Rabu, 19 Desember 2018

यूडीएपी - सार्वभौमिक desentralized संपत्ति प्लेटफार्म

गुड नाइट भाई एन 'बहन !! इस रात बहुत उज्ज्वल है ... और कल रात मेरे वादे के अनुसार, मैं इस बहुत ही आशाजनक कंपनी के बारे में चर्चा जारी रखूंगा ... मेरे लेख की चर्चा का आनंद लें !!! इससे पहले मैं आपको यह देखने के लिए आमंत्रित करूंगा कि यह कंपनी कैसे काम करती है। कृपया नीचे देखे ...

खोलना
एक व्यवसाय होना वास्तव में कुछ लोगों के लिए एक सपना है। अक्सर वे अपने व्यापार के लिए सभी बेहतरीन संभावनाओं को बनाने के लिए विभिन्न प्रयास करेंगे। उनमें से एक यह परियोजना है जिसमें उनके उत्पादों का विपणन करने की अच्छी रणनीति है। वैसे वास्तव में वहां कई परियोजनाएं हैं जो अच्छी हैं, लेकिन इस परियोजना का एक बहुत ही अलग लाभ है जिसका उपयोग आप लंबी अवधि में निवेश के लिए कर सकते हैं, इसलिए मैं इस परियोजना के तरीके की रूपरेखा तैयार करूंगा ...
पूरी दुनिया में सर्वश्रेष्ठ कंपनी होने के नाते इस परियोजना के लिए आदर्श है, एक प्रभावी कंपनी जो पहले से स्थापित है। इस तरह की बड़ी संख्या में उत्पादों के साथ, यह समुदाय के लिए अपने व्यापार को विकसित करने के लिए राष्ट्रीय स्तर पर निवेश करने का अवसर है। यह परियोजना पूरी दुनिया में सबसे अच्छी परियोजना बनना चाहती है, असंभव बात नहीं, क्योंकि इस कंपनी के स्वामित्व वाले संसाधन बहुत बड़े हैं।
सभी देशों में सर्वश्रेष्ठ कंपनी एक उपज नहीं है, अगर समुदाय की संतुष्टि जारी रखी जा सकती है, तो भावनात्मक रूप से वे वफादार निवेशक बन जाएंगे। निवेशक वफादारी का उन कंपनियों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा जो बढ़ते रहना चाहते हैं। निवेशकों द्वारा प्राप्त सर्वोत्तम मूल्य प्रदान करने वाली कंपनियों से प्राप्त मूल्यों को मौखिक, और मौजूदा मीडिया के माध्यम से मुंह का सकारात्मक शब्द दिया जाएगा। स्मार्ट संचार उपकरणों की उपस्थिति के साथ इंटरनेट का तेजी से बड़े पैमाने पर उपयोग जो हमेशा जुड़े (ऑनलाइन) साइबर स्पेस से जुड़े होते हैं, इस कंपनी के विकास पर असर डालेगा। तेजी से व्यावहारिक मध्यम वर्ग, इंटरनेट से बहुत सारी जानकारी प्राप्त करेगा, जिसका अर्थ है कि Google जैसे खोज इंजन का उपयोग और भी अधिक होगा। इस प्रकार, कंपनी ' की रणनीति निवेशकों को लंबी अवधि में सेवाओं का उपयोग करने और निवेश करने में रुचि रखने के लिए है। यदि आप हमसे जुड़ते हैं तो यह सही कदमों में से एक है।
एक स्थापित कंपनी के रूप में, यह कंपनी पूरी दुनिया का गौरव है। उपलब्धियां हासिल की गई हैं और इस कंपनी द्वारा प्राप्त अंतरराष्ट्रीय स्तर से पता चलता है कि संभावित "पूरी दुनिया में सबसे अच्छी कंपनी" होने का हकदार है।
केवल यहां खरीदकर आपको इन अच्छे बोनस और पूर्ण पैकेज मिलेगा जो इस उत्पाद के लिए कभी मौजूद हैं। यदि कोई मुफ़्त है और हर दिन बोनस प्राप्त करता है, तो आपको क्यों संकोच करना चाहिए? एक महान व्यवसाय का परिचय देना और बहुत से लोगों को पता नहीं है, केवल प्रति दिन उत्पाद या टोकन खरीदकर, आपको हर दिन एक अतिरिक्त बोनस मिलेगा। "वाह, वह वास्तव में आपको दोस्त बनाता है" ...
परिचय
वर्तमान में, अंतरराष्ट्रीय कंपनियों के मुताबिक, कंपनी का उद्योग तेजी से अपेक्षाओं से अधिक बढ़ रहा है और जारी रहा है, वैश्विक बाजार 2018 में $ 150 बिलियन तक पहुंचने की उम्मीद है, जो अन्य स्मार्ट उपकरणों पर रचनात्मकता से प्रेरित है। राजस्व से टैबलेट और स्मार्ट फोन पर उच्च उत्पाद की गुणवत्ता का उत्पादन होने की उम्मीद है।
यह राशि 2018 में आय में वृद्धि करेगी, जो लगभग 200 अरब डॉलर तक पहुंचने की सूचना दी गई है और 2016-2020 से लगातार 8.2% की वृद्धि होगी। इस वृद्धि के आधार पर, 2020 तक राजस्व में 250 अरब डॉलर तक पहुंचने की उम्मीद है, जिसमें उल्लेखनीय महत्वपूर्ण वृद्धि हुई है।
यूडीएपी, ब्लॉकचैन एब्स्ट्रक्शन लेयर है जो विकास समय और रनटाइम दोनों में परिसंपत्ति उन्मुख अनुप्रयोगों के निर्माण की लागत को कम कर सकती है।
2018-11-26_100603.png
यूडीएपी क्या है? 
यूडीएपी, एक सार्वभौमिक विकेंद्रीकृत संपत्ति प्लेटफार्म, एक ब्लॉकचेन मिडलवेयर है जो किसी भी स्मार्ट अनुबंध लिखने के बिना शक्तिशाली ब्लॉकचेन आधारित अनुप्रयोगों को बनाने के लिए एप्लिकेशन डेवलपर्स के लिए आराम से एपीआई और 'एसेट वॉलेट' प्रदान करता है। यह ब्लॉक-प्लेन अनुप्रयोग विकास को सरल बनाने और तेज़ करने के लिए गैर-कवक संपत्तियों के लिए 'परत दो' समाधान है।
उदप
यूडीएपी के बारे में एक ब्लॉकचेन-आधारित परिसंपत्ति प्रोटोकॉल है जो अनुप्रयोगों और सार्वजनिक ब्लॉकचेन के बीच बैठता है ताकि एप्लिकेशन डेवलपर्स के लिए शक्तिशाली ब्लॉचैन आधारित अनुप्रयोगों को बिना किसी स्मार्ट अनुबंध के लिखने के लिए आराम से एपीआई और "संपत्ति वॉलेट" प्रदान किया जा सके।
जिसे हम "एसेट ओरिएंटेड प्रोग्रामिंग" मॉडल कहते हैं, ऐप डेवलपर्स पारंपरिक इंटरनेट एप्लिकेशन आर्किटेक्चर का लाभ उठाते हैं और विवाद के मामले में परिसंपत्ति टोकननाइजेशन, लेनदेन नोटराइजेशन और अनुबंध निर्णय की एक परत के रूप में यूडीएपी का उपयोग करते हैं।
यूडीएपी मिडलवेयर कोर सर्विसेज
टोकन सर्विसेज ] 
यह सेवा एप्लिकेशन, टिकट, आईपी अधिकार, प्रमाण पत्र, और गेम संपत्तियों जैसे इन-ऐप संपत्तियों को त्वरित रूप से टोकननाइज़ करने में सहायता करती है। यह ऐप-ऐप मुद्राओं को बनाने में भी सहायता करता है।

तकनीकी रूप से यूडीएपी ऐप विकास को तेज करने के लिए कई मॉड्यूल प्रदान करता है
  • संपत्ति-समर्थित क्रिप्टो-टोकन के पूर्ण जीवन चक्र का प्रबंधन करने के लिए टोकन सेवा। एप्लिकेशन तुरंत चेन पर टोकन-आधारित संपत्ति पंजीकृत कर सकते हैं और अपने ग्राहकों को अंतर्निहित बाज़ार की पेशकश कर सकते हैं।
  • राज्य चैनल सेवा, अनुप्रयोगों को अधिकतर ऑफ़लाइन लेन-देन करने और 
    सार्वजनिक अवरोधों जैसे एथेरियम द्वारा सुरक्षित करने की अनुमति देने के लिए 
  • रिंग हस्ताक्षर प्रौद्योगिकी का उपयोग करके संपत्तियों के स्वामित्व को छिपाने के लिए डेटा obfuscation सेवा।
  • प्रॉक्सी री-एन्क्रिप्शन तकनीक का उपयोग करते हुए, डिजिटल सामग्री संपत्तियों के लिए सुरक्षित सामग्री वितरण।
  • विकेंद्रीकृत परिसंपत्ति व्यापार के लिए एक्सचेंज सेवा, ऐप-मुद्राएं और संपत्ति टोकन समेत।
  • यूडीएपी ने बनाए रखने में मदद की है कि किसी भी टोकन समर्थित संपत्तियों से निपटने के लिए बहुमुखी मोबाइल उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस के लिए सार्वभौमिक वॉलेट।
राज्य चैनल सेवा
सेवा ऑफ-चेन दक्षता और ऑन-चेन दृढ़ता प्राप्त करने के लिए, ऑन-चेन और ऑफ-चेन के बीच अपने एप्लिकेशन तर्क को उचित रूप से विभाजित करने के लिए एप्लिकेशन की सहायता करने के लिए राज्य चैनल तकनीक लागू करती है। लागत को कम करने और सर्वोत्तम संभव उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करने के लिए यह महत्वपूर्ण है।
टोकन
यूपीएक्स यूडीएपी फाउंडेशन के बारे में यूडीएपी टोकन (जिसे यूपीएक्स टोकन भी कहा जाता है) जारी करता है। यूपीएक्स टोकन का उपयोग यूडीएपी सेवा उपभोक्ता बनने के लिए आवश्यक जमा करने के लिए किया जाता है। लेनदेन शुल्क, गैस भुगतान (यानी स्मार्ट अनुबंध निष्पादन शुल्क) और लगातार भंडारण भुगतान आमतौर पर यूपीएक्स टोकन में भी एकत्र किए जाते हैं।
  • UPX टोकन 
    UPX टोकन Ethereum ERC20 मानक का उपयोग कर कार्यान्वित किया जाता है। कुल आपूर्ति 10,000,000,000 है। यूपीएक्स टोकन को निम्नलिखित तरीकों से अधिग्रहित किया जा सकता है: टोकन डिस्ट्रीब्यूशन इवेंट (टीडीई) माध्यमिक बाजारों से यूपीएक्स टोकन की खरीद, जैसे क्रिप्टोकुरेंसी या टोकन एक्सचेंज एयरड्रॉप (यह विधि यूडीएपी को लोकप्रिय बनाने के साधन के रूप में है) ...
यदि आप टोकन बिक्री में शामिल होना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें और आपको नीचे दिए गए निर्देश मिलेंगे, डेटा पूरा करें ...
टोकन जानकारी
  • टोकन यूपीएक्स
  • प्लेटफार्म Ethereum
  • ईआरसी 20 टाइप करें
  • प्रीको मूल्य 1 यूपीएक्स = 0.0164 यूएसडी
  • आईसीओ 0.0083 अमरीकी डालर में कीमत
  • टोकन बिक्री के लिए 4,000,000,000
सूचना वेबसाइट के लिए https://www.udap.io/
टेलीग्राम समूह https://t.me/udapcommunity
एएनएन थ्रेड https://bitcointalk.org/index.php?topic=5069084
बाउंटी प्रोग्राम https://bitcointalk.org /index.php?topic=5071808.0

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar