Kamis, 11 Juli 2019

LOTEO पूरी तरह से स्वचालित लॉटरी प्लेटफॉर्म है

नमस्कार दोस्तों सभी अभी भी मेरे साथ हैं Jarjit Singh इस बार मैं 
LOTEO नाम के एक नए क्रिप्टोक्यूरेंसी में आपको देखने के लिए एक बहुत ही दिलचस्प परियोजना के बारे में जानकारी प्रदान करूंगा। चर्चा में आने से पहले मुझे लगता है कि हम सभी इस बात से सहमत हैं कि ब्लॉकचेन तकनीक को अभी भी प्रयासों की आवश्यकता है जो भविष्य में बढ़ने और आगे बढ़ने के लिए गोद लेने को प्रोत्साहित करें।
2 शताब्दी ईसा पूर्व से लॉटरी लगभग चली आ रही है। लोग टिकट खरीदने के सस्पेंस का आनंद लेते हैं और उम्मीद करते हैं कि वे बड़ी जीत हासिल करेंगे। समस्या हमेशा यह रही है कि लॉटरी में हेरफेर करना और भ्रष्ट होना स्वाभाविक है। इससे जीत की संभावना बहुत कम हो जाती है। हेरफेर के बिना भी, लॉटरी आयोजकों के लिए लाभदायक होती है, जिसमें टिकट बिक्री का 50% तक लाभ मार्जिन का दावा किया जाता है। ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी पर आधारित पहली लॉटरी, LOTEO के लॉन्च के साथ सभी बदल गए हैं। जिस तरह से दुनिया लॉटरी के बारे में सोचती है वह हमेशा के लिए बदल जाएगी। यह लॉटरी की अगली पीढ़ी है।
डिजिटल युग के आगमन के साथ, लॉटरी के पास अब सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म के रूप में चलने का विकल्प है जो राष्ट्रीय और यहां तक ​​कि निरंतर सीमाओं को पार करते हैं। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि व्यवसायों के लिए व्यावसायिक रूप से व्यवहार्य प्रौद्योगिकी के रूप में ब्लॉकचेन के उद्भव ने लॉटरी के ऐतिहासिक विकास में एक दिलचस्प नया गतिशील बनाया है। ट्रस्ट हमेशा सफल लॉटरी का एक अनिवार्य हिस्सा है। ग्राहकों को आश्वस्त करने की आवश्यकता है कि ड्राइंग पारदर्शी, निष्पक्ष और यादृच्छिक फैशन में किया गया है। हाल ही में और पिछले दोनों घोटालों की एक भीड़ ने पारंपरिक केंद्रीकृत लॉटरी की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाया है।
ब्लॉकचेन पर स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट के साथ, प्लेटफ़ॉर्म किसी के पास नहीं है, फिर भी सभी के स्वामित्व में है। व्यक्तिगत या लोगों के समूह यह निर्धारित नहीं कर सकते कि विजेता कौन होगा। यह लॉटरी चलाने का सबसे उचित तरीका है। स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट कोड GitHub पर और Ethereum नेटवर्क पर सार्वजनिक रूप से देखा जा सकेगा। अंतरराष्ट्रीय पहुंच, पारदर्शिता और स्वचालन के संयोजन के माध्यम से, LOTEO का उद्देश्य डिजिटल लॉटरी के लिए बढ़ते बाजार में उद्योग मानक बनना है।
एलओटीईएस एक सुरक्षा टोकन है, जो केवल उद्यम निधि कोष से मान्यता प्राप्त योगदानकर्ताओं को निजी फंडिंग राउंड (एसटीओ) में बेचा जाना है। सार्वजनिक बिक्री नहीं होगी। यह टोकन मालिकों को प्रत्येक पुरस्कार कुल मूल्य के 20% की राशि में उपस्थित होने के बिना लॉटरी का हिस्सा होने से लाभ का अवसर देता है। LOTES 15 महीनों के लिए बंद कर दिया जाता है और इस दौरान उन्हें कहीं और खरीदना या बेचना संभव नहीं होता है। पहले 15 महीनों के बीतने के बाद, निजी बिक्री का एक और दौर होगा, जिसके दौरान LOTEO सभी टोकन के 30% को अनलॉक करेगा और जिन्हें निजी सौदे में मान्यता प्राप्त योगदानकर्ताओं या VC को बेचा जाएगा। इन टोकन को बेचने के बाद, टोकन को उन एक्सचेंजों में सूचीबद्ध किया जाएगा जो सुरक्षा टोकन ट्रेडिंग की पेशकश करते हैं। 15 महीनों के बाद, सभी सुरक्षा टोकन का अधिकतम 20% लॉटरी के स्वामित्व में होगा, जबकि 80% विकेंद्रीकृत होगा, लॉटरी में हेरफेर होने से रोकना। टोकन का एक शासी कार्य भी है, जिसका अर्थ है कि आम सहमति से कोई महत्वपूर्ण परिवर्तन प्राप्त करना है और कोई भी टोकन धारक सुझाव या मतदान जारी कर सकता है।
लॉटरी, पहले साप्ताहिक रूप से, और बाद में दैनिक आधार पर, उपयोगकर्ताओं के एक पूल से एक यादृच्छिक Ethereum पता आकर्षित करेगा। ड्रॉ रैंडम नंबर जनरेशन सिस्टम पर आधारित होगा। विजेता को इनाम के रूप में 75% इनाम पूल मिलेगा, जो उनके एथेरम पते पर भेजा जाएगा।

LOTEO एक अद्वितीय संबद्ध कार्यक्रम प्रदान करेगा:

वेबसाइट पर एक पूरी चर्चा उपलब्ध है, लेकिन यहां कुछ महत्वपूर्ण बिंदु हैं।
  • किसी संबद्ध लिंक के माध्यम से पंजीकरण करने वाले उपयोगकर्ता द्वारा खरीदे गए पहले टिकट के लिए, संबद्ध भागीदार को ETH में खरीदे गए टिकट मूल्य के 50 LOTEU (उपयोगिता टोकन) + 4% प्राप्त होंगे, जबकि नव-पंजीकृत उपयोगकर्ता को 100 LOTEU प्राप्त होंगे।
  • सहयोगी भागीदार को LOTEOMAXX थोक पैकेज की प्रत्येक बिक्री के साथ पुरस्कृत करने का अधिकार है। हालांकि, थोक पैकेज (10, 20, 50, 100) से बोनस केवल प्रति वर्ष एक बार प्रति उपयोगकर्ता दावा किया जा सकता है।
  • ईटीएच में प्रत्येक टिकट मूल्य के 4% के लिए कोई सीमा नहीं है। LOTEPASS की संदर्भित बिक्री के दौरान प्रत्येक संबद्ध साथी 500 LOTEU और ETH में प्रत्येक टिकट मूल्य के 4% का दावा कर सकता है।
यह लॉटरी क्रांति की शुरुआत है और लॉटरी सिस्टम की अगली पीढ़ी का हिस्सा बनने का अवसर है। LOTEO जैसे निवेश जीवनकाल में एक बार होते हैं।
कैलेंडर चिह्नित करें:
  • एमवीपी रेडी- 1 अप्रैल 2019
  • सॉफ्ट लॉन्च- 1 मई 2019
  • हार्ड लॉन्च - 1 जून 2019
यहां उन सभी की समीक्षा की 
जा रही है , जो जानकारी प्राप्त करने और उनकी टीम द्वारा वर्तमान में चलाए जा रहे LOTEO प्रोजेक्ट को जानने में आप सभी के सामने हैं , अगर इस लेख को समझाने में कोई कमी है, तो चिंता न करें, मैंने 
आपके लिए सटीक जानकारी प्राप्त करने के लिए एक लिंक स्थापित किया है । जानकारी और निश्चित रूप से आप 
लिंक पर उनके संस्थापक या टीम के साथ सीधे बात कर पाएंगे 
अधिक जानकारी के लिए और LOTEO सोशल मीडिया से जुड़ें आज कृपया इन संसाधनों का पालन करें:

लेख के लेखक:

नामJarjit Singh
एथलेटिक दीवार0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
BITCOINTALK शख्सियतhttps://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2646078
फेसबुकhttps://www.facebook.com/ JarjitSingh
ट्विटरhttps://twitter.com/ JarjitSingh
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/ लिंगयाओ
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar