Rabu, 11 Desember 2019

हाइड्रोस्टार्ट मौद्रिक परिसंचरण के एक अभिनव मॉडल को लागू करते हैं

[IMG]

हमारी प्रगति वर्तमान में चौथे यांत्रिक उथल-पुथल के किनारे पर है, जिसे अग्रिमों के मिश्रण द्वारा वर्णित किया जाएगा जो भौतिक, कम्प्यूटरीकृत और प्राकृतिक हलकों के बीच की सीमाओं को हटा देता है। अर्थव्यवस्था के विन्यास में अंतर के साथ, बजटीय ढांचे की व्यवस्था भी बदल जाएगी। मानव प्रगति में निम्नलिखित चरण दुनिया भर में कम्प्यूटरीकृत अर्थव्यवस्था का विकास होगा, जिसमें कागज या इलेक्ट्रॉनिक नकदी पर आज काम करने का विकल्प नहीं होगा।

कम्प्यूटरीकृत अर्थव्यवस्था के निर्माण में प्राथमिक चरण एक उन्नत स्थान, जैविक प्रणाली या वास्तविकता का उत्पादन है जिसमें भौतिक दुनिया के हर एक घटक और वस्तुएं एक उन्नत विन्यास में उपलब्ध होंगी। यह देखते हुए कि उन्नत अर्थव्यवस्था में प्राथमिक कारसेवक अब भी व्यक्ति होंगे, यह प्रक्रिया मानवकरण के डिजिटलीकरण और पूंजीकरण के साथ शुरू होनी चाहिए। किसी भी ऐसे व्यक्ति को जिसकी जरूरत नहीं है या उसके पास अपने उन्नत चरित्र बनाने का विकल्प नहीं होगा, कम्प्यूटरीकृत अर्थव्यवस्था में पूर्ण सदस्य में बदलने का विकल्प नहीं होगा।

सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग में, कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई), जिसे एक बार मशीन ज्ञान कहा जाता है, मशीनों द्वारा प्रदर्शित अंतर्दृष्टि है, जैसा कि लोगों द्वारा दिखाई गई नियमित अंतर्दृष्टि के विपरीत है। ड्राइविंग एआई रीडिंग मटेरियल को क्षेत्र को व्यावहारिक विशेषज्ञों की जांच के रूप में चिह्नित किया जाता है: कोई भी गैजेट जो इसकी स्थिति को देखता है और ऐसी गतिविधियाँ करता है जो इसके उद्देश्यों को प्रभावी ढंग से पूरा करने के जोखिम को बढ़ाते हैं।

कृत्रिम बुद्धि का उपयोग कई क्षेत्रों में किया जा सकता है, उदाहरण के लिए, परिवहन, खाता, सामाजिक बीमा, बैंकिंग और इतने पर। आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस एप्लिकेशन व्यावहारिक रूप से किसी भी सेक्टर्स को सीधे आपके वित्तीय आदान-प्रदान में डेटा का प्रस्ताव देने का काम कर सकता है। एआई का प्रभाव - जो मशीनों को अंतर्दृष्टि दिखाने में सक्षम बनाता है।

सभी उन्नत चरित्र जानकारी को एन्कोडेड रखा जाएगा। हालांकि किसी को भी ग्राहक के पास इन अभिलेखों को प्राप्त करने का विकल्प नहीं होगा, जिसमें मंच भी शामिल है। फिर भी, व्यक्तिगत रूप से उन्नत सूचनाओं को अलग-अलग प्रशासनों को देने के लिए यह कुछ भी मुश्किल होगा लेकिन इसके लिए आवश्यक है।

हमारे उद्यम में मौलिक संसाधन हाइड्रोजन है। यह नए मौद्रिक ढांचे Hydrostandart का मूलभूत संबंध है। हम स्वीकार करते हैं कि किसी भी अर्थव्यवस्था को एक अविश्वसनीय और अटूट संसाधन पर निर्भर होना चाहिए। हाइड्रोजन का कोई दावेदार नहीं है! हाइड्रोजन दुनिया के नए पूर्वापेक्षाओं को पूरा करता है: जीवन शक्ति स्रोतों को साफ करने के लिए परिवर्तन, यह स्थायी बिजली स्रोतों (आरईएस) के लिए दृष्टिकोण करता है। यही है, यह या तो कल या 50 वर्षों में गायब नहीं होगा क्योंकि यह प्रथागत स्रोतों के साथ हो सकता है।

[IMG]

हाइड्रोजन नकद मानक पर आधारित राजकोषीय इकाई अपने आप में दो गुणों में शामिल हो जाएगी: भौतिक राशि के रूप में जीवन शक्ति और देने के लिए एक साधन, और डेटा वाहक के रूप में नकद। इसकी वजह से यह एक्सचेंज टर्नओवर का व्यापक साधन बन जाएगा। इस तरह की राजकोषीय इकाई के विपरीत और बेंचमार्क किसी भी समय गणना की जा सकती है, जो मौद्रिकता और धन और धन से संबंधित चौखटे की निर्भरता को जोड़ देगा, जैसे खतरों, दुरुपयोग, सिद्धांत और सूजन के खिलाफ ठोस बीमा देता है।

इसमें मूल्यांकन के सभी समावेशी मानक और आकलन के मद्देनजर एक और तरह के कम्प्यूटरीकृत नकदी की आवश्यकता होगी, जो एक गैर-राजनीतिक मूल्य के हर चीज के अनुपात का निर्माण कर सकता है। केंद्र ने सोचा: एक और सामान्य उन्नत धन प्रस्तुत करना, दोनों अंदर और बाहरी मौद्रिक संगणना के लिए, और कम्प्यूटरीकृत और पर्याप्त संसाधनों के प्रत्यक्ष सहयोग के लिए। वर्तमान से प्रस्तावित नकदी के बीच सिद्धांत अंतर, या जीवन शक्ति के विशिष्ट उपाय के रूप में भौतिक राशि के साथ कभी-कभी सटीक सामंजस्य मौजूद होता है।

[IMG]

इस चरण को नींव के उपक्रम के रूप में चित्रित किया गया है क्योंकि यह साथ के मानदंडों को पूरा करता है:
1. इसमें दुनिया भर में उन्नत नींव के आधार पर एक मानव निर्मित ब्रेनपावर का गठन शामिल है, जो सीखने और सुधार के लिए फिट है, जिसके लिए सभी सामग्री दुनिया के डिजिटाइज्ड लेखों को स्थानांतरित कर सकते हैं ।
2. प्रस्तावित उपकरण कम्प्यूटरीकृत मौद्रिक मानकों के ग्राहकों के लिए वास्तविक मुद्दों का ध्यान रखते हैं जो वे दो-स्तरीय मदद की संभाव्यता बनाते हैं और उन्हें सामाजिक रूप से मूल्यवान बनाते हैं।
3. उपक्रम कम्प्यूटरीकृत अर्थव्यवस्था के निर्माण के लिए पूरी तरह से नए उपकरणों और अग्रिमों की पेशकश करता है। स्पष्ट गुणों के साथ न्यूरोचिन, न्यूरोकैचिन के बीच प्रवेश टोकन को नियंत्रित करने के लिए एक पूर्व दुर्गम क्षमताओं को जोड़ते हैं।
4. उपक्रम द्वारा प्रस्तावित व्यवस्था कम्प्यूटरीकृत मौद्रिक मानकों के लिए नए अनुप्रयोग क्षेत्र खोलती है - सामग्री संसाधनों का टोकन, पारंपरिक व्यावसायिक क्षेत्रों या सामाजिक प्रक्रियाओं में विकेंद्रीकरण।
5. उन्नत अर्थव्यवस्था के भौतिक आधार को सत्यापित कम्प्यूटरीकृत और भौतिक संसाधनों के निर्माण के लिए उपक्रम की योजना बनाई गई है।

किसी भी वस्तु के व्यय को उसके निर्माण के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण पदार्थ और जीवन शक्ति के उपयोग के रूप में एक संदर्भ लागत मिलेगी। हाइड्रोजन इस काम के लिए उपयुक्त एक आदर्श दुनिया में है, इसमें प्रति यूनिट वजन 120.7 गीगाजॉउल / टन की सबसे अधिक ऊंचा जीवन शक्ति है। कम परमाणु वजन और हाइड्रोजन के उच्च स्पष्ट जीवन शक्ति वाले पदार्थ इस स्थिति के लिए एक केंद्रीय महत्व है। इन गुणों के कारण, हाइड्रोजन जीवन शक्ति का सही साधन है, परिवहन और संचरण।

Hydrostandart.io उद्यम के पीछे प्रेरणा:
- किसी भी कम्प्यूटरीकृत और पर्याप्त संसाधनों के प्रत्यक्ष कनेक्शन के लिए एक विकेन्द्रीकृत जैविक प्रणाली बनाना।
- बोर्ड के साथ हाइड्रोजन जीवन शक्ति की परिचालित क्षमता के लिए केंद्रों की एक खुली विकेन्द्रीकृत प्रणाली की गतिविधि को भेजने के लिए, प्रणाली के जारीकरण, एकत्रीकरण और एकसमानता का प्रतिनिधित्व करने के लिए मानव निर्मित चेतना पर निर्भर है।
- जीवन शक्ति टर्नओवर के बुनियादी मुद्दों में परीक्षण प्रणाली के समीकरण को बनाए रखने के लिए एक रूपरेखा तैयार करना।
- रिकॉर्डिंग, जांच और जीवन शक्ति और जीवन शक्ति व्यापार के लिए मॉड्यूल बनाने के लिए;
- रिकॉर्डिंग, जांच और सूचना के बोर्ड के लिए मॉड्यूल चलाने के लिए एथेरियम और वेब में खुली संरचना में।

वेबसाइट: https://hydrostandart.io/
Whitepaper: http://hydrostandart.io/WhitePaperENG.pdf
फेसबुक: https://web.facebook.com/Hydrostandart
Twitter: https://twitter.com/HydrostandartIO
Telegram: http://t.me/hydrostandart
Vkontakte: https://vk.com/hydrostandart_io
Linkedin: https://www.linkedin.com/company/hydrostandart/
Reddit : https://www.reddit.com/user/Hydrostandart
मध्यम: https://medium.com/hydrostandart
एन थ्रेड: https://bitcointalk.org/index.php?topic=5193543

लेख के लेखक:

नामDarmanzds
एथलेटिक दीवार0x5D3a65A9A184d6f83aA5fd791D33903e788EeC79
BITCOINTALK शख्सियतhttps://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2715549
फेसबुकhttps://www.facebook.com/ JarjitSingh
ट्विटरhttps://twitter.com/ JarjitSingh
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/ लिंगयाओ
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar