Rabu, 04 Desember 2019

SynchroBit ™, ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी के अत्याधुनिक में क्रांतिकारी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म

image.png
SynchroBit ™ एक बहुउद्देश्यीय हाइब्रिड डिजिटल एसेट्स ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है जो फिएट के साथ-साथ क्रिप्टो एसेट्स को सपोर्ट करने वाली डिजिटल एसेट्स की ट्रेडिंग को सक्षम बनाता है। डिजिटल एसेट ट्रेडिंग, ब्लॉकचैन, फाइनेंस, डिजिटल मार्केटिंग और डेवलपर्स के अंतरराष्ट्रीय विशेषज्ञों के एक समूह द्वारा स्थापित किया गया है, जिनके पास SYNCHRONIUM® के लिए एक संपूर्ण पारिस्थितिकी तंत्र विकसित करने के लिए एक समग्र दृष्टिकोण है , जो मॉड्यूल और कार्यक्षमता के एक मेजबान का समर्थन करेगा।
SynchroBit ™ SYNCHRONIUM® छतरी के तहत सबसे महत्वपूर्ण परियोजनाओं में से एक है। यह अन्य मॉड्यूल और परियोजनाओं के लिए एक आर्थिक रीढ़ प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह एक कारोबारी माहौल है, जो सिनकोस्फियर ™ का इंजन होगा, जो पारिस्थितिकी तंत्र के रूप में बंडल की गई सेवाओं का सरगम ​​है। जब अन्य ब्लॉकचेन परियोजनाओं की तुलना में SynchroBit ™ को विशिष्ट बनाता है, तो यह एक अद्वितीय आम सहमति प्रोटोकॉल है, PoSync, जो प्रति सेकंड 1,000,000 लेनदेन की सेवा करने की क्षमता के साथ क्रांतिकारी है जब अन्य ब्लॉकचेन एक सेकंड में हजारों लेनदेन प्राप्त करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। पूरी तरह से सहकर्मी से सहकर्मी होने के नाते, SynchroBit ™ किसी भी तरह के बाजार में हेरफेर को रोकता है।
image.png
SynchroBit ™ का जन्म सुरक्षा, अखंडता, एकीकृत फंड प्रबंधन सुविधाओं, परिसंपत्तियों की विविधता की कमी, तरलता और समग्र व्यापार प्लेटफार्मों की आवश्यकता के कारण हुआ था जो फिएट और क्रिप्टो दोनों की सेवा कर सकते हैं और अभी भी व्यापारियों के लिए उपयोग करना आसान है।
कुछ विशेषताएं जो इस प्लेटफ़ॉर्म को भीड़ भरे क्रिप्टो ट्रेडिंग मार्केट में ताज़ा हवा का झोंका बनाती हैं:

हाइब्रिड कार्यक्षमता

SynchroBit ™ एक हाइब्रिड ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है, जिसका अर्थ है कि यह एक केंद्रीकृत ट्रेडिंग एक्सचेंज के लाभों के साथ-साथ एक विकेंद्रीकृत एक (DEX) को भी जोड़ता है। यह DEX बाजार में गति और क्लंकी उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस की समस्याओं के साथ-साथ केंद्रीकृत विनिमय बाजार में उच्च-विश्वास और अखंडता को हल करता है।

विविध बाजार

SynchroBit ™ बाजारों में उच्च तरलता और परिसंपत्तियों की विविधता होगी। इस अनूठे प्लेटफॉर्म पर सभी मूल्यवान डिजिटल परिसंपत्तियों का कारोबार किया जा सकता है। विविधता मंच की तकनीकी वास्तुकला में निर्मित है, जो उपयोगकर्ताओं को बढ़ी हुई तरलता, उच्च लाभप्रदता के लिए परिसंपत्तियों की विविधता, क्रिप्टोकरेंसी के साथ-साथ वैश्विक वित्तीय परिसंपत्तियों में ट्रेडिंग प्रदान करती है।
image.png

विविधता और सरलता

प्लेटफ़ॉर्म जो विविधता प्रदान करते हैं, वे जटिल होते हैं और लचीलेपन में आसानी से कट-ऑफ और ट्रेडिंग के लिए विकल्पों की श्रेणी में आसान होते हैं। SynchroBit ™ एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो सरल और उपयोग में आसान है लेकिन उपयोगकर्ताओं के साथ व्यापार करने के लिए विविध विकल्प भी प्रदान करता है। यह कॉम्बो इसे कई विशेषज्ञ व्यापारियों के लिए आकर्षक बनाता है।

सुरक्षा

हमने दुनिया भर के एक्सचेंजों में हैकरों द्वारा चोरी किए गए अरबों डॉलर देखे हैं। SynchroBit ™ इसकी सुरक्षा को गंभीरता से लेता है। उन्होंने सभी प्रक्रियाओं में सुरक्षा का निर्माण किया है। उच्च तकनीक के नवीनतम उपकरणों के उपयोग और दुनिया के साइबर सुरक्षा सलाहकारों और कर्मचारियों में सर्वश्रेष्ठ के साथ। प्लेटफ़ॉर्म टीम भी सुधार के क्षेत्रों की पहचान करने में मदद करने के लिए उपयोगकर्ताओं के साथ सहयोग करने की योजना बना रही है।

वॉलेट्स टेक्नोलॉजी

SynchroBit ™ के पास उन बटुआओं का प्रभावशाली कवच ​​है जो पहले खुदरा उपयोगकर्ताओं के लिए दुर्गम थे। उनके अत्यधिक सुरक्षित वॉलेट छेड़छाड़ के सबूत हैं क्योंकि उन्हें विभिन्न ब्लॉकचेन नेटवर्क पर असममित नोड्स पर होस्ट किया गया है। ये पर्स क्रिप्टो और फिएट के विकेंद्रीकृत वॉलेट हैं।
image.png
उनके पास उपयोगकर्ताओं के लिए कोल्ड-वॉलेट विकल्प भी है। कई क्रिप्टो पते के साथ, वॉलेट का पूरा नियंत्रण उपयोगकर्ता के पास है क्योंकि कोई भी निजी कुंजी SynchroBit ™ सर्वर पर संग्रहीत नहीं है। वर्तमान बटुए बीटीसी, ईटीएच, ईआरसी टोकन, एक्सएलएम, एक्सआरपी, एलटीसी, जेडईसी, यूएसडीटी, बीसीएच, यूएसडी, यूरो और जीबीपी के लिए उपलब्ध हैं।

उपयोग में आसानी

उपयोगकर्ता अनुभव उनके प्रमुख फोकस क्षेत्रों में से एक है। हर तरह के उपयोगकर्ता को ध्यान में रखते हुए, उन्होंने एप्लिकेशन के डेस्कटॉप और स्मार्टफोन संस्करण डिज़ाइन किए हैं। यह न केवल उपयोग करने के लिए आसान है, बल्कि यह चालाक और तेज भी है। इसमें ऐसी विशेषताएं हैं जो उपयोगकर्ता के जीवन को बहुत आसान बनाती हैं। उनका प्रदर्शन विश्लेषण उपकरण उपयोगकर्ताओं को एक साधारण डैशबोर्ड पर उनके प्रमुख आँकड़े प्रदान करता है। सार्वजनिक और निजी चैटरूम जो मित्रों के साथ विचारों पर चर्चा करने और व्यापारियों के बंद सर्कल में समाचार साझा करने से विभिन्न उद्देश्यों की पूर्ति करते हैं।

एकीकृत ग्राहक सेवा

व्यापारियों के पास सबसे बड़ी शिकायत समर्थन और सेवा की कमी है। सिस्टम में इतनी तरलता के साथ, व्यापारियों को अक्सर मंच का उपयोग करने के लिए सहायता की आवश्यकता होती है। महान सेवा प्रदान करने का पहलू आज अधिकांश प्लेटफार्मों की कमी है। SynchroBit ™ का उद्देश्य ग्राहक सेवा और उत्पाद डिजाइन में समर्थन को एकीकृत करके इस समस्या को हल करना है। ग्राहक सेवा योजना उपयोगकर्ताओं को बाजार अंतर्दृष्टि, उन्नत विश्लेषिकी, खाता प्रबंधन और अन्य सुविधाओं की मेजबानी प्रदान करेगी।
टीम साल के हर दिन चौबीसों घंटे काम करने वाले एजेंटों के साथ व्यक्तिगत ग्राहक सेवा प्रदान करेगी। इसे एक कदम आगे ले जाने के लिए, सहायता नेटवर्क कई देशों में अपनी स्थानीय भाषाओं में विकेंद्रीकृत है। उपयोगकर्ता ईमेल, चैट या फोन के माध्यम से समर्थन प्राप्त करने में सक्षम होंगे, जो इसे जाने वालों के लिए बहुत सुविधाजनक बनाते हैं।
प्लेटफ़ॉर्म एंटी-मनी लॉन्ड्रिंग (एएमएल) और नो योर कस्टमर (केवाईसी) नियमों का पालन करने के लिए भी प्रतिबद्ध है, जिसे वे एआई का उपयोग करते हैं। वे ट्रेडिंग के अनुभव को अधिक सुरक्षित बनाते हैं।

एसएनबी टोकन और ICO

SNB टोकन SYNCHRONIUM® पारिस्थितिकी तंत्र का ईंधन है। Ethereum के लोकप्रिय ब्लॉकचेन पर आधारित, SNB एक ERC-20 टोकन है। यह टोकन सभी SYNCHRONIUM® प्लेटफार्मों और ऐप्स पर भुगतान तंत्र होगा और इसका उपयोग व्यापारिक शुल्क के भुगतान के लिए किया जाएगा। SNB टोकन रखने वालों को SynchroBit ™ प्लेटफॉर्म पर बिना किसी शुल्क के व्यापार करने की अनुमति दी जाएगी। एसएनबी टोकन क्रिप्टो दुनिया के कुछ लोकप्रिय एक्सचेंजों में सूचीबद्ध किया जाएगा।
image.png
ICO 1 अगस्त 2019 से शुरू होने वाले तीन राउंड में आयोजित किया जा रहा है । प्रत्येक निवेशक जो टोकन में योगदान करता है, उसे एक वैध निवेशक होने के लिए SNB KYC प्रक्रिया को स्पष्ट करना चाहिए।
एसएनबी टोकन भी भागीदार एक्सचेंजों पर प्रारंभिक एक्सचेंज ऑफर के माध्यम से वितरित किया जाएगा। ICO की पेशकश में टोकन की कीमत $ 0.20, $ 0.25 और $ 0.35 है।

सटीक जानकारी


लेख के लेखक:

नामDarmanzds
एथलेटिक दीवार0x5D3a65A9A184d6f83aA5fd791D33903e788EeC79
BITCOINTALK शख्सियतhttps://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2715549
फेसबुकhttps://www.facebook.com/ JarjitSingh
ट्विटरhttps://twitter.com/ JarjitSingh
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/ लिंगयाओ
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar