Rabu, 24 April 2019

PCORE - पारदर्शिता, विश्वसनीयता, गति और ब्लॉकचेन सुरक्षा का संयोजन


हर दिन हम विभिन्न विशेषज्ञों के बयान सुनते हैं कि डिजिटल संपत्ति आसमान में बढ़ेगी, जबकि अन्य चिल्लाते हैं कि वे ऐसा नहीं करेंगे। बेहोशी की गाड़ी चलाने वाले कई शुरुआती बयानों के समान, आप सिक्के खरीदने या न खरीदने के लिए क्या कर सकते हैं और आगे क्या होगा। लेकिन मैं आपको इसके विपरीत करने की सलाह दूंगा, जैसा कि स्मार्ट और समझदार लोग करते हैं। वे वास्तव में इस बग की हलचल से बहुत दूर हैं, क्योंकि वे समग्र स्थिति में गहराई से देखते हैं।
जैसा कि वे कहते हैं, किसी भी पदक के दो पहलू होते हैं और यह गलत है यदि आप केवल एक को देखते हैं। इसलिए, आधुनिक प्रौद्योगिकी के विकास और इसके नुकसान के सकारात्मक पहलुओं को ध्यान में रखना आवश्यक है। हालाँकि, आप सहमत हैं, आप समस्या को तब तक हल नहीं कर सकते जब तक आप पहचान नहीं लेते और समझते हैं कि इस समस्या को कैसे हल किया जाए। यह विधि सभी उद्योगों और हमारे पर्यावरण, साथ ही क्रिप्टोकरेंसी पर लागू होती है।
लेकिन क्रिप्टो भुगतान का उपयोग करने की लोकप्रियता के बावजूद, अभी भी कई अनसुलझे समस्याएं हैं जो इस दिशा को कई आर्थिक दिशाओं में विकसित होने से रोकती हैं। इसलिए, आज हम एक नए समाधान के बारे में बात करेंगे जो इस तकनीक को यथासंभव कुशलता से देशों के विकास में लागू करना चाहता है।
पुराना पाठ
ठीक है, चलो चर्चा करते हैं, अब पॉर्क क्या है
पॉर्क ही एक सहकर्मी से सहकर्मी (पी 2 पी) परियोजना है जो ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी में एकीकृत है, जिसका उद्देश्य पंजीकृत स्मार्ट अनुबंधों के साथ ब्लॉकचैन की पारदर्शिता, विश्वसनीयता, गति और सुरक्षा के संयोजन और सीधे चालान और ऋणदाताओं को इकट्ठा करना है।
पोर्क के लाभों और उद्देश्यों के बारे में, पोर्क का लक्ष्य वर्तमान प्रौद्योगिकी को एक आला लेकिन एक बढ़ते बाजार में संयोजित करना है। जैसे-जैसे अधिक से अधिक व्यवसाय बैंक के बाहर वैकल्पिक धन की ओर रुख करते हैं, उनसे अपेक्षा की जाती है कि वे उन्हें एक मंच देने में सक्षम होंगे ताकि वे सही राशि प्राप्त करने के लिए अपने बिलों का तेजी से आदान-प्रदान कर सकें। लाभ उन्हें व्यावसायिक लागतों को बढ़ाने, बढ़ने और पालन करने के लिए लाते हैं।
पॉर्क व्यवसायों और निवेशकों को उनके भौगोलिक स्थान की परवाह किए बिना व्यापार करने की अनुमति देता है, तीसरे पक्ष की आवश्यकता को समाप्त करता है। पोर्क के माध्यम से, यह बिक्री लागत को बनाए रखने और कम और उच्च गति के चालान खरीदने में पोर्क की मदद करने के लिए तीसरे पक्ष की आवश्यकता को भी समाप्त कर सकता है। अपने व्यवसाय को बढ़ाने के लिए त्वरित आय और तत्काल लाभ की प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है। और चालान विक्रेता द्वारा अपलोड किए गए सभी चालान त्रुटियों और दुरुपयोग को खत्म करने के लिए एथेरियम ब्लॉकचैन पर दर्ज किए जाते हैं। पोर्क के कवर से लिया गया व्यवसाय निवेशकों द्वारा निवेश की गई राशि को सुनिश्चित करेगा।
पोर्क क्या प्रदान करता है?
उच्च गति और कम लागत
कोर पॉर्क सहायता की आवश्यकता को समाप्त करने के लिए, इनवॉइस बिक्री और खरीद की लागत कम और उच्च गति बनी हुई है। लंबे समय तक प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है, व्यवसाय बढ़ने और त्वरित लाभ के लिए तत्काल डालें।
बंद करना और पोर्क की सुरक्षा
चालान विक्रेता द्वारा अपलोड किए गए सभी चालान एथेरियम ब्लॉकचेन पर दर्ज किए जाते हैं जो त्रुटियों को दूर करता है और उचित है। पोर्क कवर से लिए गए व्यवसाय, निवेशकों के कारण उस तिथि को दिए गए धन की गारंटी देंगे।
संकल्पना
पुराना पाठ
हम प्रत्येक लेनदेन के लिए "अद्वितीय उंगलियों के निशान" सेट करने के लिए स्मार्ट अनुबंधों को लागू करेंगे। यह कंपनियों को बिलिंग प्रक्रिया को स्वचालित करने और प्लेटफॉर्म पर फैक्टरिंग सेवाओं का उपयोग करने की अनुमति देता है। और प्रत्येक खाते का एक अनूठा रिकॉर्ड होता है, जो सभी प्रतिभागियों को पारदर्शी रूप से प्रदर्शित किया जाता है। इस प्रकार, पारदर्शिता के कारण, ब्लॉकचैन प्लेटफॉर्म के माध्यम से क्रेडिट योग्यता का निर्माण किया जा सकता है।
हमारा पोर्क मंच जारीकर्ताओं, मालिकों और भुगतानकर्ताओं का भी समर्थन करता है। इसलिए, फैक्टरिंग के लिए चालान तरलता के सामान्य स्रोत के रूप में उपलब्ध हो सकता है। आय तिथि को लोड करके, ऋणदाता फैक्टरिंग की लंबाई और स्मार्ट अनुबंध में शामिल ब्याज दर का चयन करने में सक्षम होगा। इस प्रक्रिया की सीमाओं को अनदेखा करते हुए, टोकन दुनिया भर के पक्षों को जोड़ेंगे।
जानकारी टोकन
ICO 0.3900 USD में टोकन पीसीसी टोकन 
प्लेटफॉर्म 
एथेरम टाइप ईआरसी 20 की 
कीमत
बोनस
पुराना पाठ
निवेश की जानकारी

ICO 38% में वितरित ETH स्वीकार
सॉफ्ट कैप 1,000,000 USD 
हार्ड कैप 5,000,000 USD
टोकन कुल आपूर्ति: 
रिजर्व के लिए 52,000,000 टोकन: 
बिक्री के लिए 20,000,000 
टोकन: बाउंटी के लिए 20,000,000 टोकन: 
टीम के लिए 500,000 टोकन आरक्षित: 11,500,000
रोडमैप
मार्च - अप्रैल 2019
प्री ICO इनाम। 
हमारे विपणन अभियान के भीतर हमने सोशल मीडिया सामग्री रचनाकारों की प्रभावशीलता और प्रभाव पर विचार किया है। 
हमने क्रिप्टो समुदाय के भीतर चयनित सामाजिक मीडिया प्रभावितों को उनकी सामग्री सगाई और पोर्क (पीसीसी) के प्रचार के आधार पर भुगतान करने का निर्णय लिया है। 
ICO अनुबंध को अंतिम रूप देने के लिए सुरक्षा लेखा परीक्षकों के साथ काम करना।
मई - जून 2019
ICO। 
20 मिलियन (पीसीसी) निवेशकों के लिए प्रस्ताव पर होगा। 
ICO बिक्री के सिक्के जारी। 
पीसीसी प्री-सेल में बेची गई और आईसीओ निवेशकों को जारी किया जाएगा। आगे की जानकारी और अपडेट की घोषणा ट्विटर के माध्यम से की जाएगी। 
विनिमय सूची।
जुलाई - सितंबर 2019
नई ऑफिस साइट। 
व्यापार और निवेशकों के लिए कार्यक्षमता और उपयोग को सही करने के लिए किराए के सॉफ़्टवेयर डेवलपर्स के साथ इनवॉइस ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के अंतिम विकास तक पहुंचना।
अक्टूबर 2019
लॉन्च इनवॉइस ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म।
दिसंबर 2019 - जनवरी 2020
चीन के लिए चालान सॉफ्टवेयर बनाने की शुरुआत।
मार्च 2020
पॉर्क सॉफ्टवेयर लॉन्च की तारीख।
अप्रैल - मई 2020
चीन में पोर्क के प्रवेश के लिए बाजार अनुसंधान शुरू करें। चीनी चालान बाजार में पोर्क सॉफ्टवेयर का एकीकरण और परीक्षण।
जून 2020
चीन में पोर्क मंच के लिए विपणन अभियान शुरू हुआ।
जुलाई 2020
नए बाजारों का अन्वेषण करें। 
चालान के लिए नए सॉफ्टवेयर विकास का अन्वेषण करें।
टीम
पुराना पाठ
पोर्क के बारे में जानकारी के लिए, नीचे दिए गए उनके विभिन्न लिंक और चैनलों की जांच करना महत्वपूर्ण है:

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar