Jumat, 19 Juli 2019

BETGIL ऑनलाइन गेम उद्योग को पुन: प्रस्तुत करने के लिए तैयार है



में

बेटगिल एक दो-भाग व्यवसाय और राजस्व मॉडल से युक्त है। बेटगिल RedSoft ऑनलाइन गेमिंग और इंटरटेनमेंट प्रोग्राम के साथ-साथ गिलपय को मैन ट्रांसफर और पेमेंट गेटवे से एक राजस्व स्ट्रीम का संयोजन करेगा।
RedSoft एक सफेद लेबलिंग है, जो किसी को भी अपनी ऑफ़लाइन गेमिंग साइट शुरू करने की तलाश में समाधान के लिए टर्निंग प्लेटफॉर्म जारी कर रहा है। RedSoft को कुराकाओ से गेमिंग लाइसेंस के साथ 2014 से स्थापित और संचालन किया गया है। यह सेवा कुराकाओ की सरकार द्वारा अधिकृत और विनियमन लाइसेंस संख्या 8048 / JAZ के तहत संचालित होती है। तब से RedSoft के पास वर्तमान में 1,000,000 से अधिक उपयोगकर्ता हैं और उसने $ 200,000,000 USD से अधिक का स्टिकर लगाया है। सैकड़ों ऑफ़लाइन स्टोरों में भर्ती किए जाने और सुरक्षित भुगतान प्लेटफ़ॉर्म संचालित करने की योजना है। क्रिप्टो क्रांति में भाग लेने से, गिलपे क्रिप्टो-आधारित भुगतान कार्ड और क्रिप्टो भुगतान ia की पेशकश करने का इरादा रखता है।

बेटगिल उत्पाद वास्तुकला


PSP स्मार्ट अनुबंध
पी 2 पी स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट-आधारित गेमिंग, लेकिन जो एक तरह से ऑफ़लाइन जुआ उद्योग के अनुकूल है, जो एक के साथ तीसरे पक्ष के ऑफ़लाइन जुआ डेवलपर्स, और अंतिम-उपयोगकर्ताओं (खिलाड़ियों) को सेवा प्रदान करेगा।
कोरियाई पोकर वास्तुकला
बेटगिल प्लेटफ़ॉर्म पर, तीसरे-पक्ष डेवलपर्स अपने ब्लॉकचेन-आधारित पोकर टेक्सास ऑफ़लाइन जुआ मंच को लॉन्च करने के लिए आईसीओ के बाद हमारे साथ एक स्मार्ट अनुबंध के माध्यम से अच्छी तरह से चले जा सकते हैं। तीसरे पक्ष के डेवलपर्स इस पोकर एमबी गेमिंग प्लेटफॉर्म से लाभ प्राप्त करने वाले एकमात्र लोग नहीं होंगे। ICO के बाद खिलाड़ियों जैसे अंत उपयोगकर्ताओं को भी यह लाभ होगा जब हम पूरी तरह से विभिन्न प्राधिकरणों और सरकारों से ऑफ़लाइन जुआ लाइसेंस प्राप्त कर चुके हैं, जो इस समय प्रक्रिया में है।
खेल आकर्षक खेल संरचना
बेटगिल ऑनलाइन जुआ प्रणाली के साथ, खिलाड़ियों को मौजूदा प्लेटफार्मों पर खेल सट्टेबाजी के खेल के साथ शामिल होने या खेलने की क्षमता भी होगी। बेटों 365, विलियम हिल, बेटफेयर जैसे प्लेटफॉर्म ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें हमारे प्लेटफॉर्म पर मिल सकता है। हालांकि हम अभी भी अपना लाइसेंस प्राप्त करने की प्रक्रिया में हैं, जहां खिलाड़ियों को सीधे बेतगिल मंच पर खेलना होगा
अन्य खेल वास्तुकला
बेटगिल प्लेटफ़ॉर्म पर, हम उपरोक्त गेम की संख्या तक सीमित नहीं होंगे। अन्य खेल अभी भी विकास की प्रक्रिया में हैं, और उनके जारी होते ही उनकी वास्तुकला को सार्वजनिक किया जाएगा। हम जो चाहते हैं वह हमारे सभी खेलों में शामिल एक पारदर्शी और विश्वसनीय गेमिंग वास्तुकला है।
उपयोगकर्ता खेल चल रहा है
बेटगिल के साथ, आप सामान्य व्यवहार्यता के बिना गेमिंग गतिविधि के निर्बध प्रवाह का आनंद लेंगे। हमारी अवधारणा के साथ, आपको केवल उस गेम को ब्राउज़ करना होगा जिसे आप चाहते हैं, उसे चुनें, उस पर अपने वॉलेट को सक्रिय करें, जमा करें (सेकंड में एक स्मार्ट अनुबंध के माध्यम से), खेल और अंत खेल, फिर अपने वॉलेट। । से अपने फॉर्म को अपने धन से वापस ले लें।
जैकपॉट चरण मशीन वास्तुकला
फिएट-आधारित जैकपॉट चार्ज मशीन को अक्सर एक-सशस्त्र मशीन के रूप में अनुकूलित किया जाता है क्योंकि एक लीवर अक्सर उन्हें करता है। यह खेल के परिणाम को प्रभावित करने के लिए संभव बनाता है जिससे खिलाड़ी खराब हो जाता है। लेकिन बेटगिल प्रणाली के साथ, आप एक ओपन सोर्स कोड प्लेटफॉर्म पर खेलते हैं, जहां आपकी सभी जीत जैकपॉट में जोड़े हैं।

GilPay भुगतान प्रदाता

सैकड़ों ऑफ़लाइन स्टोरों में भर्ती किए जाने और सुरक्षित भुगतान प्लेटफ़ॉर्म संचालित करने की योजना है। आपके स्मार्टफोन में आपको जो कुछ भी होना चाहिए वह है: भुगतान, स्थानांतरण, मुद्रा विनिमय, त्वरित ऋण। हमारा लक्ष्य - अपने बैंक को संशोधित करें
लेनदेन की मात्रा पर कोई सीमा नहीं
ApplePay, SamsungPay, AndroidPay, QR कोड
संपर्क रहित भुगतान विकल्प
तृतीय-पक्ष भुगतान वॉलेट या सेवाओं के साथ एकीकरण
तत्काल धन

धन का आवंटन

64.0% प्लेटफार्म के लिए बंद
31.3% भीड़
3.8% टीम
0.4% बाउंटी
0.6% सलाहकार

निवाई का वितरण


टोकन बिक्री

प्रारंभ: 1 अप्रैल 2019, सोमवार 11:00 पूर्वाह्न (GMT)
सॉफ्ट कैप: $ 2 मी
कैप कैप: $ 50mToken
बेटगिलएक्सचेंज पास: 1 बेटगिल = $ 0.20 अमेरिकी डॉलर
प्रोजेक्ट प्रोटोकॉल: ERC20
बेटगिलन अनुबंध का पता: 0x804d39d89d0637f94a11b6a13c92176bf8aeca34
दशमलव: १
कुल आपूर्ति: 800,000,000 BETGIL

रोडमैप

परिवारोंगिल परियोजना जनवरी 2018 से विकास में है। संस्थापक कंपनी RedSoft 2013 में स्थापित हुई थी और कुराकाओ से अपने गेमिंग लाइसेंस का संचालन करती है।

हमारी टीम

जियोवन्नी लुपिनो
सी ई ओ
तकनीकी और व्यवसाय से संबंधित पहलुओं की गहरी समझ वाला दूरदर्शी दिमाग। ऑफ़लाइन गेमिंग-कंपनी के अनुकूलन और अंतिम संस्कार संगठन को सुव्यवस्थित करने की प्रक्रिया है। अटूट ऊर्जा और ड्राइव के साथ एक भावुक नेता।
क्रिश्चियन सोस्नोव्स्की
व्यवसाय का विकास
रणनीति, वित्त और काउंटी विकास में परामर्श और प्रबंधन अनुभव के 10+ वर्ष। उत्पादन और सेवा उद्योगों में परिवर्तनशील और एम और ए प्रक्रियाओं को सलाह और कार्यान्वयन करना। वैरियोस विश्वविद्यालय में शोधकर्ता। अनुसंधान और विकास और नवाचार परियोजनाओं में अतुल्य जानकारी। विस्तार-उन्मुख दृष्टिकोण के साथ उदार।
रेने Amft
समर्थन और संचार के उपाध्यक्ष
राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय कंपनियों के लिए कानूनी परामर्श। उद्योग के गहन ज्ञान के साथ दिमाग को शांत करें। आंतरिक विस्तार के लिए कई अवसर सहयोगों के साथ अतिरिक्त कानूनी नेटवर्क।
कार्ल वेल्टिंस
स्वास्थ्य विकास
आईटी में व्यापक अनुभव और केंद्रीकृत और विकेन्द्रीकृत विकास के विकास, सुरक्षा और प्रदर्शन में 10 + वर्ष का अनुभव के साथ तकनीकी मास्टरमाइंड। व्यावसायिक प्रशासनिक कार्यों और डेवलपर्स के बीच सही संबंध।

घोषणा

पृष्ठ विस्तार से जानकारी के लिए: www.betgil.io पर जाएं।
ICO चरण चालू है और आप वेब-साइट पर जुड़ सकते हैं।
BETGIL जल्द ही शीर्ष 10 उत्कृष्टता पर IEO की घोषणा करेगा।
आधिकारिक वेबसाइट:  www.betgil.io
वाइट वॉलपेपर:  http://betgil.io/documents/WhitepaperPDF.pdf
आधिकारिक बेटगिल टेलीग्राम केंद्र:  https://t.me/betgilofficial
इंटरनेट:  https://twitter.com/BetgilOfficial

लेख के लेखक:

नामJarjit Singh
एथलेटिक दीवार0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
BITCOINTALK शख्सियतhttps://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2646078
फेसबुकhttps://www.facebook.com/ JarjitSingh
ट्विटरhttps://twitter.com/ JarjitSingh
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/ लिंगयाओ
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar