Selasa, 04 Desember 2018

सिक्यूरपेटो (एससीयू टोकन) समीक्षा

परिचय वीडियो

 

Securypto के बारे में

सिक्यूरिपो आईसीओ एक ज़ीरोकॉइन, मार्टर्नोड आधारित ब्लॉकचेन प्रोजेक्ट है जो अज्ञात स्टोरेज और एन्क्रिप्शन पर केंद्रित है। अज्ञात वितरण के साथ बाजार प्रोत्साहन बढ़ती आय। उभरते बाजार बनाएं। एन्क्रिप्टेड संदेशों और फ़ाइलों को स्थानांतरित या सहेजना जो इंटरनेट के माध्यम से नहीं मिल सकते हैं। यह अतिरिक्त सुरक्षा परतों के लिए एक खुली सुरक्षा पत्र से जुड़ा हुआ है। यह विशेष रूप से डिजाइन हार्डवेयर, सॉफ्टवेयर और ब्लॉक नेटवर्क के संयोजन के साथ पूरा किया जाता है।

एससीयू टोकन

क्रिप्टोग्राफी, सर्वसम्मति प्रोटोकॉल विकास, और तकनीकी अनुकूलन की कोई मात्रा एक अस्थिर और दिवालिया विचारधारा के साथ क्रिप्टोकुरेंसी में मदद करेगी। सिक्यूरपेटो सिर्फ एक ब्लॉकचेन नहीं है, लेकिन एक ओपनसोर्स प्रोजेक्ट का लक्ष्य है कि हम अपनी गोपनीयता की रक्षा के लिए डेटा को कैसे सहेजते हैं और स्थानांतरित करते हैं!
Securypto blockchain समर्पित हार्डवेयर (डीएसजी) और सॉफ़्टवेयर द्वारा प्रदान की जाने वाली सभी सुविधाओं के शीर्ष पर गोपनीयता परत जोड़ता है। साथ ही, यह एक पेड-कंटेंट-मैनेजमेंट बनाता है जो उपयोगकर्ताओं को उनकी अपलोड की गई सामग्री और मेजबानों को उनकी होस्टिंग सुविधाओं के लिए भुगतान करने के लिए पुरस्कृत करने में सक्षम बनाता है और इसके लिए आपको एससीयू सिक्के की आवश्यकता होती है।
एससीयू एक उपयोगिता सिक्का / टोकन है जो वास्तविक दुनिया के उपयोग के साथ है, जिसे सिक्यूरिपो ब्लॉकचेन पर अज्ञात एन्क्रिप्टेड डेटा स्थानांतरित करने और सामग्री वितरण का मुद्रीकरण करने की आवश्यकता है। एटरेरम मंच के आधार पर सिक्यूरिपो टोकन जारी किया गया है। टेस्टनेट से मेननेट तक स्विच करने पर, एससीयू टोकन को सिक्यूरिपो मेननेट ब्लॉकचेन पर एससीयू सिक्कों के लिए बदल दिया जाएगा। एससीयू टोकन की कुल आपूर्ति एक सौ मिलियन (100,000,000) है
Securypto समर्पित ओपन सोर्स हार्डवेयर
अधिकतम सुरक्षा केवल हार्ड और सॉफ्ट-वेयर के मिलान किए गए डिज़ाइन को जोड़कर हासिल की जा सकती है।
सिक्यूरपेटो ने सुरक्षा को स्तरित करने के लिए डिजीसाफगार्ड (डीएसजी) नामक एक समर्पित ओपन सोर्स हार्डवेयर तैयार किया है
आगे भी। क्रिप्टो भुगतान, सुरक्षित संदेश, पासवर्ड प्रबंधन, फ़ाइल एन्क्रिप्शन आदि के लिए आपके हाथ की हथेली में एक भौतिक सुरक्षित डिजिटल वॉल्ट। डीएसजी विशेष रूप से आपकी सुरक्षा और गोपनीयता को अधिकतम करने के लिए सिक्यूरिपो ब्लॉकचेन के साथ काम करने और बातचीत करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। 
मुद्रीकरण सामग्री वितरण
सामग्री डाउनलोडरों को प्रत्येक डाउनलोड, विचार और खरीद के लिए प्रत्यक्ष भुगतान प्राप्त करने के लिए सशक्त बनाना। बस अपलोड करें, अपनी सामग्री के लिए शुल्क पूछें और डाउनलोड द्वारा भुगतान करें!
Securypto Blockchain सामग्री प्रदाताओं को उनके योगदान के लिए भुगतान करने में सक्षम करके सामग्री वितरण का मुद्रीकरण करता है।
परियोजना के पीछे टीम
सिक्यूरिपो को पेशेवर व्यक्तियों की एक विविध टीम से उनकी ताकत मिली है, जिसमें कई विषयों पर विभिन्न कौशल हैं जो एक विश्व बदलती परियोजना के लिए एक महान अवधारणा को बदलने के लिए एक साथ आते हैं। सिक्यूरपेटो में हम मानते हैं कि मार्केटिंग क्रू या हार्डवेयर इंजीनियरों हमारे ब्लॉकचेन डेवलपर्स या सुरक्षा विशेषज्ञों के रूप में महत्वपूर्ण हैं और कोई दूसरे के बिना सफल नहीं हो सकता है।

टोकन और आईसीओ विवरण

प्लेटफार्म Ethereum
टिकर एससीयू
कुल आपूर्ति 100.000.000
स्वीकृत मुद्राएं ईटीएच
न्यूनतम योगदान 0.1 ईटीएच

अधिक जानकारी के लिए दिए गए लिंक का संदर्भ लें:

वेबसाइट: https://www.securypto.io/ 
एएनएन थ्रेड: https://bitcointalk.org/index.php?topic=5055447 
श्वेतपत्र: https://www.securypto.io/#Whitepapertab 
टेलीग्राम समुदाय: https://t.me/securypto 
ट्विटर: https://twitter.com/Securypto 

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar