Minggu, 14 Juli 2019

ईएलएडी नेटवर्क - ब्लॉकचैन, रियल एस्टेट और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साथ एक बेहतर तरीके से निवेश के लिए संयोजन

image.png

प्रदर्शन

2008 में ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी के उद्भव के बाद से जब सातोशी नाकामोटो ने बिटकॉइन की शुरुआत की, तो ब्लॉकचेन को वैश्विक व्यापार प्रक्रिया के कई पहलुओं पर लागू करने के लिए कठोर प्रयास किए गए हैं, ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी को कम लागत वाले लेनदेन के साथ अपने उद्योगों को बाधित करने की क्षमता के रूप में वर्णित किया गया है। , अपरिवर्तनीयता, और बढ़ी हुई सुरक्षा। बाद के वर्षों में, कई अन्य ब्लॉकचैन कार्यान्वयन विशिष्ट उपयोग के मामलों के अनुरूप अद्वितीय विशेषताओं को प्रदर्शित करने वाले प्रत्येक के साथ विकसित किए गए हैं।
ब्लॉकचेन ने किसी वितरित परिसंपत्ति ढांचे के माध्यम से किसी भी संपत्ति के बारे में जारी करना संभव बना दिया है। क्रिप्टोक्यूरेंसी टोकन की सहायता से, इन संपत्तियों को कई लेनदेन प्रक्रियाओं को आरंभ करने और मान्य करने के लिए आर्थिक मूल्य दिया जा सकता है। ब्लॉकचेन-आधारित समाधान बनाने के लिए कई ऑन-चेन प्रोटोकॉल कई स्टार्टअप्स और स्थापित कंपनियों द्वारा समान रूप से विकसित किए गए हैं।
अचल संपत्ति संपत्ति, भूमि, भवन, भूमि के ऊपर हवाई अधिकार और भूमि के नीचे भूमिगत अधिकार है। अचल संपत्ति शब्द का अर्थ है वास्तविक, या भौतिक, संपत्ति। "रियल" लैटिन रूट रेस, या चीजों से आता है। दूसरों का कहना है कि यह लैटिन शब्द रेक्स से है, जिसका अर्थ है "शाही", क्योंकि राजा अपने राज्यों में सभी भूमि के मालिक थे। अमेरिकी संविधान ने शुरू में मतदान के अधिकार को केवल अचल संपत्ति के मालिकों के लिए प्रतिबंधित किया था।
रियल एस्टेट का मतलब रियल एस्टेट का उत्पादन, खरीद और बिक्री करना भी है। रियल एस्टेट आर्थिक विकास का एक महत्वपूर्ण चालक होने से अमेरिकी अर्थव्यवस्था को प्रभावित करता है।
नई इमारतों का निर्माण सकल घरेलू उत्पाद का एक घटक है। इसमें आवासीय, वाणिज्यिक और औद्योगिक भवन दोनों शामिल हैं। 2018 में, रियल एस्टेट निर्माण ने देश के आर्थिक उत्पादन में $ 1.15 ट्रिलियन का योगदान दिया। यह यूएस सकल घरेलू उत्पाद का 6.2% है। यह 2017 में $ 1.13 ट्रिलियन से अधिक है, लेकिन अभी भी $ 1.19 ट्रिलियन के 2006 के शिखर से कम है। उस समय, अचल संपत्ति का निर्माण सकल घरेलू उत्पाद का 8.9% घटक था।
आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) मशीनों, विशेष रूप से कंप्यूटर सिस्टम द्वारा मानव खुफिया प्रक्रियाओं का अनुकरण है। इन प्रक्रियाओं में अधिगम (सूचना का उपयोग करने के लिए सूचना और नियमों का अधिग्रहण), तर्क (अनुमानित या निश्चित निष्कर्ष तक पहुंचने के लिए नियमों का उपयोग करना) और आत्म-सुधार शामिल हैं। एआई के विशेष अनुप्रयोगों में विशेषज्ञ प्रणाली, भाषण मान्यता और मशीन दृष्टि शामिल हैं।
जैसा कि अधिक तकनीकी नवाचारों को उजागर किया गया है, ईएलएडी नेटवर्क, एक अंतर के साथ एक रियल एस्टेट मंच आ गया है। आंशिक स्वामित्व की शक्ति का लाभ उठाकर किसी भी संपत्ति को विभिन्न आकार के ब्लॉकों में विभाजित किया जा सकता है हम संपत्ति के मूल्य तक £ 50 से £ 50,000 तक निवेश के अवसर प्रदान कर सकते हैं।

ELAD नेटवर्क क्या है?

ELAD (इक्विटी लेजर एसेट्स विकेन्द्रीकृत) एक विकेन्द्रीकृत ब्लॉकचैन है जो निवेश रणनीतियों और रियल एस्टेट बाजार को बदल देगा जैसा कि हम जानते हैं। ब्लॉकचैन तकनीक, स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और इनोवेशन का उपयोग करते हुए, ELAD नेटवर्क की इक्विटी सीढ़ी दुनिया के सबसे बड़े एसेट क्लास की तरलता को नए के वेग के साथ संयोजित करने के लिए एक क्रिप्टो और रियल एस्टेट पोर्टफोलियो बनाएगी। पारंपरिक खरीद और बिक्री से लेकर मल्टीफिलियन डॉलर के निवेश तक, विभिन्न प्रकार के रियल एस्टेट लेनदेन ELAD नेटवर्क प्लेटफॉर्म के माध्यम से किए जाएंगे। ईएलएडी एक साथ पी 2 पी एक्सचेंज और निवेश एक साथ लाएगा, दरवाजे खोल रहा है, लागत में कटौती करेगा और सभी के लिए बाधाओं को कम करेगा।
इसके अलावा, ईएलएडी नेटवर्क एक अंतर के साथ एक रियल एस्टेट प्लेटफॉर्म है। आंशिक स्वामित्व की शक्ति का लाभ उठाकर किसी भी संपत्ति को विभिन्न आकार के ब्लॉकों में विभाजित किया जा सकता है हम संपत्ति के मूल्य तक £ 50 से £ 50,000 तक निवेश के अवसर प्रदान कर सकते हैं। किसी के पास इन ब्लॉकों को खरीदने की क्षमता है, लेकिन प्रत्येक संपत्ति के लिए केवल एक सीमित संख्या में उपलब्ध है, एक बार स्वामित्व में होने पर लाभ पर मासिक रिटर्न होगा जो उस ब्लॉक के आकार से सीधे संबंधित है जिसे आपने (आंशिक स्वामित्व) में निवेश किया है ।

लक्ष्य

लक्ष्य उन बाजारों तक पहुंच खोलना है जो पहले अनुपलब्ध थे और लोगों को बाजार के साथ मिलकर पैसा बनाने का अवसर देते थे, जबकि बिचौलियों को कम करके ग्राहकों के लिए अधिक लाभ कमाते थे। लोगों को उनकी संपत्ति पर पूर्ण नियंत्रण देने के लिए हमारे मूल्यों और मान्यताओं के अनुसार द्वितीयक बाजार का विकेंद्रीकरण किया जाएगा।
image.png

यह काम किस प्रकार करता है

एक संपत्ति खोजें
संपत्तियों की हमारी सूची के माध्यम से ब्राउज़ करें जब तक कि आपको एक ऐसा न मिले जिसे आप ब्लॉक (शेयर) निवेश करना चाहते हैं। संपत्ति के सभी आंकड़े, मासिक रिटर्न, दस्तावेज और इतिहास देखें।
एक शेयर खरीदें
तय करें कि आप कितने ब्लॉक और प्रत्येक ब्लॉक का मूल्य निवेश करना चाहते हैं।
अपने हिस्से से कमाएँ
छिपी हुई फीस और सच्ची पारदर्शिता के साथ अपने ब्लॉक पर मासिक रिटर्न अर्जित करें। किराये की आय से भुगतान और संपत्ति पर किसी भी प्रशंसा आपके मासिक रिटर्न में फैक्टर होती है।
अपने निवेश पर नियंत्रण रखें
image.png
सकुशल सुरक्षित
एसेट का स्वामित्व एथेरियम ब्लॉकचेन पर अपरिवर्तित और विकेन्द्रीकृत है। इसका मतलब है कि आपके लेनदेन पारदर्शी और सुरक्षित हैं।
पी 2 पी एक्सचेंज
आप हमारे ऑनलाइन नीलामी सुविधा के माध्यम से या सीधे पीयर 2 के माध्यम से अपने ब्लॉक (शेयर) बेच सकते हैं। हमारे सदस्यों में से किसी के साथ पीयर एक्सचेंज का अर्थ है कि उच्च मांग वाली संपत्ति पर आपके रिटर्न की कीमत उतनी ही है जितनी कोई भी इसके लिए भुगतान करने को तैयार है!
भुगतान
भुगतान स्मार्ट अनुबंध द्वारा किया जाता है या FIAT नकद में सीधे आपके बैंक खाते में भुगतान किया जाता है।
धावन पथ
हमारे ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म या मोबाइल ऐप के माध्यम से अपने भुगतानों और निवेशों को ट्रैक करें, अपनी विजेता बोली पर ईमेल के माध्यम से अलर्ट प्राप्त करें या हमारे ऑनलाइन डिजिटल एजेंट से बिक्री करें
नियंत्रण
आपकी निजी कुंजी ELAD नेटवर्क प्लेटफ़ॉर्म पर आपकी संपत्ति और भुगतान का पूर्ण नियंत्रण देती है।
डिजिटल एजेंट
एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस एजेंट असाधारण ग्राहक सेवा के साथ 210 समर्थन प्रदान करेगा, एक ऐसा प्लेटफॉर्म तैयार करना, जिसे कोई भी किसी भी समय, दुनिया में कहीं भी उपयोग कर सकता है!
image.png

टोकन

ईएलएडी टोकन ईआरसी 20 मानक का अनुपालन करता है और एथेरियम नेटवर्क पर तैनात किया जाएगा, इसका उपयोग मूल्य के भंडारण या बिटकॉइन और कई अन्य altcoins जैसे विनिमय के माध्यम के रूप में किया जा सकता है।
ईएलएडी टोकन को फिएट या क्रिप्टोकरेंसी दोनों के साथ खरीदा जा सकता है और इसे अन्य अल्ट्रसअप जैसे एक्सचेंजों के माध्यम से कारोबार और संग्रहीत किया जा सकता है।
निवेशकों के लिए ईएलएडी प्लेटफॉर्म पर ईएलएडी के सिक्कों को ईएलएडी के सिक्कों में परिवर्तित किया जाएगा, ताकि वे आंशिक रूप से स्वामित्व और रियल एस्टेट के क्राउडफंडिंग में भाग ले सकें। (कृपया अधिक जानकारी के लिए पूरा पेपर देखें)।
ELAD टोकन मूल रूप से मूर्त संपत्ति द्वारा समर्थित होंगे, मूल्य के भंडारण और विनिमय के एक माध्यम के लिए सुरक्षित क्रिप्टोक्यूरेंसी के रूप में ELAD की स्थापना।
हमारा मानना ​​है कि बाजार की प्रशंसा और चक्रवृद्धि ब्याज के बीच संबंध ईएलएडी टोकन को आंतरिक मूल्य प्राप्त करने और अचल संपत्ति बाजार को विकेंद्रीकृत करके नए परिसंपत्ति वर्ग को समर्थन देने की अनुमति देगा।
presale
सभी ईएलएडी टोकन का 15% प्रीसेले के दौरान एक शुरुआती दत्तक बाउंस के साथ उपलब्ध होगा। प्रेस्ले तिथियां प्राप्त करने के लिए रजिस्टर करें और शीघ्र पहुंच सुनिश्चित करें।
प्रारंभ तिथि: TBC
स्वीकृत मुद्राएं: ETH
अधिकतम निर्धारित आपूर्ति: 15,000,000 ईएलएडी
निर्धारित टोकन मूल्य *: 1 ETH = TBC
अधिकतम लेनदेन राशि: 250 ईटीएच
मुख्य खंड
उपलब्ध ईएलएडी टोकन की अंतिम संख्या प्रेसाले के दौरान वितरित टोकन की संख्या पर निर्भर करेगी।
प्रारंभ तिथि: TBC
अधिकतम भीड़ बिक्री टोकन आपूर्ति: 60,000,000 ईएलएडी
मुख्य बिक्री टोकन मूल्य: 1 ETH = TBC
अधिकतम लेनदेन राशि: 500 ईटीएच
मुख्य बिक्री टोकन बोनस मूल्य
1 15m ईएलएडी टोकन: 1 ईटीएच = टीबीसी (50% बोनस)
दूसरा 15 मीटर ELAD टोकन: 1 ETH = TBC (20% बोनस)
तीसरा 15 मीटर ईएलएडी टोकन: 1 ईटीएच = टीबीसी (10% बाउंस)
शेष टोकन: 1ETH = TBC
स्वीकृत मुद्राएँ: BTC, ETH, LTC
टोकन वितरण
100,000,000 Elad टोकन एक निश्चित आपूर्ति पर लगाए जाएंगे, टोकन को बिक्री के बाद संग्रहीत या जलाया जा सकता है जो उपलब्ध आपूर्ति को बदल सकता है।
कुल आपूर्ति का अधिकतम 15% का उपयोग दीर्घकालिक प्रोत्साहन के रूप में किया जाएगा, निवेशकों के साथ संस्थापकों के हितों के संरेखण को सुनिश्चित करने, भागीदारों को मंच समुदाय में संलग्न करने और ऐप की वफादारी बढ़ने के लिए।
यदि एक बार एक्सचेंज में सूचीबद्ध होने पर टोकन की उच्च मांग है, तो तत्काल तरलता प्रदान करने के लिए एलाड टोकन का 10% आरक्षित में रखा जा सकता है। किसी भी अप्रयुक्त टोकन को 12 महीने के बाद जलाया जा सकता है या भविष्य के विकास के लिए रखा जा सकता है।
एलाड टोकन को फिएट या क्रिप्टोकरेंसी दोनों के साथ खरीदा जा सकता है और इसे अन्य अल्ट्रसअप जैसे एक्सचेंजों के माध्यम से कारोबार और संग्रहीत किया जा सकता है।
image.png
क्राउड सेल 75,000,000
रिजर्व 10,000,000
संस्थापक 10,000,000
पार्टनर्स 5,000,000
कुल (हार्ड कैप) 100,000,000
image.png
स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट के लिए Ethereum के ओपन सोर्स प्रोजेक्ट ने उद्योग को मानक बनाया है, साथ ही उनके ब्लॉकचेन (ELADCOIN.ETH) पर मानव पठनीय बटुआ पते और डोमेन नाम का उत्पादन किया है।
इथेरियम ने क्रिप्टोस के शीर्ष दस मार्केट कैप में एक मजबूत स्थान पर कब्जा किया है, एथेरियम इको सिस्टम, समुदाय, टीम और पिछली टीमों ने क्रिप्टोक्यूरेंसी स्पेस में अग्रणी नवाचार और बुनियादी ढांचे की मजबूत वृद्धि दिखाई है।
डीएपीपी और स्मार्ट अनुबंध
एक "डीएपीपी" एक विकेन्द्रीकृत अनुप्रयोग है जो ब्लॉकचेन पर चलता है। ईएलएडी नेटवर्क डीएपीपी ग्राहकों को आसानी से ब्लॉकचैन और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के साथ बातचीत करने में सक्षम बनाता है और इस तरह से फंडिंग ट्रैकिंग, कंट्रोल और लिक्विडेशन और मल्टी-सिग्नेचर सिक्योरिटी, मल्टीफंक्शनल आसपास के क्षेत्र में बेहतर तरीके से फंडिंग की अनुमति देता है। ईएलएडी नेटवर्क डीएपीपी खरीदारों, डीलरों और इच्छुक पार्टियों को पदोन्नति और बाजार के इतिहास में शामिल करने के लिए जोड़ती है।
ईएलएडी टेक लिमिटेड किसी भी निवेश या उन्नति के लिए आवेदन करने से पहले पहले से परीक्षण किए गए और व्यापक रूप से स्वीकार किए गए स्मार्ट अनुबंध और कोड का उपयोग करेगा, सभी स्मार्ट अनुबंधों का स्वतंत्र रूप से कास्टेलो द्वारा ऑडिट किया जाएगा और परिणाम सार्वजनिक किए जाएंगे। नवाचार और सहयोग सर्वोत्तम बुनियादी ढांचे का बीमा करेंगे और विकास का उपयोग ईएलएडी टेक लिमिटेड द्वारा किया जा सकता है।
ग्राहक और विक्रेता के बीच निपटान की शर्तों के साथ स्व-निष्पादित स्मार्ट अनुबंध कोड के रूप में लिखे गए हैं, जो पूरे ELAD नेटवर्क ब्लॉकचेन में मौजूद होंगे।
क्राउडफंडिंग
क्राउडफंडिंग की क्रांति ने कई लोगों के लिए नए दरवाजे खोल दिए हैं। लेकिन अभी भी प्रवेश के लिए बाधाएं हैं, क्योंकि कई कंपनियां केवल न्यूनतम शुद्ध मूल्य वाले निवेशकों को अनुमति देती हैं, जो केवल उन लोगों को अनुमति देता है जिनके पास पहले से ही अचल संपत्ति तक पहुंच है और भाग लेने के लिए निवेश। निवेश से बाहर निकलने की क्षमता अभी भी क्राउडफंड की गई संपत्ति में निवेश किए गए लोगों के लिए समस्याएं प्रदान करती है और आम तौर पर संपत्ति के लिए किए गए भविष्य के निर्णयों में इसका कोई मतलब नहीं है। ELAD नेटवर्क समाधान छोटे आकार के ब्लॉक इन्वेस्टमेंट बाधाओं, द्वितीयक बाजारों और टोकन को निवेश से आसानी से बाहर निकलने की अनुमति देता है, टोकन के माध्यम से मतदान करने से आप संपत्ति के निवेश पर अपनी बात कह सकते हैं। ELAD नेटवर्क प्लेटफॉर्म क्राउडफंडिंग के लिए कई अलग-अलग विकल्प प्रदान करता है। स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट के साथ मिलकर क्राउडफंडिंग की एक शानदार विशेषता यह है कि यदि वांछित धनराशि प्राप्त नहीं होती है, उन्हें निवेशकों को तुरंत लौटाया जा सकता है। व्यक्तिगत निवेशकों को पूरी तरह से अचल संपत्ति कंपनियों और डेवलपर्स के साथ लाने से, मूल्य सृजन को अधिकतम किया जाएगा और संपत्ति बाजार की वास्तविक क्षमता का एहसास किया जा सकता है।
नीलामी
नीलामी प्रक्रिया हमारे द्वितीयक बाजार का हिस्सा है, इसका उद्देश्य किसी भी समय अपनी परिसंपत्तियों को बेचने के लिए नियंत्रण और स्वतंत्रता के लिए है, और दूसरों को ट्रैक रिकॉर्ड के साथ पहले और ऊपर की निवेश संपत्तियों में भाग लेने का अवसर देना है। सभी संपत्तियों को ब्लॉकों में विभाजित किया गया है, आप नीलामी के माध्यम से किसी भी समय अपने ब्लॉक को बेच सकते हैं, सिस्टम eBay के समान चलता है और किसी के लिए भी खुला है जो द्वितीयक बाजार के माध्यम से खरीद सकता है। ब्लॉक मूल्य निर्धारण नीलामी की शुरुआत में हमारे क्रिप्टोक्यूरेंसी मूल्य द्वारा निर्धारित किया जाता है, बोली लगाने के कारण ब्लॉक की कीमत बढ़ सकती है, क्योंकि 1 ब्लॉक मूल्य बढ़ जाता है, परिसंपत्ति मूल्य में तत्काल वृद्धि के कारण अन्य सभी ब्लॉक मूल्य में बढ़ जाते हैं।
सुरक्षा
ELAD टेक लिमिटेड निवेशकों की सुरक्षा और निवेश को सुरक्षित रखने के लिए सरकार समर्थित कानूनी संरचनाओं का उपयोग करेगा। हम हर भौगोलिक साइट के सभी लागू कानूनों, कानूनों और नियमों का पालन करेंगे, जिसमें हम काम करते हैं और निवेश करते हैं।
यह बुनियादी ढांचा सरकारों द्वारा समर्थित अन्य होनहार भौगोलिक क्रिप्टो हॉट स्पॉट के लिए एक टेम्पलेट बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसका मतलब यह भी है कि हम अपनी तरलता का उपयोग पारंपरिक ऑनलाइन व्यापार खातों की तुलना में तेजी से लेनदेन प्रसंस्करण की सुविधा के लिए कर सकते हैं, जो स्मार्ट अनुबंधों के लिए आवश्यक तत्काल भुगतानों के लिए महत्वपूर्ण है। ELAD Tech Ltd. व्यवसाय खातों का उपयोग खरीद, भुगतान और किराये की आय के लिए किया जाएगा।
ELAD नेटवर्क प्लेटफॉर्म निवेशकों की सुरक्षा के लिए दो-प्रकार के प्रमाणीकरण का उपयोग करेगा, और निवेश की पहुंच के लिए ELAD DAPP को बहु-हस्ताक्षर की आवश्यकता हो सकती है। हमारी साइट हमारे हार्डवेयर की सुरक्षा और खतरों और लागत को कम करने के लिए आभासी परतों के साथ-साथ भौगोलिक क्षेत्रों (डेटा संरक्षण की अनुमति) में स्वचालित डेटा प्रतिकृति के साथ एक मॉनिटर क्लाउड उदाहरण पर चलेगी।

रोडमैप

image.png

अद्भुत टीम

image.png
image.png
image.png
image.png

अधिक जानकारी के लिए:

वेबसाइट: https://www.elad.network/
बाउंटी थ्रेड: https://bitcointalk.org/index.php?topic=5149525.0
ट्विटर: https://twitter.com/elad_network
माध्यम: https://medium.com/@elad_network
टेलीग्राम: https://t.me/elad_ico

लेख के लेखक:

नामJarjit Singh
एथलेटिक दीवार0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
BITCOINTALK शख्सियतhttps://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2646078
फेसबुकhttps://www.facebook.com/ JarjitSingh
ट्विटरhttps://twitter.com/ JarjitSingh
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/ लिंगयाओ
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar