Minggu, 07 April 2019

स्वास्थ्य के लिए उपयोग एक स्वस्थ जीवन बनाने के लिए ब्लॉक प्रौद्योगिकी का उपयोग करता है

एक स्वस्थ जीवन शैली गतिविधि के सभी क्षेत्रों में आकांक्षाओं को देखने, संतुष्ट करने का एक महत्वपूर्ण उपकरण है। स्वास्थ्य धन है, दुनिया भर के कई देशों में सबसे अधिक मान्यता प्राप्त शैक्षणिक संस्थानों में किए गए शोध के अनुसार, इसलिए मनोरंजन के लिए प्राकृतिक पार्कों, कार्यस्थलों और अन्य स्थानों का आनंद लेने के लिए, सभी को स्वस्थ रहना चाहिए।
मानव जाति की दैनिक आयु में लगातार वृद्धि के बावजूद, फिट और स्वस्थ कैसे बने रहें, यह वह कार्य है जिसे हर कोई प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से हल करने के लिए देख रहा है, और यह समस्या जिसका सामना हर किसी को करना पड़ता है: स्वास्थ्य की आदत, ताकि हम सभी लंबे समय तक पृथ्वी के प्राकृतिक संसाधनों का उपयोग कर सकें और अपने दैनिक जीवन में अधिक प्रासंगिक बन सकें।
कई स्वास्थ्य अध्ययन किए जाने के बाद, MHEALTHCOIN दुनिया भर में एक स्वस्थ पारिस्थितिकी तंत्र बनाने के लिए ब्लॉकचेन तकनीक का उपयोग करके समाधान बनाने में अग्रणी बन गया है।
MHEALTHCOIN के बारे में
MHEALTHCOIN है:
एक क्रिप्टोक्यूरेंसी प्लेटफ़ॉर्म जो आधुनिक तकनीक पर बनाया गया है, प्लेटफ़ॉर्म के उपयोगकर्ताओं से चिकित्सा डेटा एकत्र करके स्वास्थ्य सेवा उद्योग में क्रांति लाने के लिए, ताकि उपयोगकर्ता अपने स्वास्थ्य की पूरी तस्वीर प्राप्त कर सकें, स्वस्थ रह सकें और एक स्वस्थ जीवन शैली का नेतृत्व कर सकें और साथ ही साथ प्रोत्साहन भी प्रदान कर सकें। इनाम पैकेज। MHEALTHCOIN के साथ "आपको लगता है कि आप स्वस्थ हैं", इसका मतलब है कि इससे पहले कि कोई बीमारी या बीमारी शरीर में बहुत गंभीर हो जाती है या यहां तक ​​कि Mhealthcoin के साथ घनीभूत होती है, आप एक पहनने योग्य डिवाइस का उपयोग करके सक्रिय रूप से इस बीमारी को रोक सकते हैं, टीम द्वारा विकसित किया गया था हर समय आपको सचेत करने के लिए।
MHEALTHCOIN पहनने योग्य डिवाइस
MHEALTCOIN स्मार्ट पहनने योग्य डिवाइस सुरक्षित और अच्छी तरह से संरचित उपकरण हैं जो स्वास्थ्य डेटा एकत्र करते हैं जो आपके भू-राजनीतिक स्थान की परवाह किए बिना शरीर की स्थिति का एक पारदर्शी विश्लेषण प्रदान करते हैं, जिसका उद्देश्य आपकी सेवा में सुधार करना है।
एक पहनने योग्य डिवाइस का उपयोग व्यायाम के दौरान आपके द्वारा खर्च की जाने वाली कैलोरी की संख्या को गिनने के लिए किया जाता है, जो शरीर को फिट रखने की अनुमति देता है, जो mhealthcoin पारिस्थितिकी तंत्र के टोकन टोकन इनाम का संकेत है। उपयोगकर्ताओं को दिन में 24 घंटे के लिए टोकन जीतने का अधिकार है, जिसमें उपयोगकर्ता अपनी नींद में आराम करते हैं, जो कि नींद के दौरान खर्च की गई कैलोरी की संख्या के आधार पर टोकन जीतने का अधिकार रखने का एक और रूप है।
नतीजतन, mhealthcoin एक विश्वसनीय और विश्वसनीय पारिस्थितिकी तंत्र बनाने की योजना बना रहा है जो उपयोगकर्ताओं को स्वस्थ शरीर के लिए अधिकतम लाभ होगा।
Mhealthcoin डिजाइनर मोबाइल ऐप पूरी तरह से बुद्धिमान पहनने योग्य उपकरणों के साथ जुड़ा हुआ है जो स्वास्थ्य डेटा एकत्र करते हैं ताकि कोई भी टोकन की दुकान में सफल खरीदारी कर सके। ERC-20 mHealthCoin टोकन के साथ, उपयोगकर्ता मोबाइल ऐप के साथ अच्छी तरह से सो सकते हैं, यहां तक ​​कि व्यायाम जैसी सरल चीजों के साथ भी। और आप ऐप से खरीदारी कर सकते हैं। इसका मतलब है कि जैसे-जैसे परियोजना आगे बढ़ेगी, दुनिया के विभिन्न देशों में विभिन्न दलों को मान्यता दी जाएगी, जिसका वैश्विक प्रभाव होगा।
इसके अलावा, मंच के उपयोगकर्ताओं के स्वास्थ्य पर डेटा कृत्रिम बुद्धि के विश्लेषण के लिए ब्लॉकचेन में सुरक्षित रूप से संग्रहीत किया जाएगा। इस नोट के आधार पर, AI विश्लेषक एक नुस्खा दे सकेगा कि स्वास्थ्य डेटा भेजने वाले उपयोगकर्ता को कैसे फिट होना चाहिए, और mhealthcoin मंच पर एक चैट विंडो होगी जहां उपयोगकर्ता संचार कर सकते हैं और स्वास्थ्य सुझाव दे सकते हैं, साथ ही साथ स्वास्थ्य समस्याओं को हल करने के रूप में। विश्व स्तर पर
अच्छी खबर यह है कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस एजेंसी, जिसे प्लेटफॉर्म में एकीकृत किया जाएगा, सभी के लिए सुझाव और सलाह बनाने के लिए स्वास्थ्य उपकरण विकसित कर रही है।
पहनने योग्य उपकरणों के फायदे
स्मार्ट रिस्टबैंड और स्मार्ट घड़ियों का उद्देश्य इस प्रकार के पहनने योग्य उपकरणों का उत्पादन करना है जिन्हें उपयोगकर्ता प्लेटफॉर्म के जीवन में पूरी तरह से एकीकृत किया जा सकता है।
माता-पिता डिवाइस के जीपीएस ट्रैकिंग सुविधाओं को एकीकृत करके अपने बच्चों की बारीकी से निगरानी कर सकेंगे।
उम्र बढ़ने की आबादी के लिए, उनकी चिकित्सा देखभाल की गारंटी होगी और सुरक्षित रूप से एसओएस कार्यों के लिए धन्यवाद, जो कि आपातकालीन कॉल के लिए उपयोग किया जा सकता है, क्योंकि इन उम्र बढ़ने के अधिकांश लोग दिन के कारोबारी घंटों के दौरान घर छोड़ देते हैं। उनका उपयोग उनके शरीर के कार्यों की निगरानी के लिए भी किया जाएगा।
डिवाइस एक डिजिटल संपादन प्रणाली है जिसे उपयोगकर्ताओं को अपनी इच्छा के अनुसार लंबे समय तक जीवन में रहने की अनुमति देने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो उन्हें प्रेरित करेगा और उपयोगकर्ताओं के लक्ष्यों और उद्देश्यों के आधार पर व्यायाम कार्यक्रमों की श्रृंखला बनाएगा।
सामान्य तौर पर, mhealthcoin चीजों के इंटरनेट पर एक स्मार्ट जीवन शैली बनाने के लिए एक डिज़ाइन है।
okenomics
Mhealthcoin एथेरियम स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट पर बनाया गया है, जिसका उपयोग प्लेटफॉर्म को लॉन्च करने के लिए किया जाता है, साथ ही सभी को पुरस्कृत करने के लिए भी किया जाता है। टोकन को किसी भी समय एक सम्मानित एक्सचेंज में कारोबार किया जाएगा
15 फरवरी, 2019 से शुरू होकर 1 मार्च, 2019 तक
अंतिम तिथि 28 फरवरी, 2019 30 जून, 2019
टिकर MHEC
ERC20 टोकन प्रकार
खनन हाँ
टोकन की आपूर्ति (बिक्री / कुल के लिए) 3 120 000 000/6 000 000 000
सॉफ्ट कवर ETH 3000 या BTC 732 या समकक्ष
हार्ड कैप USD 25,000,000
अनुमानित पूंजीकरण (कुल मूल्यांकन = बिक्री के लिए हार्ड कैप / टोकन * टोकन की कुल आपूर्ति) ~ 48 मिलियन। यू एस डॉलर
टोकन मूल्य कृपया नीचे मूल्य निर्धारण मॉडल पढ़ें।
छूट / बोनस हाँ
बाँस हाँ
न्यूनतम खरीद 0.1 ईटीएच या 0.003175 बीटीसी
स्वीकृत मुद्रा ETH, BTC
सीमित सूची में चीन, संयुक्त राज्य अमेरिका
केवाईसी प्रक्रियाएँ हाँ, कमांड द्वारा किया जाता है
देश का कानून हाँग काँग
रोड मैप
ICO टीम


MHealthCoin में एंडी यूएन के सीईओ

व्याचेस्लाव रुक 
तकनीकी निदेशक mHealthCoin पर

माइकल एनजी 
निदेशक

एल्विस जीन 
स्पेशलिस्ट इंजीनियर

यूस्टेस पैकर 
मार्केटिंग मैनेजर
अधिक जानकारी के लिए, कृपया नीचे दिए गए किसी भी लिंक पर जाएं:
वेबसाइट: https://www.mhealthcoin.io/
Whitepaper: https://www.mhealthcoin.io/mHealthCoin-white-paper.pdf
ONEPager: https://www.mhealthcoin.io/Poster.pdf
फेसबुक: https: //www.facebook.com/mhealthcoin
ट्विटर: https://twitter.com/mHealthCoin
टेलीग्राम: https://t.me/mhealthcoins
एएनएन थ्रेड: https://bitcointalk.org/index.php?topic=5124955.0
बाउंटी टेलीग्राम: https://t.me/wapinterbounty

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar