Sabtu, 08 Desember 2018

[आईसीओ समीक्षा] Rento - वैश्विक साझाकरण आवेदन


वेबसाइट  🔺  श्वेतपत्र  🔻  ट्विटर  🔺  फेसबुक 

Instagram  🔺  Reddit  🔻  मध्यम  🔻  टेलीग्राम


किराया किराए पर लेने और स्वतंत्रता के लिए एक पी 2 पी मंच है। एथेरियम ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी और इंटरप्लानेटरी फाइल सिस्टम (आईपीएफएस), मंच और समुदाय विकेन्द्रीकृत हैं, जो उपयोगकर्ताओं को मध्यस्थों के बिना बातचीत करने की अनुमति देते हैं। Rento ब्लॉकचेन पर Airbnb, Turo, Upwork और TaskRabbit के कार्यों को जोड़ती है। Rento पी 2 पी अर्थव्यवस्था के पांच प्रमुख मुद्दों को संबोधित करता है: उच्च कमीशन, विक्रेता कर, रेटिंग और समीक्षा की गैर पारदर्शिता, विनिमय दरों में कमी और धोखाधड़ी और रद्दीकरण का जोखिम।

Rento उपयोगकर्ता एक ही समय में दो अलग-अलग भूमिकाओं में काम कर सकते हैं: प्रदाता (किराया या काम), ग्राहक (किराया या नौकरी पोस्ट),


मुद्रा फिएट सेवाओं की दुनिया में आमतौर पर ग्राहकों की कुछ ज़रूरतों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अद्वितीय बाजार पर कब्जा होता है। और यह समझ में आता है। ब्लॉकचेन पर, यह तर्क कभी काम नहीं करेगा - संस्थापक रेंटो, जिसकी भौतिक या अमूर्त संपत्तियों को साझा करने के लिए विश्वव्यापी ब्लॉकचेन पारिस्थितिक तंत्र बनाने का महत्वाकांक्षी विचार है। कोई भी। 

व्यापार अवधारणा इस विचार पर आधारित है कि ब्लॉकचैन के सभी लाभों को महसूस किया जा सकता है यदि उपयोगकर्ता एक ही समय में आपूर्तिकर्ता और ग्राहक बनने की संभावना है। यह वास्तव में Rento प्रदान करता है। आप अपने स्वामित्व वाले किसी भी चीज़ से पैसा कमा सकते हैं: आपका घर, आपकी कार या यहां तक ​​कि आपका समय और प्रतिभा एक फ्रीलांसर के रूप में। और फिर, जब किसी के लिए कुछ काम करना या नौकरी करना, तो आप कार्ड कमाते हैं और जो चाहें उसे खर्च कर सकते हैं।

इस तरह के पर्यावरण के लाभ को चित्रित करने का सबसे अच्छा मामला छुट्टी है। कल्पना कीजिए कि आप यूएस में एयरबर्न पर अपने अपार्टमेंट किराए पर लेना चाहते हैं और फिर यूरोप में एक अपार्टमेंट किराए पर लेना चाहते हैं। आप डबल कमीशन का 23% तक का भुगतान करेंगे (मेजबान प्लस किराए पर कमीशन हमेशा कीमत के बाद मूल्य में शामिल होता है) और अमेरिकी डॉलर को यूरो में परिवर्तित कर देगा। और यदि आप साल में 14 दिनों से अधिक अपने अपार्टमेंट किराए पर लेते हैं, तो लगभग 30% का कर जोड़ें। कुल नुकसान अविश्वसनीय है।

और यहां बताया गया है कि यह Rento पर कैसे किया जाता है। आप एक स्मार्ट अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए अपने अपार्टमेंट किराए पर लेते हैं। यह सुनिश्चित करता है कि आपका ग्राहक किराए का भुगतान करेगा। Rento में एक विश्वसनीय व्यापारिक तंत्र है जो आपको अपने स्मार्ट सौदे में लॉक किए गए टोकन का उपयोग करने की अनुमति देता है और भविष्य में तुरंत भुगतान नहीं किया जाता है। इसलिए, आप मुद्रा विनिमय के बावजूद यूरोप में किसी भी अपार्टमेंट को चुनते हैं (किराए पर टोकन हर देश में समान है)। इसके अलावा, आप एक ऐसे विक्रेता हैं जो करों में रूचि नहीं रखते हैं क्योंकि टोकन संयुक्त राज्य अमेरिका में कर योग्य नहीं होने तक कर योग्य नहीं है। सौदों इतने सस्ते और आसान हैं कि आप एक बड़ा घर किराए पर ले सकते हैं या एक निजी कार किराए पर ले सकते हैं।

जैसा ऊपर बताया गया है, यह एकमात्र ऐसी संपत्ति नहीं है जिसे आप किराए पर साझा कर सकते हैं। स्वतंत्रता मानव संसाधनों और किराए पर भी साझा करने की आजादी है। वास्तव में, यह मानव की हर चीज के लिए एक वैश्विक बाजार है। जिसे ब्लॉकचेन पर स्वतंत्र रूप से व्यापार और आदान-प्रदान किया जा सकता है।

Rento मुख्य विशेषताएं



Rento परियोजना विवरण



 Roamap



  

टीम



लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar