Rabu, 24 April 2019

ZEUX - दुनिया का पहला क्रिप्टो मोबाइल भुगतान और निवेश ऐप! ICO अवलोकन

HVMZgdBY_400x400.jpg
क्रिप्टोक्यूरेंसी का कामकाज ब्लॉकचेन तकनीक पर आधारित है। यह सभी जानकारी विभिन्न प्रकार के उपकरणों पर संग्रहीत की जाती है जो इस प्रणाली में भाग लेते हैं, और कोई भी इस प्रणाली का सदस्य बन सकता है (जानकारी डाउनलोड करते समय एक धार जैसा कुछ)। इस तरह के भुगतान की जानकारी सभी उपकरणों पर प्रदर्शित की जा सकती है (डेटा इंटरनेट के माध्यम से सिंक्रनाइज़ किया जाता है), इसलिए ऐसी प्रणाली को हैक करना लगभग असंभव है। इस प्रणाली में विकासशील परियोजनाओं के फायदे स्पष्ट हैं। इस प्रकार, ZEUX https://www.zeux.tech/ एक ब्लॉकचेन -आधारित प्लेटफॉर्म है जो आपको वित्तीय स्वतंत्रता प्रदान करने में मदद करने के लिए वित्तीय लेनदेन और क्रिप्टोग्राफी के लिए आवश्यक वित्तीय सेवाएं प्रदान करने और सब कुछ गठबंधन करने की आवश्यकता है।

यह प्लेटफ़ॉर्म क्या सुविधाएँ प्रदान करेगा?

सुरक्षित केवाईसी सेवा - अपने निजी डेटा संग्रहण के लिए अपनी निजी कुंजी का नियंत्रण रखें; ब्लॉकचेन पर सत्यापित केवाईसी जानकारी के साथ कई वित्तीय खाते खोलें
निवेश मंच - एक समग्र मंच पर कई निवेश उत्पादों तक पहुंच प्राप्त करें; क्रिप्टो फंड उत्पादों की पेशकश करने वाला पहला निवेश मंच
मोबाइल भुगतान - कहीं भी अपने फिएट और क्रिप्टोक्यूरेंसी खर्च करने के लिए ऐप्पल पे / Google पे / सैमसंग पे के साथ भुगतान करें
विकेंद्रीकृत धन हस्तांतरण - कुछ सरल क्लिकों के साथ किसी को भी तुरंत कहीं भी धन हस्तांतरित करना; ब्लॉकचेन तकनीक का उपयोग करके सरल और सुरक्षित प्रक्रिया
2019-04-13_155828.png
Zeux परियोजना का लक्ष्य मौजूदा वित्तीय सेवा प्रणाली को बदलना है, अर्थात यह ग्राहकों के लिए वर्तमान वित्तीय प्रबंधन प्रक्रियाओं को बनाने के लिए बहुत आसान, अधिक सुविधाजनक और सस्ता है, जो आज जटिल, महंगे और अक्षम हैं, ताकि सबसे अच्छा स्तर हो सेवा सभी के लिए उपलब्ध है। जेडएक्सएक्स परियोजना को यूके नियामक एफसीए द्वारा लाइसेंस प्राप्त है; सीमित दर्शकों के लिए उत्पाद का सॉफ्ट-लॉन्च पहले ही हो चुका है, और 2019 में कंपनी की गतिविधियों को यूरोपीय संघ में लॉन्च किया जाएगा। जेडएक्सएक्स प्लेटफॉर्म पर, ग्राहक आसानी से अपने वित्तीय विभागों का प्रबंधन कर सकते हैं। Zeux Wallet में सभी लेनदेन उच्चतम सुरक्षा मानकों को पूरा करेंगे और सबसे उन्नत साइबर सुरक्षा प्रोटोकॉल का उपयोग करेंगे। Zeux के लिए धन्यवाद, बस कुछ ही क्लिक में सभी ऑपरेशन किए जाएंगे।
सभी सूचीबद्ध लाभों के अलावा, ज़ेडएक्सएक्स एक सुविधाजनक निवेश मंच है जो सर्वोत्तम पारंपरिक निवेश के अवसरों और क्रिप्टो-निवेशों की एक विस्तृत श्रृंखला को जोड़ती है। जेडएक्सएक्स प्लेटफॉर्म उन उपयोगकर्ताओं को भी पुरस्कृत करेगा जो क्रिप्टो परियोजनाओं में निवेश करने का विकल्प देते हैं, उन्हें कम निवेश कमीशन देते हैं।
2019-04-13_161145.png

30 अप्रैल को प्रीको शुरू होता है, जिसकी बदौलत आप ZEUX प्रोजेक्ट का हिस्सा बन सकते हैं और सिर्फ एक प्रतिभागी नहीं, बल्कि ZUC टोकन प्राप्त करके इस कंपनी के पूर्ण शेयरधारक बन सकते हैं। ICO प्रारंभ 1 जुलाई, 2019 के लिए निर्धारित है।

परियोजना वित्तपोषण के लिए निम्न सीमा 10,000 ईटीएच 
ऊपरी वित्तपोषण सीमा है - 50,000 ईटीएच 
टोकन की कुल पेशकश - 750,000,000 ZUC 
मूल्य 1 ZUC के लिए 0.0002 ETH 
प्लेटफार्म / प्रकार - Ethereum / ERC20

नीचे टोकन का वितरण है:

токены.png
यदि उपयोगकर्ता मुख्य क्रिप्टोकरेंसी में से किसी एक में भुगतान करना पसंद करता है, जैसे कि बीटीसी, ईटीएच या जेडएक्सकॉइन, जेडएक्सएक्स जेडएक्सएक्स एप्लिकेशन और एनएफसी एप्लिकेशन के माध्यम से भुगतान को सीधे संसाधित कर सकेगा। क्रिप्टोकरंसी को रिडीम करने की आंतरिक व्यवस्था के कारण क्रिप्टोकरंसी को फिएट में बदलना तुरन्त होगा; उसी समय फिएट में भुगतान एक साथ विक्रेता को भेजा जाएगा। खरीदार किसी भी दुकान में क्रिप्टोक्यूरेंसी में मोबाइल भुगतान जल्दी और आसानी से फिएट की तरह कर सकेंगे।

आज तक, टीम नियोजित परियोजना विकास कार्यक्रम पर है

18 EN.png19 EN.png20 EN.png
इस बड़े पैमाने पर परियोजना को अनुभवी डेटा सेंटर विशेषज्ञों, क्रिप्टोक्यूरेंसी, और वर्षों के अनुभव के साथ सम्मानित वित्तीय विशेषज्ञों द्वारा प्रबंधित किया जाता है।
EN.png

कार्यक्रम पूरी तरह से बनने के बाद, आपके पास परियोजना में भागीदार बने रहने और ZUC टोकन के धारक के रूप में कंपनी के मुनाफे का एक हिस्सा प्राप्त करने का अवसर है। यह सब ZEUX को आकर्षक बनाता है और इसे अन्य पारिस्थितिकी प्रणालियों से अलग करता है!

परियोजना के साथ अधिक विस्तार से आप परिचित हो सकते हैं

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar