नए स्तर पर ले जाती है।
इसके दिल में, ब्लॉकचेन एक शक्तिशाली, लचीला डेटा प्रबंधन नींव प्रदान करता है। सीआरएम डेटा के बारे में सब कुछ है - आपूर्तिकर्ताओं और ग्राहकों के बीच लेनदेन और बातचीत के रिकॉर्ड को संग्रहीत करना और पुनर्प्राप्त करना। जैसा कि सीआरएम और संबंधित प्रौद्योगिकियों ने उन्नत किया है, व्यवसायों के फ्रंट और बैक-ऑफ़िस सिस्टम अधिक इंटरव्यूड बन गए हैं, अग्रणी कंपनियों ने ग्राहकों को 360-डिग्री के अधिक दृश्य की तलाश की है। ब्लॉकचेन इसे पहुंचाने में मदद कर सकता है। ”
कहा जा रहा है कि, प्रोजेक्टन ग्राहक विकेंद्रीकृत प्रणाली के कारण ग्राहक संबंध प्रबंधन का भविष्य है। प्लेटफ़ॉर्म व्यवसायों को उनके संबंधित ग्राहकों से बड़ी मात्रा में डेटा संग्रहीत करने में मदद करके अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में सक्षम बनाता है।
लेकिन इससे पहले कि हम आगे बढ़ें, कृपया और अधिक परिचित होने के लिए इस वीडियो प्रस्तुति को देखें
अब जब मैंने आपका ध्यान आकर्षित किया है, तो आइए हम इसे सही करें।
वास्तव में प्रोजैक्टन क्या है?
प्रोजेक्टन की आधिकारिक वेबसाइट पर ऊपर और जैसा कि दर्शाया गया है, प्रोजेक्टन एक ग्राहक संबंध प्रबंधन (सीआरएम) प्लेटफार्म है जिसे निवेशकों, व्यापारियों और बाजार पेशेवरों की मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो ग्राहक संबंध विकसित करते हैं, व्यवसाय विकास को चलाते हैं और ग्राहक वफादारी में सुधार करते हैं।
इसके अलावा, प्रोजेक्टन अपने विकेंद्रीकृत प्रणाली के कारण ग्राहक संबंध प्रबंधन का भविष्य है। प्लेटफ़ॉर्म व्यवसायों को उनके संबंधित ग्राहकों से बड़ी मात्रा में डेटा संग्रहीत करने में मदद करके अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में सक्षम बनाता है। प्रोजेक्टन ने आश्वासन दिया कि जानकारी के प्रत्येक टुकड़े को सुरक्षित रूप से एकत्र किया गया है और बाहरी नशेड़ी द्वारा पहुंचना असंभव है। सभी डेटा के वितरण की वजह से जानकारी का रिसाव और बाहर की छेड़छाड़ होने की संभावना नहीं है।
प्रोजेक्टन मंच कंपनियों और उनके ग्राहकों, भागीदारों और उनके साथ जुड़े किसी भी पार्टी के बीच संबंधों को केंद्रित और व्यवस्थित कर सकता है। मंच व्यवसायों के लिए तेजी से और पारदर्शी तरीके से परामर्श करने के लिए हर बिट डेटा की प्रक्रिया करेगा। हमारे प्लेटफ़ॉर्म स्वचालन के कारण वित्तीय संस्थान या कोई भी तृतीय-पक्ष आवश्यक नहीं होगा।
प्रोजेक्टन प्लेटफ़ॉर्म अन्य प्लेटफार्मों से अलग काम करता है जो डेटा की प्रतिलिपि बनाकर कार्य करते हैं। डुप्लिकेटिंग जानकारी सबसे महत्वपूर्ण कारकों में से एक है जो झूठे आंकड़े उत्पन्न करती है, जो व्यापार अस्थिरता को बढ़ावा देती है।
दृष्टिकोण
प्रोजेक्टन के पास एक ऐसी दुनिया की दृष्टि है जहां व्यवसाय अपने ग्राहकों की सभी जरूरतों की भविष्यवाणी कर सकते हैं, उनके बीच एक महान संबंध को बढ़ावा दे सकते हैं।
वैकल्पिक शब्द
सुविधाएं
प्रोजेक्टन को खड़ा करने के लिए आवश्यक सुविधाओं को समझने में उपयोगकर्ताओं की मदद करने के लिए, एक सूची बनाई गई थी:
बेहतर उपयोगकर्ता गोपनीयता
व्यक्तिगत डेटा सुरक्षा हमेशा दांव पर होती है, इसलिए हमारा सिस्टम इसे बहुत सावधानी से संबोधित करता है। विकेंद्रीकृत मंच के रूप में, प्रोजेक्टन के पास एक सुरक्षित प्रकृति है। प्रोजेक्टन व्यक्तिगत जानकारी को संग्रहीत / एन्क्रिप्ट करने और संबंधित पक्षों के साथ किसी भी विवरण को साझा किए बिना सत्यापित करने में सक्षम है। यह उपयोगकर्ताओं को उनकी पहचान पर अधिक अधिकार रखने में सक्षम बनाता है।
डेटा सफाई
प्रत्येक कंपनी को अपने अस्तित्व के कुछ समय में झूठे या नकली डेटा से निपटना पड़ता है। प्रोजेक्टन ग्राहकों को एक व्यक्तिगत वॉलेट रखने की क्षमता देता है। यह वॉलेट व्यक्तियों और निगमों को अपनी निजी जानकारी, पिछले लेनदेन, सदस्यता और इंटरैक्शन की तस्वीरों को एकजुट करने और संग्रहीत करने का अवसर प्रदान करता है।
बेहतर सुरक्षा
प्रोजेक्टन द्वारा संग्रहीत सभी डेटा को श्रृंखला द्वारा एन्क्रिप्ट और वितरित किया जाएगा। डेटा विकेंद्रीकरण किसी भी हैक या बाहर से आने वाले हेरफेर को निष्क्रिय करता है। प्रोजेक्टन को क्रिप्टोग्राफिक रूप से सुरक्षित किया गया है ताकि भाग लेने वाले ग्राहकों को नेटवर्क कीज़ सौंपी जाएं ताकि कोई अनधिकृत प्रविष्टि को प्रतिबंधित कर सके।
पारदर्शिता
प्रोजेक्टन विकेंद्रीकृत सक्षम करने वाली एजेंसियां ​​हैं जो अपने ग्राहकों के साथ पारदर्शी तरीके से व्यवहार करती हैं। इसके अलावा, किसी भी बिचौलिए की जरूरत नहीं है जैसे कि वित्तीय संगठन या संस्थान, सभी सौदों में अतिरिक्त दक्षता और वेग लाते हैं।
विश्वसनीयता कार्यक्रम
वफादारी कार्यक्रम का उपयोग कंपनियों के मुनाफे को अपने ग्राहक के अनुभव को बढ़ाने के लिए किया जाता है। प्रोजेक्टन प्रणाली के साथ, ग्राहकों के पास सभी ब्रांडों के साथ संगत एक एकल विकेंद्रीकृत बटुआ हो सकता है। इस वॉलेट को अलग-अलग ब्रांडों के नियमों और प्रतिबंधों से बंधने की आवश्यकता नहीं है और बिंदु मोचन को सरल बनाया गया है।
प्रोजेक्टन टोकन के बारे में
प्रोजेक्टन के आधिकारिक श्वेतपत्र के अनुसार, प्रोजेक्टन टोकन ईआरसी 20 तकनीक पर जारी किया गया है और मंच के भीतर कई कार्यों को पूरा करता है। ईआरसी -20 पालन करने के लिए सभी इथेरियम टोकन के लिए नियमों की एक मानक सूची को परिभाषित करता है। यह विशेष टोकन सभी क्षेत्रों के डेवलपर्स को यह अनुमान लगाने का अधिकार देता है कि बड़े एथेरेम संरचना के भीतर नए टोकन कैसे काम करेंगे। वे ERC20 अनुपालन का अर्थ है कि वे तृतीय-पक्ष एक्सचेंजों के साथ भी संगत हैं, जब तक कि ERC20 मानक के अनुरूप भी हैं।
प्रोजेक्टन टोकन प्लेटफॉर्म के लिए ईंधन के रूप में काम करता है जो इसकी सभी क्षमता को अनलॉक करता है। टोकन हमारे ग्राहकों के लिए अनुकूलता के मुद्दों के बिना एक अधिकतम अनुभव होने के लिए लचीला है।
टोकन विवरण
वैकल्पिक शब्द
टोकन वितरण और उपयोग
कुल 100,000,000 XN35 टोकन परिचालित होंगे जो टोकन बिक्री में सबसे पर्याप्त टुकड़ा (60%) वितरित किए जाएंगे।
टोकन आवंटन
वैकल्पिक शब्द
टोकन की कार्यवाही
वैकल्पिक शब्द
सॉफ्टवेयर विकास के लिए 63%
सुरक्षा के लिए 10%
व्यवसाय विकास के लिए 16%
8% काम खर्च के लिए निर्दिष्ट है
घटनाओं के लिए 3% का उपयोग किया जाएगा
XN35 टोकन के लाभ
व्यवसाय के मालिकों, कंपनियों, सरकारी फर्मों, अस्पतालों, आदि द्वारा लेनदेन में उपयोग किए जाने वाले xn35 टोकन के रूप में प्रोजेक्टन को टोकन दिया जाता है।
Xn35 टोकन का उपयोग इस प्रकार किया जा सकता है:
ऑनलाइन और ऑफलाइन मर्चेंट crm सॉल्यूशन डैप के माध्यम से ग्राहक लॉयल्टी प्रोग्राम के लिए xn35 का उपयोग करेंगे।
उत्पाद की कई लाइन वाली छोटी और बड़ी दोनों फर्में xm35 टोकन का उपयोग क्रम सॉल्यूशन टैप में एकीकृत उत्पाद आपूर्ति के लिए भुगतान शुल्क के रूप में करेंगी।
xn35 टोकन का उपयोग मासिक या वार्षिक भुगतान शुल्क के लिए crm समाधान के लिए सदस्यता लेने के लिए किया जाएगा।
प्रोजेक्टन टीम एक एक्सचेंज (crmex) का निर्माण कर रही है, जहां xn35 का उपयोग अन्य altcoins के लिए ट्रेडिंग जोड़ी के रूप में और ट्रेडिंग के लिए भुगतान शुल्क के रूप में किया जाएगा।
"बस आप जानते हैं कि प्रोजेक्टन मार्केट सॉल्यूशन डैप्स के साथ, ग्राहक xn35 टोकन के साथ उत्पादों की खरीद कर सकते हैं और खरीद पर प्रत्येक लेनदेन को ब्लॉकचैन को एक बार वैध (यानी ब्लॉकचैन के लिए प्रतिबद्ध) भेजा जाएगा। मूल्य निर्धारण और उत्पादों की जानकारी crm से प्रदर्शित की जाएगी। समाधान और उत्पाद खरीदे जाने के बाद इन्वेंट्री को ब्लॉकचैन के लिए प्रतिबद्ध होने के बाद वास्तविक समय में अपडेट किया जाएगा, जिसके बाद क्रॉलर समाधान से एक चालान तैयार किया जा सकता है। "
ROADMAP
वैकल्पिक शब्द
अद्भुत टीम की तलाश करें
वैकल्पिक शब्द
वैकल्पिक शब्द
इस अविश्वसनीय परियोजना का हिस्सा बनें। पूर्ण स्कूप के लिए व्हाइटपेपर डाउनलोड करें।
अगली बार तक…
अधिक जानकारी के लिये कृपया यहां देखें:
वेबसाइट: https://www.projecton.pro/
Bitcointalk धागा: https://bitcointalk.org/index.php?topic=5067220.0
श्वेतपत्र: https://www.projecton.pro/wp.pdf
फेसबुक: https: / /web.facebook.com/projecton12/
ट्विटर: https://twitter.com/projecton12
मध्यम: https://medium.com/@projecton.pro
टेलीग्राम:

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar