Sabtu, 09 Maret 2019

HCXPAY - गोपनीयता सिक्का और खनन नेटवर्क जोखिम-आधारित और घटना-चालित भुगतान और निजी लेनदेन के लिए।

स्वास्थ्य सेवा उद्योग अक्षमताओं, त्रुटियों, नौकरशाही और उच्च प्रशासनिक लागतों से ग्रस्त है। ब्लॉकचैन उद्योग के कुछ सबसे अधिक दबाव वाले अनुपालन, अंतर, और डेटा सुरक्षा मुद्दों को हल करने में मदद कर सकता है, साथ ही नए रोगी-केंद्रित व्यापार मॉडल को सक्षम कर सकता है। लेकिन हेल्थकेयर के लिए ब्लॉकचेन की क्षमता को अनलॉक करना एक धीमी प्रक्रिया होगी, और बदलाव के तेजी से आने की संभावना नहीं है।
इसलिए, HCXPAY, एक वैश्विक गोपनीयता नेटवर्क है जो अभूतपूर्व गोपनीयता और मानव स्थिति में सुधार के लिए एक वित्तीय और स्वास्थ्य बाज़ार को शक्ति देता है। वर्तमान हेल्थकेयर सिस्टम डिलीवरी में आने वाली समस्याओं को हल करने के लिए ब्लॉकचेन तकनीक के विकेंद्रीकृत प्रकृति के उपयोग के साथ सबसे अच्छी स्वास्थ्य सेवा प्रदान करता है। एक उपभोक्ता के लिए सेवाएं। HCX PAY नेटवर्क शुरू में भुगतान से संबंधित उपयोग के मामलों पर ध्यान केंद्रित करेगा जहां विश्वास एक मुद्दा है, लेनदेन की लागत अधिक है, और जहां सशर्त भुगतान समग्र रोगी के अनुभव में सुधार कर सकते हैं और समग्र रोगी अनुभव और पारदर्शिता में सुधार कर सकते हैं, और अनाम गवाह आउट-ऑफ को मान्य करते हैं -स्वाभाविक घटनाएँ।
HCXPAY के साथ, दुनिया में कहीं भी और कभी भी स्वास्थ्य सेवाओं के प्रावधान के साथ एक बहुत ही पारदर्शी और प्रभावी भुगतान लेनदेन के साथ-साथ एक बहुत ही कम शुल्क होगा। यह एक ब्लॉकचैन आधारित प्लेटफॉर्म है, जिसे हेल्थकेमिक्स नामक पेशेवरों की एक टीम द्वारा बनाया गया था, जो एक गोपनीयता केंद्रित बीमा के साथ-साथ एक प्रभावी हेल्थकेयर भुगतान नेटवर्क प्रदान करता है। यह सभी तरीकों से उपयोगकर्ताओं को यथासंभव लाभ पहुंचाने के लिए किया जाएगा। यह हेल्थकेयर एडमिनिस्ट्रेटर और अन्य संगठनों जैसे तृतीय पक्षों को समाप्त कर देगा ताकि क्षेत्र के पूर्ण विकास के लिए और रोगियों के डेटा को सुनिश्चित किया जा सके ताकि उपयोगकर्ताओं को विशेष रूप से अनुसंधान उद्देश्यों के लिए अपने डेटा को नियंत्रित करने की क्षमता रखने की अनुमति मिल सके।
ब्लॉकचेन तकनीक की विकेंद्रीकृत प्रकृति के साथ, यह रोगियों के स्वास्थ्य डेटा की सुरक्षा के लिए अनुमति देगा, उन्हें इस डेटा पर कुल नियंत्रण, एक उच्च सुरक्षा, लेन-देन की फीस कम, भुगतान चक्र कम कर देगा और उन्हें टोकन प्राप्त करने के लिए पहुँच भी देगा।
ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी के विकेंद्रीकृत स्वरूप का उपयोग तीसरे पक्ष की सेवाओं जैसे बीमा कंपनियों और दावा नेटवर्क को समाप्त करने के लिए किया गया था जो उपभोक्ताओं को स्वास्थ्य देखभाल प्रदाताओं से जोड़ते हैं। यह बहुत ही कम फीस के साथ-साथ बहुत पारदर्शी लेनदेन का प्रावधान करता है। इन तृतीय पक्ष सेवाओं में उपयोगकर्ताओं के डेटा तक पहुंच नहीं होगी और उपभोक्ताओं के स्वास्थ्य सेवा डेटा पर कुल नियंत्रण होगा, जिसमें वे खुद को मुद्रीकृत कर सकते हैं। इसमें मेडिकल धोखाधड़ी का भी खात्मा होगा और उपयोगकर्ताओं को बेहतरीन सेवाएं मुहैया कराने का आश्वासन दिया जाएगा। प्रासंगिक डेटा स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं द्वारा आसानी से सुलभ होगा जो उन्हें उपभोक्ताओं को उचित स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने में सक्षम करेगा और शोध और नैदानिक ​​परीक्षणों के विकास के लिए जगह भी देगा।

HCXPay का पारिस्थितिकी तंत्र

यह प्लेटफ़ॉर्म ब्लॉकचेन तकनीक का उपयोग करता है ताकि एक पारिस्थितिकी तंत्र बनाया जा सके जो उपभोक्ताओं को स्वास्थ्य सेवा के कुशल वितरण में मदद करता है और यह यूजर इंटरफेस, एचसीएक्सएप्‍लेट वॉलेट, एचसीएक्सपावर माइनिंग और हेल्थकेयर डिलीवरी सिस्टम से बना है। इन सभी कामों में हाथ से हाथ धोना सुनिश्चित करने के लिए सबसे अच्छी स्वास्थ्य सेवा प्रदान की जाती है ताकि उपभोक्ताओं को उच्च लेनदेन शुल्क, मेडिकल धोखाधड़ी, उपयोगकर्ताओं का मुद्रीकरण करना और पारदर्शिता को बढ़ाया जा सके। यह प्लेटफ़ॉर्म स्वयं ब्लॉकचेन, एचसीएक्सपीयर ब्लॉकचैन का उपयोग करता है, जो सबसे तेज़ और स्केलेबल लेन-देन के साथ-साथ कम शुल्क को प्रशासित करने के लिए कार्य सर्वसम्मति और क्रिप्टोनॉट एल्गोरिथ्म के सबूत का उपयोग करता है।

HCXPay क्यों चुनें?

मौजूदा प्रकार से अधिक पसंद की गई विकेंद्रीकृत सेवाओं को तैनात किया गया है और अच्छाई उपयोगकर्ताओं और उन क्षेत्रों में फैली हुई है जहां यह प्रभावित करता है। भुगतान संरचना को डिज़ाइन किया गया है और सबसे कुशल तरीके से स्वास्थ्य सेवा के लिए एक आरामदायक बनाया गया है। पुरानी संरचना के विपरीत सभी प्रावधानों के लिए कीमतें कम हैं और उपयोगकर्ताओं के लिए सस्ती हैं और यह पार्टनर्स को इस पर लाभ उठाने में सक्षम बनाता है।
HCXPA उपभोक्ताओं को आवश्यक समर्थन और प्रोत्साहन देता है और सर्वोत्तम प्रदान करने और अपनी अखंडता बनाए रखने के लिए अपनी जमीन पर खड़ा होता है। यह सेवाओं के प्रवाह को अच्छा बनाए रखता है और इसमें आने वाली बाधाओं को मिटाने के लिए अच्छी तरह से करता है।
एक बार जब ऐप इंस्टॉल हो जाता है, तो इसके साथ जो भी किया जा सकता है वह सक्रिय हो जाएगा और सभी के लिए स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध हो जाएगी।
इसमें पारिस्थितिकी तंत्र की गतिविधियों को रखने और इसके भीतर एक मुद्रा के रूप में उपयोग करने की क्षमता के साथ एक टोकन (HCXPAY) है। यह उपयोगकर्ताओं को किसी भी ऑपरेशन के लिए विनती करने और तीसरे पक्ष को शामिल किए बिना उन्हें प्राप्त करने में सक्षम बनाता है।

HCXPay प्लेटफार्म के लाभ

  • उपभोक्ताओं के लिए
यह उन्हें बहुत ही पारदर्शी मूल्य निर्धारण मॉडल के साथ एक सस्ती स्वास्थ्य देखभाल की लागत तक पहुंच प्रदान करता है। इसमें वास्तविक समय और लक्षित हस्तक्षेप भी है और उन्हें अपने डेटा पर पूर्ण नियंत्रण रखने की अनुमति है। यह मानव और चिकित्सा डेटा परिसंपत्ति मुद्रीकरण के लिए भी प्रदान करता है।
  • स्वास्थ्य टीम के लिए
एक बेहतर पारदर्शिता के अलावा, स्वास्थ्य टीम को कम खर्च के साथ अधिक वृद्धि हुई नकदी प्रवाह प्राप्त होगा। इसमें एक उच्च डेटा इंटरऑपरेबिलिटी के साथ-साथ एक बहुत ही बेहतर डेटा गोपनीयता और सुरक्षा होगी। वे प्रत्यक्ष चिकित्सा रिकॉर्ड के लिए कहीं भी और कभी भी एक मुद्रीकृत चिकित्सा डेटा संपत्ति तक पहुँच सकते हैं।
  • भुगतानकर्ताओं के लिए
साथ ही एक बेहतर पारदर्शिता के साथ, उन्हें स्वास्थ्य देखभाल के भुगतान पर कम खर्च करना होगा, और वे मेडिकल धोखाधड़ी से सुरक्षित रहेंगे और उनके पैसे को रोकथाम कार्यक्रमों में निवेश करने का अवसर भी मिलेगा।

HCXPAY टोकन

प्लेटफ़ॉर्म का अपना मूल टोकन है जिसे HCXP टोकन कहा जाता है और इसका उपयोग प्लेटफ़ॉर्म पर किए गए सभी प्रकार के भुगतान और लेनदेन के लिए किया जाएगा। HCXP टोकन HCXPAY ब्लॉकचैन पर आधारित है और यह एक उपयोगिता टोकन है। HCXPAY blockchain काम का एक सबूत (POW) सर्वसम्मति एल्गोरिथ्म और CryptoNight हैश एल्गोरिथम का उपयोग करता है ताकि सर्वोत्तम स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने के लिए सबसे अच्छा विकेन्द्रीकृत नेटवर्क उपलब्ध कराया जा सके और रिंग सिग्नेचर तकनीक के साथ, यह कम लेनदेन के प्रावधान को सुनिश्चित करेगा। शुल्क।
HCXPAY टोकन की कुल आपूर्ति 2 बिलियन HCXP है और 500 मिलियन HCXP की एक परिसंचारी आपूर्ति है।

टोकन विवरण

  • सहमति: कार्य का प्रमाण (POW)
  • हैश एल्गोरिथम: क्रिप्टोकरंसी
  • ब्लॉक बनाने का समय: 60 सेकंड
  • परिसंचारी आपूर्ति: 500 मिलियन एचसीएक्सपी
  • कुल आपूर्ति: 2 बिलियन एचसीएक्सपी
  • बिक्री के लिए टोकन: 30 000 000 एचसीएक्सपी
  • टोकन मूल्य: 1 HCXP = 0.11 USD
  • फंडिंग का लक्ष्य (सॉफ्ट कैप): 10 000 USD
  • फंडिंग का लक्ष्य (हार्ड कैप): 50 000 000 USD
  • मुद्राएँ: ETH, BTC, USD

टोकन का आवंटन

  • संस्थापक / टीम: 125,000,000
  • सलाहकार / विक्रेता: 50,000,000
  • फ्यूचर एयरड्रॉप: 175,000,000
  • भविष्य की बिक्री: 125,000,000
  • कंपनी रिजर्व: 25,000,000

HCXP के लाभ

  • तृतीय-पक्ष गोपनीयता / भुगतान जोखिम के साथ गोपनीय भुगतान
  • लेन-देन शुल्क कम किया
  • वास्तविक दुनिया की घटनाओं को सत्यापित करने के लिए विश्वसनीय और "गुमनाम गवाह", स्थगित करें
  • पूर्वनिर्धारित स्मार्ट अनुबंध की शर्तें, और क्रिप्टोग्राफ़िक लेनदेन को नोटरीज़ करना
  • व्यवहार ट्रैकिंग का नगण्य जोखिम
  • अपने लेखा परीक्षकों और नियामकों के लिए लेनदेन सत्यापन के लिए वैकल्पिक "ऑडिटिंग विंडो"
  • व्यापार लेनदेन पर नज़र रखने का नगण्य जोखिम
  • नई घटना, गतिविधि और परिणाम आधारित भुगतान अनुभव
  • अधिक कुशल और कम खर्चीली बिलिंग प्रक्रियाएँ
  • अधिकतम सुरक्षा के लिए विकेंद्रीकृत नोड ऑपरेटर नेटवर्क

रोड मैप

टीम

अधिक जानकारी के लिये कृपया यहां देखें:

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar