Rabu, 13 Maret 2019

SATT - विज्ञापनदाताओं और प्रकाशकों के बीच विज्ञापन लेनदेन के लिए टोकन


हाय दोस्तों यदि आप SaTT प्रोजेक्ट में शामिल होने के इच्छुक हैं, तो आपको उन समीक्षाओं को पढ़ना चाहिए जो आपको जानकारी प्राप्त करने में मदद कर सकती हैं जो आपको उनकी दृष्टि और मिशन को देखने में मदद कर सकती हैं। यहाँ समीक्षा है:

SaTT के बारे में
स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट SaTT विज्ञापनदाताओं और सामग्री संपादकों के बीच संबंध बदल देगा!

SaTT क्या है?
SaTT टोकन एक एथेरियम स्मार्ट संपर्क से टोकन हैं, टोकन का उपयोग विज्ञापनदाताओं और प्रकाशकों के बीच विज्ञापन लेनदेन के लिए किया जाएगा।

डिजिटल रणनीति को कई बाधाओं के अनुसार बनाया और मापा जाना चाहिए:

वे मौजूदा माहौल में निवेश पर रिटर्न कैसे निर्धारित कर सकते हैं?
ब्रांड पर प्रभाव के बारे में अभियान के उद्देश्यों के बारे में डिजिटल कार्यों की प्रभावशीलता का मूल्यांकन करने के लिए सटीक डेटा (जागरूकता, संस्मरण, ब्रांड वरीयता ...) और / या प्रदर्शन (बढ़ा हुआ ट्रैफ़िक, ऑनलाइन बिक्री, ऑफ़लाइन बिक्री, अवसरों की पीढ़ी) या सुराग ...)।

मीडिया की योजना (लक्ष्य का कवरेज, संदेशों की पुनरावृत्ति, मीडिया की पूरकता) के लिए वेब के योगदान के मूल्यांकन के आधार पर मीडिया खरीदने की रणनीति और संचार बजट।

सामग्री निर्माण, ब्रांडिंग में भागीदारी और सोशल मीडिया आउटरीच के माध्यम से सामुदायिक जुड़ाव। आस-पास का सटीक डेटा ग्राहकों की व्यस्तता और सहभागिता, अंतरंगता और प्रभाव को परिभाषित करता है।

ग्राहक ज्ञान, जरूरतों और अपेक्षाओं को समझना। व्यवसाय के अवसर उत्पन्न करने के लिए व्यवहार डेटा, उपकरण और तृतीय-पक्ष डेटाबेस से लीड की योग्यता।

समस्या

पारंपरिक और केंद्रीकृत विज्ञापन एजेंसियों का व्यवसाय मॉडल प्रवेश की निषिद्ध लागत और प्रदान की गई सेवाओं के लिए मासिक बिलिंग पर आधारित है और संबद्ध कमीशन भुगतान में कई महीने लग सकते हैं, महत्वपूर्ण हस्तांतरण शुल्क हो सकता है और न्यूनतम बिलिंग पूरी नहीं होने की स्थिति में ब्लॉक किया जा सकता है।

एक केंद्रीकृत प्लेटफ़ॉर्म पर तकनीकी विफलता के मामले में, सभी विज्ञापन अभियान तब तक काम करना बंद कर देते हैं जब तक कि घटना का समाधान नहीं हो जाता है और यदि एक केंद्रीकृत नेटवर्क हैक हो जाता है, तो हैकर्स सिस्टम के सभी खातों तक पहुंच सकते हैं।
  • शुल्क संतृप्ति 
  • केंद्रीकृत मंच 
  • कई महीनों में भुगतान
  • पारदर्शिता की कमी
समाधान

स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट SaTT के लिए धन्यवाद, विज्ञापन और लेनदेन एथेरियम ब्लॉकचेन द्वारा सुरक्षित स्वायत्त प्राणियों के मॉड्यूल द्वारा नियंत्रित होते हैं। मॉड्यूल या ऑरेकल की खराबी की स्थिति में, अन्य विज्ञापनदाताओं के विज्ञापनों की अखंडता संरक्षित रहती है।

कम लागत
लेनदेन की लागत को उपयोग की जरूरतों के अनुसार एन्क्रिप्शन और ऑरेकल मॉड्यूल के बीच विभाजित किया गया है। कोई न्यूनतम मासिक बिलिंग नहीं है। ओरेकल मॉड्यूल के बीच प्रतिस्पर्धा उच्च स्तर की सेवा और प्रतिस्पर्धी दरों की गारंटी देती है, जिससे पूरे विज्ञापन उद्योग के लिए बचत होती है ...

त्वरित भुगतान
SaTTs का उपयोग करके, जैसे ही सफलता के मापदंड मिलते हैं, भुगतान तत्काल होता है। भुगतान हस्तांतरण या मुद्रा रूपांतरण शुल्क के अधीन नहीं हैं।

ब्लॉक चेन
ब्लॉकचेन एक विकेंद्रीकृत और वितरित डेटाबेस है जो डेटा और लेनदेन की अखंडता की गारंटी देता है। ब्लॉकचेन के लिए धन्यवाद, विज्ञापनदाताओं और उनके अभियान एक दूसरे से जुड़े नहीं हैं। इस प्रकार, वे सभी हैकिंग या खराबी से प्रभावित नहीं होते हैं।

टोकन बिक्री और वितरण
  • प्रारंभ: 1 मई 2018
  • अंत: 31 मार्च, 2019
  • SaTT टोकन उत्सर्जित, हार्ड कैप: 200 000 000
  • SaTT दशमलव: 18
  • मूल्य: $ 0.42
  • क्राउडेल हार्ड कैप: $ 28 560 000
  • क्राउडेल मिन कैप: $ 3 360 000
  • प्रोटोकॉल: ERC20 / ERC223
  • भुगतान: $ / € / BTC / ETH
प्रतिशत परिचालन व्यय


ROADMAP

APRIL 2018 - प्री ICO लॉन्च
24H से कम में पूरा हुआ

MAY 2018
क्राउडसेले की शुरुआत
SaTT वॉलेट लॉन्च ERC20 / ERC223
पूर्ण और लाइव

JUNE 2018
Atayen, Inc SaTT में देय आवेदन
SaTT में ईमेल का चालान
पूर्ण और लाइव

JULY 2018
ग्राहकों के लिए संगत स्टोर
SaTT एपीआई द्वारा भुगतान करें
पूर्ण और लाइव

SEPTEMBER 2018
1 संस्करण SDK: SaTT कनेक्ट v0.9
पूर्ण और लाइव

अक्टूबर 2018
एकता ICO खेल «जब चंद्रमा?»
«3xchange» प्रणाली पूरी हुई
पूर्ण और लाइव

NOVEMBER 2018
एकीकरण प्रस्ताव अभियान प्रकाशन
विकास में

DECEMBER 2018
SaTT कनेक्ट v1.0: ORACLES
(Google Analytics, Instagram Analytics, Youtube)
विकास में

JANUARY 2019
आइए विज्ञापन बाजार को जीतें ...

SaTT परियोजना से अधिक प्रासंगिक विवरण प्राप्त करने या सोशल मीडिया और बिक्री भीड़ में शामिल होने के लिए, कृपया निम्नलिखित संदर्भों के लिए कुछ स्रोतों का पालन करें:

वेबसाइट:  http://www.satt-token.com/


लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar