Senin, 22 April 2019

VEIL- नया भविष्य?

घूंघट-परियोजना-क्रिप्टो-ninjas.png
घूंघट का विकास, जिसने क्रिप्टो मुद्रा की दुनिया में एक सच्ची उन्नति की शुरुआत की, अगस्त 2018 में शुरू हुई और आधिकारिक तौर पर 15 दिसंबर 2018 को लॉन्च की गई। लॉन्च के समय, घूंघट में एक कार्यात्मक पूर्णकालिक निजी लेनदेन मंच है जो गुमनामी प्रदान करता है और खुले स्रोत आधार परत के रूप में नवीनतम और बेहतर Bitcoin कोर संस्करण 0.17.1 पर काम करता है। यह एक ऐसे भविष्य का संकेत था जो आशाजनक था, एक नई सनसनीखेज उन्नति जो दुनिया को हिलाएगी।
32FTXiZsHoAW6noHJDhrg3W8ZKHVFSsLYM859aTDCF8iErZkufoyYP4fwvH6gYsXUFYngnmkaVXy31KA6aH2z3xqUbdqUoYEzxFNQF9Pq9LisMkS2Un7ka5B6unvsN3HMz1Z5N4rDWyuxbnv.jpeg
घूंघट से शुरुआत करना
घूंघट इनाम कार्यक्रमों में एक्सचेंज और भागीदारी के माध्यम से घूंघट ज्यादातर खरीदा और अर्जित किया जाता है। सिक्के का वितरण मॉडल हाइब्रिड माइनिंग और स्टैकिंग का उपयोग करेगा, जिसमें एक प्रणाली शामिल है जो घूंघट के मिशन और लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए उचित वितरण और पर्याप्त पूंजी सुनिश्चित करने के लिए स्व-वित्त पोषण की अनुमति देती है।
घूंघट खनन
घूंघट ने खनिकों को पारदर्शिता और सुरक्षा प्रदान की है, विशेष रूप से खनिक जो सबूत-समीक्षा द्वारा समीक्षा किए जाने की प्रक्रिया से घूंघट करने के लिए हैश पावर में योगदान करना चाहते हैं। उनके उच्च प्रूफ-ऑफ-रिव्यू वेरिफिकेशन टियर 3 के साथ टीम, प्रोजेक्ट फंडामेंटल्स और कोडबेस का विश्लेषण करके प्रूफ-ऑफ-वर्क्स प्रोजेक्ट्स की मान्यता है। मेननेट लाइव हो गया और प्रक्रिया के कम से कम 12 महीनों के दौरान X16RT (टाइम स्टैम्प) एल्गोरिथ्म का उपयोग किया गया, X16RT मूल रूप से जनवरी 2018 में रैवेन सिक्के से जुड़ा था। यह X16 पर एक साथ एक टाइम स्टैम्प आधारित रैंडम रैंडम में सुधार करता है जो निर्धारण में उपयोग किया जाता है। अगला हैश फ़ंक्शन और इसे हमले के लिए मजबूत बनाता है। यह आज हमारी दुनिया में उपलब्ध ASIC प्रतिरोधी खनन एल्गोरिदम में से एक है।
स्टैकिंग VEIL
घूंघट नेटवर्क की सुरक्षा अनाम शून्य-सिक्का आधारित प्रूफ-ऑफ-स्टैक्स सिस्टम के साथ है और निम्नलिखित चरणों के माध्यम से आप घूंघट करना शुरू करते हैं। 
आधिकारिक घूंघट वॉलेट को डाउनलोड और इंस्टॉल करें
सेटअप करने के लिए पहले वॉलेट ट्यूटोरियल है और अपने वॉलेट का बैकअप लेने के लिए। 
जब आप घूंघट भेज सकते हैं तो अपने वॉलेट में घूंघट जमा करने के लिए एक क्यूआर कोड या प्राप्त करने का पता सिंहावलोकन टैब में प्रदर्शित किया जाएगा। 
बायीं ओर स्थित स्टेकिंग टॉगल पर क्लिक करें और अपने पासवर्ड को इनपुट ऑटोमेटिंग के लिए अपने वॉलेट को अनलॉक करने के लिए इनपुट करें। 
बटुए को स्वचालित रूप से अपने आधार सिक्का घूंघट को शून्य-सिक्का घूंघट में लगाने की अनुमति दें।
हालांकि, यह ध्यान रखना आवश्यक है कि 0.01 घूंघट का एक नगण्य शून्य-सिक्का टकसाल शुल्क एक स्पैम निवारक के रूप में मौजूद है। स्वचालित रूप से नए प्राप्त घूंघट को 30-70 मिनट तक का समय लगता है, जिसे मैन्युअल मिंटिंग के साथ रखा जा सकता है, जो सेटिंग्स> जीरो-कॉइन मिंटिंग के माध्यम से सुलभ है और नए-नए शून्य-सिक्का घूंघट के बाद 200 पुष्टिकरण (-3.5 घंटे) प्राप्त होते हैं, यह शुरू हो जाएगा staking और staking पुरस्कार अर्जित कर सकते हैं। अपने बटुए को सुनिश्चित करें कि नीचे बाईं ओर स्थित होने के लिए उसका अनलॉक किया गया है।
घूंघट की कमाई
घूंघट कमाने का एक निश्चित तरीका घूंघट इनाम कार्यक्रम के माध्यम से है जिसमें विभिन्न प्रकार के कार्यों को करने की आवश्यकता होती है, जैसे कि पारंपरिक इनाम कार्य, उच्च इनाम प्रतियोगिता, बग इनाम, देव इनाम और एक व्यापारी या सेवा के रूप में घूंघट को अपनाना, जो प्रासंगिक के लिए अनुकूल होगा और घूंघट को बढ़ावा देने और सुधारने के प्रभावी साधन खोजें।
VEIL USEFUL लिंक

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar