Selasa, 10 Desember 2019

हसल टोकन प्रोजेक्ट ओवरव्यू


प्रविष्टि 
जैसा कि आप अब जानते हैं कि क्रिप्टो उद्योग तेजी से विकसित हो रहा है, मोबाइल उपकरणों के लिए कई अलग-अलग परियोजनाएं, क्रिप्टो एक्सचेंज, altcoins और एप्लिकेशन हैं। आज हम उसी दिलचस्प एप्लिकेशन के बारे में बात कर रहे हैं जिसे हस्टल ऐप कहा जाता है    
ऐप के बारे में 
हस्टल ऐप को उन लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए डिज़ाइन किया गया था जो व्यायाम करते हैं और अपने स्वास्थ्य की निगरानी करते हैं। आप अन्य लोगों को फिट रहने और विशेष शारीरिक व्यायाम के माध्यम से स्वस्थ रहने के लिए बोनस पुरस्कार अर्जित करेंगे। इस एप्लिकेशन का अपना आंतरिक वॉलेट है, जिस पर आप Husl टोकन स्टोर कर सकते हैं या उन्हें BTC, ETH या USD में स्वैप कर सकते हैं । 
मैं इस तथ्य पर आपका ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं कि आवेदन बिल्कुल मुफ्त है। इसलिए, आप इसे आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं और इसका उपयोग करना शुरू कर सकते हैं। 
हस्टल ऐप आपको समान विचारधारा वाले लोगों से जोड़ सकता है और अधिक नए परिचितों को खोज सकता है। समान विचारधारा वाले लोग आपको प्रशिक्षित करने के लिए प्रेरित, समर्थन और प्रेरित करेंगे। आपके पास उच्च योग्य प्रशिक्षकों और पेशेवर एथलीटों के साथ मिलने का एक अनूठा अवसर होगा जो आपको एक व्यक्तिगत कार्यक्रम और आहार तैयार करने में मदद कर सकता है। 
इसके अलावा, आप उन लोगों से संपर्क कर सकते हैं जो खेल पोषण की आपूर्ति करते हैं। वास्तव में, एक स्वस्थ और उचित आहार के लिए धन्यवाद, आप जल्दी से वांछित परिणाम प्राप्त कर सकते हैं और अपने सभी फिटनेस लक्ष्यों को प्राप्त कर सकते हैं। 
आपके पास एचओएसएल टोकन का उपयोग करके प्रशिक्षण के लिए ब्रांडेड स्पोर्ट्स शूज खरीदने का भी अवसर होगा ।  

हस्टल ऐप में क्या शामिल है? 
1. स्मार्ट घड़ियों। यह घड़ी आपके परिणामों की निगरानी करेगी और आपको हर चीज की जानकारी देगी। 
2. व्यायाम और प्रशिक्षण। में हसल , आप स्वास्थ्य प्रशिक्षण के सबसे लोकप्रिय कार्यक्रम पा सकते हैं और आप घर छोड़ने की जरूरत नहीं है। चूंकि एप्लिकेशन दुनिया भर में काम करेगा। 
3. पर्सनल ट्रेनर। आवेदन में आप खुद को एक व्यक्तिगत ट्रेनर पा सकते हैं जो आपके लिए एक प्रशिक्षण योजना तैयार करेगा और आपके स्वास्थ्य और परिणामों की निगरानी करेगा। 
4. आहार और पोषण। इसके अलावा आवेदन में आप अपने आप को एक विशेष आहार पा सकते हैं जो आपके लिए सही है या एक व्यक्तिगत प्रशिक्षक आपके लिए फिर से यह आहार बना सकता है। 
5. HIIT प्रशिक्षण। उच्च तीव्रता का अंतराल प्रशिक्षण। यह भी आवेदन में होगा। इस तरह के प्रशिक्षण से बहुत अच्छे परिणाम मिलते हैं। 
6. मार्गों के साथ नक्शे।  एप्लिकेशन मानचित्र प्रस्तुत करेगा जहां आप अपना मार्ग प्रशस्त कर सकते हैं और इसके साथ चल सकते हैं। प्लस यह है कि यह इंगित करेगा कि आप कितने किलोमीटर चले हैं और कितने समय तक और यह सब पत्रिका में संग्रहीत है। 
7. टीम के साथ प्रशिक्षण। इसे आसान, अधिक दिलचस्प और अधिक मज़ेदार बनाने के लिए, आप समान विचारधारा वाले लोगों को ढूंढ सकते हैं, जो आपके क्षेत्र में रहते हैं या बस दोस्तों को बुलाते हैं और एक साथ प्रशिक्षण शुरू करते हैं। 
8. अपने परिणामों को ट्रैक करना। आवेदन में एक कार्यक्रम शामिल होगा जहां आप देख सकते हैं कि प्रगति कैसे हो रही है और कार्यों को कैसे प्राप्त किया जाता है। 
9. सामाजिक नेटवर्क पर साझा करना। आप अपने सभी परिणाम दोस्तों, रिश्तेदारों और परिचितों के साथ सोशल नेटवर्क पर साझा कर सकते हैं। 
10. स्थायी बोनस। कार्यों को पूरा करने के लिए, आपको हर दिन या हर महीने पति के टोकन के रूप में बोनस के साथ प्रोत्साहित किया जाएगा । 
11. हुस्सल टोकन का उपयोग । आप इस टोकन को भविष्य में एक्सचेंजों पर बेच सकते हैं, आवेदन में आप बीटीसी या ईटीएच के लिए एचसीएल का आदान-प्रदान कर सकते हैं । और जल्द ही, एचसीएल टोकन की मदद से सामान खरीदना संभव होगा।  
12. प्रशिक्षण। आवेदन में, आप एक पेशेवर ट्रेनर पा सकते हैं जिसके पास एक राष्ट्रीय प्रमाण पत्र है और उसके साथ काम करना और उसके आकार में आना।

टोकन के बारे में 
टोकन नाम - ऊधम 
प्रतीक - पति 
टोकन की कुल संख्या 1,000,000,000 पति है 
टोकन वितरण:    
36% श्रोता 
15% रिजर्व 
15% - सार्वजनिक बिक्री / IEO 
12% - संस्थापक / टीम 
12% - मार्केटिंग / विज्ञापन 
10% - विकास  
IEO प्रोबैट एक्सचेंज - https://www.probit.com/en-us/ieo/husl-round1/0 पर चलता है
और सिस्टेमकोइन एक्सचेंज पर - https://sistemkoin.com/ieo/token/HUSL

टीम 
प्रोजेक्ट टीम काफी बड़ी और युवा है। और टीम का प्रत्येक सदस्य सभी लक्ष्यों को प्राप्त करने का प्रयास करता है।  

निष्कर्ष 
मेरी राय में, हस्टल परियोजना आशाजनक दिखती है क्योंकि परियोजना का विचार बहुत दिलचस्प है। दरअसल, हसल एप्लिकेशन के लिए धन्यवाद, लोग आसानी से फिटनेस कर सकते हैं और अपने स्वास्थ्य की निगरानी कर सकते हैं।  
संपर्क विवरण
वेबसाइट: https://hustletoken.org/ 
IEO सिस्टेमकोइन: https://sistemkoin.com/ieo/token/HUSL 
टेलीग्राम ANN: https://t.me/HustleToken 
टेलीग्राम चैट: https://t.me/HustleAppChat  

लेख के लेखक:

नामDarmanzds
एथलेटिक दीवार0x5D3a65A9A184d6f83aA5fd791D33903e788EeC79
BITCOINTALK शख्सियतhttps://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2715549
फेसबुकhttps://www.facebook.com/ JarjitSingh
ट्विटरhttps://twitter.com/ JarjitSingh
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/ लिंगयाओ
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar