Kamis, 20 Desember 2018

MINDSYNC - एक विकेन्द्रीकृत एआई आधारित मंच



सभी को नमस्कार, आप कैसे हैं?
एक अच्छा दिन है !!!
मैं आपको एक बहुत ही रोचक परियोजना के साथ पेश करूंगा। यह परियोजना अद्वितीय है और इसमें ब्लॉकचेन तकनीक है। और निवेश की संभावना देखें और सबकुछ आपके लिए स्पष्ट हो जाएगा। और आइए इस परियोजना के बारे में मेरी व्याख्या देखें।
बिटकॉइन जैसी क्रिप्टोकुरेंसी तकनीक की अधिकांश दुनिया बड़े और सुरक्षित लेनदेन की मात्रा को ट्रैक करने में सक्षम होने के लाभ के साथ डेटाबेस रूपों पर निर्भर करती है। कई डिजिटल मुद्राओं द्वारा उपयोग की जाने वाली तकनीक ब्लॉकचेन है। ब्लॉकचैन को पहली बार 200 9 में लागू किया गया था, और 2014 में ब्लॉकचैन 2.0 के साथ क्रांतिकारी बदलाव किया गया था। ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी में ऐसे ब्लॉक होते हैं जो लेनदेन करते हैं, जहां प्रत्येक ब्लॉक क्रिप्टोग्राफी के माध्यम से एक दूसरे से जुड़ता है, इस प्रकार नेटवर्क बनाते हैं। डिजिटल ब्रह्मांड के विकास के साथ-साथ भविष्य में क्रिप्टोकुरेंसी बाजार में तेजी से आकर्षक प्रस्ताव बन गया है और इसमें पारंपरिक बैंकिंग बुनियादी ढांचा नहीं हो सकता है।
दुनिया के कुछ विकासशील देशों ने ब्लॉककोइन आधारित राष्ट्रीय मुद्राओं को भी बिटकॉइन जैसे कार्यान्वित किया है, और इस तकनीक का उपयोग कई बड़ी चैरिटी परियोजनाओं द्वारा भी किया जाता है, जिनके पास बैंक खाते नहीं हैं।
ब्लॉकचैन में डिजिटल मुद्राओं के दायरे के बाहर भी इस्तेमाल होने की क्षमता है, और कई पारंपरिक वित्तीय संस्थानों को अपनाया जाना है।
परियोजना माइंडसिंक एक विकेन्द्रीकृत एआई-आधारित मंच है जहां लोगों को मूल्य के रूप में एआई सेवाओं को बनाने या साझा करने के लिए ग्राहकों को विशेषज्ञों, डेवलपर्स या सेवाओं के रूप में विकसित करने में उपयोग किया जा सकता है।

माइंडसिंक मिशन
समाधान और प्रशिक्षण डेटा सेट के लिए एआई प्रौद्योगिकी प्रतिस्पर्धा और बाजारों के साथ ग्राहक कार्यों को पूरा करने के लिए मंच। हमारा लक्ष्य एआई समाधान को बेहतर उपलब्ध, सस्ता, विभिन्न ग्राहकों के लिए आसान बनाने के लिए एक ही स्थान पर सर्वश्रेष्ठ कृत्रिम बुद्धि और हैकिंग विशेषज्ञों, डेटा वैज्ञानिकों, मशीन लर्निंग डेवलपर्स, बड़े डेटा और कंप्यूटिंग पावर सप्लायर, निवेशक, स्वयंसेवकों को एक साथ लाने के लिए है। , एआई समाधान के लिए अपने विकास में तेजी लाने और विश्व बाजार बनाने के लिए।

प्लेटफार्म
1. ग्राहक विस्तृत आवश्यकताओं, डेटा सेट, समय सीमा के साथ mindync.ai मंच पर चुनौतियों के रूप में ऑर्डर (कार्य) पोस्ट करते हैं। कई मंच प्रतिभागियों के बीच पुरस्कार साझा किए जाएंगे।
2. विशेषज्ञ ग्राहकों को कार्यों, प्रतिस्पर्धा नियम तैयार करने, कार्यों के समाधान की जांच करने और इस तरह के काम के लिए पुरस्कृत करने में मदद करते हैं।
3. डीएस / एमएल डेवलपर्स साझा या समूह असाइनमेंट पर काम करते हैं। उनके काम की प्रतिस्पर्धी प्रकृति विकास, गुणवत्ता की गति को अधिकतम करती है और ग्राहकों के लिए समाधान की लागत को काफी कम करती है। स्वीकृत समाधान डेवलपर स्वचालित रूप से नियमों के अनुसार पुरस्कार प्राप्त करता है।
4. सभी डेटासेट और कर्नल (कार्य समाधान) हैंडहेड हैं। अखंडता की जांच करने और परिवर्तनों के खिलाफ सुरक्षा के लिए हैश को ब्लॉकचेन पर संग्रहीत किया जाता है। समाधान विशेषज्ञ समीक्षा, डेवलपर रैंकिंग और टीमों को ब्लॉकचेन (रैंकिंग जालसाजी से अतिरिक्त सुरक्षा के लिए) पर लिखा और संग्रहीत किया जाता है।
5. ग्राहकों को उनके कार्यों के लिए सबसे अच्छा समाधान मिलता है - एल्गोरिदम और डेटा विशेषज्ञ समीक्षा के साथ। ग्राहक बिक्री से अतिरिक्त राजस्व प्राप्त करने के लिए हमारे मंच पर सशुल्क समाधान पोस्ट कर सकते हैं।
6. समाधान खोजने के लिए, डेवलपर्स खनन, धुंध सुपरकंप्यूटर परियोजनाओं, क्लाउड प्रदाताओं या विनिमय संसाधनों की खनन शक्ति का उपयोग करते हैं।  डेवलपर्स के लिए पारदर्शी https://mindsync.ai/ मंच द्वारा प्रदान की गई यह प्रक्रिया  और वे केवल कार्य पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। कंप्यूटिंग पावर सप्लायर अपने संसाधनों के उपयोग के तुरंत बाद भुगतान प्राप्त करते हैं।
7. समुदाय अपने स्वयं के एल्गोरिदम और डेटा को मुफ्त में या बिक्री के लिए https://mindsync.ai/ पर भी पोस्ट कर सकते हैं
निवेशक चुनौतियों और टीमों के प्रायोजक भी हो सकते हैं, पुरस्कार राशि का भुगतान कर सकते हैं और समाधान बेचने से आय कमा सकते हैं। यदि वे चुनौती में भाग लेने वाली टीमों के लिए प्रायोजक के रूप में कार्य करते हैं तो निवेशक पुरस्कार फंड का हिस्सा भी प्राप्त कर सकते हैं। माइंडसिंक टोकन का उपयोग मंच प्रतिभागियों के बीच सभी भुगतान संचालन के लिए किया जाता है।

विशेषताएं
@ PlatformMindsync: एकल प्लेटफॉर्म वास्तविक-दुनिया की समस्याओं को संभालने, ऑफ़र या निःशुल्क हैंडलिंग प्रदान करता है। समाधान एआई, डीएस, एमएल समुदाय द्वारा किया जाता है: आप समाधान के लिए ऑर्डर देते हैं जिसमें एआई तकनीक होती है; हमारे समुदाय के सदस्यों द्वारा विकसित, हमारे मंच पर एक पूर्ण परीक्षण और लॉन्च। किसी मौजूदा व्यापार या अन्य क्षेत्र में इसे एकीकृत करना भी संभव है।
@ उपयोग: ग्राहक वास्तव में नए एआई समाधानों का ऑर्डर कर सकते हैं या हमारे भंडार से तैयार उद्यम समाधानों में से एक का उपयोग कर सकते हैं, जिसे माइंडसिंक समुदाय विशेषज्ञों द्वारा क्रमबद्ध किया जाता है जो बहुत समय बचाते हैं और प्लेटफ़ॉर्म पर अन्य जटिल चुनौतियों पर भी लागू होते हैं।
@ एपीआईएमआईंडसिंक प्लेटफ़ॉर्म एआईएएएस: आंतरिक रूप से उत्पादन-तैयार समाधान चलाने के लिए संभव बनाता है और इसे बाहरी सर्वर पर लागू किए बिना एपीआई का उपयोग करने के लिए अनुरोध करता है, जो आपकी तरफ है। इससे किसी भी डिवाइस के लिए असीमित सैद्धांतिक कंप्यूटिंग पावर के साथ एआई का उपयोग करके स्केलेबल एप्लिकेशन बनाना संभव हो जाता है।
कई अन्य विशेषताएं हैं, कृपया इस लिंक पर जाएं :  https://mindsync.ai/

टोकन के बारे में
नाम: माइंडसिंक
मूल्यः $ 0.14
मंच: Ethereum
कुल टोकन: 1,000,000,000
प्रतीक: एमएआई
कुल टोकन जनता को वितरित किया जाता है: 500,000,000
टाइप: ईआरसी 20
प्राप्त करें: ईटीएच, बीटीसी, एलटीसी

टोकन वितरण

आवंटन और धन का उपयोग
माइंडसिंक टोकन प्लेटफार्मों में निवेश करने, एआई समाधानों और इनाम प्रतिभागियों जैसे मशीन लर्निंग डेवलपर्स, विशेषज्ञों, स्वयंसेवकों और शोधकर्ताओं, कंप्यूटिंग पावर और बड़े डेटा प्रदाताओं के रूप में निवेश करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। माइंडसिंक टोकन ईआरसी 20 उपयोगिता टोकन है। टोकन की संख्या सीमित है। माइंडसिंक टोकन विकेंद्रीकृत ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी पर चलने के लिए तैयार हैं, पारदर्शिता और सभी वित्तीय लेनदेन की सुरक्षा सुनिश्चित करते हैं।

रोड मैप
12/2018 - प्री सेल्स
02/2019 - सामान्य बिक्री
क्यू 3/201 9 - अल्फा
क्यू 4/201 9 - बीटा
जानकारी के लिए, कृपया नीचे दिए गए लिंक पर जाएं:
वेबसाइट: https://mindsync.ai/
श्वेतपत्र:  https://mindsync.ai/docs/whitepaper.pdf
टेलीग्राम: http://t.me/mindsync_ai

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar