Senin, 01 April 2019

Uprose Finmart: विदेशी मुद्रा और वस्तुओं के लिए एक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म

Uprose Finmart के बारे में Uprose
Finmart एक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है जो बिटकॉइन के लिए केंद्रीकृत और विकेंद्रीकृत एक्सचेंजों पर आधारित है। यह एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म है जिसे यूरोपीय संघ में एस्टोनिया में एक निगम के रूप में पंजीकृत किया गया है यह डीलरों को सक्षम बनाता है जो अपने बॉट्स और इसके चारों ओर ट्रेडिंग एल्गोरिदम बनाने के लिए योग्य हैं, एस्टोनियाई वित्तीय पर्यवेक्षी प्राधिकरण ने प्लेटफ़ॉर्म को एक एक्सचेंज के रूप में लाइसेंस प्रदान किया है। Uprose Finmart एक्सचेंज एक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म बनाएगा जो विदेशी मुद्राओं (FIAT) को खरीदने और बेचने के लिए है।
क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंजों में चुनौतियां
  1. असुरक्षा के उपाय 
    आज, एक बड़ी समस्या जो क्रिप्टोकरंसी एक्सचेंज में सामने आ रही है, वह है सुरक्षा साधनों की कमी और इसके कारण दूसरों के बीच संपत्ति और एक्सचेंजों की कमी हो गई है, जैसे कि Bitfinex, Bitstamp और Coincheck अन्य लोगों के बीच बदनाम हो गए हैं और इससे ग्राहकों को जानकारी और संपत्ति का नुकसान हुआ है खराब हो जाना। 
    समाधान 
    अपसाइड फिनमार्ट यहाँ व्यापारियों को एक एसेट प्रस्तुत करने के लिए समस्या का समाधान करने के लिए एक समाधान के साथ है, जो कि लगभग तीन सौ और छः सौ डिस्लेब्रो की डिग्री के लिए विदेशी मुद्रा से लेकर क्रिप्टो करने के लिए विदेशी मुद्रा से लेकर परिसंपत्ति वर्गों तक पहुंचने के लिए एक एसे है। अप्रोस फिनमार्ट एक उपयोगिता सिक्का है जो एक परिसंपत्ति वर्ग से दूसरे में आंशिक होल्डिंग्स को स्वाइप करने के लिए उपयोग किया जा सकता है।
Uprose Finmart प्लेटफॉर्म के लाभ
  • Uprose Finmart platfrom पर उपयोगकर्ता एक आधुनिक उपयोगकर्ता-इंटरफ़ेस का आनंद लेने के लिए खड़े हैं, यह उनके व्यापारिक अनुभव को सुखद और अधिक सुविधाजनक बना देगा।
  • Uprose Finamart Platform में विदेशी मुद्रा, स्टॉक, क्रिप्टोकरेंसी और कमोडिटीज जैसे गोल्ड, क्रूड ऑयल और पसंद जैसे व्यापारिक जोड़े की किस्में हैं।
  • Uprose Finmart प्लेटफॉर्म पर सबसे अग्रिम सुरक्षा का आनंद लें जैसे कि बॉयोमीट्रिक लॉगिन, 2FA लॉगिन, आवाज पहचान और बहुत कुछ। यह उपरोजेन फिनमार्ट प्लेटफॉर्म पर उपयोगकर्ताओं के फंड की सुरक्षा के लिए सक्षम किया गया है।
  • Uprose Finmart Platform व्यापारियों / एक्सचेंज के उपयोगकर्ताओं, जैसे वापसी के विकल्प के लिए आसान वापसी की एक प्रणाली प्रदान करता है; डायरेक्ट फॉरेक्स टू फाइटर विड्रॉवल, स्टॉक और क्रिप्टोक्यूरेंसी बैंक में डायरेक्ट विदड्रॉल और इतने पर अप्रोस प्लेटफॉर्म पर अधिक आनंद लिया जा सकता है।
ICO विवरण
Uprose Finmart ICO वर्तमान में चल रहा है, आप इस समीक्षा के नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से यूपीई उपयोगिता टोकन खरीद सकते हैं। तो यूपीई उपयोगिता टोकन क्या है? उप्र टोकन (UPE) प्लेटफ़ॉर्म पर एक उपयोगिता टोकन के रूप में काम करेगा। UPE टोकन के धारक इसका उपयोग Uprose Finmart पर प्रदान की गई सेवाओं के भुगतान के लिए कर सकते हैं।
स्वीकारोक्ति: बिटकॉइन, एतेरुम, तार स्थानांतरण अवमूल्यन 
मूल्य: $ 0.108 USD 
दैनिक 
बीमा: 1% छूट: $ 25 मिलियन अमरीकी डॉलर का 
किराया: $ 60 मिलियन अमरीकी डालर
निष्कर्ष
समापन में, अप्रोस फिनमार्ट एक बहुप्रतिष्ठित एक्सचेंज है जो समकालीन एक्सचेंजों को इस तरह एक प्रतिमान बदलाव बनाने में मदद करेगा कि एक अलग संपत्ति का कारोबार और समझ हो रही है। Uprose भी डिजिटल परिवर्तन और भविष्य के नवाचारों के परीक्षण का सामना करने में सक्षम होने के लिए एक स्केलेबल राजस्व मॉडल के लिए प्रावधान करने की क्षमता को सक्षम बनाता है।

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar