Sabtu, 29 Desember 2018

CCN - डिजिटल अनुबंध जिसमें लेनदेन शुरू करने के लिए दो पक्षों द्वारा कार्य पूरा करने की आवश्यकता होती है

download.png

CCN क्या है?

CCN एक स्मार्ट अनुबंध सेवा प्रदाता है जो बुद्धिमान अनुबंध विकास और लेखा परीक्षा के लिए लागत प्रभावी समाधान प्रदान करता है। हमारा मिशन एथेर ब्लॉकचैन प्रोटोकॉल पर आधारित स्मार्ट, ओपन सोर्स और विश्वसनीय स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स प्रदान करना है, जो एथर यूजर्स, टोकन या स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स में संग्रहीत डेटा की सुरक्षा के लिए पूरी सुरक्षा के साथ उपयोगकर्ताओं की जरूरतों को पूरा करें।
  • तेज और विश्वसनीय  : सुसंगत और व्यवस्थित प्रक्रियाओं और विभिन्न संसाधनों की उपलब्धता हमें विकास प्रक्रिया में तेजी लाने की अनुमति देती है।
  • लागत बचत:  हम अनुबंध विकास और इंटेलिजेंट ऑडिट के लिए सबसे कम लागत पर सबसे अच्छी सेवा प्रदान करते हैं। हम परामर्श और व्यवस्था के लिए शुल्क नहीं लेते हैं।
  • प्रमाणन:  प्रमाणपत्र CCN साइबर सुरक्षा मानक की आवश्यकताओं के साथ आपके स्मार्ट अनुबंध अनुपालन की पुष्टि करता है।

CCN कैसे काम करता है?

CCN विकास और ऑडिट कार्यों को पूरा करने के लिए एक व्यवस्थित दृष्टिकोण का पालन करता है जो पूरी प्रक्रिया को गति देने में मदद करता है। इससे पहले कि वे किसी परियोजना पर काम करना शुरू करें, यह परियोजना सर्वोत्तम परिणाम सुनिश्चित करने के लिए विभिन्न विश्लेषणों के तहत चलती है। यहां, वे नीचे चर्चा की गई एक सरल लेकिन शक्तिशाली विकास दृष्टिकोण का पालन करते हैं: -
ए) गैदरिंग की आवश्यकता: इस प्रक्रिया में परियोजना की जरूरतों और लक्ष्यों को स्पष्ट रूप से समझने के लिए कई तरह के कठोर दृष्टिकोण हैं। इस प्रक्रिया में ग्राहकों के साथ बातचीत करके और उनकी जरूरतों को समझकर डेटा और तथ्यों को एकत्र करना शामिल है। हमारे विपणन और तकनीकी विशेषज्ञ ग्राहक के परियोजना लक्ष्यों और आवश्यकताओं के सटीक अर्थ को निकालने के लिए एक साथ काम करते हैं। यहां हम परियोजना से संबंधित कार्यात्मक, पर्यावरणीय, संदर्भ, उपयोग और डेटा आवश्यकताओं को निर्धारित करते हैं।
बी) व्यवहार्यता विश्लेषण: व्यवहार्यता विश्लेषण का उपयोग प्रस्तावित परियोजना की ताकत और कमजोरियों का आकलन करने और गतिविधियों की दिशा प्रस्तुत करने के लिए किया जाता है जो परियोजना में सुधार करेगा और वांछित परिणाम प्राप्त करेगा। व्यवहार्यता अध्ययन की प्रकृति और घटक उस क्षेत्र पर बहुत निर्भर करते हैं जिसमें परियोजना का विश्लेषण किया जा रहा है। यहां, हमारी टीम मूर्त परिणाम प्राप्त करने के लिए अपनी व्यवहार्यता को सत्यापित करने के लिए आपकी आवश्यकताओं और परियोजना के उद्देश्यों का विश्लेषण करती है।

PROBLEM MAIN PROBLEMS

वर्तमान उद्योग गैर-क्रिप्टो या क्रिप्टो विभिन्न समस्याओं का सामना करते हैं जिन्हें विकेंद्रीकृत ब्लॉकचेन और स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स के तंत्र द्वारा हल किया जा सकता है।
क्रिप्टो में निवेश की समस्याएं
क्रिप्टो इंडस्ट्रीज
  • सही प्रोटोकॉल का चयन
  • थोक टोकन वितरण
  • स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट पर भरोसा नहीं किया जा सकता है
  • सेवाओं के लिए उच्च लागत
केंद्रीय नेटवर्क
नेटवर्क केंद्र
  • धीमी चालकता
  • विफलता केंद्र
  • खराब डेटा सटीकता
  • खराब डेटा पारदर्शिता
  • उच्च लेन-देन शुल्क
धीमी और अविश्वसनीय काम
धीमी और अविश्वसनीय
  • संसाधनों की कमी
  • अनुभव की कमी
  • गाईडेलेंस का अभाव
  • सही आकलन का अभाव
निश्चित भुगतान विकल्प
सामान्य भुगतान
  • टोकनेसी का समर्थन नहीं करता है
  • केवल BTC / ETH स्वीकार किया जाता है
  • केवल यूएसडी / यूरो स्वीकार किया जाता है
एक स्मार्ट अनुबंध क्या है?
ब्लॉकचेन-आधारित स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स एक डिस्ट्रिब्यूटेड लेज़र प्लेटफ़ॉर्म पर सेल्फ-एक्ज़ीक्यूटिंग कोड का हिस्सा होते हैं, जो मल्टी-पार्टी एग्रीमेंट प्रावधानों को स्वतः लागू करता है। स्मार्ट अनुबंधों को लागू करने के लिए, कंप्यूटर नेटवर्क सर्वसम्मति प्रोटोकॉल का उपयोग करते हैं।
सहमति को या तो लेवलर स्तर (सभी ब्लॉकचेन सदस्यों के बीच) या लेनदेन स्तर पर (कुछ लेनदेन प्रतिभागियों के बीच) प्राप्त किया जा सकता है। इस लेन-देन को बदला नहीं जा सकता है और इसे वापस खोजा जा सकता है।
व्यवसाय एक अनुबंध के आधार पर बनाया जाता है। सैकड़ों और उनमें से सैकड़ों। पारंपरिक अनुबंध बड़ी मात्रा में कागज पर मुद्रित होते हैं और कानूनी रूप से बाध्यकारी होने से पहले मानव समझौते की कई परतों की आवश्यकता होती है। वे समय लेने वाले, महंगे और अक्सर विरोध के लिए खुले हैं।
स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स इस समस्या को खत्म करते हैं। वे कंप्यूटर कोड में लिखे गए और सार्वजनिक ब्लॉकचेन नेटवर्क पर प्रकाशित अनुबंध हैं। परिणाम एक अनुबंध है जो स्वचालित रूप से किए गए कानूनी समझौतों को सुविधाजनक बनाने, लागू करने और लागू करने में सक्षम है।

CCN सेवाएं

  • कस्टम स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट: - Ethereum में स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट का मूल उपयोग अपना स्वयं का टोकन बनाना है। हालांकि, विभिन्न उद्देश्यों जैसे कि विकसित करने के लिए स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट का उपयोग किया जा सकता है
  1. उपयोगकर्ता रक्त समूहों का प्रबंधन
  2. जुआ
  3. ऑर्डर के आधार पर गेम बनाना
  4. मतदान
  5. धोखाधड़ी का पता लगाना
  6. स्वास्थ सेवा प्रबंधन
  7. वित्तीय क्षेत्र
  8. गीत पेटेंट, रचना, वाद्य, कलाकार, आदि।
  9. रजिस्ट्री प्रयोजनों के लिए रियल एस्टेट
  10. अनुक्रम-आधारित आदेश प्रबंधन
  11. फैमिली ट्री मैनेजमेंट
सूचना टोकन
प्रतीक टोकन: CCN
आपूर्ति टोकन की संख्या: 890,000,000,000
दशमलव: 18
टोकन श्रेणी: ईआरसी -20, यूटिलिटी टोकन
प्राथमिक बाजार ETH और BTC
स्मार्ट अनुबंध का पता: 0x17B26400621695c2D8C2D8869f6259E82D7544c4
अधिक जानकारी के लिए:

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar