Senin, 11 Maret 2019

कैसे प्रभावी ढंग से ICO निवेश करने के लिए?



1. एक संभावित आईसीओ परियोजना का मूल्यांकन कैसे करें?
ICO प्रोजेक्ट वेबसाइट की समीक्षा करें
  • यह कहा जाना चाहिए कि हम में से अधिकांश, जब एक आईसीओ परियोजना को देखते हैं, तो इसके "चेहरे" को देखें कि यह पेशेवर है या नहीं। "चेहरा" कुछ और नहीं साइट इंटरफ़ेस है।
  • अगर ICO प्रोजेक्ट वेबसाइट को पेशेवर रूप से डिजाइन किया गया है, तो हम में से अधिकांश आश्वस्त महसूस करेंगे। हालाँकि, यह वह बिंदु है जहाँ बहुत सी परियोजनाएँ आत्मविश्वास पैदा करना आसान हैं क्योंकि अब वे ... शानदार घोटाले की तैयारी के लिए पेशेवर डिजाइनरों के एक समूह को रख सकते हैं!
इसलिए, ICO प्रोजेक्ट मूल्यांकन के दौरान साइट का पेशेवर डिज़ाइन तत्व केवल 5% है।
ICO विकास दल और सलाहकार बोर्ड का मूल्यांकन
ICO प्रोजेक्ट के मूल्यांकन के लिए यह वास्तव में सबसे महत्वपूर्ण कारक है!
  • कौन सा सदस्य परियोजना का संस्थापक बोर्ड है?
  • परियोजना सलाहकार कौन है?
  • किस देश से प्रोजेक्ट?
  • ब्लॉकचेन तकनीक का अनुप्रयोग क्या है?
  • प्रोजेक्ट के पीछे कौन सी कंपनी है?
मूल रूप से, हम में से अधिकांश वे हैं जिनके पास थोड़ी पूंजी है क्योंकि वे सामान्य रूप से इलेक्ट्रॉनिक धन और विशेष रूप से आईसीओ में निवेश करने के लिए नए हैं।
स्मार्ट निवेश और अटकलों के बजाय दीर्घकालिक। आपको खुद को दीर्घकालिक निवेशक के रूप में समझना होगा, उच्च सुरक्षा परियोजनाओं में निवेश करना होगा, स्पष्ट रणनीति, कंपनी के बारे में सभी जानकारी, सलाहकार बोर्ड, पारदर्शिता का संस्थापक समूह।
"आप एक दिन के भीतर एक बच्चा नहीं बना सकते हैं" वारेन एडवर्ड बफेट
ICO में निवेश करते समय भावनाओं को कैसे नियंत्रित किया जाए
  • पहला लालच है: अज्ञात मूल की उन परियोजनाओं के x5 x10 जैसे निमंत्रण के प्रकारों को आप को मूर्ख मत बनने दो।
  • ICO का दूसरा ज्ञान नहीं है: चीन के पास एक बहुत बड़ी कहावत है "यदि आपके पास ज्ञान है तो आप अच्छी तरह से जीवित रहेंगे, अज्ञानता को मत मारो"
"आपको कुछ भी निवेश नहीं करना चाहिए जब आप इसके बारे में नहीं समझते हैं"। वारेन एडवर्ड बफेट
ठीक है, हमें समस्या को बहुत जटिल नहीं बनाना चाहिए, आप भी सकारात्मक तरीके से सोचें। ICO आपके लिए अपने सपने को साकार करने का एक शानदार अवसर है। यदि आप ICO के लिए नए हैं, तो आप इस परियोजना के बारे में जान सकते हैं: कॉइनक्स



2. क्यों मैं आपको Coinxes ICO से मिलवाता हूं?
परियोजना से संबंधित सभी रिकॉर्ड का मूल्यांकन किया गया है, इसलिए यह निश्चित रूप से एक वास्तविक परियोजना है। प्रतिष्ठित आईसीओ समीक्षा पृष्ठों पर संभावित स्कोर प्राप्त करने के लिए, परियोजना को आईसीओ विशेषज्ञों द्वारा बहुत सराहा गया है।


हमें Coinxes Exchange का उपयोग क्यों करना चाहिए
यह एक नई पीढ़ी का क्रिप्टोक्यूरेंसी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है, जिसमें एक बहुत ही प्रतिभाशाली प्रोजेक्ट डेवलपमेंट टीम, ब्लॉकचेन और सुरक्षा तकनीक का बहुत अनुभव है।
उपयोगकर्ताओं की संपत्ति की रक्षा करना कॉइनक्स की सर्वोच्च प्राथमिकता है, जो कि कई वर्षों के ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म ने अच्छा नहीं किया है। Coinxes प्लेटफ़ॉर्म एक डिजिटल एक्सचेंज है जो उपयोगकर्ताओं को दुनिया में कहीं से भी क्रिप्टोकरेंसी खरीदने और बेचने की अनुमति देता है। आपके औसत एक्सचेंज के विपरीत, यह अधिक सुविधाओं का दावा करता है जो अन्य एक्सचेंजों में पंजीकृत उपयोगकर्ताओं द्वारा अनुभव किए गए अंतराल को पाटता है।
Coinxes पूरी तरह से विकेंद्रीकृत है, जिससे उपयोगकर्ता क्रिप्टोक्यूरेंसी पीयर-टू-पीयर (P2P) को अधिक सुरक्षित वातावरण में खरीद और बेच सकते हैं। यह हैकिंग और फंड के अंतिम नुकसान के लिए अतिसंवेदनशील नहीं है, क्योंकि क्लाइंट फंड प्लेटफॉर्म पर आयोजित नहीं किए जाते हैं।
Coinxes के कुछ फायदे
निवेशक अब अपने स्थानीय मुद्रा (एफआईएटी) का उपयोग करके कॉइनक्स प्लेटफॉर्म पर सूचीबद्ध आईसीओ / स्टो टोकन खरीद सकते हैं या सीएक्सजी और अन्य क्रिप्टोकरेंसी सहित सिक्का प्लेटफॉर्म पर सूचीबद्ध किसी भी प्रकार का भुगतान कर सकते हैं। अब आप अपनी स्थानीय भाषा में 100+ से अधिक भाषा के साथ व्यापार कर सकते हैं और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि निवेशक बिना किसी भौगोलिक प्रतिबंध के ICO खरीद सकते हैं।
ICO प्रकाशक को अपने हार्डकैप को पूरा करने और ICO निवेशकों को प्राप्त करने की चिंता न करने के लिए, अन्य में टोकन / सिक्का बेचने में सक्षम होने के लिए। ICO निवेशकों के लिए किसी भी परियोजना में निवेश करने में सक्षम होना चाहिए जो स्थान, भुगतान के तरीके और भाषा के कारण प्रतिबंध के बिना चाहते हैं।
ब्लॉकचैन परियोजनाओं के लिए अपने टोकन या सिक्के को एक एक्सचेंज में सूचीबद्ध करने में सक्षम होने के लिए जहां उनके टोकन या सिक्के को सीधे या किसी अन्य क्रिप्टोक्यूरेंसी में बदल दिया जा सकता है।
उपयोगकर्ता लाभ
Coinxes आपसे केवल तभी शुल्क लेते हैं जब आपने उनके प्लेटफ़ॉर्म पर सिक्का जमा किया था, हम आपसे ट्रेडिंग शुल्क और निकासी शुल्क नहीं लेते हैं, इसलिए यह बिना किसी शुल्क के हमारे प्लेटफ़ॉर्म से अपना सिक्का वापस लेने के लिए स्वतंत्र है। Coinxes आपको इस समय तीन अलग-अलग क्रिप्टोकरेंसी तक का व्यापार करने की अनुमति देता है, लेकिन ICO Coinxes के बाद उपयोगकर्ता 50 से अधिक क्रिप्टो परिसंपत्तियों का व्यापार करने की अनुमति देगा।
बिग और छोटे एक्सचेंजों पर सिक्का चोरी और सिक्के के नुकसान के कारण, क्रिप्टो धारकों और व्यापारियों को विश्वास करने के लिए एक्सचेंज का पता नहीं है। क्रेता सीधे विक्रेता को भुगतान करता है, इसलिए हम आपकी संपत्ति नहीं रखते हैं। Coinxes उन पर क्रिप्टोक्यूरेंसी स्टोर नहीं करता है। नतीजतन, हैकिंग का डर नहीं है।
ICO निवेशक किसी भी अतिरिक्त शुल्क का भुगतान किए बिना, या अपनी स्थानीय मुद्रा का उपयोग करके सूचीबद्ध किए गए किसी भी ICO को Coinxes प्लेटफ़ॉर्म पर सूचीबद्ध खरीद सकते हैं या ICO खरीदने के लिए क्रिप्टोक्यूरेंसी प्राप्त करने के तरीके के बारे में चिंता कर सकते हैं।
3. Coinxes ico
वर्तमान में यह परियोजना बिक्री के लिए खुली है, जो लोग रुचि रखते हैं, उन्हें परियोजना का दौरा करना चाहिए, यह एक ऐसी परियोजना है जिसे बहुत सराहना की जाती है।

लेख के लेखक:


नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar