Selasa, 04 Desember 2018

सेबब्लॉक - एक्सएलएम (तारकीय लुमेन) पर आधारित विकेंद्रीकृत टोकन

logo.png
इस आलेख में सभी को नमस्कार मैं निम्नलिखित मानदंडों के आधार पर SEYBLOCK नामक एक दिलचस्प आईसीओ विश्लेषण प्रस्तुत करूंगा:
सेबॉक क्या है?
Seyblock एक्सएलएम (तारकीय लुमेन) पर आधारित एक विकेन्द्रीकृत टोकन है। जो कई सेवाएं प्रदान करता है
सेबब्लॉक प्रोजेक्ट ने हैक के मुद्दे और सभी क्रिप्टो-मुद्रा प्लेटफॉर्म पर होने वाले हमलों के मुकाबले एक बेहतर ब्लॉकचेन सुरक्षा उपायों को अपनाया है। सेबब्लॉक परियोजना सदस्यों द्वारा अपनाई गई बेहतर तकनीक के साथ और उपयोगकर्ता हैक किए गए या हमले के मेले के बिना अपने व्यापार और लेन-देन के साथ आगे बढ़ सकते हैं। उद्योग-मानक सार्वजनिक कुंजी क्रिप्टोग्राफी उपकरण और तकनीक को अपनाने के कारण तारकीय ब्लॉकचेन प्लेटफ़ॉर्म सभी ब्लॉकचेन प्लेटफ़ॉर्म का सबसे सुरक्षित है
SEYBLOCK टीम इस परियोजना की सफलता सुनिश्चित करने के लिए एक साथ रखे ज्ञान और कौशल के कारण अब तक का सबसे अच्छा साबित हुआ है जो इसकी वैधता की पुष्टि करता है। अधिकांश परियोजनाओं के टीम के सदस्य हमेशा अपने विवरण और जानकारी को छिपाते हैं जो परियोजनाओं की वैधता के बारे में चिंतित क्रिप्टो-प्रेमी देता है।
सेबब्लॉक इन सुविधाओं को प्रदान करते हुए Seyblock प्रदान करते हैं
हमारे सेबब्लॉक के साथ निवेश करें हमारे सिक्का कमीशन के मुनाफे से दैनिक कमाई संभव बनाएं 
7% से 10% के बीच कमाएं दैनिक फॉरवर्ड कमाई कैलेंडर दिन अंतराल पर गणना की जाती है
विश्वव्यापी लेन-देन सीमाओं में तेजी से, भरोसेमंद, और एक पैसा के अंशों के लिए Seyblock के साथ कभी भी आसान नहीं रहा है। अब हम दोहरे खर्च के मुद्दों के बारे में चिंता किए बिना बैंकों को भुगतान कर सकते हैं, दुनिया भर में लोगों को भुगतान और भरोसा कर सकते हैं।
तारकीय लुमेन द्वारा संचालित, बिटकॉइन और एथेरियम बड़े स्केलेबिलिटी मुद्दों का सामना कर रहे हैं, जबकि तारर एक समाधान के साथ आया था जिसमें स्टाइलर आम सहमति प्रोटोकॉल (एससीपी) सेबब्लॉक के साथ ब्लॉकचेन उद्योग में सबसे प्रभावशाली बढ़ोतरी हुई थी।
तेजी से लेनदेन Eellver तारकीय नेटवर्क कभी भी ब्लॉकचेन पर सबसे तेज़ लेनदेन होता है। 2 ~ 5 सेकंड और आपका भुगतान आपके वॉलेट पर होगा। नेटवर्क पर एक लेनदेन में एक या अधिक ऑपरेशन होते हैं। भुगतान, ऑफ़र और शुल्क ऑपरेशन के सभी उदाहरण हैं जो एक ही लेनदेन कर सकते हैं।
छोटे लागत शुल्क यदि बहुत से लेनदेन जमा किए जाते हैं, तो नोड्स लेनदेन के लेनदेन सेट के लिए उच्चतम शुल्क वाले लेनदेन का प्रस्ताव देते हैं। परिणाम कुल नेटवर्क पर सिर्फ 0.00001 xlm शुल्क है। एथेरियम और बिटकोइन दोनों से कम और साथ ही एक बेहतर लेनदेन की गति भी।
सुरक्षित भुगतान तारकीय उद्योग-मानक सार्वजनिक-कुंजी क्रिप्टोग्राफी उपकरण और तकनीकों का उपयोग करता है, जिसका अर्थ है कि कोड अच्छी तरह से परीक्षण किया गया है और अच्छी तरह से समझा जाता है। नेटवर्क पर सभी लेनदेन सार्वजनिक हैं, जिसका अर्थ है कि धन की आवाजाही हमेशा लेखा परीक्षा की जा सकती है। प्रत्येक लेनदेन पर हस्ताक्षर किए जाते हैं जिसे किसी भी व्यक्ति ने इसे Ed25519 एल्गोरिदम का उपयोग करके भेजा है।
स्केलेबिलिटी समस्याएं हल करना Seyblock प्रसंस्करण दर का एक रूढ़िवादी अनुमान प्रति सेकेंड 1000 ऑपरेशन है। वितरित तारकीय नेटवर्क तारकीय कोर सॉफ्टवेयर चलाने वाले सर्वरों से बना है। तारकीय कोर नेटवर्क पर तारकीय कोर के अन्य उदाहरणों के साथ नेटवर्क लेजर की एक स्थानीय प्रति, संचार और समन्वय में रहती है।
Seyblock जानकारी
आपूर्ति: 30,000,786 
प्रतीक: एसबीएल दशमलव: 2 आरंभिक मूल्य: 0.002 एक्सएलएम 
वॉलेट
वेब: https://lobstr.co/ एंड्रॉइड: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.lobstr.client?id=com.lobstr.client आईओएस: https://itunes.apple.com/us/app/lobstr-stellar-wallet/id1404357892?mt=8
संपत्ति: seyblock.com
एक्सचेंज StellarPort: एक्सएलएम / SEY | SEY / XLM https://stellarterm.com (आगामी) https://stellarx.com (आगामी)
वर्तमान में हमारे रिजर्व में उपलब्ध हैं
ROADMAP
रोडमैप - हम वर्तमान में इस पर काम कर रहे हैं 
एनओवी 02 2018: पूर्ण सेबब्लॉक फोरम का लॉन्च। एनओवी 06 2018: पूरी वेबसाइट और फ्रेंडली सिस्टम लॉन्च हुआ। एनओवी 07 2018: प्रोसेस बाउंटी एंड एयरड्रॉप में एनओवी 10 2018: एक्सचेंजों पर प्रोसेस लिस्टिंग में क्यू 1 201 9: एस्क्रो प्लेटफार्म क्यू 1 201 9 लॉन्च करना: ट्रैक करने योग्य और कष्टप्रद लेनदेन विकल्प लॉन्च क्यू 2 201 9: न्यूज प्लेटफार्म लॉन्च
अधिक जानने के लिए। आप नीचे दिए गए लिंक पर सेबब्लॉक के साथ और अधिक कनेक्ट कर सकते हैं:

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar