Rabu, 17 April 2019

SESSIA - नई पीढ़ी के ब्लाक आधारित सामाजिक नेटवर्क और ई-अधिकार योजना

स्क्रीनशॉट (195) .png
परिचय
पिछले कुछ वर्षों में ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी का तेजी से विकास और लोकप्रियता हुई है .. ब्लॉकचेन सभी क्रिप्टो-मुद्रा संबंधित उद्योगों की प्रमुख पीठ की हड्डी रही है और इन उद्योगों पर इस तकनीक का परिणाम वास्तव में कुछ सकारात्मक अभिनेताओं के बावजूद काफी सकारात्मक रहा है इस तकनीक का उपयोग उद्योग में कुछ निर्दोष लोगों को जीतने के लिए करता है। ब्लॉकचैन की विकेंद्रीकृत प्रकृति इसे बहुत भरोसेमंद, सुरक्षित और विश्वसनीय बनाती है। इसने कई उद्योगों और कई उद्योगों, निगमों और यहां तक ​​कि सरकारों में भी अपनी ताकत दिखाई है जो इस तकनीक को अपना रहे हैं।
आज, हम SESSIA प्रोजेक्ट, उत्पाद और सेवाओं की बिक्री के लिए डिज़ाइन किए गए एक ब्लॉकचैन आधारित सोशल नेटवर्क प्लेटफॉर्म पर हमारी चर्चा को इंगित करेंगे। यह व्यापारिक व्यापारियों और उपभोक्ताओं के लिए एक ऑनलाइन मार्केटप्लेस है जो उपभोक्ताओं को प्लेटफॉर्म पर उनकी खरीद पर कैश बैक के रूप में पुरस्कार अर्जित करने में सक्षम बनाता है। Sessia एक अद्वितीय Decentralized डिजिटल मार्केटिंग और सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म है। यह दो विशेषताओं को जोड़ती है और ब्लॉकचेन द्वारा संचालित किया जा रहा है, यह सभी के लिए असाधारण रूप से कुशल, सुरक्षित और पारदर्शी मंच बना देगा। SESSIA ने एक ऐसा मंच बनाया है जिसमें विभिन्न प्रकार के व्यवसाय जो अपने उत्पाद और सेवाओं को बढ़ावा देना चाहते हैं, उन्हें मुफ्त में शामिल कर सकते हैं और अपने उत्पाद की पेशकश कर सकते हैं। और जनता के लिए सेवाएं। इसके अलावा,
सेसिया प्लेटफॉर्म ऑनलाइन ई-कॉमर्स में अधिक उत्पादकता और दक्षता लाएगा। यह विपणन लागत पर कमी को सक्षम करेगा। बाजार की जगह में बहुत सारी खामियां हैं जो बहुत से लोगों को उनके उपयोग से डरती हैं और दिलचस्प खो देती हैं। SESSIA ने मौजूदा कमियों का गंभीरता से अध्ययन किया है और इन सभी समस्याओं का एक स्थायी समाधान निकाला है।
सलिसिया ऑफ़िस कैशबैक सिस्टम को ब्लॉकचेन द्वारा संचालित किया गया
SIAIA सिस्टम आंतरिक टोकन नाम KICKS के साथ काम करता है। KICKS SESSIA नेटवर्क के भीतर लेनदेन के लिए आंतरिक मुद्रा है। ग्राहक KICKS टोकन का उपयोग करने के विकल्प के साथ सामान खरीदते हैं जो प्लेटफ़ॉर्म के लिए आंतरिक टोकन है। KICKS टोकन उच्च तरलता के साथ इथेरियम आधारित टोकन है। Kicks टोकन के उपयोग के साथ किए गए सभी लेनदेन ब्लॉकचेन पर संसाधित होते हैं और यह अधिकतम सुरक्षा और पारदर्शिता की गारंटी देता है। कंपनियां और व्यापारी SESSIA प्लेटफ़ॉर्म के भीतर 1 मिनट में अपने ग्राहकों को नकद वापस देते हैं।
कैसे करता है SIAIA कैश बैक सिस्टम काम करता है?
स्क्रीनशॉट (198) .Png
SESSIA पार्टनर स्टोर में खरीदारी करने के बाद, कैशियर क्लाइंट स्मार्टफोन से QR C0DE स्कैन करता है और साथ ही रसीद को स्कैन करता है। खरीदारी पूरी होने के बाद, ग्राहक को अपनी नकदी वापस मिल जाती है और अन्य लोगों के लिए SESSIA प्लेटफॉर्म को संरक्षण देने के लिए प्रेरणा बनाने के लिए रसीद को अन्य लोगों के लिए फ़ीड पर प्रकाशित किया जाता है। मेरा मानना ​​है कि इस कैश बैक सिस्टम के साथ उपभोक्ताओं को अधिक संरक्षण करने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा। दोस्त के माध्यम से कमाई इस प्लेटफ़ॉर्म की एक और शानदार विशेषता है। आप अपने दोस्तों की खरीद से नकद वापस पुरस्कार कमा सकते हैं। यह एक बहुत ही शानदार व्यवसाय रणनीति है जो SESSIA नेटवर्क के विकास में सुधार करेगी
व्यवसाय के लिए SESSIA का लाभ :
SESSIA प्लेटफ़ॉर्म कैंट द्वारा दिए जाने वाले लाभ की मात्रा निर्धारित की गई है। कोई भी प्लेटफ़ॉर्म के साथ साझेदारी कर सकता है और अपने व्यवसाय को ऑनलाइन स्थापित कर सकता है। यह ऐसे कमरे देता है। व्यक्तियों, कंपनियों, व्यवसाय के व्यापारी इस महान प्लेटफ़ॉर्म द्वारा दिए गए लाभ के साथ आसानी से अपना ऑनलाइन स्टोर बना सकते हैं। उत्पादकों को केवल अपने उत्पाद और सेवाएँ अपलोड करने, मूल्य निर्धारित करने और अन्य स्थानों को अपने उत्पाद को जनता के लिए उपलब्ध कराने की आवश्यकता है। SESSIA प्लेटफ़ॉर्म द्वारा दिए गए लाभ के साथ, आपको व्यवसाय चलाने से पहले एक भौतिक दुकान, आउटलेट या कार्यालय का मालिक नहीं होना चाहिए। कोई भी व्यवसाय आसानी से कर सकता है और अपना लाभ कमा सकता है। प्लेटफ़ॉर्म द्वारा पेश किए गए विभिन्न प्रकार के वफादारी कार्यक्रम के साथ, व्यवसाय कैशबैक राशि ग्राहकों को खरीद या संरक्षण पर प्राप्त करते हैं। व्यवसायिक प्लेटफ़ॉर्म से किक्स खरीदते हैं और साथ ही किक्स में कैश बैक इनाम भी देते हैं।
ग्राहकों के लिए सेशिया का लाभ
वे उन कंपनियों से केआईसीकेएस के रूप में नकद वापस प्राप्त करते हैं, जिन्हें वे खरीद के आधार पर संरक्षण देते हैं, ग्राहक अपने संदर्भित मित्रों की खरीद से नकद वापस भी प्राप्त कर सकते हैं। KICKS को अपनी पसंद की किसी भी मुद्रा में परिवर्तित किया जा सकता है और प्लेटफ़ॉर्म के भीतर लेनदेन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।
SESSIA APPS की विशेषताएं
व्यवसाय पंजीकरण: संभावित व्यक्ति या व्यवसाय जो SESSIA प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करना चाहते हैं, उन्हें SESSIA ऐप डाउनलोड करना होगा और कंपनी के साथ पंजीकरण करना होगा।
SESSIA LOYALTY PROGRAM: कंपनी द्वारा प्रत्येक खरीदे गए किसी भी व्यक्ति को नकद राशि वापस करने के लिए वफादारी कार्यक्रम के विभिन्न रूप पेश किए जा रहे हैं।
ई-दुकान संचालक की उपलब्धता :
स्क्रीनशॉट (201) .Png
उन्होंने मोबाइल ऑनलाइन दुकान स्थापित करने और इसे SESSIA इकोसिस्टम पर चलाने में सक्षम बनाने के लिए मुफ्त कंस्ट्रक्टर उपलब्ध कराया। यह अपलोड करने, विवरण बनाने, मूल्य निर्धारण और ऐप के भीतर और भी बहुत कुछ करने के लिए जगह देता है।
रिपोर्ट टैब :
स्क्रीनशॉट (200) .Png
रिपोर्ट टैब में लेवल 3 द्वारा खरीद इतिहास, बिक्री और ग्राहक आधार के बारे में विवरण जानकारी शामिल है। अपने विभिन्न ग्राहकों को प्रस्ताव, विशेष छूट और अधिसूचना भेजने की अनुमति दी जाती है।
GEO SEARCH FUNCTION : कंपनियों और व्यापारियों को पंजीकरण के दौरान अपने अधिकारियों, दुकानों के पते, स्थान को इंगित करने का अवसर दिया जाता है, इससे उपयोगकर्ताओं को SESSIA के नक्शे पर उन्हें देखने में मदद मिलेगी और ग्राहक के पास के स्थान को संरक्षण के लिए चुना।
फीडबैक विकल्प
स्क्रीनशॉट (199) .png
SESSIA के पास आंतरिक संदेशवाहक है, जहां व्यापारी और उपयोगकर्ता दोनों आवाज संदेश, चित्र, और कई अन्य चीज़ों का आदान-प्रदान कर सकते हैं। सहायता सेवा को CHAT के माध्यम से भी पहुँचा जा सकता है।
निष्कर्ष , 
SESSIA परियोजना एक जीवित परियोजना है जिसमें वास्तविक जीवन का उपयोग होता है। प्रत्येक व्यवसाय अपने उत्पाद और सेवाओं का विपणन करना चाहता है जबकि सभी उपभोक्ता / खरीदार उत्पाद और सेवाएँ खरीदते समय पुरस्कार अर्जित करना चाहते हैं। स्वचालित रूप से, यह काम कर रहा होगा और SESSIA नेटवर्क भविष्य में उम्मीद से परे बढ़ेगा क्योंकि व्यावसायिक गतिविधियां मानव के जीवन की हर दिन की गतिविधि का हिस्सा हैं। जितना अधिक नेटवर्क बढ़ता है, उतना ही अधिक KICKS, SESSIA प्लेटफ़ॉर्म मुद्रा मूल्य में वृद्धि होती है। मैं इस परियोजना को सभी स्मार्ट निवेशकों के लिए सुझाऊंगा। व्यक्तिगत रूप से, मेरा मानना ​​है कि इसकी बहुत बड़ी सफलता हो सकती है। हालांकि, आधिकारिक संसाधन हैं, आगे की जानकारी के लिए आप नीचे दिए गए लिंक का संदर्भ ले सकते हैं।

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar