Selasa, 03 Desember 2019

EMIREX TOKEN

हाल ही में, Emirex ने दुनिया के सभी नागरिकों के लिए $ 200,000 की कुल उपलब्ध मीडिया के साथ और इंटरनेट पर लॉटरी की घोषणा की है। ऐसा करने के लिए, आपको निम्नलिखित कार्य करने होंगे:

Emirex टोकन नहीं है?

समाजीकरण आजकल मुख्य समस्याओं में से एक है, और अक्सर ऑनलाइन स्टोर और ऑनलाइन स्टोर में पाया जाता है। नेटवर्क प्रभाव सभी ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म का मुख्य लक्ष्य है: रणनीतिक और मजबूत प्लेटफॉर्म प्रदर्शन - जो निश्चित रूप से हर दिन प्रतिभागियों की संख्या में वृद्धि करता है। थोड़ी देर के बाद, ऊतक प्रभाव लेना शुरू कर देता है और बुखार में वृद्धि का कारण बनता है।
नेटवर्क प्रभाव बनाने के लिए, हमें मौजूदा खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने और यथासंभव अधिक से अधिक व्यापारियों, निवेशकों, प्रकाशकों और भागीदारों को शामिल करने की आवश्यकता है। ऐसा करने के लिए, हमने EMRX, Emirex प्लेटफार्म टोकन जारी किया, जो कि टोकन है।
EMRX प्रदर्शन एक स्व-विकसित उपयोगिता पर आधारित है। इससे संलग्न तंत्र के माध्यम से असामान्य सर्पिल वृद्धि में वृद्धि होगी, जिसका अर्थ है कि इको-माउडन में प्रतिभागी EMRX विकसित कर सकते हैं।
विभिन्न प्रकार के व्यापारियों, निवेशकों, जारीकर्ताओं और भागीदारों के साथ सक्रिय भागीदारी, अपने आप में EMRX मूल्य निर्धारण के लिए मुख्य योगदानकर्ता हैं, जो प्रोत्साहन और नेटवर्क प्रभाव पैदा कर सकते हैं।
EMRX टोकन की संख्या 500,000,000 तक सीमित है। यह ईआरसी -20 टोकन संरचना पर और लोकप्रिय इथेरेम ब्लॉकचैन पर बनाया गया था।
  • लिंक और खोलें: Emirex.com
  • व्यक्तिगत वाउचर प्राप्त करने के लिए रजिस्टर करें।
  • यदि आप रुचि रखते हैं, तो आपके लिए आने वाले सभी को आमंत्रित करें।
  • कितना सफल रहा!

विकास योजना और समय मानचित्र

Emirex प्रबंधन कार्यालय दुबई में स्थित है और इसमें
विभिन्न कानूनी और लाइसेंस प्राप्त व्यक्ति शामिल हैं, कानूनी कार्यों के लिए जिम्मेदारियों और प्रतिबद्धताओं के एक अलग सेट के साथ।
ब्लॉकचेन का माहौल। समूह की स्थापना जुलाई 2014 में हुई थी। इसमें बहुत उच्च गुणवत्ता वाले कर्मचारी और विशेषज्ञ हैं। प्रौद्योगिकी और परामर्श सेवाएं भविष्य का ध्यानपूर्वक इंतजार करती हैं। ब्लॉकचेन और नई तकनीक के माध्यम से, यह समूह वर्तमान में गति प्राप्त कर रहा है और अधिक प्राप्त कर रहा है।
परिदृश्य संयोजनों की जांच करने में, हम इस निष्कर्ष पर आते हैं कि, विभिन्न स्थितियों में, विनिमय और विनिमय कार्यों के संबंध में पर्याप्त नियम नहीं हैं। यह अनावश्यक जोखिम नुकसान का जोखिम पैदा करता है, और हम मानते हैं कि हम इस खुले गिरावट से सहमत नहीं हैं।
image.png
हम जो निरीक्षण करते हैं उसके अंश दो विषय हैं:
  • एक मजबूत तकनीकी वातावरण बनाएं जो सभी व्यापार जोखिमों को रोक देगा।
  • एक प्लेटफ़ॉर्म बनाएं और संबंधित नियमों को पूरा करने वाली सेवाओं की सीमा बढ़ाएं।
एमिरेक्स को यूरोपीय संघ में लाइसेंस प्राप्त है, जो हमें आभासी संसाधनों और बचत तक पहुंच प्रदान करता है, साथ ही उन्हें एक्सचेंज पर बेचने की क्षमता भी देता है। हम निम्नलिखित सीमा गश्ती निरीक्षकों के साथ काम कर रहे हैं: मध्य पूर्व, उत्तरी अफ्रीका और तुर्की (MENAT) और उनके सभी कानून।

Emirex का भंडारण

Emirex Storage हमें ऐसी स्थितियाँ देता है जो वास्तव में सुरक्षित और आरामदायक हैं। आपको Android और Apple उपकरणों पर संचालन का उपयोग करने, सहेजने और बदलने की अनुमति देता है
Cryptocurrency को पर्यावरण के अनुकूल, आरामदायक और उच्च गुणवत्ता वाला बनाया गया है। गार्ड ब्लॉकचेन पर बही के माध्यम से एक रास्ता बनाने के लिए काम करते हैं, जो प्रतिभागियों को एक साथ बातचीत करने की अनुमति देता है।
Emirex Storage सभी मुद्राओं का समर्थन करता है और इसे अपने प्लेटफ़ॉर्म में जोड़ता है। यह बहुत कम ब्याज दर देता है, जो हमेशा उपलब्ध नहीं होता है। EMRX टोकन आपको मुफ्त और बिना ब्याज के बेचने की अनुमति देता है।
अधिक जानकारी के लिए, नीचे देखें:

लेख के लेखक:

नामDarmanzds
एथलेटिक दीवार0x5D3a65A9A184d6f83aA5fd791D33903e788EeC79
BITCOINTALK शख्सियतhttps://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2715549
फेसबुकhttps://www.facebook.com/ JarjitSingh
ट्विटरhttps://twitter.com/ JarjitSingh
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/ लिंगयाओ
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar