Selasa, 18 Desember 2018

बिटकोइन खेल समीक्षा



व्यवसाय में, वास्तव में समझते हैं कि आपके ग्राहक कौन हैं और उन्हें क्या चाहिए, यह व्यक्त करना इतना आसान है कि आपके उत्पाद या सेवाएं उनके लिए सर्वोत्तम क्यों हैं। यह अवधारणा डिजिटल विज्ञापन में विशेष रूप से सच है। यदि आपके पास अपना लक्ष्यीकरण लेजर केंद्रित नहीं है, तो आप उन लोगों को विज्ञापन करके पैसा खून बहने जा रहे हैं, जो सिर्फ परवाह नहीं करते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी विज्ञापन प्रति कितनी मजेदार है, आपका वीडियो कितना भव्य है, आपकी छवियां कितनी भयानक हैं, या आपका लैंडिंग पृष्ठ कितना सही है। आपको इसे सही करने की ज़रूरत है और ऐसा करने से आपको आज के प्रतिस्पर्धी माहौल में सही फिट होना चाहिए। जब आप जानते हैं कि आपके दर्शकों को ट्वीट्स और फेसबुक पोस्ट पढ़ने की सबसे अधिक संभावना है, तो आप इसके आसपास अपने सोशल मीडिया मार्केटिंग को डिजाइन करेंगे।
यदि आप उनकी समस्याओं और मुद्दों को जानते थे, तो आप उन्हें समाधान देंगे। यह आपको एक अधिकार बना देगा। पिछले साल देर से मैंने कपड़ों को ऑनलाइन खरीदने का फैसला किया, मैंने नेट सर्फ किया और कपड़ों की अच्छी पसंद के लिए विभिन्न ज्ञात वेबसाइटों पर जांच की। इसके बाद, जब मैंने अपने सोशल पेजों को खोला तो मैंने अलग-अलग साइटों से कपड़ों के अलग-अलग विज्ञापनों को देखना शुरू कर दिया, जिन्हें मैंने पसंद नहीं किया था, जो मैंने पसंद किया था, सटीक कपड़ों के प्रकार जिन्हें मैं देख रहा था, जब मैंने विभिन्न कपड़ों की वेबसाइटों को ऑनलाइन ब्राउज़ किया था।
HNWT6DgoBc14riaEeLCzGYopkqYBKxpGKqfNWfgr368M9U6tNtWUkXz4jbbc1j8CWMqiikSjD9HP5rFNKuTY39CHBLcZr9bDD2redXKL21pTm58auZ9BnrvEByQ.png
बिटकॉइन स्पोर्ट ब्लैकचैन टेक्नोलॉजी पर आधारित एक विकेन्द्रीकृत सार्वजनिक क्रिप्टोकुरेंसी प्रोजेक्ट है - एक तत्काल धन हस्तांतरण प्रणाली के साथ एक टोकन सिक्का और बहु-मुद्रा, वेव्स-प्लेटफॉर्म पर आधारित वेव्स क्रिप्टो वॉलेट, बीएस क्रिप्टोकुरेंसी फंड और इंटरनेट इनवेस्टमेंट फंड द्वारा समर्थित, जो इसके अतिरिक्त तरलता, परियोजना के लिए विज्ञापन समर्थन और आखिरकार सिक्का मूल्य वृद्धि प्रदान करता है।
बिटकॉइन स्पोर्ट उद्यम भविष्य के चरण और एक उन्नत मनी बैंक के साथ है जो दलालों की सहायता, क्रिप्टोग्राफिक मनी शोकेस के खिलाड़ियों और कम्प्यूटरीकृत नकद विज्ञापन में संसाधन डालने के लिए एक चौंकाने वाली विधि के साथ एक अनुकरणीय बचत पैसे के फायदे या लाभ को समेकित करता है।
बिटकॉइन स्पोर्ट (बीएसपोर्ट) एक क्रिप्टोग्राफिक मनी स्टेज बनाया जा रहा है और एक अलग कम्प्यूटरीकृत नकद है। वर्तमान में बिटकॉइन स्पोर्ट (बीएसपोर्ट) सिक्का की कीमत कुछ प्रसिद्ध डिजिटल मुद्राओं (बीटीसी, ईटीएच, लहरों और अमरीकी डालर) को बाद में रैंडउन के एक कल्पनीय विकास के साथ देखा गया है।
परियोजना का लक्ष्य
प्रोजेक्ट का लक्ष्य एक वोंटाक्टे क्रिप्टोकुरेंसी एक्सचेंज और एक मल्टी-मुद्रा क्रिप्टो वॉलेट ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म बनाना है जहां विभिन्न क्रिप्टो-सक्रिय संपत्तियां और प्रमुख विनिमय संपत्ति (तेल, गैस, सोना, सबसे बड़ी कंपनियों के शेयर) की शीर्षक इकाइयां होंगी व्यापार के लिए उपलब्ध है और ब्लॉकचेन पर गेमिंग और एक्सचेंज सेवाएं भी उपलब्ध हैं। इस परियोजना में ब्लॉकचैन पर एक खेल पार-म्यूचुअल मशीन या डेटा प्रोसेसर की क्षमता प्रदान करने की अंतर्दृष्टि है, जहां प्रत्येक व्यक्ति को खेल पर शर्त लगाने का मौका मिलेगा। खाते की मुख्य इकाई जो कि कमीशन का भुगतान करने और मंच पर जारी करने का तरीका होगा, बिटकॉइन स्पोर्ट सिक्का है।
वित्तीय प्रणाली दुनिया का सबसे अपेक्षाकृत शक्तिशाली उद्योग है, विश्व पूंजी का आधार है, और इसके नेताओं के साथ आज ग्रह पृथ्वी के स्वामी माना जा सकता है।
वैश्विक वित्तीय प्रणाली अपने आप में अरबों डॉलर के विशाल रकम से गुजरती है, दुनिया भर में अरबों लोगों की सेवा करती है और 75 ट्रिलियन डॉलर से अधिक के कुल मूल्य के साथ वैश्विक अर्थव्यवस्था का समर्थन करती है। दुर्भाग्यवश, यह ऋण दायित्वों पर बनाया गया है, जिसमें अक्सर बात करने या लिखने के लिए कोई वास्तविक सुरक्षा मूल्य नहीं होता है।
जानबूझकर प्रसिद्ध विचारों के लिए, बैंक अन्य थ्रिफ्टियर ग्राहकों के खातों पर जमा और शेष राशि का उपयोग करके ग्राहकों को ऋण नहीं देते हैं। हालांकि, ऋण जारी करते समय बैंक "प्रिंट" पैसा: हर बार जब कोई बैंक ऋण पर ऋण प्रदान करता है, तो यह नया पैसा जारी करता है। और यहां तक ​​कि सरकारी सरकारें अपने स्वयं के और विदेशी देशों के केंद्रीय बैंकों से सरकारी ऋणों को जारी करते हुए अपने कर्ज लेती हैं। हमारी दुनिया की वित्तीय प्रणाली उस ऋण पर बनाई गई है जिसे सेवा की आवश्यकता है। और ऋण के आधार पर पैसा का अर्थ है अरबों लोगों, लाखों कंपनियों और दुनिया के सभी देशों द्वारा ब्याज का भुगतान।
साथ ही, भौतिक धन - सिक्कों और बैंकनोट्स - केवल 2-3% धन आपूर्ति करते हैं, और शेष धन बैंक खातों में इलेक्ट्रॉनिक धन होता है, केवल आंकड़े डेटाबेस की कोशिकाओं में प्रवेश करते हैं।
पैसे की आधुनिक सच्ची प्रकृति आज विवादास्पद है।
इस डिसेज के लिए एंटीडोट
बिटकॉइन स्पोर्ट एक विकेन्द्रीकृत विकासशील परियोजना है जिसे अग्रणी प्रोग्रामर और इंटरनेट उद्यमियों, निवेशकों और ब्लॉकचेन समर्थकों की एक टीम के लिए धन्यवाद, प्रचारित और सुधार किया जा रहा है।
बिटकॉइन स्पोर्ट पहली परियोजना है जो एक विदेशी मुद्रा व्यापार मंच और एक डिजिटल मुद्रा बैंक को जोड़ती है जो क्लासिक फॉरेक्स ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म, निवेश बैंकिंग सेवा, गेमिंग सेवा और क्रिप्टोकुरेंसी समर्थन के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म के कामकाजी कार्यात्मक मात्रा को जोड़ती है।
प्रोजेक्ट टीम क्रिप्टोकुरेंसी बाजार के आगे के विकास और किसी भी स्तर के वित्तीय संचालन की विश्वसनीयता बढ़ाने के लिए शास्त्रीय बाजार के साथ इसके एकीकरण में अपने मिशन को देखती है और लोगों को आधुनिक अर्थव्यवस्था की कुछ अप्रिय सुविधाओं से संबंधित समस्याओं को हल करने में मदद करती है, जैसे कि मुद्रास्फीति, बाजारों में प्रवेश करने के लिए छोटे निवेशकों की सापेक्ष जटिलता इत्यादि। इसके लिए हमने अपने बहुआयामी मंच को जितना संभव हो सके कुशल और सुविधाजनक बनाया है, और इसे बड़े पैमाने पर बनाने का प्रयास भी किया है।
बिटकोइन स्पोर्ट प्लेटफॉर्म प्रदान कर सकता है:
-Secure storage of several dozen digital currencies
  • बचत जमा - 
    कंपनी की 
    आंतरिक विनिमय सेवा- क्रिप्टोकुरेंसी द्वारा सुरक्षित 
    बी 2 पी ऋण - एक्सचेंज ऑपरेशंस पी 2 पी 
    - संस्थागत निवेशकों और आईसीओ-परियोजनाओं की सेवा।
  • बिटकोइन स्पोर्ट डीईएक्स - विकेन्द्रीकृत डिजिटल एसेट एक्सचेंज - 
    ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म
  • मोबाइल बैंक - आईओएस और एंड्रॉइड-आईओएस के लिए एक एप्लीकेशन 
    , डिजिटल एसेट एक्सचेंज के लिए एंड्रॉइड एप्लिकेशन इससे 
    कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना अजीब लग सकता है, आगे, ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकियों के आधार पर पैसा सुरक्षित रूप से फिएट पैसों से कम वास्तविक नहीं माना जा सकता है।
क्रिप्टोकुरेंसी वास्तविक या यहां तक ​​कि अधिक उन्नत धन पर विचार करने के लिए केवल शीर्ष 5 कारण हैं:
ए लेनदेन
पारंपरिक व्यापार लेनदेन में, दलाल, एजेंट और कानूनी प्रतिनिधि महत्वपूर्ण जटिलता और व्यय जोड़ सकते हैं जो अन्यथा एक सीधा लेनदेन होना चाहिए। पेपरवर्क, ब्रोकरेज फीस, कमीशन, और अन्य कई विशेष स्थितियां हैं जो लागू हो सकती हैं।
क्रिप्टोकुरेंसी लेनदेन के फायदों में से एक यह है कि वे एक-से-एक मामले हैं, जो एक पीयर-टू-पीयर नेटवर्किंग संरचना पर होते हैं जो "मध्य व्यक्ति को काटकर" मानक अभ्यास करता है। इससे लेखापरीक्षा के निशान स्थापित करने में अधिक स्पष्टता होती है, इस पर कम भ्रम होता है कि किसके लिए भुगतान करना चाहिए, और अधिक जवाबदेही, जिसमें लेनदेन में शामिल दोनों पक्ष प्रत्येक जानते हैं कि वे कौन हैं।
बी संपत्ति हस्तांतरण
एक वित्तीय विश्लेषक क्रिप्टोक्रुरेंसी ब्लॉकचेन का वर्णन "बड़े संपत्ति अधिकार डेटाबेस" जैसा दिखता है, जो एक स्तर पर ऑटोमोबाइल या रीयल एस्टेट जैसी वस्तुओं पर दो पक्षीय अनुबंधों को निष्पादित करने और लागू करने के लिए उपयोग किया जा सकता है। लेकिन ब्लॉकचेन क्रिप्टोकुरेंसी पारिस्थितिक तंत्र का उपयोग ट्रांसफर के विशेषज्ञ तरीकों को सुविधाजनक बनाने के लिए भी किया जा सकता है।
उदाहरण के लिए, क्रिप्टोकुरेंसी अनुबंधों को तृतीय पक्ष अनुमोदन जोड़ने, बाहरी तथ्यों के संदर्भ में, या भविष्य में निर्दिष्ट दिनांक या समय पर पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया जा सकता है। और चूंकि क्रिप्टोकुरेंसी धारक के पास आपके खाते का अनन्य शासन होता है, इससे संपत्ति हस्तांतरण करने में शामिल समय और व्यय कम हो जाता है।
सी। अधिक गोपनीय लेनदेन
नकद / क्रेडिट सिस्टम के तहत, जब भी आप लेनदेन करते हैं, तो आपका पूरा लेनदेन इतिहास शामिल बैंक या क्रेडिट एजेंसी के लिए एक संदर्भ दस्तावेज़ बन सकता है। सबसे सरल स्तर पर, यह सुनिश्चित करने के लिए कि पर्याप्त धन उपलब्ध हैं, इसमें आपके खाते के शेष राशि पर एक चेक शामिल हो सकता है। अधिक जटिल या व्यावसायिक-महत्वपूर्ण लेन-देन के लिए, आपके वित्तीय इतिहास की अधिक विस्तृत जांच की आवश्यकता हो सकती है।
क्रिप्टोकुरेंसी के महान फायदों में से एक यह है कि आपके द्वारा किए गए प्रत्येक लेनदेन में दो पार्टियों के बीच एक अद्वितीय विनिमय होता है, जिन शर्तों की बातचीत की जा सकती है और प्रत्येक मामले में सहमति हो सकती है। और भी, सूचना का आदान-प्रदान "पुश" आधार पर किया जाता है, जिससे आप प्राप्तकर्ता को जो भी भेजना चाहते हैं उसे प्रेषित कर सकते हैं - और इसके अलावा कुछ भी नहीं।
यह आपके वित्तीय इतिहास की गोपनीयता की रक्षा करता है और आपको पारंपरिक प्रणाली के तहत खाते या पहचान चोरी के खतरे से बचाता है, जहां लेनदेन श्रृंखला में किसी भी समय आपकी जानकारी का खुलासा किया जा सकता है।
डी लेनदेन शुल्क
आपको बैंक या क्रेडिट कार्ड कंपनी से अपने मासिक खाता विवरणों में कोई संदेह नहीं है, और इसमें शामिल फंडों की सामान्य दिशा में चेक लिखने, धन हस्तांतरण, या सांस लेने के लिए लगाई गई फीस के स्तर पर बाध्य किया गया है। लेनदेन शुल्क आपकी संपत्तियों से एक महत्वपूर्ण काट ले सकता है - खासकर यदि आप एक महीने में बहुत से लेनदेन कर रहे हैं।
चूंकि डेटा खनिक (रिमोट और अलग कंप्यूटर सिस्टम) जो बिटकॉइन और अन्य क्रिप्टोकुरियों को उत्पन्न करने वाली संख्या क्रंचिंग करते हैं, उनमें शामिल क्रिप्टोकुरेंसी नेटवर्क से उनके मुआवजे प्राप्त होते हैं, लेनदेन शुल्क आमतौर पर लागू नहीं होते हैं।
यदि आप क्रिप्टोक्रुरेंसी वॉलेट को बनाए रखने के लिए किसी तृतीय-पक्ष प्रबंधन सेवा की सेवाओं को संलग्न करते हैं, तो कुछ बाहरी शुल्क शामिल हो सकते हैं, लेकिन क्रिप्टोकुरेंसी के फायदों में से एक यह है कि वे परंपरागत द्वारा किए गए लेनदेन शुल्क से बहुत कम होने की संभावना है वित्तीय प्रणाली
ई। क्रेडिट के लिए ग्रेटर एक्सेस
डिजिटल डेटा ट्रांसफर और इंटरनेट मीडिया हैं जो क्रिप्टोकैरेंसी में एक्सचेंज को सुविधाजनक बनाता है। इसलिए ये सेवाएं संभावित रूप से किसी भी व्यक्ति के लिए उपलब्ध हैं जिनके पास एक व्यवहार्य डेटा कनेक्शन है, प्रस्ताव पर क्रिप्टोकुरेंसी नेटवर्क के कुछ ज्ञान, और उनकी प्रासंगिक वेबसाइटों और पोर्टलों तक पहुंच उपलब्ध है।
यह अनुमान लगाया गया है कि वर्तमान में दुनिया भर में 2.2 बिलियन व्यक्ति हैं जिनके पास इंटरनेट या मोबाइल फोन तक पहुंच है, लेकिन वर्तमान में बैंकिंग या एक्सचेंज की पारंपरिक प्रणाली तक पहुंच नहीं है। क्रिप्टोकुरेंसी पारिस्थितिक तंत्र में इच्छुक उपभोक्ताओं के इस विशाल बाजार में परिसंपत्ति हस्तांतरण और लेनदेन प्रसंस्करण उपलब्ध कराने की क्षमता है - एक बार आवश्यक बुनियादी ढांचा (डिजिटल और नियामक) स्थापित किया जाता है। अन्य हैं;
वी आसान अंतर्राष्ट्रीय व्यापार
v व्यक्तिगत स्वामित्व
वी अनुकूलन
वी मजबूत सुरक्षा
टीम
माइक बर्स्टीन - निर्माता और नेता
यूरी Glushko - प्रोग्रामिंग विभाग के प्रमुख
इगोर लारिन - मुख्य एसएमएम साथी
एलेक्स ज़ारुबोव - शेयर बाजारों और व्यापार पर विशेषज्ञ
अन्ना ताबाकोवा - सामग्री विज्ञापन, तकनीकी मुद्दों
ओल्गा अरिस्टोवा - कानूनी विभाग
Bogdan Skrypka - cryptosooboschestvo और क्रिप्टो मंचों में पदोन्नति
सर्ज वोरोनोव - प्रासंगिक विज्ञापन
अनातोली काशीर्स्की - बैंकिंग विभाग
सलाहकार और फ्रीलांसर की टीम।
ROADMAP
आर 1। मल्टी-मुद्रा तरंगों के आधार पर टोकन बिटकोइन का निर्माण। (16/01/18)
आर 2। एक विकेन्द्रीकृत विनिमय डीईएक्स पर टोकन का उत्पादन। (19/01/18)
R3। प्री-सेल टोकन की शुरुआत के साथ पहले निवेशकों के सर्कल में पोजिशनिंग और प्रेजेंटेशन। (19 / 01-30 / 01/18)
R4। लोकप्रिय क्रिप्टोकुरेंसी, टोकन और शीर्षक संकेतों के संदर्भ में एक सिक्का की तरलता बढ़ाएं। (10/02/18 -28/0/18)
R5। प्रकाशन, व्हाइटपेपर। (20/02/18)
R6। साइट बिटकॉइन स्पोर्ट शुरू करना। (18/03/18)
R7। परीक्षण अवधि, बाजार पर टोकन की पूर्व बिक्री। (16/05 / 18-30 / 0918)
R8। बक्षीस चलाना (09-10 / 18)
R9। प्री-आईसीओ और आईसीओ की शुरुआत। (10-11 / 18)
R10। अपने ब्रोकर-प्लेटफ़ॉर्म और बहु-मुद्रा वॉलेट लॉन्च करना। (11-12 / 18)
अधिक जानकारी के लिए कृपया नीचे दिए गए लिंक पर जाएं
वेबसाइट: https://bitcoin-sport.org/
ट्विटर: https://twitter.com/cred_fin
टेलीग्राम: https://t.me/BSportENG

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar