Minggu, 10 Maret 2019

ARCC एशिया रिसर्चर क्यूरिन कॉइन

के बारे में

अंतर्राष्ट्रीय ब्लॉकचेन मौद्रिक रिजर्व, आईबीएमआर.आईओ, एक सामाजिक प्रभाव आर्थिक विकास रिजर्व है और यह सलाहकार विकेन्द्रीकृत के लिए समर्थित क्षेत्रीय o क्रिप्टो रिजर्व मुद्राओं ’के जारी करने के माध्यम से उभरते हुए उभरते हुए बाजारों में शहरी काम करने वाले गरीबों के लिए समावेशी आर्थिक विकास को बढ़ावा देने के लिए स्थापित किया गया है। आर्थिक संरचनाएं, अंतर्निहित संपत्ति और क्षेत्रीय बाजार संरेखण।
'सोशल प्रूफ ऑफ वर्क' IBMR.io के आर्थिक विकास मॉडल का आधार है जो एक समावेशी धन वितरण नेटवर्क बनाता है जो एक भ्रष्ट-मुक्त उद्यमशीलता वातावरण के लिए कट्टरपंथी सामाजिक पारदर्शिता को बढ़ावा देता है जो एक मैक्रोइकॉनॉमिकल स्थिर मुद्रा की इष्टतम तैनाती के लिए अनुमति देता है 'क्रिप्टो-रिजर्व मुद्रा 'उत्पादन के लिए एक' सूक्ष्म संपत्ति 'के रूप में।
IBMR.io सिंगापुर में पंजीकृत है, और इसके विकास का पहला फोकस दक्षिण पूर्व एशिया है। एआरसीसी के जारी करने और समर्थन के माध्यम से, एशिया रिजर्व मुद्रा सिक्का, आईबीएमआर.आईओ क्रिप्टोक्यूरेंसी और ब्लॉकचैन तकनीक के विकेंद्रीकृत गुणों के माध्यम से उभरते बाजारों में गरीबी, भ्रष्टाचार और धन असमानता के चक्र को तोड़ने का इरादा रखता है।

संगठनात्मक संरचना

IBMR.io थिंक टैंक सलाहकार न्यूयॉर्क, एनवाई
ARCC सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट ताइपे, ताइवान
IBMR.io फंड और होल्डिंग्स सिंगापुर
मुद्रा रिजर्व
क्षेत्रीय निवेश
सॉफ्टवेयर प्लेटफार्म
GOVERANCE
ARCC मौद्रिक नीति परिषद
मौद्रिक नीति जनादेश
लेखा परीक्षा
zkLedger
पीडब्ल्यूसी / मेजर ऑडिट फर्म

संगठन

सामाजिक प्रभाव को ध्यान में रखते हुए संरचना
ARCC के लिए, IBMR.io सिंगापुर में एक प्रौद्योगिकी प्रदाता के रूप में पंजीकृत है और मुद्रा आरक्षित और निवेश प्रबंधन के लिए सभी संबंधित फंड और परिसंपत्ति प्रबंधन लाइसेंस प्राप्त करने की प्रक्रिया में है।
तकनीकी विकास टीम
तकनीकी विकास दल ताइपेई, ताइवान में आधारित है। विकास टीम एपीपी के लॉन्च के लिए होगी जिसमें वॉलेट, वर्चुअल आईडी और वर्क नेटवर्क का सोशल प्रूफ शामिल है।
लगता है कि योजना और प्रवेश
ARCC, IBMR.io के तहत, एक अनुसंधान टीम विकेंद्रीकृत आर्थिक मौद्रिक संरचनाओं, नवाचारों, अनुप्रयोगों और इसके सामाजिक प्रभाव पर केंद्रित होगी। यह सलाहकार टीम न्यूयॉर्क, एनवाई में आधारित होगी।
ARCC स्मारक नीति समिति
मौद्रिक नीति परिषद एआरसीसी कार्यकारी से स्वतंत्र रूप से चलेगी जिसके तहत एआरसीसी एमपीसी मतदान एआरसीसी टोकन अर्थव्यवस्था के मामलों के लिए आरक्षित पर बाध्यकारी होगा।

आर्थिक विकास

डेट-फ्री माइक्रो एसेट
ARCC को एक व्यापक आर्थिक स्थिर मुद्रा के रूप में संरचित किया गया है, जो शहरी कामकाजी गरीबों द्वारा स्केलेबल और स्थायी उद्यमशीलता उद्यमों में निवेश के लिए एक नई विकेन्द्रीकृत समावेशी क्षेत्रीय अर्थव्यवस्था में 'ऋण-मुक्त सूक्ष्म संपत्ति' के रूप में कार्य करेगा।
कार्य का सामाजिक प्रमाण
शहरी काम करने वाले गरीबों को हार्डवेयर खनन के माध्यम से नहीं, बल्कि सामाजिक-आर्थिक सर्वेक्षणों में भागीदारी के माध्यम से, उनके आसपास प्रणालीगत भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए, गरीबों को मुफ्त में कमाने की अनुमति देता है। यह वित्तीय समावेशन के माध्यम से सामाजिक-आर्थिक सशक्तिकरण का एक कार्य है।
कट्टरपंथी सामाजिक पारदर्शिता
भ्रष्टाचार के कारण उभरते हुए बाजार प्रणालीगत भ्रष्टाचार से ग्रस्त हैं और इससे निपटने के लिए भ्रष्टाचार को स्पष्ट रूप से पहचानने और उजागर करने के लिए एक काउंटर बल के रूप में एक सामूहिक, खुले, सत्यापित और पारदर्शी खाते (सोशल प्रूफ ऑफ वर्क नेटवर्क) की आवश्यकता है। इस डेटा के एकत्रीकरण, सत्यापन और सार्वजनिक जागरूकता से शहरी कामकाजी गरीबों के लिए अपने स्वयं के राजनीतिक परिवार की स्थापना के लिए जीवन स्तर में वृद्धि के लिए प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

शासन

मौद्रिक नीति जनादेश
एक अधिरचना विकेंद्रीकृत आर्थिक प्रणाली बनाने में ARCC के पैमाने और दायरे के कारण, विभिन्न तंत्रों को कैसे लागू किया जाता है और किस उद्देश्य के लिए मार्गदर्शन प्रदान करने के लिए एक मौद्रिक नीति जनादेश आवश्यक है। क्षेत्रीय आर्थिक विकास और उत्पादन के लिए एआरसीसी की उपयोगिता को केवल डिजाइन की तुलना में अधिक की आवश्यकता है, लेकिन समय के साथ बाजार के बदलावों के अनुरूप चरणों में विकसित करने की आवश्यकता है।
संचालन लेखा परीक्षा
IBMR.io के कार्यों का वार्षिक रूप से बिग 4 ग्लोबल अकाउंटिंग फर्मों में से एक द्वारा ऑडिट किया जाएगा और हर 3 साल में अपने ऑडिटर को नियमित रूप से घुमाएगा और ऑडिट को सार्वजनिक रूप से उपलब्ध कराएगा।
ज़ेडलेगर ब्लॉकचैन ट्रांजेक्शनल ऑडिट
ARCC रिजर्व, ARCCC की दैनिक कुल होल्डिंग, अंतर्वाह और बहिर्वाह की पारदर्शिता और ऑडिट के लिए एक खुले ब्लॉकचेन प्लेटफॉर्म के रूप में zkLedger को एकीकृत करेगा।
मौद्रिक नीति परिषद
ARCC मौद्रिक नीति परिषद ARCC टोकन अर्थव्यवस्था के संचालन के लिए मुख्य तंत्र होगा जिसमें कुल 300 काउंसिल सदस्यों की सदस्यता होगी जिन्होंने क्रिप्टो अर्थशास्त्र के क्षेत्र में अखंडता और विशेषज्ञता का प्रदर्शन किया है।

टीम और सलाहकार

स्टेनली के। क्वोक: सह-संस्थापक और कार्यकारी निदेशक
एरिक ताओ: मीडिया, आईआर और मार्केटिंग कार्यकारी
गेराल्डिन एम। डियाज़: कार्यकारी कार्यालय प्रशासक
विंस वैंग: कार्यकारी कार्यालय परियोजना प्रबंधक
जोएल मालासागा: कार्यकारी कार्यालय वित्तीय अधिकारी
सलाहकार
डेरियस यूएन: सलाहकार
मार्क मु-ची सुंग: सलाहकार
कॉनरॉय चेंग: सलाहकार
मॉर्गन पॉटर: सलाहकार

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar