Jumat, 19 Juli 2019

C50 सूचकांक

C50 सूचकांक
C50 इंडेक्स पहला टोकन है जो क्रिप्टोक्यूरेंसी स्पेस का एक स्पष्ट दृश्य प्रदान करके मौजूदा संस्थानों और व्यक्तियों की मदद करता है। C50 खुद को जटिल समस्याओं के सुरुचिपूर्ण समाधान के रूप में देखता है; ऐसे उपकरण जो C50 इंडेक्स, द फाइव स्टार रेटिंग सिस्टम, या C50 इकोसिस्टम पर उपलब्ध अन्य टूल और सेवाओं के माध्यम से क्रिप्टोक्यूरेंसी स्पेस में तेजी से आत्मविश्वास लाएंगे। 
 
C50 इकोसिस्टम C50 इंडेक्स के सदस्यों के लिए पूरी पारदर्शिता और आराम लाता है। क्या अधिक है, C50 सूचकांक जनता के लिए तरलता और समझ लाएगा। पुरानी आर्थिक धनराशि को नई अर्थव्यवस्था में लाकर तरलता से तरलता में वृद्धि होगी और उन लोगों के लिए एक स्थिर बेंचमार्क प्रदान करेगा जिन्होंने पहले सोचा था कि क्रिप्टो करेंसी स्पेस में भाग लेना बहुत जोखिम भरा है।
 
C50 ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी Ethereum को अपनी रीढ़ की हड्डी के रूप में इस्तेमाल करेगा। C50 डेवलपर्स नई चेन बना सकते हैं। हालांकि, नए ब्लॉकचैन के गठन से उत्पन्न सुरक्षा मुद्दे C50 इंडेक्स को चलाने के प्रयासों में बाधा उत्पन्न करेंगे। ब्लॉकचेन को एथेरियम जैसे प्रोटोकॉल के साथ बनाया गया है, जो सुरक्षा से समझौता किए बिना भविष्य में विस्तार और स्केलेबिलिटी को संभव बना देगा। हालाँकि, यह भविष्य में हमारी अपनी ब्लॉकचेन को विकसित करने के लिए हमारी टीम के लिए संभावना के दायरे से बाहर नहीं है। हालांकि, सामान्य तौर पर, रुकावट Ethereum का अतिरिक्त उपयोग काउंटर से अधिक है। 
 
मिशन द 
C50 का मिशन क्रिप्टोक्यूरेंसी स्पेस को समझने और मूल्यांकन करने में विश्वास की नींव बनना है।
हमारा मानना ​​है कि C50 इकोसिस्टम का उपयोग लोगों और संस्थानों को एक सरल, आसानी से समझने वाला पैकेज और क्रिप्टोकरेंसी वित्तीय उपकरण प्रदान करेगा। सी 50 इंडेक्स एलएलसी का लक्ष्य ब्लॉकचेन स्पेस में सबसे प्रमुख वित्तीय खुफिया कंपनी बनना है। 
 
विजन
दृष्टि बेंचमार्क आर्थिक और फाइव स्टार रेटिंग सिस्टम को महत्वपूर्ण बुद्धिमत्ता प्रदान करना है जो पारदर्शिता को बढ़ाता है जो व्यक्तियों और संस्थानों को विश्वास के साथ स्मार्ट निर्णय लेने की अनुमति देता है। 
 
टोकन संरचना टोकन
नाम: C50 
प्लेटफ़ॉर्म: एथेरम 
प्रकार: ERC20 
लागत 1 टोकन C50: टैरिफ अनुसूची C50 देखें 
टोकन की बिक्री की अवधि: ICO अंतिम उद्देश्यों की खोज में स्वत: प्रारंभिक पूरा होने की संभावना के साथ 75 दिन
आईसीओ की शुरुआत के बाद विस्तारित उद्देश्य: संभव नहीं है 
मैक्स टोकन आपूर्ति: 250,000,000,000 
अनुकूलन योग्य उत्सर्जन: सभी अनसोल्ड और अनफिल्ड टोकन नष्ट हो जाएंगे और टोकन से अतिरिक्त रिलीज़ संभव नहीं होगा 
टोकन खरीदने का सुरक्षित तरीका: Ethereum (ETH) 
सॉफ्टकैप: $ 25,000,000 
मोचन के दौरान खर्च किए गए टोकन परिणाम 
विपणन का 40% 
C50 के सिक्कों को उन लोगों तक पहुंचाने में रणनीतिक भागीदारी बहुत महत्वपूर्ण है, जिनकी उन्हें सबसे ज्यादा जरूरत है। सार्वजनिक और निजी स्थानों के माध्यम से बनाई गई साझेदारी अंततः इस बात पर आधारित होगी कि आम जनता C50 सूचकांक और FRS प्रणाली पर कितनी जल्दी भरोसा करती है। 
 
20% उत्पाद विकास 
हमारे विकास के लिए C50 की सुरक्षा और मापनीयता बहुत महत्वपूर्ण है। हम अपनी अनुक्रमित श्रृंखला, रैंकिंग उत्पादों और ट्रैकिंग उपकरणों का विस्तार करना जारी रखेंगे। 
 
20% कानूनी 
20% कानूनी पर लागू होता है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि व्यक्ति हमारे एएमएल / केवाईसी प्रोटोकॉल का अनुपालन करते हैं। श्रवण कौशल, पारदर्शिता और C50 सूचकांक की जवाबदेही को बेहतर बनाने के लिए हम ऑडिट कंपनियों के साथ मिलकर काम करेंगे।
 
20% प्रबंधन 
C50 आदर्शों के लिए एक दुबला व्यवसाय चलाना बहुत महत्वपूर्ण है। हम ग्राहक मूल्य को प्राथमिकता देते हैं और मूल्य बढ़ाने के लिए अपनी प्रक्रियाओं में सुधार करना जारी रखते हैं। हमारा लक्ष्य C50 सूचकांक धारकों और FRS सिस्टम उपयोगकर्ताओं के लिए सही मूल्य प्रदान करना है। 
 
C50 टीम
रोडमैप 
अधिक जानकारी: 
वेबसाइट:   http://www.c50index.com/
व्हाइटपेपर:   https://app.box.com/s/kmva38w8x8nlcia4dp5z3upw9n4955cw
ट्विटर:   http://twitter.com/c50index
मध्यम:   https://medium.com/@C50index
टेलीग्राम:    https: // t .me / joinchat / GCpBtBG3NAxIlA5n-u-NIw

लेख के लेखक:

नामJarjit Singh
एथलेटिक दीवार0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
BITCOINTALK शख्सियतhttps://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2646078
फेसबुकhttps://www.facebook.com/ JarjitSingh
ट्विटरhttps://twitter.com/ JarjitSingh
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/ लिंगयाओ
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar