Rabu, 17 Juli 2019

ब्लॉकचैन और स्विडेक्स (स्विफ्टलेंस डिसेंट्रलाइज्ड एक्सचेंज) पर आधारित स्विफ्ट लैंस विकेंद्रीकृत आउटसोर्सिंग प्लेटफॉर्म

एडिडास प्रोक्टोल पर स्विडेक्स का निर्माण

Swidex एक टोकन विकेन्द्रीकृत अनुप्रयोग है जो Ethereum प्रोटोकॉल पर बनाया जाएगा। यह पूरी तरह से विकेन्द्रीकृत विनिमय प्रदान करने का लक्ष्य है जो पी 2 पी डिजिटल परिसंपत्तियों के व्यापार के लिए पर्यावरण के अनुकूल, तेज और सुरक्षित है। एथेरेम ब्लॉकचैन को अपनाया गया है क्योंकि एथेरियम ब्लॉकचैन उद्योग में उभरने वाले शुरुआती क्रिप्टोकरेंसी में से एक था। इसलिए, अधिकांश डेवलपर्स प्रोग्रामिंग लैंग्वेज, सॉलिडिटी और 50 से अधिक डिजिटल एसेट्स से परिचित होते हैं, जो मेनर लॉन्च से पहले एथेरेम ब्लॉकचेन या मेन ब्लॉकचेन या शुरुआती ब्लॉकचेन पर काम करते हैं। इसके बाद, स्विडेक्स डिजिटल एसेट की एक विस्तृत कवरेज को आगे बढ़ाता है और एक विकेन्द्रीकृत ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म प्रदान करता है। । 

क्यों स्विफ्टलेंस?

  • भुगतान का तेज़ और सुरक्षित मोड
  • विशेषज्ञ विभिन्न ऑनलाइन कार्यों के लिए आसानी से उपलब्ध हैं
  • उपयोगकर्ता के अनुकूल मंच
  • विशेषज्ञों को संभावित ग्राहकों के साथ लिंक के माध्यम से घुमाएँ
  • कम फीस
  • पिछले कार्यों और समीक्षाओं को देखने के लिए डेटाबेस प्रदान करें
  • ग्राहक सुरक्षा नीति
  • विशेषज्ञों के लिए केवाईसी
  • विशेषज्ञों और ग्राहकों दोनों को धोखाधड़ी से बचाया जाएगा
  • ट्रस्ट बनाने के लिए माइलस्टोन भुगतान उपलब्ध कराया जाएगा।
  • विवाद समाधान के लिए 24/7 ऑनलाइन समर्थन

समस्या

1. केंद्रीय मानक (CEX)
केंद्रीयकृत एक्सचेंज क्रिप्टोक्यूरेंसी उद्योग के अधिकांश उपयोगकर्ताओं द्वारा अपनाया जाने वाला सबसे आम और शुरुआती व्यापारिक मंच हैं। वे केंद्रीकृत हैं, व्यापारियों के बीच बिचौलियों के रूप में कार्य करते हैं, जो व्यापार, व्यापार और व्यापार के नियमों के साथ करते हैं। उपयोगकर्ताओं को डिजिटल संपत्ति जमा करने के लिए वॉलेट पते दिए गए हैं और बदले में, वे उपयोगकर्ताओं को व्यापार करने के लिए ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर आभासी डिजिटल संपत्ति प्रदान करते हैं। उपयोगकर्ता के फंड, परिसंपत्तियाँ मुख्य रूप से एक केंद्रीय वॉलेट में संग्रहीत की जाती हैं; यह एक केंद्रीय व्यवस्थापक द्वारा स्वामित्व, नियंत्रित और प्रबंधित किया जाता है। 
2. अधिकृत मामलों की सीमाएं और प्रावधान
चूंकि केंद्रीकृत आदान-प्रदान एक केंद्रीय व्यवस्थापक द्वारा नियंत्रित और प्रबंधित किया जाता है, इसलिए कई अंतर्निहित समस्याएं CEX के उपयोग से जुड़ी हैं।
वास्तविक स्पष्टीकरण या कारणों के बिना उपयोगकर्ताओं के खाते जमे हुए या ख़राब होने की कई कहानियाँ हैं। इसके अलावा, उपयोगकर्ताओं की संपत्ति की जबरदस्त हानि और विनिमय के अंतिम बंद के कारण लाखों डॉलर में कई सुरक्षा उल्लंघनों की सूचना मिली है। हाल ही में, एक उल्लेखनीय CEX, क्रिप्टोपिया में एक सुरक्षा उल्लंघन था और कथित तौर पर इसके अंतिम रूप से बंद होने के कारण भारी नुकसान हुआ था। इसके अलावा, ऐसे मामले दर्ज किए गए हैं जहां एक प्रतिष्ठित एक्सचेंज के उपयोगकर्ताओं को उपयोगकर्ताओं की धन और संपत्ति वाले पर्स के लिए निजी कुंजी रखने वाले एक्सचेंज के संस्थापक की मृत्यु के परिणामस्वरूप उनके फंड तक पहुंच से वंचित कर दिया गया था।
3. कम्पेरिज्म बॅटवैन सेंट्रलाइज्ड और डिसेंट्रलाइज्ड एक्सचेन्ज

प्रमाणित समाधान

1. पी 2 पी डिजिटल ASSETS कारोबार
Swidex एक DAPP और टोकन प्रोटोकॉल है जो एक विकेन्द्रीकृत ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को सहकर्मी को एक खुला सहकर्मी प्रदान करता है जो त्वरित, तेज और सुरक्षित है जहां इसके उपयोगकर्ता केंद्रीयकृत क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंजों के मध्यस्थ बाधाओं और नियंत्रणों को समाप्त करने में सक्षम हैं। Swidex को एक केंद्रीय व्यवस्थापक या संस्था द्वारा नियंत्रित नहीं किया जाता है, लेकिन यह एक मंच प्रदान करता है जहां उपयोगकर्ताओं को उनके द्वारा चुने गए पद पर सीधे अपने भीतर व्यापार करने का अधिकार दिया जाता है।
2. मिशन और सर्वेक्षण
हम स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट तकनीक के साथ एक विकेन्द्रीकृत पी 2 पी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म प्रदान करना चाहते हैं। एक ऐसी दुनिया जहां उपयोगकर्ता डिजिटल संपत्ति का व्यापार समभाव से करते हैं। जलने वाले प्रोटोकॉल को स्विडेक्स स्मार्ट अनुबंध में एकीकृत किया जाएगा जहां स्विडक्स टोकन धीरे-धीरे जलाए जाएंगे जब तक कि कुल आपूर्ति का 30 प्रतिशत (1.5 बिलियन) सफलतापूर्वक जला नहीं जाता है। Swidex, Swidex टोकन के धारकों को तिमाही (Eth) के रूप में लाभांश प्रदान करेगा। यह Swidex टोकन धारकों को Swidex के हितधारकों के रूप में पुरस्कृत करने के लिए है। 

SWIDEX टोकन (SWDX)

Swidex टोकन Ethereum Blockchain, ERC-20 पर 5,000,000,000 (5bn) SWDX की कुल आपूर्ति के साथ बनाया गया है। SWDX Swidex का मूल टोकन है, जो एक्सचेंज के लिए ईंधन के रूप में काम करता है। यह Swidex के उपयोगकर्ताओं के बीच तरलता और शक्तियों को खुला, तेज और सुरक्षित लेनदेन करने में सक्षम बनाता है 

टोकन विवरण

1. टोकन का नाम: Swidex
2. टिकर: SWDX
3. कुल आपूर्ति: 5,000,000,000 SWDX
4. बीज अनुदान / निजी बिक्री: 2,500,000,000 SWDX (50%)
5. टीम / सलाहकार: 15% (1 साल के लिए बंद किया जाएगा)
6. एयरड्रॉप एसडब्ल्यूएल धारक: 5%
7. पदोन्नति / विपणन: 5%
8. साझेदारी: 5%
9. लाभांश / पुरस्कार: 5%
10. टोकन आरक्षित / भविष्य का विकास: 15%

ROADMAP

Swidex कई लाभांश, एयरड्रॉप और प्रौद्योगिकी प्रगति प्रदान करेगा।
निष्पादन Swidex के आदेश पर नीचे दिए गए रोडमैप को दोहराया जाएगा।  

टीम और सलाहकार

1. एलेक्स SAJIB: संचालन की सीमा
ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी, विपणन, जनसंपर्क और बाजार अनुसंधान में संचालन प्रबंधक स्विफ्टलेंस और स्विडेक्सकॉम्बिनेशन कौशल और ज्ञान।
2. एंटोनियो राकिब: फोइंडर / सीईओ
संस्थापक स्विफ्टलेंस और स्विडेक्स ब्लॉकचेन और क्रिप्टो उत्साही। विश्व स्तर पर क्रिप्टोकरेंसी के अनुसंधान, ब्लॉकचेन विकास और बड़े पैमाने पर अपनाने पर ध्यान केंद्रित किया गया।
3. मुर्तजा जीएच: विकासकर्ता / प्रगतिकर्ता
सह-संस्थापक और ब्लॉकचैन डेवलपर / प्रोग्रामर स्विफ्टलेंस और स्विडेक्स देव। मूल्यांकन विश्लेषक और वेब डिजाइनर। HTML, CSS, जावास्क्रिप्ट, सॉलिडिटी, पायथन और रूबी के साथ प्रयोग करने में ज्ञान और अनुभव। ब्लॉकचैन उद्योग में क्रिप्टोक्यूरेंसी की दुनिया में व्यापक अनुभव और अनुभव। 
वेबसाइट: http://swidex.trade/
बाउंटी ग्रुप: https://t.me/swidexbounty/ 

लेख के लेखक:

नामJarjit Singh
एथलेटिक दीवार0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
BITCOINTALK शख्सियतhttps://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2646078
फेसबुकhttps://www.facebook.com/ JarjitSingh
ट्विटरhttps://twitter.com/ JarjitSingh
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/ लिंगयाओ
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar