Kamis, 14 Maret 2019

हनीपॉड - अपने सभी होम नेटवर्क से विज्ञापन और ट्रैकिंग सिस्टम निकालें


हाय दोस्तों यदि आप हनीपोड परियोजना में शामिल होने में रुचि रखते हैं, तो आपको उन समीक्षाओं को पढ़ना चाहिए जो आपको जानकारी प्राप्त करने में मदद कर सकती हैं जो आपको उनकी दृष्टि और मिशन को देखने में मदद कर सकती हैं। यहाँ समीक्षा है:

हनीपोड के बारे में

हनीपोड एक गोपनीयता-केंद्रित डिवाइस है जो आपके इंटरनेट कनेक्शन से कनेक्ट होकर आपके पूरे घर के नेटवर्क से विज्ञापन और ट्रैकिंग सिस्टम को हटा देता है, जबकि आपको वेब सर्फिंग के लिए पुरस्कृत भी करता है।

हनीपोड मिशन

इस प्लेटफ़ॉर्म में आपके इंटरनेट की सुरक्षा में मदद करने के लिए एक मिशन है।

CRYPTO EARNING

Honeypod के उपयोग के माध्यम से, सभी उपयोगकर्ता अपने Honeypod के उपयोग की मात्रा के आधार पर खनन के लिए एक रूप में cryptocurrency टोकन प्राप्त करते हैं। हनीपोड से जुड़े प्रचार भागीदारों के माध्यम से, उपयोगकर्ताओं को टोकन भी प्राप्त होंगे।

AD BLOCKING

दुर्भाग्य से विज्ञापन इंटरनेट उपयोगकर्ता पर अधिक से अधिक मजबूर हो रहे हैं, जो स्पैम के कारण गहन बैंडविड्थ उपयोग, लंबे पृष्ठ लोड समय, और खतरनाक मैलवेयर हमला करने वाले उपयोगकर्ता उपकरणों के कारण हो रहे हैं।

ट्रेकर ब्लॉकिंग

ट्रैकिंग सेवाओं को अक्सर वैध सेवाओं की गुल्लक बंद हो जाती है जो इंटरनेट उपयोगकर्ता को अनजाने में संवेदनशील व्यक्तिगत जानकारी को विभाजित करने के लिए मजबूर करती है जो इंटरनेट उपयोगकर्ता अन्यथा स्वतंत्र रूप से प्रदान नहीं करेगा। यह व्यक्तिगत जानकारी फिर अन्य सेवाओं और कंपनियों को बेची जाती है।

प्रमाणीकरण

हनीपोड में क्रिप्टोक्यूरेंसी का उपयोग करके टोकन प्राप्त करने और ऑनलाइन सेवाओं को खरीदने के लिए प्रमाणीकरण प्रणाली के रूप में उपयोग किए जाने की क्षमता है। हर बार जब आप किसी सेवा को खरीदने की आवश्यकता होती है, तो आपको अपने वॉलेट को बाहर निकालने की आवश्यकता नहीं होगी, बल्कि हनीपोड आपके वॉलेट या पहचान से जुड़ा एक प्रमाणक है।

तेजी से इंटरनेट का गति

ट्रैकिंग सिस्टम, विज्ञापन और अवांछित 3-पार्टी सेवाएं इंटरनेट लैग का निर्माण करती हैं, एक वेबसाइट के लोड समय को बढ़ाती हैं, और कुल मिलाकर नाटकीय रूप से इंटरनेट का उपयोग करने वाले बैंडविड्थ की मात्रा को बढ़ाती हैं। हनीपोड इन "रोड ब्लॉक" को हटा देता है जिससे आपकी इंटरनेट सेवा तेज हो जाती है और आपको 40% तक बैंडविड्थ की बचत होती है। *

सरल सेटअप

Honeypod पूरी तरह से प्लग एंड प्ले हार्डवेयर सिस्टम होने के लिए बनाया गया है। चाहे आप एक नौसिखिया हों या तकनीक के विशेषज्ञ हों, हनीपॉड का उद्देश्य यह है कि आप सादगीपूर्ण हों या कम से कम विन्यास के रूप में आपके साथ सहज हों। सरल, आसान, उपयोग के लिए तैयार।

वीपीएन एकीकरण

उन लोगों के लिए जो अपने इंटरनेट कनेक्शन और डेटा पैकेट की पूरी सुरक्षा और गुमनामी की इच्छा रखते हैं, हनीपॉड हनीपोड डैशबोर्ड के माध्यम से OpenVPN और DNSCrypt के साथ पूरी तरह से एकीकृत है।

पूरा डेटा निगरानी

सभी डेटा अनुरोधों और तृतीय पक्षों की पूर्ण निगरानी एक्सेस जो आपके डिवाइस को एक्सेस करने का प्रयास करते हैं, जिससे आपको वास्तविक समय की जानकारी मिलती है कि कौन अवरुद्ध है, कितनी बार उन्होंने आपको एक्सेस करने की कोशिश की है, और किस डिवाइस पर।

सुरक्षा त्रिकोणीय ब्लॉकचेन

एक बीजान्टिन सर्वसम्मति एल्गोरिथ्म का उपयोग करते हुए, आपके डेटा और भुगतान लेनदेन सुरक्षित हैं और इस बात की पुष्टि करते हैं कि बीच-बीच में हमलों, पहचान की चोरी, क्रेडिट कार्ड की चोरी, और निजी जानकारी का नुकसान।


टोकन बिक्री
  • सार्वजनिक बिक्री: 25 मार्च `19-22 अप्रैल `19
  • सॉफ्ट कैप: 2 000 000 USD
  • लक्ष्य: 10 000 000 अमरीकी डालर
  • मूल्य: 1 एचएनवाई = 0.005 अमरीकी डालर

ROADMAP

1 नवंबर, 2018 - निजी बिक्री शुरू होगी।
मार्च 2019 - सार्वजनिक बिक्री शुरू होती है

अप्रैल 2019
टोकन का वितरण; हनीबॉक्स बीटा हार्डवेयर शिपमेंट; जीएसएम सक्षम हार्डवेयर; हनीबॉक्स भागीदारी हनीबॉक्स डिवाइसेस पर लाइव होती है।

मई 2019 - चाइल्ड / फैमिली-लॉक एक्सेस कंट्रोल; डीएनएस कैश सीडीएन फाइल शेयरिंग।
जुलाई 2019 - डिवाइस-शेयरिंग फ़ाइल के बीच; वायरलेस राउटर हार्डवेयर।
जुलाई 2019 - साइन-इन प्रमाणीकरण;
अक्टूबर 2019 - विस्तार लक्ष्य: खुदरा स्थानों पर बिक्री।

हनीपोड परियोजना से अधिक प्रासंगिक विवरण प्राप्त करने या सोशल मीडिया और बिक्री भीड़ में शामिल होने के लिए, कृपया निम्नलिखित संदर्भों के लिए कुछ स्रोतों का पालन करें:

वेबसाइट:  http://honeypod.org/

TELEGRAM:  https://t.me/honeypod

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar