Sabtu, 13 Juli 2019

DABANKING: एक ब्रांड नए गेमिंग युग में आपका स्वागत है।

परिचय

जैसा कि हम अच्छी तरह से जानते हैं, आज हमारी दुनिया में, ऐसी चीजें हैं जो हमारे दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों को मसाला देती हैं। काम के बाद हम आराम करना चाहते हैं, आराम करना चाहते हैं और अपने दिमाग को कुछ सुखदायक बनाना चाहते हैं। बहुत सारे साधन हैं जिनके द्वारा हम खुद को तनाव से दूर कर सकते हैं, और उनमें गायन, संगीत सुनना, नृत्य करना या जीएएमईंग शामिल हैं। हमारे मोबाइल फोन और नेट पर बहुत सारे गेम हैं जो आमतौर पर लोगों के दिमाग को उड़ा देते हैं। शिक्षाप्रद खेलों से लेकर साहसिक खेलों तक की रेटिंग, इसके असंख्य।

आपको क्रिप्टो-गेमिंग मार्केट में ले जाने देता है

वर्ष 2008 के बाद से, जब श्री सतोशी नाकामोटो ने आज तक बिटकॉइन की शुरुआत की, तो यह आज दुनिया की प्रणाली में एक बदलाव लाया है, क्योंकि बिटकॉइन अत्यधिक पारदर्शी और भरोसेमंद है, साथ ही साथ ब्लॉकचेन तकनीक और एथेरियम प्लेटफॉर्म के जन्म ने बुलबुले जोड़े। पार्टी के रूप में, समय के रूप में ब्लॉकचेन पर चला गया जैसे कि ट्रॉन, ईओएस, स्टीम और इसके बाकी के प्रकार इस वर्ष लगातार पूर्णता की स्थिति में आ रहे हैं, जिससे विकेंद्रीकृत अनुप्रयोगों (डीएपीपीएस] सीजन के लिए मार्ग प्रशस्त होता है। 

डीएपीपी क्या हैं?

डैप विकेंद्रीकृत अनुप्रयोग हैं जो एक सहकर्मी से सहकर्मी उपयोगिता ब्लॉकचैन नेटवर्क पर चलते हैं। यह ब्लॉकचेन डेवलपर्स को विभिन्न क्षेत्रों में डैप फैलाने की अनुमति देता है, मनोरंजन, वित्त, गेमिंग, रियल एस्टेट, स्वास्थ्य सेवा, बीमा और उनमें से बहुत से रेटिंग। 

डॅप की विशेषताएं

  1. यह पीयर-टू-पीयर नेटवर्क पर चलने में सक्षम है
  2. यह उपयोगकर्ताओं के लिए अधिकतम अवसर प्रदान करता है

स्वागत करने के लिए

DABANKING एक गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म है जो प्रचलन में है, इसके साथ पकड़ें और इसे बेहतर बनाएं। उनकी सिर्फ एक मानसिकता और ध्यान है, वे एक अग्रणी यूटिलिटी ब्लॉकचेन प्लेटफ़ॉर्म बनने के लिए तत्पर हैं जो एक उपयुक्त वातावरण बनाएगा जहां वाट्सएप हो सके पारदर्शिता, निष्पक्षता और अंतिम उपयोगकर्ता अनुभव में शामिल विकेंद्रीकृत मनोरंजन सेवाओं के साथ और निर्मित किया जाए। 

ब्लॉकचैन गेमिंग मार्केट में क्या होना चाहिए?

वर्तमान में, गेमिंग उद्योग ने एक जबरदस्त वृद्धि का अनुभव किया है, अक्टूबर 2017 में सांख्यिकी के बाद, लगभग 2.3 बिलियन उपयोगकर्ता उद्योग सेवाओं का उपयोग कर रहे हैं, जिससे सालाना 105 बिलियन डॉलर की भारी आय हुई है। एक बुनियादी मुद्दा जो गेम डेवलपर्स को निपटना है, वह अंतर करने और एक खेल में संपत्ति / संपत्तियों के स्वामित्व को साबित करने में असमर्थता है। यह दुर्भाग्य से निरंतर धोखाधड़ी परिदृश्य के बारे में लाया गया है। स्मार्ट अनुबंध के उपयोग के माध्यम से, उपयोगकर्ताओं को यह आश्वासन दिया जाएगा कि वे ब्लॉकचेन से जुड़े होने पर संपत्ति प्राप्त करने के हकदार हैं। 

ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी पर गेम्स की मूल्यवान विशेषताएं

  1. यह डिजिटल संपत्ति प्रकारों के स्वामित्व को ट्रैक और प्रमाणित करता है।
  2. यह आसानी से उच्च तरलता के साथ डिजिटल संपत्ति का आदान-प्रदान करता है।
  3. यह बिचौलियों के लिए लागत को कम करता है
  4. यह ब्लॉकचैन को खेलों में एकीकृत करता है, जिससे स्थानीय खेलों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा बढ़ जाती है।
  5. यह ब्लॉकचेन पर आधारित भुगतान प्रणाली को सुरक्षित करता है।

टोकन वितरण

जारी की गई टोकन की राशि 100% 
डाब टोकन रिजर्व फंड 90% 
उत्पाद विकास 3% 
मार्केटिंग 3% 
पार्टनर 2% 
रिजर्व डीएबी टोकन 2% 

रोडमैप 

 

निष्कर्ष

DABANKING एक गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म है जो इंटरनेट गेमिंग को बेहतर बनाने पर केंद्रित है, यह गेमिंग सेक्टर को बदल देगा और पहले से ज़मीन पर बेहतर होने वाले ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी की मदद से वे हर कदम को पारदर्शी बनाएंगे, साथ ही वे आगे बढ़ने के लिए तत्पर हैं एक उपयोगकर्ता का खाता सुरक्षित है और धोखेबाजों को पहुंच प्राप्त करने से रोकता है, आज क्रिप्टोक्यूरेंसी की वृद्धि के साथ गेमिंग को बेहतर करने के लिए गेमिंग उद्योग को चालू करना सुनिश्चित है।
#Dapps #DABANKING #DAB #Blockchain #ETH

लेख के लेखक:

नामJarjit Singh
एथलेटिक दीवार0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
BITCOINTALK शख्सियतhttps://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2646078
फेसबुकhttps://www.facebook.com/ JarjitSingh
ट्विटरhttps://twitter.com/ JarjitSingh
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/ लिंगयाओ
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar