Senin, 11 Maret 2019

SUITE - लॉयल्टी कार्ड की अर्थव्यवस्था का विकेंद्रीकरण


सभी को नमस्कार, यह नई पोस्ट मैं एक बहुत ही रोचक और अच्छी परियोजना के बारे में प्रस्तुत करना चाहता हूं जो सूट है, और अधिक विवरण के लिए, बस निम्नलिखित चर्चा पर जाएं:

SUITE क्या है? 

ब्लॉकचैन पर आधारित वफादारी सिस्टम की नई पीढ़ी। सुइट एक ऐसा मंच है जहां कई कार्ड होने की आवश्यकता के बिना आसन्न दुकानों से अंक एकत्र करना संभव है और जिसके साथ संभव है वस्तुओं को प्राप्त करें, मुख्य ऑनलाइन सेवाओं के उपहार कार्ड का अनुरोध करें (अमेज़ॅन, प्लेस्टेशन आदि), मेडिकल बिल का भुगतान करें (राष्ट्रीय स्वास्थ्य दंत चिकित्सक) या यहां तक ​​कि फिएट बिंदुओं के रूपांतरण का अनुरोध करते हैं और उन्हें वायर ट्रांसफर द्वारा अपने स्वयं के बैंक खाते में स्थानांतरित करते हैं।

इस समय निष्ठा का बाजार 2.16 बिलियन डॉलर से बना है जिसका शोषण नहीं हुआ है और 2023 में 6.9 बिलियन डॉलर तक की वृद्धि होने की उम्मीद है।

इस वीडियो को देखें!


हमारी स्ट्रेंथ

स्थिरता
यह प्रत्येक उपयोगकर्ता को एक फिडेलिटी कार्ड और व्यावसायिक गतिविधियों का मालिक बनाता है जो SCT टोकन की स्थिरता के लिए एक पारदर्शी और सरल तरीके से एकल संग्रह जारी रखने के लिए जारी रखता है। क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार के एक विश्वव्यापी प्रसार के साथ एक विश्वसनीय प्रणाली।

मासिक एयरड्रॉप
एसटीके धारकों की निवेशकों की निष्ठा और वैश्विक बाजार में द सूट की निरंतर मजबूती के लिए, पहली कंपनी के बयानों से शुरू होने वाली और मासिक आवृत्ति के साथ, एससीटी टोकन दुकानों और मंच पर नि: शुल्क वितरित किए जाएंगे। ।

अधिक सेवाएँ
सेवाओं, सामानों, संबद्ध दुकानों की एक विस्तृत श्रृंखला। सुइट फिडेलिटी कार्ड बाजार में "वफादारी पुरस्कार" की अवधारणा में क्रांति लाएगा, SCT, वास्तव में उपयोगी सेवाओं (जैसे बीमा, चिकित्सा देखभाल, उपहार कार्ड, पार्किंग स्थल और दैनिक उपयोग के लिए कई सेवाओं) को परिवर्तित करके अनुरोध करना संभव बनाता है। 

मुख्य विशेषताएं

हाइब्रिड प्रणाली
STK टोकन और SCT टोकन का संयोजन ब्लॉकचैन-आधारित हाइब्रिड सिस्टम को वास्तविक बाजार में एक आवेदन की अनुमति देगा: "वफादारी बिंदु" के लिए SCT स्थिरता और STK निवेशकों और क्रिप्टो उपयोगकर्ताओं को समर्पित विशिष्ट सेवाओं और घटनाओं के साथ सिस्टम में एकीकृत।

SUITE इन्फ्रास्ट्रक्चर
द सुइट के स्वामित्व वाले इन्फ्रास्ट्रक्चर के अधिग्रहण से परियोजना एक ठोस आर्थिक और व्यावसायिक सुरक्षा सुनिश्चित करेगी और वास्तविक जीवन के बाजार में SCT के उपयोग और वितरण को तुरंत अनुमति देगी। 

को एकीकृत
यह एक क्रिप्टो-आधारित परियोजना के साथ किसी के लिए भी संभव होगा कि वह अपनी सेवाओं को सुइट प्लेटफॉर्म पर एकीकृत कर सके। दैनिक उपयोग में क्रिप्टो के प्रसार में वृद्धि होगी। 

नवाचार और सरलता
सुइट प्लेटफ़ॉर्म अभिनव सेवाओं से भरा होगा और कभी भी फ़िडेलिटी कार्ड मार्केट में पेश नहीं किया जाएगा। इसकी डिजाइन की सादगी नए उपयोगकर्ताओं के लिए क्रिप्टो की खोज और पहले से ही अनुभवी उपयोगकर्ताओं के लिए विशिष्ट सेवाओं की पसंद का समर्थन करेगी। 

STK टोकन

यह सेवा करने जा रहा है:
  • स्वामित्व वाली STK की राशि के अनुपात में मालिकों को क्रेडिट की राशि का मासिक वितरण और मंच पर अवरुद्ध।
  • सुइट से खरीदे गए व्यावसायिक व्यवसायों में अनन्य छूट (50% तक) तक पहुंच के लिए एक वीआईपी स्थिति प्राप्त करें।
  • मंच पर उत्पादों / सेवाओं की खरीद के लिए छूट।
  • सुइट द्वारा प्रस्तावित अवकाश गृहों के उपयोग पर छूट।
  • आवधिक अर्क के लिए मुफ्त टिकट और वीआईपी अर्क में भाग लेने के अवसर के लिए भी।
इसके अतिरिक्त उपयोगकर्ता अन्य क्रिप्टोक्यूरेंसी के साथ भी उत्पादों / सेवाओं को खरीदने में सक्षम होने जा रहे हैं जो कि एपीआई के माध्यम से स्वचालित रूप से एसटीके में परिवर्तित हो जाएंगे, इस तरह से एसटीके का उपयोग बढ़ जाएगा। एसटीके का एक प्रतिशत प्लेटफॉर्म पर हर खरीद और निकासी के साथ जला दिया जाएगा, जिससे टोकन के कब्जे को कम किया जाएगा और आपूर्ति को कम किया जा सकेगा।


ROADMAP


अधिक प्रासंगिक विवरण खोजने के लिए कृपया निम्नलिखित संदर्भों के लिए कई स्रोतों का पालन करें:

वेबसाइट:  https://www.fidelitysuite.com/


लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar