Minggu, 21 April 2019

अमनपुरी नया एक्सचेंज!



सारांश बैकग्राउंड

2019 की AMANPURI नई ICO परियोजना
एक क्रिप्टोक्यूरेंसी व्यवसाय में निवेश हर दिन अधिक से अधिक गति प्राप्त कर रहा है। एकमात्र जोखिम टोकन की लागत का पतन है, साथ ही साथ धोखेबाजों की उपस्थिति भी है। विश्लेषकों का कहना है कि नए प्रोजेक्ट्स में से एक क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार को AMANPURI कहा जाता है। एक ही नाम के साथ कंपनी से नया एक्स + परिवर्तन अपने ग्राहकों को एक नया, 100% सुरक्षित और अत्यधिक कुशल प्रोजेक्ट प्रदान करता है। पहले से ही, सभी इच्छुक निवेशक एक नई क्रिप्टोक्यूरेंसी की खरीद के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर पंजीकरण कर सकते हैं।
2019 में बनाई गई परियोजना का सार, प्रत्येक लेनदेन की पारदर्शिता और पूर्ण सुरक्षा बनाए रखते हुए उपयोगकर्ताओं के बीच आदान-प्रदान के लिए सेवाएं प्रदान करना है। उपयोगकर्ता की संपत्ति हमेशा सुरक्षित हाथों में होती है और कानूनी और तकनीकी दोनों पहलुओं से संरक्षित होती है। हर कोई परियोजना की सेवाओं का उपयोग कर सकता है: निजी और कानूनी संस्थाएं।
AMANPURI में, ग्राहकों को उन कई समस्याओं से बचा लिया जाता है जो आज DLT प्रकार के एक्सचेंजों में पाई जाती हैं। यहाँ उपयोगकर्ताओं को मिलता है:
  1. सिस्टम और एक अलग खाते को हैक करने का कोई जोखिम नहीं।
  2. उच्च गुणवत्ता, पेशेवर और समय पर ग्राहक सेवा।
  3. नियामक हस्तक्षेप के कारण सिक्कों को खोने से बचाने के लिए समय बचाएं।
  4. कम कमीशन प्रतिशत (केवल 0.15%) और उच्च परियोजना साख।
कंपनी आम जोखिमों जैसे कि संबंधित जोखिम और तकनीकी कठिनाइयों के बिना वीएफए का उपयोग करके उच्च-लीवरेज्ड व्यापार के लिए एक प्रणाली बनाने में कामयाब रही। विदेशी मुद्रा में कई वर्षों के अनुभव के साथ-साथ उच्च योग्य डेवलपर्स ने एक निर्दोष परियोजना बनाने की अनुमति दी है जो व्यापारियों और निवेशकों के लिए पूरी तरह से सुरक्षित है। इस तरह के कम विनिमय आयोग के साथ, यहाँ के रूप में, ग्राहकों को बड़ा वित्तीय नुकसान नहीं होगा। सिस्टम टोकन के साथ भुगतान करना, आयोग का आधा मूल्य होगा।

AMANPURI क्या है और क्यों AMANPURI एक्सचेंजों में बहुत लोकप्रिय है?

अमनपुरी: एक ऐसा आदान-प्रदान जिसने दूसरों की गलतियों को अपने फायदे में बदल दिया है। आधुनिक डिजिटल परिसंपत्ति एक्सचेंजों ने क्रिप्टोक्यूरेंसी वहन करने वाले मूल्यों को लंबे समय से धोखा दिया है। सरकार की मंजूरी के बाद, डिजिटल संपत्ति साइटों ने अपना व्यक्तित्व खो दिया है, केवल गुणवत्ता की उपस्थिति को बरकरार रखा है। AMANPURI एक्सचेंज क्रिप्टो व्यापारियों को सुरक्षित और सही मायने में प्रभावी काम की संभावना लौटाएगा।
लोकप्रिय एक्सचेंजों में अमनपुरी के लाभ
अधिकांश आधुनिक डिजिटल परिसंपत्ति एक्सचेंज गुणवत्ता की अनदेखी करते हुए उपयोगकर्ताओं की संख्या पर काम करते हैं। बड़ी संख्या में संतुष्ट ग्राहकों की उपस्थिति तकनीकी समस्याओं को रोकना संभव बनाती है, जिससे असंतुष्ट उपयोगकर्ता अपने व्यापारिक संस्करणों की "छाया" में चले जाते हैं। अपने काम में, AMANPURI विनिमय टीम प्रतियोगियों की गलतियों से निर्देशित थी। चुनी गई रणनीति ने हमें एक सुरक्षित साइट बनाने की अनुमति दी, जिसके तहत प्रत्येक उपयोगकर्ता समान रूप से उच्च स्तर की सेवा प्राप्त कर सकता है। अक्सर युवा परियोजनाओं की तुलना उन लोकप्रिय एक्सचेंजों से की जाती है जो दैनिक ट्रेडिंग वॉल्यूम की रेटिंग में नेताओं के बीच अपने नाम को मजबूत करने में कामयाब रहे हैं।
AMANPURI के फायदों की पहचान करने के लिए, हम इस तरह की लोकप्रिय परियोजनाओं की पृष्ठभूमि के खिलाफ साइट की संभावनाओं पर विचार कर सकते हैं जैसे कि Binance और BitMex। धारणा की सुविधा के लिए, डेटा तालिका में दिए गए हैं:
खरीदें टोकन
AMANPURI सबसे लोकप्रिय डिजिटल परिसंपत्ति एक्सचेंजों का मानक दृष्टिकोण, जो वाक्यांश में फिट हो सकता है "अगर कुछ गलत होता है, तो हम उपयोगकर्ता समझौते की मदद से जिम्मेदारी से इनकार करने में सक्षम होंगे" ऊपर प्रस्तुत किया गया है। 
 व्यापारी एक जाल में पड़ जाते हैं: एक तरफ, लोकप्रिय एक्सचेंज व्यापक कार्यक्षमता और तरल संपत्ति के साथ काम करने की क्षमता प्रदान करते हैं, दूसरी ओर, सेवाएं प्रदान करने के लिए उनका व्यावहारिक दृष्टिकोण आधुनिक उपयोगकर्ता की आवश्यकताओं के अनुरूप नहीं है।
मुझे यकीन है कि AMANPURI एक अनुभवी क्रिप्टो निवेशक है, लेकिन सिर्फ अंतिम सुनिश्चित करने के लिए, क्या आपने इस उच्च संभावित परियोजना को देखा है? यह अन्य परियोजनाओं के बीच एक वास्तविक शानदार है। यह एक बहुत ही अद्भुत परियोजना है जो उपभोक्ताओं को बहुत ही लागत प्रभावी तरीके से निर्माताओं से सीधे अपने सामान खरीदने की सुविधा प्रदान करेगी। मुझे इस समुदाय का हिस्सा बनने की खुशी है। एक महान भविष्य के साथ महान कंपनी! 
AMANPURI भविष्य बदलेगा और बहुत कुछ देखेगा! अमनपुरी में एक सफल परियोजना, एक महान टीम, एक अविश्वसनीय उत्पाद और महान दृष्टि की सभी विशेषताएं हैं। यह हर दिन नहीं है कि हम विकास में इस आकार की एक परियोजना देखते हैं।

AMANPURI में निवेश करने की आवश्यकता क्यों है?

  1. अमनपुरी अब तक का एक अद्भुत प्रोजेक्ट है, उनका व्हाइटपेपर और रोडमैप पारदर्शी है। उनके पास एक अच्छा विचार है और इस परियोजना को बनाने के लिए एक महान टीम भविष्य में एक सफलता होगी। इसलिए अच्छा काम और उम्मीद चंद्रमा को होगी। यह वास्तव में प्रभावशाली है, अब तक एक सफल यात्रा करें!
  2. अमनपुरी अपनी तरह का सबसे सफल में से एक होगा! उनके पास एक महान दृष्टि और उद्देश्य है। इस परियोजना पर ध्यान देने की आवश्यकता है। एक टीम प्रतियोगिता का विचार, परिणाम प्राप्त, साझेदारी। ये सभी संकेतक हैं कि इस परियोजना का एक शानदार भविष्य है।
  3. AMANPURI के पास एक बेहतरीन टीम है और इस दिशा में बहुत अनुभव है! मैं परियोजना को आवश्यक सहायता प्रदान करने का प्रस्ताव करता हूं।
  4. AMANPURI एक बहुत ही अद्भुत परियोजना है जो उपभोक्ताओं को बहुत ही लागत प्रभावी तरीके से निर्माताओं से सीधे अपना सामान खरीदने की सुविधा प्रदान करेगी।
खरीदें टोकन
अधिक जानकारी इस लिंक का अनुसरण करती है:
  1. वेबसाइट: https://amanpuri.io/tokensale/
  2. एएनएन: https://bitcointalk.org/index.php?topic=5116010
  3. व्हाइटपेपर: https://amanpuri.io/AMANPURI_WP20.pdf
  4. टेलीग्राम: https://t.me/amanpurichat
  5. फेसबुक: https://www.facebook.com/amanpuriexchange
  6. ट्विटर: https://twitter.com/amanpuri_ex
  7. मध्यम: https://medium.com/@h.tomoyuki
  8. Reddit: https://old.reddit.com/r/amanpuri_exchange_/

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar