Kamis, 18 April 2019

राउंड 2 CBNT उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री निर्माताओं को पुरस्कृत करता है


आज मैं आपको एक बहुत ही आशाजनक परियोजना के बारे में बताऊंगा। CBNT एक विकेन्द्रीकृत समुदाय है जो ब्लॉकचेन तकनीक और DPGC पारिस्थितिकी तंत्र मॉडल पर आधारित है। हमारा प्लेटफ़ॉर्म एक इकोसिस्टम बनाएगा जो कंटेंट प्रोवाइडर, कंटेंट रीडर्स, ऐड पब्लिशर्स और टोकन होल्डर्स सहित सभी प्रतिभागियों के लिए पारस्परिक रूप से लाभकारी हो सकता है। और CBNT समुदाय में, चाहे वह सामग्री निर्माता हो, या सामग्री देखने वाले हों, दोनों पक्ष टोकन के रूप में मुआवजा प्राप्त कर सकते हैं। सभी सिस्टम प्रतिभागी अपने लाभ प्राप्त करेंगे। जब प्लेटफ़ॉर्म पर ट्रैफ़िक बढ़ता है, तो वे विज्ञापन देंगे और विज्ञापन राजस्व को सभी प्रतिभागियों के बीच उनकी नौकरियों के अनुसार वितरित किया जाएगा।
यह कैसे काम करता है?
यदि पाठकों को उनकी मूल्यवान सामग्री पसंद है तो सामग्री रचनाकारों को पुरस्कृत किया जाएगा। और सिस्टम में आपकी रैंक जितनी अधिक होगी, आपकी सामग्री के लिए आपका इनाम उतना ही अधिक होगा। दर्शक उच्च-गुणवत्ता वाले लेख चुन और साझा कर सकते हैं, और इस लेख के लाभों को उपयोगकर्ता इनपुट के आधार पर साझा किया जाएगा। उच्च मूल्य की जानकारी व्यापार की दुनिया में अवसरों के बराबर होती है।
एक स्पैम फ्री सिस्टम विज्ञापनदाताओं को विज्ञापन खरीदने और ROI बढ़ाने के बारे में निर्णय लेने की अनुमति देगा। प्रति घंटा स्नैपशॉट लेकर सभी टोकन धारकों के बीच उत्पन्न विज्ञापन राजस्व साझा किया जाएगा। CNBT व्यक्तिगत टीम और तीस अन्य उपयोगकर्ताओं को एक बेहतर विज्ञापन प्रणाली का हिस्सा बनने और चुनने की अनुमति होगी।
CBNT इकोसिस्टम
  • कंटेंट मेकिंग: प्रतिभागियों को असंतुलन मिलेगा यदि उपयोगकर्ता को उनके लाभकारी पदार्थ पसंद हैं। पदार्थ की स्थिति जितनी अधिक होगी, उतने अधिक टोकन प्राप्त होंगे।
  • सामग्री संचार: पर्यवेक्षक प्रेरक लेख चुन सकते हैं और साझा कर सकते हैं और इन लेखों के लाभों को ग्राहक जिम्मेदारी के भार के परिप्रेक्ष्य में व्यक्त किया जाएगा।
  • पेड क्यू एंड ए: व्यापार की दुनिया में एक बहुत ही रोचक जानकारी बॉक्स। निरीक्षकों के लिए महत्वपूर्ण जानकारी साझा करना आपको अधिक दिलचस्प अंक दे सकता है।
  • प्रगति मुद्रीकरण: विपणन विशेषज्ञ उन्नति को वितरित करने के लिए टोकन का भुगतान करते हैं, और प्रकाशन की लागत को फैन योग्यता के परिप्रेक्ष्य में प्रसारित किया जाएगा।
CBNT परियोजना का भविष्य उज्ज्वल है। हर कोई, सामग्री निर्माता, टोकन धारक और यहां तक ​​कि पाठक भी इस परियोजना में उत्पादन कर सकेंगे। यदि टीम अपने सभी विचारों को लागू करती है, तो परियोजना ब्लॉकचेन दुनिया में सही जगह ले जाएगी और बहुत सफल हो जाएगी।

सिस्टम संरचना

Screenshot_5.png

CBNT एक आर्थिक टोकन प्रणाली के रूप में बनाया गया है जो पूरी तरह से एक मुक्त बाजार अर्थव्यवस्था के नियमों का अनुपालन करता है; जिस किसी ने भी दूसरों के लिए योगदान दिया है, उसे वित्तीय लाभ मिल सकता है, यहां हल करना इंटरनेट सामग्री के लिए पारंपरिक पारिस्थितिक तंत्र के सामने आने वाली समस्याएं हैं:
  • आर्थिक ध्यान के माध्यम से सामग्री की गुणवत्ता को कम करना।
  • निर्माता जब प्लेटफ़ॉर्म प्रॉफ़िट मॉडल की ओर अपना काम बदलते हैं, तो सामग्री बनाने और प्लेटफ़ॉर्म पर मूल्य जोड़ने में समय व्यतीत करते हैं।
  • और सामग्री दर्शक और संचारक सामग्री द्वारा उत्पन्न वित्तीय मूल्य को साझा नहीं कर सकते हैं।
CBNT टीम इस व्यवसाय मॉडल को टिकाऊ नहीं मानती है और CBNT का उद्देश्य पारंपरिक सामग्री मंच व्यापार मॉडल को बदलना है और प्रत्येक प्रतिभागी को CBNT से लाभ उठाने में सक्षम बनाना है।
प्रतिभागी खनन मॉडल के साथ, CBNT प्लेटफॉर्म पर अधिकारों का प्रतिनिधित्व करने वाले टोकन जारी करेगा। CBNT ब्लॉकचेन की जानकारी के साथ-साथ वित्त और निवेश क्षेत्रों पर भी ध्यान केंद्रित करेगा जो आर्थिक टोकन प्रणाली से भी निकटता से संबंधित हैं। कंटेंट क्रिएटर, ऑब्जर्वर और कम्युनिकेटर CBNT प्लेटफॉर्म पर कंटेंट, सेक्शन, कमेंट और लाइक आदि पोस्ट करके CBNT टोकन को माइन कर सकते हैं।
सूचना टोकन:
टोकन प्रतीक: CBNT 
Price1 CBNT टोकन = $ 0.030 
कुल आपूर्ति: 10 बिलियन 
टोकन प्रकार: ERC20
रोडमैप
मार्च 2018
CBNT प्रोजेक्ट स्टार्ट-अप; व्यावसायिक नियमों, प्रक्रिया डिजाइन और सामग्री रचनाकारों के साथ संचार आदि के लिए तैयारी।
सितंबर 2018
CBNT बीटा वर्जन की लिस्टिंग; बीटा टीम बनाने और सिस्टम टेस्ट पूरा करने के लिए समुदाय के सदस्यों को आमंत्रित करें।
अक्टूबर 2018
लिस्टिंग CBNT 1.0 संस्करण, IOS और Android उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है।
सितम्बर 2019
धीरे-धीरे समूह ज्ञान निर्णय लेने को प्राप्त करें, और पारिस्थितिक तंत्र सह-निर्माण, सामुदायिक सह-शासन और राजस्व साझाकरण के साथ एक स्व-संचालित वितरित समुदाय की स्थापना करें, और जिसमें प्रत्येक CBNT धारक सामुदायिक चुनाव, व्यापार निर्णय लेने में भाग ले सकते हैं गतिविधियाँ, आदि।
हमारी टीम
अधिक जानकारी के लिए, कृपया नीचे दिए गए लिंक का अनुसरण करें।

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar